जंगल में बकरी वाली की चुदाई

जंगल में बकरी वाली की चुदाई 

खेत में बकरी चराने वाली लड़की की कपडे निकाल कर जबरजस्त चुदाई 

 
सेक्स स्टोरी हिंदी

  


 हेलो दोस्तों में आज आपको एक ऐसी सच्ची घटना से  रूबरू कराऊंगा जो बहुत ही ज्यादा रोमांच से भरी हुयी है , इसे पढ़कर आप सभी को आनंद  अनुभूति होगी , आप रोमांच से भर उठेंगे , ये घटना आज से करीब 6 महीने पहले की है , जब मेने अपने खेत में बकरी चराने वाली एक लड़की की चुदाई कर दी , वो भी उसे पूरी नंगी करके , जी हां दोस्तों तो चलिए जानते है कैसे। 


                     दोस्तों मेरा नाम अर्जुन है , में पैसे से एक किसान हु , और एक अच्छा जमींदार भी हु।  मेरी उम्र ३० साल है , घर उत्तर प्रदेश के एक गांव में हे , में अपने ही घर पर रहकर साड़ी खेती सम्हालता हु , मेरी शादी एक साल पहले ही हुयी है , में बहुत ही कामुक और चोदू टाइप का व्यक्ति हु , गांव में मेने कई लड़कियों को चोद चूका हु ,मेने कई बार लड़को की भी ट्यूबबेल में नहाते हुए उनकी गांड मारा हु। 


                 अक्सर गांव में छोटे लड़को को लण्ड देखने का बहुत शोक होता है , में अक्सर चार पांच लड़को इकठ्ठा करके उनके सामने मुठ मारता हु , और उन्हें भी सिखाता हु , वो सब मेरे लण्ड को पकड़ कर हिलाने में मेरी मदद करते है , और उन लोगो को इसमें बहुत मजा आता है , चूँकि में जमींदार हु , बाकि लोग बस गाय बकरी वाले होते है , और वो मुझसे डरते भी है , तो में जैसा बोलता हु , वो वैसा ही करते है। 


                  उन लड़को के आलावा कुछ लड़किया भी वहां बकरिया चराने आती है , जिसमे एक लड़की बहुत शौकीन लगती है , वो अपनी चूत अपनी हथेली में लेकर चलती है , सभी लड़के  बोलते है की भैया वो हमें भी अपनी बुर दिखाती है , हमारे सामने ही मूतने बैठ जाती है , तो मेने लड़को से बोला यार चलो आज में उसे तुम्हे चोद के बताऊंगा ,तुम लोग उसे बुलाकर  बताओ की में उसे चोदना चाहता हु। 


                  ऐसी बाते करते हुए मेरा लण्ड खड़ा हो गया था, फिर मेने लड़को के सामने लौड़ा निकाल कर दिखाया और मेने कहा ये देखो उस लड़की की बात सुनकर ही मेरा लण्ड कैसे खड़ा है , फिर मेने एक लड़के को अपना लण्ड पकड़ कर उसकी चमड़ी को पीछे करने बोला , फिर उस लड़के ने वैसा ही किया , फिर मेरे लण्ड पर एक गाढ़े वीर्य की बूँद निकल कर सामने आ गई , तो मेने उन्हें बताया इसे ऐसे ही हिलाओगे तो सफ़ेद रंग का वीर्य निकलता है इस से बच्चा होता है। 


                    इतना सुनकर ही उस लड़के ने मेरा लौड़ा हिलाना चालू कर दिया और बाकी सब देख रहे थे , तभी मेरे लण्ड से पूरा वीर्य बाहर निकल गया , और मेने उस लड़के को कहा की अब इसे कपडे से पूछो , फिर उसने वैसा ही किया , में अक्सर उनके सामने अपना लोअर निकाल देता था , और निचे से नंगा हो जाता था। 


                     अगले दिन लड़को ने मुझे कहा भैया आज हम उस चुदरू लड़की को बुलाकर लाएंगे और आप उसे चोदना और हम लोग देखेंगे और सीखेंगे की कैसे चोदा जाता है , मेने कहा ठीक है , और में उस लड़की के इन्तजार में बैठा था की वो उसे पटाकर लेकर आएंगे , लेकिन उसने वहां आने से मना कर दिया , क्युकी उन लड़को ने सबके सामने डायरेक्ट बोल दिया की भैया तुझे चोदने के लिए बुला रहे है , तू चल।  ऐसा सुनकर वो डर गयी और उसके साथ में और भी लड़किया थी , इसलिए हो सकता है की वो उनसे शरमा रही हो इसलिए न आई हो। 

