स्वीट भाभी की गांड चुदाई

स्वीट भाभी की गांड चुदाई: भाभी की गोरी गांड में अपना लण्ड घुसाकर चुदाई करने का मजा। भाभी की गोरी गांड पर वीर्य गिराकर लिए मजे। भाभी ने चिल्ला चिल्ला कर लिए चुदाई के मजे।



स्वीट भाभी की गांड चुदाई
स्वीट भाभी की गांड चुदाई


प्यारी भाभी की चिकनी गांड चोदने के मजे लिए 


 हेलो फ्रेंड्स नमस्कार कैसे हैं आप लोग मेरा नाम अनिल है और मैं आज आप लोगों को मेरे द्वारा चोदी  सेक्सी भाभी  कहानी सुनाने जा रहा हूं या मेरे जीवन में घटित एक सच्ची घटना है जो कि पिछले साल मेरे साथ घटित हुई है और मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि इस कहानी को पढ़ने के बाद आप लोगों का भी मन चोदने का करने लगेगा और यदि आपके पास सावन होगा तो आप तुरंत जाकर पलटा देंगे और यदि नहीं हुआ तो फिर आप हाथ से ही काम चलाएंगे।


इसे भी पढ़ें - बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा


दरअसल दोस्तों मैं नागपुर में रहता हूं और मैं यहां मेरे पूरे परिवार के साथ रहता हूं मेरे परिवार में मेरे पापा मम्मी और दो बहने हैं मैंने यहीं पर शुरू से अपनी पूरी पढ़ाई की है और अब यहीं पर जॉब करता हूं लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले मैं मुंबई अपने मामा जी के यहां गया हुआ था मेरे मामा जी अपने पूरे परिवार के साथ शुरू से ही मुंबई में रहते हैं।


  दोस्तों मेरे मामा जी के यहां मेरे मामा मामी के अलावा उनकी दो बेटियां उनके साथ ही रहती हैं जो कि शुरू से मुंबई में रहते हैं और मैं अक्सर मेरे मामा जी के यहां जाया  करता हूं बचपन चाहिए मैं मामा के यहां कई दिनों तक रहा करता था।  और इस बार लेकिन मैं कई दिनों के बाद मामा जी के घर गया था मैंने अपना कॉलेज पूरा किया तो उसके बाद मामा जी के यहां गया।


 दोस्तों मेरे मामा जी की बेटियां बहुत ही ज्यादा सेक्सी और गद्दर लगती हैं मैं तो उन दोनों ही लड़कियों को लाइन मारा करता था लेकिन मामा जी की बड़ी वाली लड़की किसी लड़के से फंसी हुई है और उसी से बात करती है लेकिन छोटी वाली लड़की जो कि बिल्कुल मेरे लिए बल्कि हैं वह मुझ से 4 साल छोटी है और बहुत ही ज्यादा रोमांटिक अंदाज वाली लड़की है इसलिए मैं अक्सर उसे लाइन मारा करता हूं और वह भी मुझसे बहुत मजाक मस्ती करती है लेकिन अभी तक हमें एक दूसरे से मिलने का कोई मौका नहीं मिला है।


 दोस्तों मेरे मामा जी की छोटी बहन का नाम निकिता है। निकिता दिखने में बहुत ही ज्यादा सेक्सी लगती है। लेकिन वह मुझे अपने ऊपर हाथ नहीं रखने देती है। मैंने बहुत बार उसे चोदने का ट्राई किया लेकिन वह कोई जगह ना होने का बहाना करके मुझे अक्सर टाल  दिया करती  हैं लेकिन एक दिन जब मैं उसके साथ जबरदस्ती करने लगा मैंने कहा कि नहीं मुझे आज तुझे चोदना ही है, तो वह मुझे मना करने लगी। और हम दोनों अक्सर लिप टू लिप किस किया करते थे। इससे  उसे कोई दिक्कत नहीं होती थी।  और मैं अक्सर उसके होठों को आधे घंटे तक चूसा करता। जैसे ही जब भी मौका मिलता मैं उसके कोमल होंठों को चूस लेता।


  निकिता ने बताया कि उनके बगल वाले फ्लैट में एक भाभी रहती हैं जो कि बहुत ही ज्यादा सेक्सी और रोमांटिक हैं। निकिता ने बताया कि भाभी उससे अक्सर नंगी नंगी बातें किया करती हैं। और भैया से चुदाने के बात  करती हैं लेकिन भैया जो कि ज्यादातर बाहर रहते हैं। इसलिए भाभी उस फ्लैट  में हमेशा अकेले रहती है। और भाभी को भी चुदाई करवाने का बहुत ज्यादा शौक है। तो निकिता ने यह बातें सब मुझे बता दिया तब मैंने कहा चलो ठीक है। मुझे एक बार अपनी और भाभी से मिलवा दो ने कहा कि ठीक है मैं भाभी से बात करती हूं और तुम्हें उनके घर लेकर  चलूंगी। ।


