मर्दाना ताकत का मजा

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम राखी है, मैं एक हाउस वाइफ हूँ।  मैं आज आपको अपनी ही खूबसूरत और दर्द भरी चुदाई की दास्ताँ सुनाने जा रही हूँ।  उम्मीद है आप सभी लोग मेरी इस चुदाई की दास्तान का लुप्त उठाएंगे और महसूस करेंगे।




मर्दाना ताकत का मजा


मर्दाना ताकत का मजा

इसे भी पढ़े - फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा


मर्दाना ताकत का मजा:    दोस्तों में एक एवरेज कद काठी की हाउस वाइफ हूँ, मेरी शादी हुए लगभग तीन साल  हो चुके है, में बहुत ही गोरे रंग की महिला हूँ।  मैं जब कॉलेज में पढ़ती थी तो मुझपर बहुत से लड़के लाइन मारते थे, और मेने एक बहुत ही हैंडसम बॉयफ्रेंड भी बनाया था, और में उसके साथ कई बार बाहर घूमने भी गयी थी।


दोस्तों मेरा बॉयफ्रेंड एक बार मुझे घुमाने ले गया तो उस दिन मेरा मन हुआ की आज में इसके साथ अपनी चूत की सील तुड़वा ही लू ,और मेने उसे कहा की मुझे कही अकेले में ले चलो और उसने फिर मुझे अपने एक दोस्त के रूम पर ले गया।


दोस्तों उसके दोस्त के रूम पर कोई भी नहीं था शिवा हम दोनों के, और मेने उससे प्यार करने को कहा और फिर हम दोनों में लम्बा किश हुआ और फिर वो मेरे बूब्स दबाने लगा।  मुझे बहुत मजा आ रहा था और मेने अपने सारे कपडे निकाल दिए , कुछ ही देर में वो भी नंगा हो गया और अब वो मेरी चूत चाटने लगा, उसके चूत चाटने से मुझे बहुत सुकून मिला लेकिन मेरी प्यास और भी ज्यादा बढ़ गई थी।



बॉयफ्रेंड से नहीं मिला पूरा आनंद: 


दोस्तों अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था , और मेने उसका लण्ड अपनी चूत में घुसाना चाहा लेकिन दोस्तों उस दिन मेरे साथ बहुत बुरा हुआ मेरा बॉय फ्रेंड पहले ही अपना वीर्य गिरा चूका था।  जब वो मेरी चूत चाट रहा था उस समय उसने मेरे चिकने बदन को देखकर पानी छोड़ दिया था। और मेरी प्यास अधूरी रह गयी उसके बाद मेने एक दो बार और मिलकर उससे देखा पर हर बार वो मुझे चोद ही नहीं पा रहा था।


दोस्तों फिर मेने उस लड़के से ब्रेकअप कर लिया।  बाद में मेरी शादी हुयी मेरे हस्बैंड की होटल है, वो एक अच्छे बिजनेसमैन है और बहुत पैसा कमाते है ,लेकिन उनका सारा ध्यान बिज़नेस में लगे होने की वजह से वो मुझे समय नहीं दे पाते है और शादी के बाद भी मेरा वही हाल था।


दोस्तों कुछ समय पहले मेरी एक सहेली की शादी हमारे ही शहर में हुयी उनका हस्बैंड एक जिम ट्रेनर है, और ज्यादा हैंडसम तो नहीं पर कद काठी बहुत ही मस्त है उसकी, मेरी सहेली अक्सर उसकी फोटो व्हाट्सप्प पर लगाती रहती है, मेने एक दिन ऐसे ही मेरी सहेली से पर्सनल सेक्स के बारे में बताया तो मेरी सहेली ने मुझे बताया की उसका हस्बैंड उसे बहुत चोदता है।


इसे भी पढ़े - स्टूडेंट की चुदाई


सहेली के हस्बैंड को किया पटाने का प्लान:


मेरी सहेली ने बताया की उसकी इच्छा न भी हो तब भी उसका हस्बैंड उसे बहुत चोदता है।  और वो कई बार तो रोने लगती है। मेने उससे पूछा की क्या तुम भी सेक्स करते टाइम झरती हो? तो उसने कहा कई बार मेरा हस्बैंड इतना चोदता है की मेरा सारा पानी बाहर निकल जाता है।


दोस्तों मेरी सहेली उसकी चुदाइ से परेशां थी और में चाहती थी की मुझे ऐसा लड़का मिले जैसा उसका हस्बैंड है।  ऐसे में मेने एक दिन प्लान किया की उसके घर जाउंगी और उसके हस्बैंड से मिलकर आउंगी। चूँकि हम दोनों एक ही शहर में रहते थे तो में स्कूटी लेकर उसके घर पहुंच गयी।


दोस्तों में अपनी सहेली के घर लगभग सुबह नो बजे पहुंच गयी। मेने जैसे पहुंची हम दोनों एक दूसरे से मिले, मेरी सहेली घर पर अकेले थी।  मेने पूछा आपके हस्बैंड कहा है ? तब उसने कहा वो दस बजे तक आएंगे अभी जिम में होंगे।  फिर हम दोनों आपस में बाते करने लगे।