                      फिर हम लोग आपस में ही मस्ती करने लगे , फिर मेने देखा की वो लड़की दूर से ही देख कर मुस्कुराती है , लेकिन उसके साथ में दो तीन बच्चिया भी होती थी इसलिए वो शायद न आ रही हो , लेकिन उसे मुझे बस चोदने का भूत सवार था , फिर मेने प्लान किया की हमारे खेत में बहुत से घने आम के पेड़ थे और उसी के नीचे हमारी एक खटिया होती थी , जहा एक बिस्तर होता था , उसी खटिया पर में अक्सर मुठ मरता था , और बाकी लड़कियों को सेक्सी स्टोरी भी सुनाता था। 


                    मेने प्लान किया की में यहां बिस्तर पर नंगा होकर लेट जाऊंगा  और ऊपर से चादर ओढ़ लूंगा, और लड़को से कहा की तुम लोग उसे पेड़ के निचे बुलाकर लाना , में अचानक से सामने आ जाऊंगा तो वो कुछ नहीं बोलेंगी फिर में उसे चोद दूंगा तुम लोगो के सामने तुम भी देखकर एन्जॉय कर लेना।


                     हमारे प्लान  मुताबिक हम लोगो ने वैसा ही में खटिया पर नंगा होकर लेट गया था और ऊपर से चादर ओढ़ लिया , फिर सभी लड़के उस लड़की के पास गए और उसे बुलाकर लाये , उसके साथ में एक दो और छोटी बच्चियाँ थी , वो भी बकरी चराने साथ में आई थी , इसलिए में उन बच्चियों के सामने तो ऐसी हालत में सामने तो नहीं आ सकता था इसलिए में वही सोने का का नाटक करने लगा।


                      वही वो बच्चे चाहते थे की में उनके सामने नंगा आकर उस लड़की को सबके सामने ही चोद दू , और वो लोग उस चुदाई का मजा ले , पर छोटी बच्चियों के कारण मुझे प्लान फ़ैल करना सही समझा , लेकिन एक लड़का आया और बोला भैया आओ बाहर जल्दी , इतने में वो लड़किया भी समझ  लेटा हुआ है खटिया पर , तब छोटी लड़किया भी वही खड़ी हो गयी देखने के लिए , एक लड़का आकर मेरी चादर खींचने लगा , और ऊपर से चादर मेरी कमर तक खींच गयी और मेने उसे पकड़ लिया।


                        मुझे इतना देखने  बाद सब लोगो को यकीन हो गया था की में पूरा नंगा हु , और उनका देखने का मन और बढ़ गया , वहां छोटे बड़े मिलाकर सात लड़के लड़किया थे जिसमे तीन लड़के थे और बाकि चार लड़किया थी , जिसमे दो छोटी लड़किया थी , इसलिए मुझे उनके सामने जाने में शर्म आ रही थी , लेकिन लड़किया बहुत ज्यादा उत्सुक थी मुझे देखने के लिए , और मेरा लण्ड पूरा खड़ा हुआ था , और बच्चे और भी ज्यादा खींचने लग गए थे मेरी चादर , मेने देखा की वो लड़की भी दूर खड़ी होकर होकर मेरी चादर हटने का बेसब्री से इन्तजार कर रही है , और दूर से ही मेरे लण्ड का दर्शन करना चाहती थी , तभी उनमे से एक लड़की आई  वो भी मेरी चादर हटाने की कोशिश करने लगी।


                         जब इतना कुछ होने लगा तो मेने चादर छोड़ दी , फिर में उन सब लोगो के सामने नंगा हो गया पूरा , और मेरा लम्बा मोटा लण्ड पूरा खड़ा हुआ था , जिसे लड़किया देख कर एकदम चुप हो गयी और सब बड़े ध्यान से देखने लगे , अचानक में खड़ा हो गया और मेने देखा की वो लड़की भी मेरे लण्ड को बड़े  रही थी , फिर मेने अपने लण्ड को हिलाना शुरू किया , और मुठिया मरने लगा , उसे सभी देख रहे थे , फिर मेने अपना सारा वीर्य गिरा दिया , फिर वो लोग वहा से चले गए , और में भी अपने कपडे पहनकर वापस आ गया।


                         अगले दिन सभी लड़के बोले भैया आपने चोद कर बताया नहीं , अब आप एक बार फिर से नंगे होकर लेटो हम उसे आपके पास लाएंगे और इस बार आप उसे गिरा कर चोद देना , मेने कहा नहीं इस बार प्लान चेंज करते है , इस बार हमने वही खेत में लगी एक ट्यूब बेल में जाकर नहाने लगे और मेने कहा वो यहां आएगी तो तुम लोग उसे नहाने के लिए बोलना , वो जैसे ही पानी में आएगी में भी  पानी में उतर जाऊंगा। फिर वो लड़के भी तैयार हो गए , और बोले ठीक हे भैया हम उसे लेकर आएंगे।

