Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही मैंने अपने लण्ड का सिराना उसके होठो को छुआया उसने झट से लण्ड को अपने मुँह में ले लिया और उसे चूसने लगी। उसके कोमल और नाजुक होठो से मेरे लण्ड की चुसाई से बहुत मजा आने लगा था।




Sexy saali ki hot chudaai



Sexy saali ki hot chudaai फुल हॉट सेक्स स्टोरी 



नमस्कार  दोस्तों मेरा नाम अंकुर है और मैं हरियाणा के जिले में रहता हूं मैं अपनी बीवी और एक छोटी बच्ची के साथ रहता हूं मेरी शादी को लगभग 3 साल बीत चुके हैं मेरी फैमिली में सारे लोग हैं लेकिन मैं जहां पर जॉब करता हूं वहां मैं अपनी बीवी और छोटी बेटी के साथ में रहता हूं मेरी बेटी की उम्र 1 साल है और दोस्तों मैं यहां पर चले 2 साल से रह रहा हूं मेरी शादी होने के एक साल बाद ही में अपनी वाइफ को लेकर यहां रहने लगा हूं।

 दोस्तों में शुरू से ही एक  कामुक प्रवृत्ति का इंसान हूं और दोस्तों मुझे शुरू से ही सेक्स बहुत ही ज्यादा पसंद है इसलिए मेरे घर वालों ने मेरी शादी जल्दी कर दी थी मेरी शादी 22 साल की उम्र में ही हो गई थी और मेरी बीवी मुझसे दो साल छोटी थी मतलब 20 साल की और दोस्तों अभी मैं 25 साल का हूं और मैं आपको आज जो कहानी बताने जा रहा हूं वह मेरी जीवन में घटित एक बहुत ही सुख में घटना और इसके बारे में जब भी मैं सोचता हूं मेरा लण्ड खड़ा हो जाता है और दोस्तों मुझे पूरी उम्मीद है कि यह कहानी सुनकर आपका लण्ड पानी छोड़ने लगेगा और आपको मुठ मारकर तसल्ली करना पड़ेगा।


इसे भी पढ़ें - cute sexy sister in the room - best sex story Hindi


 दोस्तों मचाया आईडिया आया कि मैं यह कहानी आप लोगों तक पहुंचा हूं क्योंकि मेरी तरह कहीं लोग अपनी कहानियों को अलग अलग माध्यम से लोगों तक शेयर करते हैं क्योंकि मैंने आपको बताया कि मैं एक कामुक प्रगति का व्यक्ति हूं तो मुझे अक्सर सेक्स वीडियो देखना और सेक्सी कहानियां पढ़ना बहुत ही ज्यादा पसंद है और मैं अक्सर सेक्स स्टोरी हिंदी पढ़ता रहता हूं और कभी-कभी मोबाइल पर गंदी वाली फिल्में भी देखता रहता हूं तो दोस्तों आप यदि मेरे जीवन में घटित इस घटना का आनंद उठाना चाहते हैं तो आप शुरू से लेकर अंत तक इस कहानी को मजे ले कर पढ़ें।

 दोस्तों बात तब की है जब मेरी बीवी प्रेग्नेंट थी और मैं उसे लेकर यहां पर रहता था तब उस समय हम लोगों के पास यहां पर कोई नहीं था और काम करने में बहुत ही दिक्कत जाती थी तब मैंने मेरी बीवी को अपने घर जाने की सलाह दी लेकिन वह मेरी प्रॉब्लम को समझ रही थी अगर वह चले जाती तो मैं फिर से अकेला हो जाता तो उसने यह निर्णय लिया कि उसकी छोटी बहन को यहीं बुला लेगी और फिर वह बाकी सारे काम संभाल लिया करेगी।

तब हम दोनों इस बात के लिए जब राजी हुए तब हमने मेरी बीवी के घर पर फोन लगाकर उसकी छोटी बहन को बुलाने के बारे में बात की तब उसके घर वालों ने कहा कि हमें कोई एतराज नहीं है लेकिन एक बार तुम निकिता से पूछ लो मेरी वाइफ की छोटी बहन का नाम निकिता है निकिता दिखने में बहुत ही ज्यादा सेक्सी और सुडोल बदन की लड़की है यदि उसे कोई एक बार देख ले तो उसे पलट कर उसको देखना ही पड़ता था क्योंकि उसके जिस्म में बहुत ही ज्यादा खूबसूरती भरी थी और वह लगभग 20 साल की एक सुंदर सेक्सी लड़की है तब मुझे उसे बुलाने में कोई एतराज नहीं था लेकिन हमने एक बार निकिता से फोन पर बात की और उससे पूछा कि क्या तुम सकती हो तो उसने कहा कि ठीक है मैं जाऊंगी मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है।

