मकान मालिक की बेटी की भयंकर चुदाई

मकान मालिक की बेटी की भयंकर चुदाई:  मैंने एक एक करके उसके सारे कपडे निकालकर जब उसे अपना लण्ड पकड़ाया तो उसने भी ख़ुशी से उसे चूम लिया। और मेरे लण्ड के साथ वो खेलने लगी। उसकी चिकनी चूत से टपकता पानी मेरे होठो पर जब लगा तो मुझे उसे पीना बहुत अच्छा लगा।


मकान मालिक की बेटी की भयंकर चुदाई
मकान मालिक की बेटी की भयंकर चुदाई 

मकान मालिक की बेटी की भयंकर चुदाई सेक्स स्टोरी हिंदी 

  दोस्तों मेरा नाम अमित है और मैं देहरादून की एक कंपनी में काम करता हूं मैं यहां पिछले 3 सालों से रह रहा हूं दोस्तों हाल ही में मैंने अबे यहां पर अपना रूम चेंज कर दिया है और अब मैंने एक जगह नया कमरा ले लिया है यह कमरा थर्ड फ्लोर पर है और इसके मकान मालिक सबसे नीचे वाले फ्लोर पर रहते हैं मेरे मकान मालिक यहां पर मकान मालिक उसकी पत्नी और उसकी दो बेटियां रहती हैं उसकी बड़ी बेटी जिसकी उम्र लगभग 20 या 21 साल होगी वह बहुत ही ज्यादा सुंदर और सेक्सी लगती है।


इसे भी पढ़ें - cute sexy sister in the room - best sex story Hindi


 उसे जब मैंने पहली बार देखा तभी से मेरा मन उससे प्यार करने का करने लगा और मैंने सोच लिया कि मैं इसे फंसाकर इसके गोरे गालों को चूम का उसके होठों के रस को पीना चाहता हूं और फिर मैंने उस लड़की के बारे में रात को गंदा गंदा सोच कर हस्तमैथुन किया।


 दोस्तों हमारा मकान मालिक भी एक सरकारी नौकरी में है जो सुबह 8:00 बजे से लेकर रात के 8:00 बजे तक काम पर जाता है और दिन में उनकी दोनों बेटियां और उनकी मां वहां रहती है बड़ी बेटी कॉलेज में है तो वह दिल्ली कॉलेज नहीं जाती है छोटी वाली बेटी अभी स्कूल में है तो उसे दिल्ली स्कूल जाना पड़ता है।


 दोस्तों एक दिन जब मैं अपने कमरे पर मतलब हमारे मकान के थर्ड फ्लोर पर था तब उनकी बेटी पर छत पर कपड़े सुखाने के लिए आए वह समय में घर में अकेला था जो कि मैं हमेशा अकेले ही रहता हूं जब नीचे आने लगी तो मैंने उससे पूछा कि आपका क्या नाम है तो उसने बताया कि मेरा नाम रश्मि है मैंने कहा आपका नाम बहुत ही अच्छा है उसने कहा थैंक्स।


  फिर मैं अक्सर ऐसे ही मौके देखकर रश्मि से बात किया करने लगा एक दिन रश्मि जब छत पर जाने लगी तो मैं भी पीछे पीछे उसके साथ छत पर चला गया और मैंने रश्मि से बातें करना शुरू किया और बातों बातों में मैंने रश्मि से पूछा कि क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है तो उसने कहा नहीं अभी तो कोई नहीं है तो मैंने कहा कि ठीक है फिर उसने मुझसे पूछा कि क्या तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है तो मैंने भी कह दिया कि नहीं मैं अभी सिंगल हूं फिर हम दोनों एक दूसरे से बातें करने लगे और कुछ ही देर बाद हम लोग नीचे आ गए।


 रश्मि इतनी ज्यादा सुंदर लगती थी क्यों मेरे सपने में आने लगी एक बार रश्मि को मैंने सपने में ही चोद दिया जिसके कारण मेरा उस समय नाइटफाल हो गया और मेरी पूरी अंडरवियर खराब हो गई दूसरे दिन मैं अपने अंडरवियर को धोकर और बाकी कपड़ों को धोकर सुबह छत पर सुखाने के लिए गया और उस समय मैंने केवल टॉवल पहन रखा था और टेबल के नीचे मैंने कुछ नहीं पहना था और मैं उस समय छत पर सूख रही रश्मि की अंडरवियर को देख रहा था और उसे देखते हुए मेरा ल* खड़ा हो गया कुछ ही देर बाद जब रश्मि भी छत पर आ गई तो उसने मुझे खड़े ल* की हालत में देख लिया और वह टेबल के ऊपर साफ दिखाई दे रहा था।


