कुंवारी लड़की की सील तोड़कर जबरजस्त चुदाई

 मेरी रखेल ने मेरे लिए जुगाड़ दी एक कुंवारी लड़की, जिसकी सील तोड़कर चुदाई के मजे लिए।

 
कुंवारी लड़की की सील तोड़कर जबरजस्त चुदाई
sex story hindi

  कुंवारी लड़की की सील तोड़कर जबरजस्त चुदाई


      नमस्कार दोस्तों आज में आप लोगो के सामने एक ऐसी स्टोरी रखूँगा जिसको सुन ने बाद आप भी मेरी तरह ही ऐसी चुदाई का मजा लेना पसंद करंगे , नमस्कार दोस्तों मेरा नाम रविशंकर है , में पैसे से एक ठेकेदार हु , और मेरे अंडर में कई लेबर काम करते है , जिनमे महिला और पुरुष दोनों ही होते हे , दोस्तों वैसे तो मेरी उम्र ३५ साल है , और में एक शादी सुदा व्यक्ति हु , पर चूँकि में ठेकेदार के पैसे में हु , तो मेरा काम हमेशा बाहर रहने का रहता है।

                        दोस्तों में चुदाई का बहुत बड़ा शौक़ीन हु , वैसे तो चुदाई करना सभी को पसंद होता है , और इसलिए मैंने जल्दी शादी भी कर लिया , और मेरी बीबी को भी में बहुत चोदता हु , और पूरी रात उसको नंगी रखता हु , और रात भर चुदाई करता हु , पर उसे रोज चोदना शायद मेरी किस्मत में नहीं है इसलिए में बहार महीनो तक पड़ा रहता हु , क्युकी काम भी जरुरी है।

                       लेकिन मेरी मज़बूरी मेरी आदत नहीं बदल पायी , और मेने लेबर को फ़साना चालू किया , और काम करने वाली बाइयो को चोदने लगा , थोड़े बहुत उन्हें पैसो की लालच दिखाकर उनको खूब चोदता , कभी कभी तो एक दिन में २ मिल जाती , और कभी कभी तो पुरे हफ्ते भर इंतजार करना पड़ता था , लेकिन दोस्तों आज से करीब दो साल पहले मुझे एक चिकनी लेबर से प्यार हो गया जिसके गोर रंग पे में फ़िदा हो गया था ,वो अपनी मज़बूरी में स्कूल छोड़कर मजदूरी करने लगी थी वो दिखने में उस टाइम बहुत ज्यादा स्मार्ट लगती थी। 


                        जब वो पहली बार काम मांगने आई तो मुझे यकीन नहीं हुआ की ये यहां सचमुच काम करेगी , तब मेने उस से कहा आपको कुछ पैसे चाहिए तो आप ऐसे ही ले जाओ आपको काम करने की कोई जरुरत नहीं हे , तब उसने मुझे अपनी स्टोरी बताई उसके घर में उसकी मम्मी और एक छोटी बहिन है , जो अभी पढाई कर रही है , और उसकी अभी कुछ पांच महीने पहले शादी हुयी थी , पर दहेज़ के चक्कर में उसके हस्बैंड ने उसे छोड़ दिया , अब उसकी मम्मी भी कही काम करती है , और वो भी मेरे पास काम मांगने आ गयी।


  
                   मेने कहा ठीक है , तुम पैसे ले जाओ अभी फिर बाद जरुरत पड़े तो बता देना , और ऐसा करते हुए मैंने उसे बिना किसी डिमांड के बहुत पैसे दे दिए थे , फिर उसे लगा की वो ऐसे कब तक पैसे मांगेगी तो उसने फाइनली मुझसे बोली अब में तुम्हारे साथ चलूंगी , जब तक तुम बाहर रहोगे तुम्हारा खाना बनाना कपडे धोना जैसे काम में कर दिया करुँगी , मेने हलाकि उसे बता दिया की में एक शादी सुदा आदमी हु तब भी वो मान गयी मेने भी कहा ठीक है कोई बात नहीं।

       
                   अब जब मेरा जब काम स्टार्ट हुआ तो वह का काम लगभग २ महीने का था उस टाइम में उसी के साथ था , मुझे कंपनी की तरफ से रूम मिलता है रहने के लिए , तो में अपना खाना बनाने का काम वही करता हु , वो में मेरे पास आ गयी , और बोली में आपका काम कर दिया करुँगी , में पहले तो उसे नार्मल काम के लिए रखा था , पर एक दिन वो बाकि लेबर से पहले ही सुबह आ गयी और में उस समय उठा ही था , वो आकर मेरे लिए चाय बनाने लगी मेने बोला क्या बात है , आज आप तो बड़ी सुबह से ही आ गई है , उसने कहा हाँ आपका काम जो करना है , और वो चाय बनाकर खाना बनाने लगी।


