सेक्सी लेडी डॉक्टर की गांड मारने का सौभाग्य

सेक्सी लेडी डॉक्टर की गांड मारने का सौभाग्य 

 
सेक्स स्टोरी हिंदी

   इलाज करवाने के बहाने सेक्सी लेडी डॉक्टर की गांड मारने का जबरजस्त मजा। 

 

  नमस्कार दोस्तों में हु यश , में आज आपको अपने जीवन में घटित  मजेदार किस्सा सुनाने जा रहा हु , जिसमे मेरे साथ एक खूबसूरत घटना हुयी , ये पहली ऐसी घटना है , जिसकी में कामना करता हु की इस तरह की घटना आप लोगो के साथ भी कभ न कभी जरूर हो , और आप भी मेरी तरह ऐसी घटनाओ का मजा ले।

                           बात उस समय की है जब में अपने मामा जी के घर महाराष्ट्र गया था , उस समय एक प्रॉब्लम से झूझ रहा था , वो प्रॉब्लम थी , लिंग का आकर बड़ा ना होना , एक्चुअली इस प्रकार की प्रॉब्लम हर किसी को होती है , चूँकि मुझे इसकी जरुरत इसलिए लगी क्युकी मेरे लण्ड का आकर लगभग 5 " है , जो की एक अच्छा साइज है , में जनता हु , और ऐसी अभी तक मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है , क्युकी मेरी पहले से ही दो गर्लफ्रेंड है , और में दोनों को ही चोद चुका हु , और मुझे इन्हे चोदने  कभी कोई शिकायत नहीं मिली।

                           इसके अलावा मेने कई रांडो को भी चोदा है , और कई गे लड़को को भी कोलगेट करवाया हे मेने और उसमे भी मुझे कभी कोई प्रॉब्लम नहीं हुयी हे , पर फिर भी में चाहता था की मेरे लिंग का आकार और ज्यादा  हो।, इसलिए मेने सोचा की कभी किसी डॉक्टर को दिखाऊंगा , लेकिन मेरे शहर में कोई जान न ले की में किसी डॉक्टर के पास गया था , वो भी गुफ्त रोग के इलाज के लिए , इसी डर से में कभी लोकल में किसी डॉक्टर नहीं दिखाया।

                              लेकिन  मामा जी के यहां मुझे ज्यादा कोई जानता नहीं था , तो मेंने सोचा क्यों न यहां पता किया जाये , इसलिए में शहर में भटकते हुए एक क्लिनिक पर गया , वहा ज्यादा भीड़ भी नहीं दिख रही थी , तो में पहुंच गया , मेने जाकर देखा की सामने , काउंटर पर एक लड़की बैठी हुयी , जो शायद अपॉइंटमेंट लेने के लिए बैठी होगी , तभी मेने उनसे पूछा डॉक्टर कहा है , उन्होंने कहा रुकिए यहां में अपना नाम लिखा दीजिये , और बीमारी बता दीजिये , मेने नाम और बिमारी लिखवा दिया , और इन्तजार करने लगा।

 डॉक्टर लेडी और उनकी अस्सिस्टेंट ने किया लण्ड का चैक अप 

 

इसे भी पढ़े - पड़ोसन आंटी की जबरजस्त चुदाई


                              कुछ देर में उस लड़की ने बोला जाइये आपको अंदर बुलाया है , जब में  अंदर गया तो मेने देखा की अंदर जो डॉक्टर हे वो एक लेडी डॉक्टर है , अब मेने सोचा इन्हे क्या बताऊंगा , मुझे बहुत अजीब लग रहा था , उसने कहा जी आइये बैठिये , वो लगभग 36 साल की एक खूबसूरत डॉक्टर थी , जिसने सफ़ेद कलर का एक हाफ शर्ट पहना था , जैसे नोर्मली डॉक्टर्स पहनते है , और उसके दूध का साइज काफी ज्यादा बड़ा था , क्युकी उसकी शर्ट की ऊपर की बटन बहुत टाइट लग रही थी , उसकी गांड भी बहुत मस्त थी , वो  भी काफी ज्यादा बड़ी थी , अब दिक्कत ये थी की उसे प्रॉब्लम बता नहीं सकता था।