पानी के अंदर नंगी करके चोदा 

सेक्स स्टोरी हिंदी

इसे भी पढ़े - सेक्सी गर्लफ्रेंड की चुदाई

                          वहा पर एक पानी की टंकी होती है जिसमे ट्यूब बेल का पानी गिरता है , जिसमे कमर तक पानी होता है , कुछ ही देर में वो लड़के उस लड़की को बुलाने गए , लेकिन आज फिर उसके साथ वो छोटी लड़किया भी थी , जिन्हे देखकर मुझे लगा आज भी काम नहीं होगा , और वो लोग आते ही  कूदकर नहाने लगी , फिर लड़को ने मुझे इशारा किया आने का। चूँकि ट्यूब बेल मेरी ही थी तो मेरे हाथ में ही था की कब बंद करना है और कब चालू , तो में उसे चालू रखकर खुद एक टॉवेल लपेटकर नहाने आ गया , मेने सिर्फ टॉवेल लपेट रखा था ,अंदर कुछ नहीं पहन रखा था और लड़किया  मुझे देखकर मुस्कुरा रही थी , क्युकी उन्होंने ने मुझे कल ही पूरा नंगा देखा था।


                         पहले तो में कुछ देर तक बाहर खड़ा रहा तो मुझे लगा यदि इन्हे बाहर निकलना हो तो ये निकल जाए , क्युकी में किसी के साथ जबरजस्ती नहीं करना चाहता था , लेकिन लड़किया यही चाहती थी की में उनके साथ नहाऊ , फिर में टॉवेल सहित पानी में उतर गया , मेने पानी के अंदर जाकर अपना टॉवेल निकाल दिया , और में पूरा नंगा हो गया , चूँकि टंकी छोटी थी तो लड़किया मुझसे बार बार टकरा रही थी।


                        लड़कियों के पास होने के कारण मेरा लौड़ा पूरा खड़ा था , पहले उन लोगो को लग रहा था की मेंने अंदर चड्डी पहन रखा हु पर पानी साफ़ था तो सबकुछ क्लियर दिखाई दे रहा था , फिर एक लड़की ध्यान देते हुए सब को बता दिया , हलाकि लड़किया वहा से हटी नहीं बल्कि और ज्यादा मेरे लण्ड से टकराने लगी थी , फिर में बड़ी वाली लड़की के पास गया और अपना लण्ड उसके गीले बदन पर ले जाकर टिका दिया , मेने देखा की वो भी एन्जॉय कर रही थी।


                           उसने लेगी पहन रखी थी , जो की उसके बदन से एकदम चिपक गयी थी और बाकी लड़किया भी एक साइड होकर खड़ी होकर देखने लगी थी और उस लड़की ने शर्माते हुए अपनी आँखे बंद कर ली फिर मेने अपने हाथो से उसके बूब्स को दबाने लगा , और उसमे भी उसका एक हाथ मेरे लण्ड की और ले गयी , वो पहले भी कई बार चुदा चुकी है तो उसे चुदाने में कोई प्रॉब्लम नहीं होने वाली थी , ये बात में अच्छे से जानता था , वो लड़के भी पानी के बाहर से इंतज़ार कर रहे थे की में उसे चोदू और वो लोग उसकी चुदाई का मजा ले।


सबके सामने ही नंगी कर दिया 

 

 


                           फिर मेने धीरे से उसकी लेगी को निचे किया और उसने मेरा साथ देते हुए अपनी लेगी को पूरा बाहर निकाल दिया ,और कमाल की बात ये है की उसने निचे कुछ भी नहीं पहना था ,जिस से मेरे सारे रस्ते क्लियर हो गए , और मेने अपना खड़ा लण्ड उसकी चूत में उसे झुका कर दाल दिया , और बाकि सब लोग तमाशा देख रहे थे , फिर वो लड़की अच्छे से फॉर्म में आ गई , और खुलकर चुदाने लगी , फिर बाकि लड़के भी पास में आ गए और देखने लगे , फिर में उसे जोर जोर से चोदने लगा।


                          अब हम दोनों की शर्म ख़तम हो गयी थी हमने सबके सामने जोरदार चुदाई की , फिर मेने उसे टंकी के बाहर निकाल कर बैठा दिया और उसकी चूत चाटने लगा , फिर वो मेरे सर को पकड़ कर अपनी चूत में मेरे मुँह को रगड़ने लगी , जिसे सभी देखकर बहुत रोमांचित हो रहे थे , फिर मेने अपना लण्ड उसके मुँह में डाल दिया और उसको खूब मुँह में दिया , फिर मेने लण्ड का पानी निकल कर उसके मुँह में ही चला गया फिर उसने उसे बहार उगल दिया जो बाहर पानी में तैरने लगा।


                         इसी के साथ हमने एक जबरजस्त चुदाई को अंजाम दिया , अब उन लड़को को भी चुदाई का ज्ञान मिल गया था , और सभी को मजा भी आ गया और सबसे ज्यादा मजा उस लड़की को आया जिसने इतने लोगो के सामने अपने आप को चुदवा दिया। दोस्तों आशा करता हु की आपको ये स्टोरी बहुत ही ज्यादा पसंद आई होगी , आप अपना कमेंट जरूर दे , धन्यवाद।





















varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...