मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को

मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को: दोस्तों मेने देखा की मेरी सहेली रीना पूरी नंगी हालत में मेरे पापा की गोद में बैठी हुयी थी। और मेरे पापा उसके बूब्स को सहला रहे थे। और रीना अपने एक हाथ से पापा के लण्ड को सहला रही थी। और मेने देखा की मेरे पापा ने ही मेरी सहेली को चोद दिया  दोस्तों रीना की चुदाई देख मेरा भी मन करने लगा।


मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को
मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को

मेरी बेस्ट फ्रेंड रीना को मेरे पापा ने कमरे में नंगा करके चोदा 

  हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग मेरा नाम आयुषी है और मैं आज आप लोगों को मेरी बेस्ट फ्रेंड रीना की एक कहानी सुनाने जा रही हूं जो कहानी बहुत ही ज्यादा सेक्सी और रोमांचक है इसे सुनकर आप सभी लोग अपने लैंड को चलाने लगेंगे और हो सका तो इस कहानी को सुनने के बाद आप सभी लोग मुठ मारने पर मजबूर हो जाएंगे दोस्तों मैं 19 साल की हूं लेकिन मैं बहुत ही ज्यादा सेक्सी और सेक्स पसंद करने वाली लड़की हूं। 




 दोस्तों यह प्राकृतिक गुण मुझे मेरे मां-बाप से मिला है क्योंकि मेरे घर में मेरे पापा कुछ इसी प्रकार के हैं वह इतने अपनी शादी के इतने दिनों बाद भी आज भी कई औरतों को चोदा करते हैं क्योंकि इस बात को लेकर अक्सर हमारे घर में झगड़ा होता है और मम्मी उन्हें बहुत डरती है मम्मी का कहना है कि तुम केवल मुझे चोदा करो लेकिन मेरे पापा कुछ ज्यादा ही चक्कर प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं और उन्हें नए नए जूते मारना बहुत पसंद है दोस्तों वह अक्सर नए-नए आंटियों से दोस्ती करके उन्हें बहुत ही जल्दी पटा कर उन्हें चोद देते हैं आज जो मैं आपको कहानी सुनाने जा रही हूं यह मेरी बेस्ट फ्रेंड रीना की चुदाई  की कहानियां टीना और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं हम दोनों बचपन से साथ में ही पड़ते हैं



स्कूल के बाद अक्सर ही ना और मैं शाम को 5:00 बजे एक जगह कोचिंग जाया करते थे और मुझे कोचिंग छोड़ने के लिए अक्सर हमारे पापा हमें छोड़ने के लिए जाया करते थे रीना चौकी मूवी 19 साल की लड़की थी लेकिन वह अपनी उम्र से कुछ ज्यादा ही बड़ी लगती थी रीना भी बहुत सेक्सी प्रकार की लड़की है 19 साल की उम्र में ही उसके बूब्स का साइज काफी बढ़ा हुआ दिखाई देता था जिसको देखकर अक्सर कई लड़के और यहां तक कि मेरे पापा भी आकर्षित हुआ करते थे


  दोस्तों मैंने एक बात नोटिस की थी, कि जब भी हमारे पापा हम दोनों को ट्यूशन छोड़ने ले जाया करते थे। तो वह लोग हम लोगों को अक्सर मार्केट में आइसक्रीम फुलकी या जो भी हम लोग चाहते थे। वह खिलाया करते थे इसलिए कारण मेरी सहेली मेरे पापा से बहुत ज्यादा इंपैक्ट थी और वह मेरे पापा के मुझसे बातें किया करती थी और मुझे कभी-कभी तो डाउट होने लगता था तो मैं अपनी सहेली को बोलती थी कि तू मेरे पापा से दूर ही रहा करो वह कैरेक्टर के सही इंसान नहीं है रे कुछ ऊंच-नीच हो गई तो दो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी तो मेरी सहेली ने मुझसे कहा कि यार तुम लोग फालतू में अपने पापा को इतना बुरा भला कहते रहते हो मुझे तो वह बहुत अच्छे इंसान लगते हैं और मैं उनकी बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट करती हूं। 