फिर निकिता अगले दिन वहां से हरियाणा के लिए निकल गई और जब वहां पहुंची तो मैं उसे लेने के लिए स्टेशन गया और फिर मैं उसे लेकर कुछ ही देर में वापस घर गया और फिर वह मेरी वाइफ का काम में हाथ बंटाने लगी क्योंकि निकिता प्राइवेट कॉलेज कर रही थी तो उसे कॉलेज जाने का कोई टेंशन नहीं था और वह अपने साथ अपनी कुछ किताबें ले आई थी और वह वहीं पर अपनी पढ़ाई भी किया करती थी।

दोस्तों कुछ ही दिन में मेरी वाइफ की तबीयत खराब हो गई और वह फिर बेड से कम उठती थी क्योंकि उसे डॉक्टर ने मना किया था कि तुम्हें अब ऐसी हालत में कुछ काम नहीं करना है तब मेरी वाइफ अक्सर बेड पर लेटी रहा करते थे दोस्तों अब कहानी में टेस्ट आता है एक दिन संडे का दिन था और मेरी वाइफ और मेरी साली और मैं हम तीनों घर पर थे क्योंकि उस दिन मेरी छुट्टी थी और मैं ऑफिस नहीं गया था तो मैं अपने घर पर ही था और अपनी साली के साथ काम करने में हाथ बंटवा रहा था।

मुझे बहुत दिनों के साथ निकिता के साथ पल बिताने का मौका मिला और मैं इस मौके को छोड़ना नहीं चाहता था मैं जी भर के ने गीता के जिस्म का दीदार करना चाहता था इसलिए मैं किचन में चला गया निकिता ने उस दिन एक  sleeveless टॉप पहन रखा था और नीचे उसने एक छोटी फ्रॉक पहन रखी थी जिसमें वह बहुत ही ज्यादा सेक्सी लग रही थी मैं बाद उसके बगल में खड़ा हूं कर उसे छूने की नाकाम कोशिश कर रहा था लेकिन जब मेरा हाथ उसके जिस्म से लगा तो मेरे शरीर में करंट सा दौड़ गया और मेरा लण्डखड़ा हो गया दोस्तों मैं तुम्हें बता नहीं सकता कि वह उतनी ज्यादा सेक्सी थी कि मेरा मन कर रहा था कि उसे बस अभी यहीं पर किचन में डॉगी स्टाइल में झुका कर उसकी चूत में अपना लण्डघुसा कर उसे यही चोदने लगे।


लेकिन दोस्तों मुझे उसे पटाना  जरूरी था निकिता भी समझ गई थी कि मैं उसे लाइन मार रहा हूं और फिर देखते ही देखते मैंने निकिता का हाथ पकड़ लिया तुमने गीता शर्मा कर नीचे सर करके बोली जीजू प्लीज क्या कर रहे हो मत करो ना तो मैंने ऐसे बेझिझक का कि मुझे तुम्हारे हॉट बहुत ही ज्यादा पसंद है तब निकिता खुशी और शर्म के मारे अपना सर नीचे कर ली और फिर मैंने धीरे से उसे अपनी ओर खींचते हुए गले लगा लिया लेकिन निकिता भी भी शर्म रही थी फिर मैंने उसके गालों पर एक चुंबन किया जिससे निकिता के अंदर की जवानी भी वर्क बाहर आने लगी और उसकी सांसे तेज हो चली थी उनकी इस बढ़ी हुई सांसो से मेरे तन बदन में आग लगने लगी और मेरा लण्डखड़ा हो चुका था मेरे खड़े लण्डकी चूत उसकी कमर पर साफ दिखाई दे रही थी और वह भी इसे महसूस कर रही थी कि जीजा ने अपना लण्ड खड़ा कर लिया है फिर वहां अपने आप को मेरे हवाले करने लगी 

   फिर वहां अपने आप को मेरे हवाले करने लगी और फिर मैं उसकी गांड से अपने लण्डको रगड़ने लगा और फिर अचानक मेरी वाइफ ने आवाज लगाते हुए कहा कि निकिता चाय बना कर ले तो निकिता हड़बड़ा कर मुझसे छोड़ कर चली गई लेकिन अब तक मेरे लैंड से पानी टपकने लगा था और मेरी अंडरवियर गीली हो चली थी।


इसे भी पढ़ें - मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को


  दोस्तों इस प्रकार की हरकत करने के बाद मैं अपने आप को रोक नहीं पाया और मैं बाथरूम में जाकर बिना दरवाजा बंद करें अपने लण्डको बाहर निकाल कर हिलाने लगा और तभी अचानक निकिता वहां आ गई और उसने मुझे मुठ मारते हुए देख लिया निकिता ने मुझे ऐसी हालत में देख कर कुछ नहीं कहा और हंसते हुए चली गई फिर मैं समझ गया कि अब यह मुझसे चुनवा कर ही मानेगी और फिर मैं निकिता को जहां भी मौका मिलता वहां पकड़कर उसे  किस कर लिया।

