बच्चे की होम टीचर की चुदाई

 ये कहानी है बच्ची की होम ट्यूटर की जो बहुत ही चुदाई की प्यासी और थी जिसे बहुत बुरी तरह चोदकर उसके जिस्म की प्यास बुझाई गई। मेडम के मुँह में पूरा लण्ड घुसाकर चोदा।



सेक्स स्टोरी हिंदी
 

  बच्चे की होम टीचर की चुदाई

  हेलो दोस्तों मेरा नाम चरण है , मेरी शादी करीब पांच साल पहले हुयी थी मेरी उम्र करीब 33 साल है , में गाज़ियाबाद में एक जॉब करता हु , में यहां मेरी पत्नी और एक तीन साल के बच्चे के साथ रहता हु , चूँकि मेरी जॉब एक प्राइवेट जॉब है तो , मुझे अक्सर अपने बच्चो के लिए ज्यादा टाइम नहीं मिलता है , लेकिन मेरे बच्चे को पढ़ने के लिए , उसे प्राइमरी शिक्षा देने के लिए मेने एक होम ट्यूटर रखी है , जो रोजाना दो घंटे मेरे बच्चे को पढाकर जाती है। 

                       उस होम ट्यूटर को मेरी वाइफ ने ही अपॉइंट किया है , क्युकी वो दिन में ही आती है पढ़ाने तो, मुझे तो पता भी नहीं हे की कौन आता है पढ़ाने क्युकी हमेशा में डे टाइम पर ऑफिस में होता हु , इसलिए हम लोगो की मुलाक़ात कभी हुयी भी नहीं है , और संडे को घर पर रहता हु तो उस दिन उसकी भी छुट्टी रहती है , फिर भी में देख रहा था की बच्चे में बहुत ज्यादा इम्प्रूवमेंट हो रहे थे , इसलिए हमने उसे सोचा इसे पढ़ाने दो अच्छा पढ़ा रही है।

                    एक दिन मेरी वाइफ के घर पर कुछ कार्यक्रम था तो उन्हें वहां जाना पड़ा और वो बच्चे को भी साथ ले गई , क्युकी में तो ऑफिस चला जाता था , तो बच्चे को यह सम्हालना मेरे लिए मुश्किल था , और वो लोग जिस दिन गए उसके अगले दिन मेने भी ऑफिस से छुट्टी ले लिया था , अब में घर पर अकेला था , अपने मोबाइल में घर बैठे गन्दी फिल्मे देखकर टाइम पास कर रहा था , की सुबह लगभग 10 बजे डोर बेल बजी और में लोअर और बनियान पर ही था घर में तो मेने दरवाजा खोला तो , सामने देखा की एक सेक्सी औरत जो लगभग 32 साल की होगी , एकदम स्लिम और बड़े स्तन वाली औरत मेरे सामने खड़ी थी।

                             मेने कहा जी बताइये , बोली में नमन की होम ट्यूटर हु , नमन मेरे तीन साल के बच्चे का नाम है , मेरे कहा ओह हां आइये अंदर , माफ़ कीजिये मेने आपको पहचाना नहीं।  उसने कहा कोई बात नहीं आप  कभी देखा ही नहीं तो कैसे पहचानेगे , आप नमन के पापा हे न ? उसने मुझसे कहा मेने कहा, मेने कहा जी हां में उसका डैडी हु , वो बोली आज आपकी वाइफ और नमन दिखाई नहीं दे रहे है , मेने कहा जी वो अपने घर गयी है , किसी प्रोग्राम में तो , तो वो लोग अगले हफ्ते में आएंगे।



इसे भी पढ़े - रांड की जोरदार चुदाई

 