  निकिता जब मुझे लेकर भाभी के फ्लैट  पर पहुंची  तो भाभी ने मुझे अपने फ्लैट के अंदर बुलाया। वह उसी बिल्डिंग में थोड़ा सा नीचे रहती थी। तो भाभी ने मुझे अपने कमरे में बुलाकर बैठाया और मुझे और निकिता को चाहे बनाकर पिलाएं तब निकिता ने मुझे कहा कि ठीक है भैया तुम ही रुको मैं चलती हूं मुझे कॉलेज के लिए लेट हो रहा है मैंने कहा अरे रुक मैं भी चल रहा हूं मैं यहां क्या करूंगा तब भाभी ने मुझे कहा कि अरे आप रुके आप कहां जा रहे हैं मैं अकेली रहती हूं तो क्या आप मेरे लिए थोड़ा समय नहीं दे सकते हैं मुझे भी कुछ देर बातें कर ले जिससे मेरा भी टाइम पास हो जाएगा।


  भाभी ने मुझसे कहा यदि आपको कोई काम हो तो आप अपने घर जा सकते हैं और यदि काम नहीं हो तो वह कुछ देर मेरे साथ दिखा सकते हैं आप तो निकिता ने मुझे आंख मारते हुए कहा कि ठीक है मैं चलती हूं आप लोग बैठ कर बातें कीजिए और मैं निकिता को देखकर मुस्कुरा दिया मैं समझ गया कि नहीं चाहती है कि मैं आज भाभी का गेम बजा दो।


 निकिता के जाने के बाद भाभी ने अंदर से दरवाजा लगा लिया और हम दोनों बैठ कर टीवी देखने लगे टीवी देखते देखते हैं अभी मुझसे बातें करने लगे और तभी टीवी पर अचानक से रोमांटिक सीन आ रहा था तब भाभी ने मुझसे पूछा कि तुम्हें किस प्रकार की फिल्में देखना पसंद है तो मैंने कहा कि मुझे हॉलीवुड एक्शन फिल्में देखना पसंद है तो भाभी ने कहा कि हॉलीवुड फिल्मों में तो बहुत रोमांटिक सींस भी आते हैं मैंने कहा मुझे बहुत पसंद है वह तो भाभी ने मुझसे कहा कि क्या तुम्हें किस करना भी पसंद है मैंने कहा हां भाभी मुझे बहुत पसंद है और भला किस लड़के को किस करना पसंद नहीं होगा।


इसे भी पढ़ें -  cute sexy sister in the room - best sex story Hindi


 फिर भाभी ने मुझसे पूछा कि तुम्हें किस टाइप की लड़कियां ज्यादा पसंद है मैंने भाभी से कहा कि मुझे लड़कियों में कम और उमर दराज औरतों भाभियों ऑरंटिया में ज्यादा इंटरेस्ट है तो भाभी ने कहा अच्छा फिर तो मुझे देख कर भी तुम्हारे मन में कुछ कुछ होने लगा होगा मैंने कहा नहीं भाभी ऐसी कोई बात नहीं है तो भाभी ने मुझसे कहा क्यों मैं अच्छी नहीं लगती हूं क्या मैंने कहा नहीं भाभी आप तो अच्छे भी हो और बहुत सेक्सी भी लग रही हो पर आप तो और मैं इतना कह कर चुप हो गया तो भाभी ने मुझसे कहा कि अच्छा वैसे भी तुम्हारे यहां भैया रहते हैं और मैं अकेले घर में बोर हो जाया करती हूं क्या तुम मेरा बॉयफ्रेंड बनोगे।


 मैंने कहा जरूर भाभी आप जैसी गर्लफ्रेंड अगर मुझे मिल गए तो मेरा तो जीवन धन्य हो जाएगा। तो भाभी हंसने लगे और फिर हम दोनों हंसी मजाक करने लगे फिर भाभी मेरे करीब आकर बैठ गए और मुझसे पूछे कि क्या तुमने कभी सेक्स किया है तेरा भाभी से बात नहीं भाभी लेकिन हमेशा ट्राई करते रहता हूं आज तक कोई मिला ही नहीं तो भाभी ने मुझसे कहा कि बहुत ज्यादा मजा आता है सेक्स करने में क्या तुम मेरे साथ सेक्स करना चाहोगे मैं तो तुम्हें देखते तुम पर लेट हो गया था।