 फिर जब रश्मि आई तो आप मुझे देख कर हंसने लगी और मैंने भी उसे देखकर मुस्कुरा दिया और फिर रश्मि बार-बार घूर कर मेरे लोड़े की तरफ देखने लगी मैं समझ गया था कि रश्मि मेरा लौड़ा देखना चाहती है और फिर मैंने धीरे से टॉवल को खोलकर रस्में को अपना लण्ड  दिखा दिया। और उसमें शर्मा कर नीचे भाग गई।  मुझे लग रहा था कि वह कहीं जाकर घर में सबको पता ना था क्योंकि मैंने बहुत ज्यादा जल्दबाजी कर दीजिए लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। उसने किसी को नहीं बताया नहीं तो कुछ ही देर में कोई ना कोई मेरे पास आकर मुझे कुछ कहता शायद शर्म के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। अब रश्मि से मैं बिल्कुल कोई मिल गया था और जब भी मौका मिलता मैं उसे इशारा करता कि मेरे कमरे में आ जाओ लेकिन रश्मि डर के कारण अक्सर मेरे कमरे में नहीं आती थी। और एक दिन वह छत पर कपड़े सुखाने गई तो मैं भी उसके पीछे पीछे पहुंच गया।


इसे भी पढ़ें - मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को



 और मैंने पीछे से जाकर रस्में को पकड़ लिया तब रश्मि ने कहा कि प्लीज छोड़ो कोई देख लेगा मैंने कहा कि कोई नहीं दिखेगा तुम्हें आज मेरे कमरे में चलना ही पड़ेगा। देखो जरा मेरा लैंड कितना खड़ा हो गया है तुम्हें देखकर तो मैंने रश्मि का हाथ पकड़कर अपने लण्ड  पर लगा दिया।  तो रश्मि मुस्कुराने लगी और बोली कि यह मुझे देखकर ऐसा क्यों हो जाता है तो मैंने कहा कि तुम इतनी सेक्सी जो हो तुम्हें देखकर मेरा तुम्हें छोड़ने को मन करता है।


 फिर मैंने रश्मि को मौका देखकर अपने कमरे में ले गया। और फिर मैंने उसे अपने कमरे में ले जाकर बेड पर लेटा दिया। और उसके होठों पर किस करने लगा उसके शानदार मोटे और गुलाबी होठों पर किस करने पर मुझे बहुत ज्यादा मजा आ रहा था। और मेरा लौड़ा खड़ा होकर फनफनाने  लगा था फिर मैंने अपने टॉवल को निकाल कर फेंक दिया और मैं रश्मि के सामने एकदम नंगा खड़ा हो गया अब रश्मि मुझे देख कर नीचे मुंह करने लगी और शर्म  करने  लगी। फिर मैंने जाकर रश्मि को कसकर गले लगा लिया और अपना लण्ड उसकी चूत से अड़ा  दिया।


रश्मि इतनी ज्यादा सेक्सी और चिकनी लड़की थी कि उसे देखकर मेरे लण्ड  से पानी निकलने लगा था फिर मैंने रश्मि को लेटा कर उसकी लेगी को नीचे खिसका दिया। और बाहर निकाल दिया फिर रश्मि ने जो अंडरवियर पहनी थी उसे भी मैंने निकाल दिया और मैंने उसके दोनों पैरों को फैलाकर उसकी चूत  में अपना मुंह लगाकर उसकी चूत  को चाटना शुरू किया और फिर वह  जोर जोर से आहें भरने लगी और फिर रश्मि की चूत में से पानी निकलने लगा। फिर मैंने रश्मि की चूत  को चाटना शुरू किया। और लगभग 10 मिनट तक उसकी चूत  को चाटा। उसके बाद मैंने रश्मि को पटाकर उसके गांड में अपनी जीभ लगाकर उसकी गांड को चाटना चालू किया।


 अब तक रश्मि का मौसम बन चुका था और अब वह मेरे लोड़े को अपने हाथों से सहलाने लगी थी फिर मैंने अपने लण्ड को रश्मि के मुंह में पूछना चाहा और रश्मि ने भी मेरे लण्ड को अपने मुंह में भर के लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी और फिर हम दोनों 69  के पोजीशमें लेट गए।


 अब रश्मि मेरे लण्ड  को चूस रही थी। और मैं उसकी चूत  को चाट रहा था और अब हम दोनों बहुत ही ज्यादा मजे ले रहे थे फिर मेरा लण्ड में से पानी निकल गया। और सारा रश्मि के मुंह में चला गया फिर यह सिलसिला कुछ देर तक चला कुछ ही देर में जब मेरा लण्ड  फिर से खड़ा हुआ तो मैंने इस बार उसे उसकी चूत  में डाला और फिर मैंने रश्मि की जोरदार चुदाई कर दी।


 मेरे मकान मालिक की बेटी रस में बहुत ही ज्यादा सेक्सी थी जिसे चोदने के बाद मुझे बहुत ही ज्यादा मजा आया उसकी चिकनी चूत  को मेरे लंड  का स्वाद मिला तो उसे भी बहुत ज्यादा मजा आया। इस प्रकार अब हम दोनों अक्सर चुदाई  का मजा लेने लगे थे। 


इसे भी पढ़ें - स्वीट भाभी की गांड चुदाई


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...