 मैंने मेरी सहेली रीना से कहां ठीक है तुझे जैसा लगे तो वैसा कर मुझे कुछ से कोई मतलब नहीं है और मेरे पापा से तो कोई मतलब नहीं है मुझे सच्चाई हो पता है वह मैं बता रही हूं बस तब मेरी सहेली ने मुझसे कहा ठीक है यार तू टेंशन मत ले इतना ज्यादा ऐसा कुछ भी नहीं है वैसे भी तेरे पापा काफी मुझसे  बड़े हैं। और वह भी मेरी बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं मैंने कहा लेकिन यहां घर में अक्सर मेरे झगड़े हुआ करते हैं और मेरी मम्मी मेरे पापा को उसी बात को लेकर डाटा करती है कि वह किसी और औरत के साथ मिलकर आ रहे हैं। तो  क्यों कितने ज्यादा सेक्सी और रोमांटिक किसम के आदमी हैं। तो मेरी सहेली रीना ने मुझसे कहा यार मुझे भी तो इसी प्रकार के व्यक्ति बहुत ज्यादा पसंद हैं। 


 तब मैं समझ गया कि रीना भी मेरे पापा को कहीं ना कहीं लाइक करती है। और ठीक है जो भी हो वह लोग वही लोग जाने हमको जो करना है। एक नहीं रहना मुझसे मेरे पापा का नंबर मांगने लगी लेकिन मैंने उसे मना कर दिया मैंने कहा कि नहीं मैं तुझे अपने पापा का नंबर नहीं दे सकती बाद में भी कुछ गड़बड़ हो तो तुम मुझे ही ब्लेम करेगी। तो रीना ने मुझसे कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं यदि तुझे नहीं देना है तो कोई बात नहीं मैं खुद हम कल से नंबर मांग लूंगी मैंने कहा ठीक है तुझे मांगना हो तो मांग लेना लेकिन मैं तुझे नहीं दूंगी। 


 तब अगले दिन जब पापा हम दोनों को छोड़ने के लिए गए और जैसा ही कोचिंग के बाहर उन्होंने हम दोनों को उतारा तब देना वापस भाग कर आए और बोली अंकल प्लीज आपका नंबर दे दीजिए। किसी दिन यदि मुझे काम पड़ा तो मैं आपको डायरेक्ट कॉल कर लिया करूंगी और आप मुझे लेने आ जाना तब मेरे पापा ने खुशी-खुशी रीना को नंबर दिया और कहा अरे बेटा कभी भी कुछ भी काम हो तो मुझे फोन कर लिया करो मेरा तो तुम्हारे लिए जरूर आ जाऊंगा तब रीना का नंबर अपने मोबाइल में सेव कर लिया मुझे तो बहुत बुरा लगा लेकिन मैंने कहा चलो ठीक है कोई बात नहीं  करीना का भगवान ही मालिक है। 


  अब रीना बहुत ज्यादा खुश रहने लगी थी और अक्सर जब भी वह कभी मार्केट जाती तो पापा को फोन करके बुला लेती और वहां से वह उनसे कुछ ना कुछ खा पी कर उनके साथ वापस आती। जैसे कि मानो वह पापा के गर्लफ्रेंड हो। और मेरे पापा भी क्योंकि ज्यादा बुजुर्ग दिखाई नहीं देते हैं। और अपने आप को बहुत ज्यादा ही जवान समझते हैं। और देखने में भी काफी हैंडसम हैं लेकिन उनकी आदत है काफी खराब है जो कि कभी भी किसी बात में नहीं होनी चाहिए मैं तो यही चाहती हूं लेकिन रीना को कौन समझाए वह उनसे बहुत ही ज्यादा घुलमिल गई थी क्योंकि मेरे पापा को ड्रिंक करने की आदत भी है इसलिए वह ड्रिंक करने के बाद अक्सर भूल जाते हैं कि वह क्या कर रहे हैं। और क्या नहीं और बाद में गलती करने पर मम्मी से यही बुरा माफी मांगते हैं कि मैं उस समय पिया हुआ था इसलिए मुझे याद नहीं है कि मैंने क्या कर दिया यह सब नशे की हालत में मैंने किया है। 


 एक बार तो पापा ने हद ही कर दी थी उन्होंने घर पर जब कोई नहीं था तब पड़ोस वाली आंटी को जो की बुद्धि बहुत चालू थी उनको बुला करके घर में साथ में दोनों बैठ कर दारु पी रहे थे और फिर पापा ने उन आंटी को नंगी करके बहुत चोदा और उनकी जब वह गांड मार रहे थे तभी अचानक मम्मी आ पहुंचे और मम्मी ने उस पड़ोस वाली आंटी को गांड मारते हुए देख लिया फिर मम्मी जब अंदर आए तो फिर उन्होंने पापा को बहुत खरी-खोटी सुनाई लेकिन पापा उस समय यह बोल कर माफी मांग ली है कि मैं ज्यादा दारु पी लिया था और मुझे उसी औरत ने बहका दिया था तब मम्मी ने उस आंटी को भी बहुत गालियां दी और उसे वहां से भगा दिया लेकिन मम्मी भी क्या करें वह परेशान है पापा की हरकतों से। 