 और फिर उसी दिन शाम को मैंने निकिता को अपने पास सोने का ऑफर किया। लेकिन क्योंकि वहां जगह कम थी तो एक ही सामने के हाल में हम तीनो लोग सोते थे जहां एक बेड पर मेरी वाइफ सोती थी और उसके साथ उसकी बहन भी वही सोती थी और मैं अकेला अपने पलंग पर लेट था था लेकिन रात को मैंने निकिता के बगल में अपना पलंग कर लिया और वही लेट गया।

  रात में जैसे ही सब लोग लेटे हैं तो फिर मैंने निकिता के ऊपर अपना हाथ रख दिया और अपनी हरकतें शुरू कर दें फिर मैंने निकिता टिप टॉप के अंदर हाथ डाल दिया और उसके मम्मो को मसलने लगा उसके कोमल और सुडोल बूब्स पर मेरा हाथ पढ़ते मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो गया और फिर मैंने उसके बूब्स को मैं सुनना शुरू किया और इस बार निकिता भी कुछ नहीं बोल रही थी फिर मैंने उसके बूब्स को मसलते हुए अपने हाथ को जैसे उसकी चूत  की तरफ बढ़ाया तो उसने मेरा हाथ रोक लिया।

और फिर वह उसका विरोध करने लगे लेकिन मैं मानने वालों में से नहीं था फिर मैंने नहीं खींचा का हाथ पकड़ कर उसे अपनी ओर खींचा और अपने बेड पर ले आया अब मैं नीचे और निकिता  मेरे ऊपर थी मैंने निकिता को कस के गले लगाया। और उसके होठों को चूसने लगा मैं पागलों की तरह उसके होंठों को चूस रहा था। और अब तक मेरा हाथ उसकी अंडरवियर के अंदर जा चुका था और निकिता से रोकने की नाकाम कोशिश करते रही।

  फिर मैंने अपनी  उंगली को निकिता की चूत  में घुसा कर जोर जोर से हिलाने लगा। जिससे  निकिता बहुत जोर से तड़पने लगी और कुछ देर विरोध करने के बाद वह अपने आप को एकदम ढीला छोड़ दी और फिर मैं अपनी पूरी उंगली को उसकी चूत  में अंदर तक घुसाने लगा। फिर उसकी चूत  में से पानी निकलने लगा और वह एकदम ठंडी पड़ गई थी। फिर मैंने निकिता की फ्रॉक को ऊंची करके उसके अंडरवियर को निकाल दिया जो कि पूरी पानी से भीग चुकी थी। और फिर मैंने भी अपना लोअर निकालते हुए अपने लण्ड को निकिता की जांघों पर फेरते हुए उसकी चूत पर लगा कर उसके दोनों हाथों को पलंग दोनों सिरे की और करते हुए कस के पकड़ लिया।

निकिता  की चूत  में अपना लण्ड डालते हुए उसे चोदने लगा।और वह मेरी चुंगल से निकल भी नहीं सकती थी क्योंकि पास में मेरी वाइफ और उसकी दीदी लेटी हुई थी। और फिर मैंने उस रात निकिता को जी भर के चोदा उसके बाद फिर मैंने अपना पूरा माल  निकिता के दूध पर गिरा दिया। और उसका पूरा टॉप गीला कर दिया। और फिर मैंने निकिता को अपना लण्ड चूसने के लिए कहा और निकिता फिर अपने होठों को मेरे लण्ड के पास लाइ और जैसे ही उसने मेरे लण्ड पर अपना होठो से  लगाया मैंने उसे बालों को कस के पकड़ा और अपना लण्ड उसके मुंह के अंदर घुसा। दिया और जोर-जोर से मुखमैथुन करवाने लगा। और फिर निकिता भी मजे ले कर मेरे लण्ड को चूसने लगी।


  दोस्तों के कुछ ही देर बाद जब मेरा अच्छे से मौसम बन गया तो मैंने फिर निकिता को उल्टा करके डॉगी स्टाइल में लिटा दिया और मैंने अपना मोटा लौड़ा उसकी गांड में घुसा दिया और अब मैं उसकी गांड मारने लगा था। और निकिता को अपनी गांड मरवाते हुए लेकिन देखो बहुत ज्यादा मजा आ रहा था और अब वह एंजॉय करके अपनी गांड मरवा रही है।  इस प्रकार मे  निकिता को रोजाना अलग-अलग स्टाइल में चोदना शुरू किया।


इसे भी पढ़ें - बॉयफ्रेंड के भाई ने मुझको नंगी करके चोदा

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...