                    मेने उनसे पुछा लगता हे आपको मेरी वाइफ ने इन्फॉर्म नहीं किया , तब उसने कहा हाँ उन्होंने मुझे नहीं बताया , मेने कहा कितनी लापरवाह हो गयी हे आपको कम से कम एक कॉल ही कर देती , तब उसने कहा अरे कोई बात नहीं , आप उन्हें कुछ मत कहियेगा , मेने कहा ठीक है में कुछ नहीं कहूंगा , फिर मेने उन्हें घर में बैठाया , मेने कहा आप बैठिये में आपके लिए चाय बनाता हु , तब उसने कहा , अरे नहीं आप परेशान न हों , में चाय पीकर आयी हु , मेने कहा अरे मुझे भी पीना है तो वैसे भी बनाऊंगा ही , आप भी पी लेती तो मुझे कंपनी मिल जाती।

                      तब उसने कहा अच्छा रुकिए में चाय बना देती हु , मे पहले भी आपके यह चाय बना चुकी हु , मेने अच्छा ये तो बहुत ही अच्छी बात है , क्युकी वो अक्सर नमन को पढाने के बाद मेरे घर बहुत देर तक मेरी वाइफ के साथ रूकती थी , तो ये दोनों लोग साथ में चाय पिटे और गपशप करती थी , इसलिए इसे सब कुछ पता था , फिर हम दोनों ने चाय पि और दोनों बाते करने लगे।

                        देखने में मेडम बहुत ही ज्यादा आकर्षक लग रही थी , और उसने कट वाला ब्लाउज़ भी पहना था , जैसे ही वो अपने बालो को बार बार पीछे करती उसके बगल के बाल  देखने को मिल जाते जो की काले एवं घने लग रहे थे , जिनकी मदमोहक खुशबु मेरी नाक तक पहुंच रही थी , फिर बातो बातो में , मेरा लण्ड खड़ा हो गया था , और वो बार बार उसे निहार रही थी , अगर उसके मन में खोट ना होता तो वो वहां से चुपचाप निकल जाती ,पर वो मुझसे बाते किये जा रही थी।



इसे भी पढ़े - स्टूडेंट लड़की की चुदाई


                     फिर में भी समझ गया था की ये अब मुझसे छुड़ा कर ही मानेगी , फिर मेने धीरे से बात को बदलते हुए कहा , की आपके हस्बैंड क्या करते है , तो उसने कहा मेरे हस्बैंड दुबई में रहते हे , वो व्ही जॉब करते है , जो की दो साल में एक बार आते हे , फिर मेने इसपर आश्चर्य से कहा क्या दो साल तब आप कैसे करती है , तब उसने कहा क्या कैसे करती हु , मेने कहा अरे अपनी जरुरत कैसे पूरी करती है , तब उसने कहा कोई जरुरत पूरी नहीं होती है , अब मज़बूरी है क्या करू।

                      अब मुझे उस पर वासना वाली दया आ गयी थी , मेने कहा अरे आप परेशान न होइए कोई जरुरत हो कैसी भी तो मुझे बता दीजिये में पूरी कर दूंगा , उसने कहा जरुरत तो है है , पर बता नहीं सकती , मेने कहा अरे नहीं कहिये , बिना संकोच के , और इतना कहते हुए में उसके सामने अपने लण्ड को मसलने लगा था ,  फिर वो  अचानक से उठकर मेरे पास आयी , और गालो पर किस करके बोली थैंक्स , और वापस अपनी चेयर पर जाने लगी , तब मेने उसके हाथो को पकड़ के अपनी ओर झटके से खिंचा जिस से वो मेरी गोद में  आ गिरी।


                    फिर मेने उसे अपने  खड़े हुए लण्ड पर बैठा कर उसकी मोटी और चिकनी जांघो को सहलाने लगा , जिस से वो अब मेरे कण्ट्रोल में आने लगी थी , अब मेने उसकी साडी को ऊपर उठाकर उसकी नंगी जांघो को अपने होठो से लगा लिया , अब मेरा लण्ड एकदम टाइट हो चूका था , और वो उसके हाथो से मेरे लण्ड को लगातार सहला रही थी , फिर उसने धीरे से लोअर के अंदर से हाथ डालकर मेरे लण्ड को पकड़ लिया और फिर धीरे से अपना लोअर निकाल दिया।