                         सुबह के करीब १० बजे थे , और में बाथरूम में नहाने के लिए जाने लगा , पर वहा बस रूम की व्यवस्था थी और नहाने के लिए खुले में ही नहाना पड़ता था , वही बाहर एक टंकी थी जिसमे पानी भरा हुआ था , वही बैठकर में  नहाने लगा , तभी वो टॉवल लेकर आ गयी , और वही कड़ी हो गयी , और उसने देखा की में साबुन पीठ में लगा नहीं पा रहा हु तो , वो तुरंत मेरे पास आयी और साबुन लेकर मेरी पीठ में मलने लगी।

  
                       चूँकि हमारे यह एक रोड का काम चल रहा था , और हम लोग जहा रुके थे , काम वहा से थोड़ी दुरी पर चल रहा था , जिस से बाकि सारे लेबर तो डायरेक्ट वही पहुंच जाते थे , तो यहां पर कोई था नहीं , हम दोनों अकेले थे , उसने उसके कोमल हाथो से मेरी पीठ पर साबुन मलना स्टार्ट ही किया की उसके स्पर्श मात्र से मेरा लंड खड़ा हो गया था , और में बस चड्डी पर ही उसके सामने बैठा था , और जैसे उसने मेरे ऊपर पानी डाला तो मेरी चड्डी के अंदर खड़ा मेरा लंबा लण्ड साफ दिखाई दे रहा था की वो खड़ा होकर उत्तेजित हो गया था।

  
                       अब उसने मेरे हाथ ऊपर उठाकर मेरी बगल में भी साबुन लगाया , और मेरी बगल के बढे हुए बालो को देख कर बोली इनको साफ भी कर लिया करो कभी , तब मैंने बोलै यार टाइम ही नहीं मिलता , तब उसने कहा फिर तो सब दूर यही हाल होगा , और हसने लगी , मेने भी मौका देखकर बोल ही दिया नहीं जी बाकि जगह तो साफ़ है आप देख लो , फिर उसने मुस्कुराते हुए मेरे लैंड को चड्डी के ऊपर से ही पकड़ लिया और बोली क्या बात है , बहुत जोश में लग रहा है , मेने कहा बस तुम्हे देखकर हो गया है।


                           फिर वो बोली आ जाओ अंदर देख लेते है , कितना जोश है इसके अंदर और वो इतना बोलकर घर में चली गयी  , उसने मुझे खुल्ला इशारा कर दिया था की आओ और चोद डालो , फिर क्या था मे भी उसके पीछे अंदर गया ऐसे ही गीली चड्डी में उसको कस के पकड़ लिया और उसके गालो पर किश करने लगा , और वही बिस्तर पर उसको लिटा दिया और उसने बोली अरे चड्डी तो निकाल दो , दिखाओगे नहीं क्या ? और उसके इतना कहते ही मेने अपनी चड्डी निकाल दिया , और अब में उसके सामने पूरा नंगा खड़ा हुआ था।


इसे भी पढ़े - सेक्सी काम वाली बाई की चुदाई



                       अब वो भी अपने कपडे निकालने लगी और देखते ही देखते हम दोनों , बिना कपड़ो के नजर आने लगे , और उसने मेरे लण्ड को सहलाते हुए अपने मुँह में भर लिया , और जोर जोर से चूसने लगी , और फिर खुद लेट गयी और बोली , मुझे बहुत चोदना आज ,में बहुत दिनों से लण्ड की प्यासी हु , उसके मुँह से इतना सुनते ही मेने अपना लौड़ा उसके भोसड़े में घुसा दिया , और बहुत जोरदार उसकी चुदाई की ,और दोस्तों तब से वो मुझे छोड़कर जाना ही नहीं चाहती , उसे मेरा लौड़ा चूसे बिना नींद नहीं आती।


                        दोस्तों उसको में पिछले दो सालो से  चोद रहा हु ,अब मेने उसकी गांड , चूत , मुँह ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी की जहा मेरा लण्ड न घुसाया हो , मेने उसकी चूत का भोसड़ा बना दिया है , अब मेरा उसको चोद चोद कर पेट भर गया है , लेकिन वो आज भी मुझसे बहुत प्यार करती है , मेरा बोला हुआ हर काम करती है ,और में भी उसकी हर जरुरत पूरी करता हु , अब वो मेरी रखैल है।


