जीजा साली की मस्ती भरी चुदाई

जीजा साली की मस्ती भरी चुदाई:  हेलो दोस्तों मेरा नाम प्रिया है, मैं २३ साल की  खूबसूरत हसीन जवान लड़की हूँ। आज में आपको आपको अपनी ही अपने जीजा जी के साथ हुयी मस्ती भरी चुदाई  की कहानी सुनाने जा रही हूँ, जिसे पढ़कर आप रोमांचित हो उठेंगे।




जीजा साली की मस्ती भरी चुदाई


जीजा साली की मस्ती भरी चुदाई  


ये घटना सन 2018 की है, मेने हालही में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था, और पिछले कई समय से में कही घूमने भी नहीं गयी थी, तो इस बार घर वालो ने खुद ही कहा मुझे अपने साथ चलने के लिए।  दरअसल हमारे परिवार में मेरे मामाजी के बेटे की शादी थी तो वही सब लोग जाने का प्लान कर रहे थे।


मेरे मामाजी का घर बिहार में है  और हम लोग लखनऊ उत्तर प्रदेश में रहते हैं, मेरे परिवार में पापा मम्मी और मेरे साथ मेरा एक छोटा भाई भी है जो की 11th क्लास में पढता है। मेरे पापा का लखनऊ में बिज़नेस है। काफी समय से हम लोग कही घूमने नहीं गए थे तो  इस बार सभी का घूमने का प्लान था और मामाजी के बेटे की शादी भी थी तब हम लोगो ने पुरे परिवार के साथ जाने का प्लान किया। हम लोग बहुत उत्साहित थे और हम लोगो ने जाने की पूरी तैयारी कर लिए थे।


 मेरे मामाजी अपने पूरे परिवार के साथ बिहार के एक जिले में रहते है, वहां मामाजी की एक होटल है, इसके आलावा मामाजी की खेती भी है, जिससे उनका जीवन यापन चलता है। मामाजी के घर में उनकी बेटी और एक बेटा है। मामाजी की बड़ी बेटी की शादी  चुकी है, और उनके छोटे बेटे की शादी होने वाली थी जहा हम जा रहे थे।

अगले दिन हम लोग मामाजी के घर पहुंच गए। वहा पर पहले से ही कई सारे मेहमान आ चुके थे, पूरा घर लोगो से भर गया था। और घर पर भी खूब तैयारियां चल रही थी हम लोगो को एक सेपरेट कमरा दे दिया गया था जहा हम लोग और हमारा समान रखा हुआ था।


हम लोग चूँकि घर के खास थे तो इसलिए हम लोग चार दिन पहले ही पहुंच गए थे। हमारे आलावा बुआ लोग और मामाजी कि बड़ी बेटी उनके हस्बैंड के साथ आ चुकी थी, वो लोग हमारे बगल वाले कमरे में ही थे।  पहले दिन तो जब में पहुंची तो बहुत ज्यादा थक गयी थी इसलिए बस सभी से मिलकर में रात में जल्दी ही सो गयी थी।


अगले दिन सुबह हम सभी लोग तैयारी में जुट गए में भी अपनी तैयारियों में लगी हुयी मामाजी की बेटी चूँकि पार्लर का काम करती थी तो उन्होंने मेरा मेक अप करने को कहा मुझसे और कहने लगी अपने जीजू के साथ मार्किट चली जाना अगर कुछ सामान लेना हो तो, मेने कहा ठीक है में मम्मी से पूछकर बताती हूँ।


मैने मेरी मम्मी से पूछा मम्मी में जीजू के साथ बाज़ार चली जाओ तो मेरी मम्मी ने कहा ठीक है, आप लोग चले जाओ और सारे जरुरी सामान ले आओ।  पास ही वहा बाजार था, जहा में अपने जीजू के साथ बाइक पर गयी, जीजू बहुत ही फ्रेंक मिजाज के थे, वो मुझसे खुलकर बाते कर रहे थे। उन्होंने मुझसे पूछा की तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। मेने कहा नहीं जीजू मुझे इन सब के लिए मुझे टाइम ही नहीं मिला।