इसे भी पढ़े - मर्दाना ताकत का मजा




                     अब में सिर्फ बनियान पर ही था , और निचे से पूरा नंगा था , वो मेरे लण्ड को अब और अच्छे से सहला रही थी , मेने अब उसकी ब्रा के अंदर अपना हाथ डाल दिया था , और उसके फूले हुए बड़े बड़े दूध को दबा रहा था जिस से उसको बहुत मजा आ रहा था , फिर उसने धीरे से अपना ब्लाउज़ और साड़ी निकाल दी , अब वो ब्रा और पेंटी में मेरे सामने खड़ी थी , और मेने अब बनियान भी निकाल दिया और में तो अब पूरा नंगा हो चूका था।


                 अब उसने मेरा हाथ पकड़ के मुझे बिस्तर पर ले गई और वह बिस्तर पर लेट गयी अब में उसको निचे से ऊपर चूमने लगा , उसकी गर्दन में , उसके कान पर खूब किस किया , फिर मेने उसके बूब्स को खूब चूसा।  एक दूध को पिते हुए दूसरे दूध को हाथो से दबा रहा था , जिस से वो इतनी ज्यादा रोमांचित हो उठी की उसने अपने ब्रा के हुक खोल दिए , अब वो मेरे सामने सिर्फ पैंटी में लेटी हुयी थी , उसका गोरा और नंगा बदन मेरे सामने था।


                    अब वो अपनी ऊँगली को अपनी चूत में डालने की कोशिश कर रही थी , जिस से मेने उसकी भावनाओ को समझते हुए उसकी पैंटी भी निकाल दी , अब वो कुछ शर्माने लगी थी , लेकिन मेने झट से उसकी चूत की और बढ़ा और उसकी चूत को अपने होठो में भरकर चूसने लगा , तब उसके मुँह से आह उह्ह्ह आह उह्ह्ह की आवाजे आने लगी , और उसकी चूत से नमकीन पानी भी निकल रहा था , जिसका स्वाद बहुत ही टेस्टी था , जिस किसी ने भी चूत का स्वाद चखा होगा वो जानता होगा की उस समय वो स्वाद भी बहुत अच्छा लगता है।


                        अब उस से रहा नहीं गया और उसने मेरे लण्ड को पकड़ कर खुद ही अपनी चूत में घुसाने लगी , फिर मेने भी अपना लौड़ा उसके भोसड़े में घुसा दिया , और उसकी गर्मी और बढ़ गयी थी , फिर मेने उसको जोरदार तरीके से चोदना स्टार्ट किया , तब उसने मुझे कहा और तेज करो प्लीज और तेज , फिर क्या मेने पूरा लण्ड घुसा दिया और बहुत तेज तेज करने लगा।


                      फिर कुछ ही देर में लगा की अब मेरा वीर्य निकलने वाला है तो मेने फिर स्टेप चेंज करने के बहाने थोडा रेस्ट ले लिया जिस से फिर से मेरा टाइम बढ़ गया , फिर मेने उसे कुतिया बनाकर चोदा , जिस से उसे बहुत मजा आया , और फिर लगभग हमको आधा घंटा हो गया था , फिर मेने अपना सारा माल उसकी गांड पर गिरा दिया , और फिर जाकर हम दोनों को आराम मिला।


                        और फिर इसी तरह हम दोनों अगले दिन भी मिले , और अगले दिन मेने उसकी गांड भी मारा और उसको रात भर रोक कर रखा मेरे घर पर , उसके बाद से हम दोनों जब भी मौका मिलता जरूर मिलते , कभी कभी तो होटल में रूम लेकर रुकते और वह जाकर चुदाई करते ,दोस्तों आपको ये कहानी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताये।  धन्यवाद।



            इसे भी पढ़े - कुंवारी लड़की सील तोड़कर जबरजस्त चुदाई













varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...