सहेली के हस्बैंड का नम्बर लेकर पटाया


मेरी सहेली मेरे लिए नास्ता बनाने लगी फिर हम दोनों ने साथ में नास्ता किया, और चाय बनाकर पी ही रहे थे की उसका हस्बैंड आ गया। उसने आसमानी रंग की टी शर्ट और लोअर पहन रखा था उसकी टी शर्ट पसीने से भीगी हुयी थी।  उसका शरीर बहुत ही आकर्षक लग रहा था और उसकी बॉडी भी बहुत अच्छी थी। दोस्तों वो बहुत ही मरदाना लग रहा था और में मर्दाना ताकत का मजा लेना चाहती थी।


उसकी सहेली और हम दोनों बैठे हुए थे, और वो चेंज करने चला गया फिर हो फ्रेश होकर वापस आया और उसने टी शर्ट निकाल दिया था।  अब वो केवल ब्लैक कलर की बनियान और लोवर पर था। मेरी सहेली ने एक बार बताया था की उसका हस्बैंड इतना कामुक टाइप का है की वो अंदर चड्डी भी नहीं पहनता है।


इसलिए में उसके लोवर की तरफ ही देख रही थीऔर मुझे देखकर उसका लौड़ा खड़ा हो गया था, मेरी  फ्रेंड उसके हस्बैंड के लिए चाय बनाने चली गयी और हम दोनों आपस में बाते करने लगी। उसका हस्बैंड सचमुच बहुत ही ज्यादा सेक्सी था। में उसे ही देखते रह गई।


सहेली के हस्बैंड को घर में बुला कर चुदवाया 

 

मर्दाना ताकत का मजा


उसकी हॉट बॉडी को देखकर मेरा उससे चुदाने का मन करने लगा था।  और में उसके सामने जान बूझकर अपना अंग प्रदर्शन कर रही थी। वो एक स्मार्ट लड़का था उसने तुरंत मेरे इशारे को समझ लिया और धीरे से मुस्कुराते हुए अपने लण्ड को सहलाने लगा अब उसका लौड़ा साफ़ खड़ा दिखाई देने लगा था। फिर उसने मुझसे अपना एड्रेस पूछा तो मेने जल्दी में कहा की अपने mobile number  दे दीजिये और बाकि जानकारी फ़ोन पर ही ले लेना। और हम दोनों ने अपने नंबर एक दूसरे को दे दिए।



कुछ ही देर में उसकी वाइफ भी चाय लेकर आ गयी, और हम तीनो आपस में बाते करने लगे। उसकी बातो से लग रहा था की वो बहुत ही सेक्सी है।  पर मेरी सहेली को चुदाई का इतना ज्यादा शौक नहीं था। इसलिए वो ज्यादा चुदवाती नहीं थी और उसका हस्बैंड मुझे भूखे शेर की तरह देख रहा था। कुछ ही देर बाद में भी अपने घर आ गयी।


दोस्तों अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था में बस उसका लण्ड लेना चाहती थी।  और मेने घर पहुंचते ही उसे कॉल कर दिया हम लोगो ने ज्यादा देर बात तो नहीं की लेकिन उसने मुझसे कहा की में तुम्हे अपने लण्ड की फोटो व्हाट्सप्प करूँगा। और बाद में उसने मुझे अपने बड़े और मोटे लण्ड की फोटो भेजा जिसे देखकर में उसके लण्ड की दीवानी हो गयी।


अगले दिन मेने लगभग नौ बजे उसे कॉल किया तो वो जिम में था मेने कहा आज आप आ जाओ मुझसे मिलने उसने कहा ठीक है में आ जाऊंगा और मेने उसे लगभग ग्यारह बजे अपने घर बुला लिया और उस समय मेरे घर पर कोई नहीं रहता है अब हम दोनों घर में अकेले थे।


 में उसके लिए चाय बना कर लायी हम दोनों ने साथ में चाय पिए उसके बाद मेने उससे अपने कपडे निकालने को कहा और उसने अपने सारे कपडे निकाल दिए अब वो मेरे सामने पूरा नंगा हो चूका था, उसका लण्ड पूरा खड़ा हुआ था।  में उसके लण्ड को अपने हाथो में लेकर सहलाने लगी।


उसका लण्ड  बहुत ही कड़क था अब उसने मेरी गांड को सहलाना शुरू किया, में समझ गयी की ये गांड मारने में भी एक्सपर्ट है।  फिर मेने भी देर न करते हुए अपने सारे कपडे निकाल दिए अब हम दोनों पुरे नंगे थे। अब हम दोनों बेड पर लेट गए में उसका लण्ड अपने हाथो में लेकर चूसने लगी।


 लण्ड चूसने का मजा 



दोस्तों मेरी बचपन से ही ख्वाहिश थी की में एक अच्छा सा लण्ड  चुसू और आज मेरा वो सपना पूरा हो रहा था।  और उसने अपने कड़क लण्ड को मेरी चूत में घुसा दिया जिससे मेरी चीख निकल गयी और में जोर जोर से चिल्लाने लगी लेकिन मुझे उतना ही मजा भी आ रहा था।


कुछ देर बाद उसने मेरी गांड मरना स्टार्ट किया दोस्तों जैसे ही उसका लण्ड मेरी गांड में घुसा मेरे आनंद की कोई सीमा नहीं थी में बस यही चाह रही थी की जहा भी हो सके वो अपना लण्ड बस घुसता चला जाये। दोस्तों मेने चुदाई का भरपूर मजा लिया।


दोस्तों उम्मीद है की आपको मेरी यह चुदाई की दास्ताँ बहुत ही अच्छी लगी होगी। इसके बारे में आपकी क्या राय है आप हमें कमेंट कर सकते है।

  

इसे भी पढ़े - मजदूर की पत्नी के साथ सेक्स












varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...