                            दोस्तों अब उनके घर वालो को भी पता था , और बाकि लोग भी जानते थे की ये मेरी रखैल है , एक दिन में उसको घर पर चोदने के लिए नंगा ही किया था की उसने कहा लाओ आज में आपकी झाट बना देती हु , और आपके बगल के भी बाल बढ़ गए हे उसे भी साफ़ कर देती हु , और उसने मुझे पूरा नंगा करके मेरे बाल बनाने लगी , तभी मेने देखा की किसी ने दरवाजे पर आवाज लगाया दीदी , वो उसकी छोटी बहन थी , जो की ज्यादा बड़ी नहीं थी , और उसने मुझे कहा तुम बिस्तर पर चादर ओढ़ के लेट जाओ में सुन लू ये क्या बोल रही हे फिर बाकि का काम करेंगे मेने कहा ठीक है , और में  चादर ओढ़ के लेट गया।


अपनी रखैल को उसकी छोटी बहिन के सामने ही चोद दिया ,

इसे भी पढ़े - फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा



                              थोड़ी देर बाद मेने देखा की उसकी बहन अंदर आ गयी और मुझसे बोली क्या हुआ , सर आप की तबियत ख़राब है क्या ? आप तो ओढ़ कर लेते है , मेने कहा नहीं कोई बात नहीं बस ऐसे ही ,और उसने मजाक में ही मेरी चादर जोर से खींच दी , और उसने देखा की में पूरा नंगा पड़ा हुआ हु।  और वो बहुत आश्चर्य से देखने लड़ी बोली दीदी ये क्या कर रहे थे आप , तब तक मेरी रखैल ने तुरंत दौड़कर दरवाजा बंद कर लिया ,और बोली चुप रहना किसी को बताना मत , तुझे भी देखना हे तो देख बैठकर , और वो बोली अब शर्माना बंद करो और शुरू हो जाओ , फिर मेने अपनी रखैल उसकी छोटी बहन के सामने ही चोदने लगा।

         
                          अब अपनी बड़ी बहिन की चुदाई देखकर छोटी वाली का भी मन बन गया , और बोली दीदी मुझे भी करना है , और फिर हम दोनों ने मिलकर उसे नंगा कर दिया , और उसकी कोमल चूत को में चाटने लगा , उसकी चूत के और बगल के बालो को हमने साफ किया , और उसकी दीदी ने मेरा लण्ड उसको मुँह में लेकर चूसना सिखाया , फिर उसने मेरा लण्ड मुँह में लेकर खूब चूसा और उसके नाजुक से होठो में जब मेरा लण्ड गया तो मेरा मेरा सारा वीर्य बाहर निकल गया , फिर उसने पूछा दीदी ये क्या है , तो उसकी दीदी ने कहा इसको गिरने नहीं देना चाहिए सब पि लेना चाहिए , और ऐसा बोलकर वो मेरे लण्ड से गिरते वीर्य को पिने लगी।

     
                         फिर थोड़ी देर रोमांस करने के बाद जब मेरा लण्ड  खड़ा हुआ , तो फिर मेने उसकी चूत में अपना लौड़ा उसकी बहन की मदद से घुसा कर उसकी सील थोड़ दी , जिस से वो बहुत जोर जोर से रोने लगी , और उसका बहुत सारा खून भी बह निकला , जिसको देख के में और भी ज्यादा उत्तेजित हो गया , और में उसे जोर जोर से छोड़ने लगा , वो बहुत चीखी चिल्लाई पर मेने उसकी चुदाई नहीं रोकी और उसकी दीदी ने भी बोलै खूब चोदो इसको , इसकी चूत का भी भोसड़ा बना दो , और मेने उसे बहुत चोदा।

     
                             कुछ देर तक छोड़ने के बाद अब वो भी मेरे लण्ड को एन्जॉय करने लगी , और जैसे ही वीर्य निकलता में उसके मुँह में अपना लौड़ा घुसा देता , और वो मेरा पूरा वीर्य पी जाती , और इसी तरह मेने उसको बहुत चोदा। अब वो दोनों बहने आती हे मेरे पास में छोटी वाली को चोदता हु , और बड़ी वाली हमारे लिए खाना बनाती है , इसको प्रकार दोस्तों मेने उस कुंवारी चूत को चोद कर चुदाई का लुफ्त उठाया।  आशा करता हु दोस्तों मेरी ये हॉट स्टोरी से आपका लण्ड गिला जरूर हुआ , नहीं विश्वास हो तो चेक करलो।  धन्यवाद्।


इसे भी पढ़े - रांड की जोरदार चुदाई



           

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...