 दोस्तों पापा के कोई भी मुझ में भी है मेरे भी बहुत ज्यादा इच्छा करती है चुदाई की लेकिन मैं क्या करूं मैं खुद ही पापा से इतनी परेशान हूं कि घर का माहौल देखकर मुझे कंट्रोल करना पड़ता है। लेकिन अक्सर में मोबाइल पर पोर्न फिल्में देखकर और बहुत ज्यादा मात्रा में पोर्न स्टोरी पढ़कर उंगली करके अपना काम चला लिया करती हूं मुझे 15 साल की उम्र से ही उंगली करने की आदत पड़ गई थी। और 17 साल के होते होते हैं मैंने मोबाइल ले लिया। और तब से मैं गंदी गंदी फिल्में देखने और गंदी कहानियां पढ़ने में इंटरेस्ट लेने लगी हूं। मैं अक्सर सेक्स स्टोरी हिंदी www.sexstoryhindi.xyz पर कहानियां पढ़ती रहती हूं। और उसी से मुझे प्रेरणा मिली कि आज मैं अपने कामुक बाप की कहानी आप लोगों तक पहुंचा रही हूं। 




  दोस्तों मेरी मम्मी एक सरकारी स्कूल में टीचर है और वह अक्सर सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम को 4:00 बजे तक स्कूल में रहती हैं और उसके बाद वही स्कूल में कोचिंग पढ़ा कर शाम को पांच साडे 5:00 बजे तक घर लौटती हैं और दिन भर पापा घर पर ही रहते हैं वह कभी-कभी जॉब पर जाते हैं और नहीं तो नहीं जाते हैं कि वह अक्सर अय्याशी करते रहते हैं। 


  दोस्तो एक बार की बात है जब मैं स्कूल गई तो मैंने देखा कि रीना स्कूल नहीं आई हुई है। और स्कूल के टाइम पर अक्सर में और मम्मी घर से बाहर होते हैं। और घर पर ताला लगा हुआ होता है। तो पापा अपनी बाइक से कभी भी घर पर आ जाते हैं। और कभी भी चले जाते हैं जब रीना  स्कूल नहीं आई तो मुझे कुछ शक हुआ कि कहीं रीना पापा के साथ तो नहीं है। इसलिए मैंने स्कूल से पेट दर्द का बहाना करके छुट्टी लेकर अपने घर की ओर चल दी और जब मैं घर आई तो मैंने देखा कि पापा की बाइक घर के बाहर खड़ी हुई थी और घर के बाहर रीना के सेंडल पड़े हुए थे ऐसे मैं समझ गया कि पापा ने रीना को लेकर घर में आए हुए हैं तो मैं चुपके से घर के अंदर घुसी और मैंने देखा कि मेन गेट बंद था तब मैंने खिड़की से झांकने की कोशिश की और मैंने देखा कि पापा और रीना बाहर सोफे पर बैठे हुए हैं और रीना पापा की गोद में बैठी हुई है। 


  रीना ने अपने स्कूल के शर्ट के बटन को खोल रखा था। और पापा उसके बूब्स को सहला रहे थे। और रीना ने अपने एक हाथों से पापा के लण्ड को पकड़ कर रखा था। और उसे वह मचल कर खड़ा कर रहे थे। और फिर पापा रीना के होठों पर किस करने लगे और उसके बूब्स को दोनों हाथों से जोर जोर से दबाने लगे जिससे रीना और ज्यादा गर्म होने लगी थी अब मुझे उन दोनों की यह सेक्सी हरकतें देख कर मुझे और ज्यादा मजा आने लगा था मैं वहीं खड़े-खड़े चुपके से उन लोगों की सारी करतूत ए देख रही थी फिर रीना ने अपना शर्ट निकाल दिया और उसने अंदर केवल ब्रा पहनी हुई थी अब पापा उसके बूब्स को और दबाने लगे थे रीना ने अपना एक बड़ा सा रूप से बाहर निकालकर पापा के मुंह में ठूंस दिया होता था बड़े चाव के साथ उसके बूब्स को चूसने लगे फिर क्या था पापा का लैंड रीना ने उनकी चैन खोलकर पेंट से आजाद कर दिया और वह तन तना कर बाहर निकल गया फिरनी फिर रीना ने पापा के लण्ड की मुट्ठी मारने लगी। और पापा अह्ह्ह उह्ह्हह्ह ओह्ह्ह्ह  करके आवाज निकालने लगे।  फिर रीना  भी  पापा के लण्ड को अपने मुंह में भर कर चूसने लगी। और पापा ने भी रीना को नंगी कर कर बेड पर लिटा कर उसकी चूत  को चाटना शुरु किया। और रीना की चूत से पानी निकल रहा था जिसे पापा सारा  पी जा रहे थे। 