                             में उसके सामने वाली कुर्सी पर जाकर बैठा , उसने मुझसे पूछा जी बताइये क्या प्रॉब्लम है , मेने कहा जी थोड़ा बुखार है , उसने मेरा हाथ पकड़ा , और उसने जैसे ही अपने गोरे हाथो से मेरे हाथो को पकड़ा मेरा तो लण्ड ही खड़ा हो गया , क्युकी में उसके बारे में यही सोच रहा था की इसके बूब्स नंगे हो जाये तो कटना मजा आ जायेगा , फिर में उसकी गांड के बारे में सोचने लग गया , तब तक उसने अचानक मुझसे कहा , आपको तो कोई बुखार नहीं हे , तो में अचानक से डर गया , बोली क्या हुआ मिस्टर बताइये , अब में सोचने लगा की क्या कहूँ।

                               कुछ देर सोचने के बाद मेने हिम्मत करके बोला आपके यहां कोई पुरुष डॉक्टर नहीं है क्या , तब उन्होंने कहा नहीं क्यू क्या हुआ , फिर वो शायद कुछ समझी बोली , अरे आप जो भी प्रॉब्लम हो खुल के बताये घबराये न बिलकुल भी , डॉक्टर तो आपकी हेल्प के लिए होते है , हमसे क्या शरमाना , चलिए बताइये क्या प्रॉब्लम है , मेने कहा मुझे थोड़ी पर्सनल प्रॉब्लम है ,तो वह बोली अरे आप यहां पर्सनल प्रॉब्लम के लिए ही आये हे , में जानती हु , कोई पडोसी की प्रॉब्लम के लिए तो आये नहीं हो , अब बताओ क्या प्रॉब्लम है।

                                  वो मुझसे ऐसी बाते कर रही थी , जैसे वो मेरी कोई जान पहचान वाली हो , और बहुत हंस  बाते कर रही थी , जिस से मेने सोचा की अब इसे प्रॉब्लम बता ही दू ,फिर मेने उस से कहा की मेरे लिंग का आकार बढ़ाना है , फिर वो मुझे देखकर हंसने लगी , मेने कहा क्या हुआ , उसने कहा अभी क्या साइज हे आपके लिंग का , मेने कहा जी 5 " . उसने कहा आप से किसने कहा आप का लिंग छोटा है , तब मेने कहा जी मुझसे ऐसा लगता है , वो बोली आपकी कोई गर्लफ्रेंड है , मेने कहा हां , तब उसने पूछा आपने सेक्स किया है , मेने कहा हां कई बार , फिर उन्होंने पूछा , तो कोई प्रॉब्लम हुयी , या लड़की ने कहा की आपका का लिंग छोटा है , मेने कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं है , बस मेने मूवीज में देखा है की उनलोगो का लिंग काफी बड़ा होता है , इसलिए में भी अपने लिंग का आकार बढ़ाना चाहता हु।

                                  दोस्तों मेडम से ऐसी बाते करते हुए मेरा लण्ड खड़ा हो चूका था , और मुझे लगा को डॉक्टर के पास आकर बात करने से ही मेरे लिंग का आकार बढ़ गया है , फिर उन्होंने कहा अच्छा अपनी जीन्स निकाल दो , मेने जी अभी , बोली हां निकालो , बोली अच्छा रुको , तभी उसने बाहर बैठी उस लड़की को आवाज लगाई , और बोली अरे श्रुति जरा दरवाजा बंद कर देना , तब वो बाहर बैठी लड़की अंदर आयी , और उसने अंदर से ही दरवाजा लगा दिया।


                                श्रुति नाम की वह लड़की जो अभी अभी दरवाजा बंद करके अंदर आई थी , वो करीब 27 साल की एक जवान लड़की थी , फ़ो अंदर आते ही मुझे देखकर मुस्कुराने लगी , तब मेडम ने कहा अरे अब टेंसन मत लो अब हम तुम्हारा चेक अप करेंगे , और फिर से  उन्होंने मुझे उस लड़की के सामने ही अपनी पेंट निकालने को कहा , फिर  लौड़ा खड़ा हो रहा था , और मेने अपनी पेंट निकाल दिया।


                             अब में उन दोनों के सामने चड्डी में खड़ा हुआ था।,  और उसमे से मेरा खड़ा हुआ लण्ड साफ़ दिखाई दे  रहा था , फिर वो दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रही थी , फिर उन्होंने उसपर हाथ लगाया और मुझे कहा आप पुरे कपडे निकाल कर लेट जाइये , और मेने वैसा ही किया , फिर वो लेडी डॉक्टर मेरे लण्ड को अपने हाथो से पकड़ कर धीरे धीरे ऊपर से निचे हिलाने लगी , फिर मेरा लण्ड  पूरी तरह से खड़ा हो चूका था , फिर उंहोने मुझसे कहा आप टेंशन न ले आपका लिंग एकदम परफेक्ट है।