तब जीजू ने कहा अच्छा अब तो हे टाइम ? मेने मुस्कराते हुए कहा हां जीजू।  तब जीजू ने पूछा तुम्हे किस टाइप का लड़का पसंद है।  मेने कुछ भी नहीं कहा। तब जीजू ने मुझसे कहा अच्छा में कैसा लगता हु आपको? मेने कहा आप तो बहुत अच्छे लगते हो। तब जीजू मुझसे इस तरह की बात करते हुए फ़्लर्ट करने लगे। तभी में समझ गयी की जीजू को में पसंद हु।


कुछ ही देर में जीजू और में साथ में शॉपिंग करके वापस लौट आये और रस्ते भर जीजू मुझसे मजाक मस्ती करते हुए आये, और घर आते आते जीजू ने मुझसे कहा की अभी तक तुमने  कभी सेक्स किया है या नहीं ? में हैरान हो गयी की जीजू डायरेक्ट मुझसे ऐसा कैसे पूछ सकते है, मेने कुछ भी जवाब नहीं दिया।  तब जीजू ने कहा तुम्हारी दीदी और में तो रोज सेक्स करते हैं। और तुम्हारी दीदी इतनी सेक्सी है की वह खुद ही बिना चुदाई के रह नहीं सकती है एक दिन भी।


जब मेने जीजू के मुँह से चुदाई शब्द सुना तो में समझ गयी ये बहुत ही बद्तमीज़ टाइप के व्यक्ति है, और इनको  लड़कियों से बात करने  तमीज नहीं है। और फिर वो जोर जोर से बाइक पर ब्रेक लगाने लगे जिससे मेरे बूब्स उनसे टकराने लगे। अब में सोच रही थी की में क्यों आ गयी इतने बद्तमीज इंसान के साथ।


कुछ ही देर में हम लोग अपने घर पहुंचे और वो अपने कमरे में और मैं अपने कमरे में आ गई। मेने ये सारी बाते घर वालो को नहीं बताई क्युकी रिस्तेदारी में दरार हो जाती, लेकिन मेने यही एक गलती करदी जिससे मेरी बुर में दरार होने वाली थी।


अब अगले दिन दीदी ने मुझे मैक अप के लिए बुलाया और कहा आज में तुम्हारा फेसिअल किये देती हु क्युकी मुझे और बाकी लोगो का भी फेसिअल करना है।  मेने कहा ठीक है दीदी आप पहले मेरा फेसिअल कर दीजिये, और दीदी ने उनके ही कमरे में बैठाकर मेरा फेसिअल करना स्टार्ट किया।

मेने इससे पहले इस टाइप का कभी कोई फेसिअल नहीं करवाया था, तो मुझे थोड़ा अजीब लग रहा था, तभी दीदी ने मेरी टी शर्ट निकाल दी।  और उन्होंने कहा क्या यार प्रिया ये सब क्या है, तूने अपने बगल के बाल कब से नहीं काटे कितने बढ़ गए है ये। और उन्होंने  अपने हस्बैंड के सामने ही मेरे अंडरआर्म के बालों को रिमूव करने लगी।  मुझे बहुत ज्यादा शर्म आ रही थी।


ये सारे काम जीजू बड़े ध्यान से देख रहे थे। तभी दीदी ने मेरा फेसिअल करके मेरे फेस पर मास्क लगाकर चली गयी और कहा इसे 20 मिनिट बाद वाश कर लेना। और जैसे ही दीदी गयी जीजू फिर से शुरू हो गए, और कहने लगे वाह भाई आज तो आपके अंडरआर्म  बहुत चिकने लग रहे हैं, मेने इस पर कुछ नहीं और मुझे उनकी बातो पर हसी आ रही थी।


तभी जीजू ने कहा सभी लोग चिकने हो रहे हैं, भाई हम भी आज चिकने हो जाते है। तब जीजू कुछ करने लगे मुझे लगा वो सेविंग कर रहे होंगे। फिर मेने वाशरूम में जाकर अपना फेस वाश कर लिया।  और में अपनी आँखे खोलते ही आश्चर्य चकित रह गयी, मेने देखा की जीजू मेरे सामने पुरे नंगे होकर अपने लण्ड को शेव कर रहे थे।