  मेरे मेरे पापा का लौड़ा पहली बार देखा था। जो कि काफी ज्यादा बढ़ा था। और इनाम उसे लेकर उसे मजे से खेल रही थी वह अपने मुंह में लेकर उसे लॉलीपॉप की तरह चूस रही थी और पापा भी रीना की गांड चाट रहे थे फिर दोनों ने 69 का एंगल बनाकर बेड पर लेट गए और रीना पापा के लण्ड को चूस रही थी। और पापा रीना की चूत चाट रहे थे। और लगभग 10 मिनट तक यह काम करने के बाद फिर पापा ने अपने लण्ड  पर थूक लगाकर रीना के पैरों को उठाकर उसकी चूत  में अपना लण्ड भर दिया। और रीना जोर-जोर से चिल्लाने लगी पूरे कमरे में सिखों की आवाज आ रही थी लेकिन पापा बड़ी बेरहमी के साथ देना को चोद रहे थे। और इस प्रकार मेने देखा की मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को। 


  फिर रीना को उल्टा लेटा कर पापा ने उसको खुद की एक ही कुत्तिया की तरह बेड पर बैठा दिया। और फिर उसकी गांड में जबरदस्ती अपना लण्ड घुसाने लगे क्योंकि रीना की गांड के छेद बहुत ही छोटा था, इसलिए उसमें बाबा को मोटा और बड़ा लण्ड  घुस नहीं रहा था। लेकिन पापा जबरदस्ती उसके साथ उसमें लण्ड  घुसाने की कोशिश कर रहे थे। क्योंकि मुझे लग रहा था कि पापा को उसकी गांड मारना ज्यादा पसंद है। फिर पापा ने वहीं पास में रखे नारियल के तेल का इस्तेमाल किया। और उसकी गांड में तेल डालकर पहले अपनी उंगली चलाई। और उसके बाद अपने लण्ड  को तेल में भिगोया और अपने लण्ड के सुपडे को रीना की गांड दे मुहाने पर रख कर जोर से धक्का मारा। जिससे उनका आधा लण्ड  उसकी गांड में घुस गया। 


 अब रीना जोर जोर से रोने लगी ,और पापा से छोड़ देने के लिए कहने लगी लेकिन पापा थे कि मानने वाले नहीं थे और उन्होंने रीना को कसकर पकड़ गए अपने चंगुल में दबाए रखा और फिर रीना की धीरे-धीरे गांड मारने लगे और फिर धीरे से पापा ने अपना पूरा लण्ड उसकी गांड में घुस कर दिया। और मैंने देखा कि रीना बहुत जोर जोर से चीख रही थी। और उसकी आंखों से आंसू बह रहे थे। और वो रोने लगी थी। लेकिन पापा ने उसकी इतनी गांड मारी किसकी गांड से खून निकलने लगा। 


  रीना को रोते देख मुझे उस पर दया आने लगी लेकिन पापा उसे बेरहमी से चोद रहे थे। और उसकी गांड मारे जा रहे थे क्योंकि पापा उस समय नशे में थे। और नशे  में गांड मारने का मजा ही कुछ और होता है यह पापा को देख कर पता चल रहा था।  फिर पापा  ने रीना को इतना चोदा की उसकी गांड सूज गई और फिर मैंने भी मन ही मन सोचा कि चलो अच्छा है रीना को उसकी करनी का फल तो मिल गया। बहुत ज्यादा ही चुदाने का सोच रही थी। 


 दोस्तों मेरी सहेली की मेरे पापा के द्वारा ही चुदाई की कहानी आपको कैसी लगी ? और आपने देखा की कैसे मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को। और मेरे कहानी  लिखने का तरीका आपको कैसा लगा? आप  कमेंट करके बता सकते हैं। ताकि आगे भी मैं भविष्य में कभी कोई घटना यदि अपनी जुदाई की होती है तो इस वेबसाइट के माध्यम से आप लोगों तक शेयर कर सकूं धन्यवाद। 






varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...