                              फिर उन्होंने मेरे लण्ड को जोर से हिलाने लगी और में बस देख रहा था , और साथ में श्रुति नाम की वो लड़की भी मेरे लण्ड की मुट्ठिया मरते देख रही थी , मेडम ने हाथ में ग्लव्स पहन रखे थे , फिर कुछ देर बाद ही मेरा वीर्य बाहर निकल गया , फिर वो बोली आपस में वीर्य भी सही है कोई प्रॉब्लम नहीं है ,और दोनों मेरे वीर्य को अपने उंगलियों में लगाकर देख रही थी।

अस्सिस्टेंट ने मेरे लण्ड को चूसा 

इसे भी पढ़े - फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा

                               फिर मेडम बोली श्रुति अब लास्ट टेस्ट हे तुम इसे फिर से खड़ा करो फिर श्रुति अपने हाथो से मेरे लण्ड को हिलाने लगी , चुकी अभी हाल ही में मेरा वीर्य निकला था तो , मेरा लण्ड खड़े होने में टाइम ले रहा था , तब मेडम ने श्रुति से कहा , अरे श्रुति टाइम नहीं हे जल्दी खड़ा करो , मुँह में लेकर चुसो तो जल्दी खड़ा होगा , फिर श्रुति अपने कोमल हाथो से पकड़कर अपने गुलाभी होठो से मेरे लण्ड को  चूसने लगी , उसके मुँह में लेते ही मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो गया।


                              इस बार मेडम ने भी अपने सारे कपडे  दिए  और मेरे मेरे सामने अपने बूब्स  खोलकर मुझे दिखाने लगी ,और  अपने बूब्स को मेरे मुँह में घुसाने लगी , फिर अपनी मोटी गांड को मेरे सामने दिखाने लगी जिस से मेरा लण्ड भयंकर रूप लेकर खड़ा हो चूका था , फिर उसने मेरे लण्ड को श्रुति की सहायता से अपनी गांड में घुसा लिया फिर मुझे बहुत आनंद आने लगा , फिर मेने लेडी डॉक्टर की खूब गांड मरी , और मेरी फिर से छूट हो गयी , और मेरे वीर्य का पतन हो गया।

मेडम की गांड मारकर असिस्टेंट को चोदा


                                    अब मेरा लण्ड फिर से बैठ चूका था , फिर लेडी  श्रुति को मेरा लौड़ा चूसने को कहा और इस बार श्रुति भी नंगी हो गयी , फिर मेने अपना लण्ड  मुँह में फसा दिया , और वो उसे चूसने लगी फिर लेडी डॉक्टर ने मुझे श्रुति की चूत चाटने को कहा , उसकी चूत बहुत ही सॉफ्ट थी , और मेने उसे बिना किसी झिझक के चाटना शुरू कर दिया की मेरा लण्ड फिर  से खड़ा हो चुका था, इस बार मेने श्रुति को भी बहुत चोदा , और फिर उस लेडी डॉक्टर ने मेरे सामने अपना भोसडा लगा दिया , और बोली अब चोदो , फिर में लेडी डॉक्टर को बहुत जोर जोर से चोदने  लगा।


                                   में ये तो समझ गया था की ऐसा कोई टेस्ट नहीं होता , उन लोगो ने मुझे अकेला देखकर अपना काम भी निकाल लिया , लेकिन जो भी हो मेरे तो मजे लग गए थे दोस्तों , फाइनली मेडम ने मुझसे कहा आपका लण्ड बहुत अच्छा हे , एक दो बार और आकर चेकअप करवा लेना , मेने कहा जी मेडम ठीक है , उसके बाद में जब भी वहा जाता हु , हमेशा चेक अप करवा कर ही आता हु।


                             आशा करता हु दोस्तों आपको ये स्टोरी बहुत अच्छी लगी होगी , कमेंट करके जरूर बताये आपको कैसी लगी धन्यवाद।

                 

 इसे भी पढ़े - स्टूडेंट लड़की की चुदाई




























            

















varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...