ऐसा सीन मेने पहले कभी नहीं देखा था, मेरी नजर डायरेक्ट उनके लम्बे और मोटे लण्ड पर जा टिकी। उनके लण्ड का साइज लगभग 6 इंच रहा होगा, और जीजू अपने लण्ड को खड़ा किये हुए थे। और इस बार वो बिलकुल मजाकिया नहीं लग रहे थे। अब वो अपने लण्ड को जोर जोर से ऊपर से नीचे की ओर हिला रहे थे। कुछ ही देर में उनका वीर्य निकल कर नीचे गिर गया और जीजू आह आह करके चुप हो गए और वो वहा से चुपचाप वाशरूम में चले गए।

इसे भी पढ़े - बड़े बूब्स की लण्ड से चुदाई


कुछ देर बाद में भी अपने रूम में चली आयी मम्मी पापा सब यहां वहा अपने काम में लगे हुए थे, मेरे दिमाग में बस वही सब चल रहा था। में समझ तो गयी थी की जीजू मास्टरबेशन कर रहे थे, फिर मेने इंटरनेट पर चेक किया तो मेने देखा की हां लड़के ऐसे ही करते हे मास्टरबेशन 


कुछ देर बाद मेने देखा की मेरे व्हाट्सअप पर जीजू ने मैसेज किया की कैसा लगा आज का प्रोग्राम मेने उसपर कहा ऐसा क्यों किया आपने। तो उन्होंने कहा मुझे आपको देखकर उस लण्ड को शांत करना पड़ा। मेने कहा क्यों दीदी हे तो उन्ही से कर लेते।  तब जीजू ने कहा अब तो बस एक बार आपके साथ करना है। और उन्होंने मुझे रात को आठ बजे छत पर बुलाया और कहा वहा कोई नहीं होगा आ जाना।


मेने सोचा यार एक दो दिन बाद हम लोग वैसे भी चले जायेंगे और वैसे भी जीजू कोई शादी के लिए तो पीछे पड़ने वाले हे नहीं तो बात यही ख़त्म हो जाएगी, यही सोचकर में रात को आठ बजे छत पर पहुंच गयी।  वहा मेने देखा की जीजू बनियान और टॉवल लपेटे हुए पहले से ही थे और उनका लण्ड खड़ा हुआ था। क्युकी टॉवल का एक भाग उठा हुआ था जहा पर जीजू का लण्ड था।


मैने भी नीचे एक निकर और स्लीवलेस टी शर्ट पहन रखी थी, जीजू ने मुझे देखते ही अपनी बाहो में भर लिया और सच कहु तो मुझे बहुत ही सुकून मिला। क्युकी की ऐसा पहली बार था जब किसी लड़के ने मुझे इस नीयत से गले से लगाया हो।  और जीजू का लण्ड  मुझे अपने खड़े होने का एहसास दिला रहा था। और मुझे उसका टकराव बहुत ही अच्छा लग रहा था।


अब जीजू ने मेरे होठो के पास अपने होठ लाकर कहा तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो। और फिर उन्होंने मेरे होठ को चूसना स्टार्ट किया।  ये मेरे लिए एक सुकून भरा पल था, मुझे इतना अच्छा  लग रहा था की में जीजू को चाह कर भी नहीं रोक पा रही थी।  मुझे ऐसा लग रहा था की अब जो कुछ हो रहा हे बस होने दो।


मेने महसूस किया की जीजू का नीचे का टॉवल निकल चूका है, और उनका लण्ड मेरी नंगी जांघो पर रगड़ खा रहा है, और ये एहसास मुझे बहुत ही ज्यादा सुकून दे रहा था। और मुझे ऐसा लगा की कुछ मेरी चूत से बाहर निकलने वाला हे, मेरी साँसे बहुत तेज हो गयी थी। और मेरा बस यही कर रहा था की आज बस इस लण्ड को अपने होठो से लगा कर चुम लू।


मेरे जीजू कुछ ज्यादा ही फ़ास्ट थे, उन्होंने मेरी खूबसूरती का लिहाज नहीं किया और मुझे नीचे बैठने को कहा वहा चूँकि छत पर अँधेरा था और जो लाइट का उँजाला था वो बाहर की और था।  जीजू ने मुझसे कहा तुम नीचे बैठो में देखता हु कोई आ तो नहीं रहा है। और में नीचे बैठ गयी।


जैसे ही में नीचे बैठी जीजू बिलकुल अपने लण्ड को मेरे होठो के पास लाकर नीचे की ओर झाँकने लगे मेरा तो वैसे ही उनके लण्ड को किश करने का मूड था तो जीजू ने जैसे ही लण्ड  को मेरे मुँह के पास लाये मेने उनके लण्ड को चूम लिया। और जीजू ने मेरे सर और बालो को कस कर पकड़ लिया।


फिर क्या था जीजू ने अपने लण्ड को मेरे मुँह में घुसा दिया और में उसे पागलो की तरह चूसने लगी।  अब मुझे लण्ड चूसने में बहुत मजा आ रहा था। ये मेने वीडियो में देखी थी तब में ऐसा करना चाहती थी। और आखिर कर मुझे मौका मिल ही गया मेने लगभग दो से तीन मिनिट जीजू का लण्ड चूसा और उनके लण्ड से पानी बहने लगा जिसे में सारा पी गई।


जैसे ही जीजू का वीर्य निकला उनका लण्ड ढीला हो गया और उन्होंने कहा अब हमें नीचे चलना चाहिए। फिर कुछ ही देर में हम लोग नीचे आ गए। नीचे आने के बाद हम लोगो ने खाना खाया और मेरे दिमाग में बस वही सब चल रहा था। तभी मेने देखा जीजू का मैसेज आया था आपके लिप्स बहुत मुलायम और खूबसूरत है। मेने रिप्लाई किया अब कब मिलोगे। तब रात के लगभग 10 बजे थे।  जीजू ने कहा आ जाओ कमरे में। मेने कहा दीदी कहा है? उन्होंने कहा आपकी दीदी एक घंटे बाद आएँगी चाची जी का फेसिअल करने गयी है।


चूँकि शादी ब्याह का घर था तो सभी अपने अपने काम में बिजी थे ,तो में तुरंत जीजू के कमरे पर गयी और दरवाजा खटखटाया, दरवाजा जीजू ने खोला और मुझे अंदर खींच लिया मेने कहा अगर दीदी आ गयी तो क्या होगा ? तब जीजू ने कहा कुछ नहीं कह देना हेयर ड्राई करने आयी थी और वैसे भी तुम्हारी दीदी इतना ध्यान नहीं देती।


और फिर जीजू ने मुझे किश किया और मेरे बूब्स को दबाने लगे फिर मेंने अपनी टी शर्ट निकाल दी। और मेने टी शर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना था। जीजू को अपने बूब्स पिलाकर मुझे बहुत राहत मिली।  लेकिन मुझे तो आज जीजू के लण्ड से चुदना था।  तो मेने ही जीजू का लण्ड पकड़ लिया फिर क्या था जीजू का लण्ड फिर से खड़ा हो गया।


अब हम दोनों ने अपने सारे कपडे निकाल कर पूरे नंगे हो गए। और जीजू ने अपना कड़क और मोटा लण्ड मेरी फूल सी कोमल चूत में बिना हिचकिचाए डाल दिया जिससे में जोर जोर से चीखने लगी, मुझे नहीं पता था की इतना ज्यादा दर्द होगा। पर जीजू मुझे चोदने लगे।



कुछ ही देर में मुझे बहुत अच्छा लगने लगा और में जीजू को कहने लगी और जोर जोर से करो जीजू प्लीज। मेरी चूत में अपना पूरा लण्ड घुसा दो। और जीजू ने मेरी जोरदार चुदाई  कर दी।  इसके बाद जीजू ने अपना लण्ड बहार निकाल कर अपना सारा वीर्य मेरे स्तनों पर गिरा दिया।


दोस्तों पहली बार मुझे इस तरह का सुकून मिला था और मुझे अपने जीजा के साथ चुदवा कर बहुत मजा आया और इस परम सुख को में जीवन भर नहीं भूल सकती। ये आनंद इतना अच्छा था इसलिए सोचा आज इसे आप लोगो तक शेयर करू।


आप को मेरी जीजा साली की मस्ती भरी चुदाई की कहानी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताये और इस तरह की कहानिया पढ़ने के लिए इस ब्लॉग को सब्सक्राइब कर ले।

धन्यवाद। 


इसे भी पढ़े -  मर्दाना ताकत का मजा 


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...