 फिर भाभी ने मुझे कसकर गले से लगा लिया। और मैंने भाभी की चिकनी कमर पर अपना हाथ डाला और भाभी के गालों पर किस किया। फिर भाभी ने मेरे होंठों को चूमना शुरू किया। और हम दोनों ने लिप टु  लिप लगभग 5 मिनट तक किस की है। उसके बाद भाभी ने अपनी साड़ी का पल्लू सरका दिया। और भाभी के स्लीवलैस ब्लाउज मैं उसके उभरे हुए मोटा हाथ और गोल गले वाला ब्लाउज  जिसमें से आधे बूब्स छलक रहे थे जो बहुत ही ज्यादा सेक्सी लग रहा था। भाभी ने ब्लैक कलर का ब्लाउज पहन रखा था। और साड़ी भी ब्लैक थी। और जिसमें उसका गोरा बदन बहुत ही चिकना साफ दिखाई दे रहा था इससे मेरा लण्ड  खड़ा हो गया।


 फिर भाभी ने मेरे जींस के ऊपर से मेरे लण्ड  को चलाते हुए कहने लगी। कि यह तो बहुत जल्दी खड़ा हो गया मैंने कहा भाभी आप हो ही इतनी ज्यादा सेक्सी कि आपको देखते ही मेरा लण्ड  खड़ा हो गया है तो भाभी ने कहा अब आप बिंदास होकर अपनी जींस  निकाल दीजिए और अपने लण्ड  को आजाद कर दीजिए। फिर भाभी ने मेरी जींस  को निकाल दिया। और मेरे अंडरवियर में से बना हुआ लण्ड  साफ दिखाई दे रहा था। भाभी ने अब मेरी अंडरवियर को नीचे कर दिया मैंने शूज पहन रखे थे उसे भी  निकाल दिया अब मैं केवल सॉक्स पर खड़ा हुआ था। और भाभी ने अंडरवियर भी निकाल दी।


  अब भाभी ने मुझे बेड पर बैठा कर कुछ नीचे बैठ गई और मेरे लण्ड  से खेलेगा कि उसे वह सहला कर उसे एकदम करीब से जाकर देखने लगी। फिर भाभी ने मेरे लण्ड  की  चमड़ी को एकदम पीछे करते हुए लण्ड  के टोपे को अपनी जीभ की नोक से टच किया। और मेरे बदन में मानव करंट दौड़ गया। फिर भाभी ने मुझसे कहा कि कैसा लगा।  मैंने बोला मत पूछिए कैसा लग रहा है बहुत ज्यादा मजा आ रहा है। फिर भाभी ने मेरे लण्ड  को अपने मुंह में भर लिया और उसे चूसने लगे।


  भाभी मेरे लण्ड  को किसी लॉलीपॉप की तरह चूस रही  थी। वह मेरे लण्ड  से खेल रही थी। और मैंने फिर भाभी को नंगी कर दिया। भाभी ने अपनी सारी साड़ी और ब्लाउज अंडरवियर ब्रा सभी चीजें उतार दिया। और भाभी एकदम गोरे बदन वाली मोटी और सेक्सी  आंटी लग रहे थी  मैंने भाभी की गांड पर जोरदार थपारे मारे इससे  भाभी और ज्यादा गरम हो गई। और फिर मैंने भाभी की चूत  में अपना लौड़ा घुसा दिया। और भाभी को चोदने लगा लेकिन भाभी इतनी ज्यादा चुदककड़  थी कि उसने अपने चूत  का भोसड़ा बना के रखा था। तो भाभी को मैं चोदते चोदते  जब थक गया तो भाभी ने मुझसे बोली कि तुम मेरी गांड में अपना लण्ड  डालो चूत  में तुम्हारा लण्ड  छोटा लग रहा है। फिर भाभी कुत्तिया की स्टाइल में बैठ गई।  और अपनी गांड ऊँची कर दी फिर मैंने भाभी की गांड के छेद में अपना लण्ड घुसा गया और भाभी चिल्लाने लगी।


  मुझे भाभी की गांड मारने में बहुत मजा आ रहे था  उनकी वह मोटी गोरी गांड  देख कर मेरे लण्ड  में से पानी टपक रहा था। फिर मैंने भाभी की कहानी को को मारा और उस दिन भाभी को बहुत चोदा फिर मैंने भाभी से कहा कि भाभी निकिता मेरी बहन जरूर है लेकिन मैं उसे पसंद करता हूं। और मैं उसे भी चोदना  चाहता हूं यदि आप कहें तो मैं आपके फ्लैट  में निकिता को यहीं पर चोद  सकता हूं तब भाभी ने कहा कि ठीक है निकिता को भी हम लोग यहां बुला लेंगे। और तुम हम दोनों को एक साथ चोदना  मैं तुम्हारे लण्ड  को चूस कर खड़ा करुँगी और तुम निकिता की चूत  मारना बहुत ज्यादा मजा आएगा। किसी अंग्रेजी फिल्म की तरह। मैंने कहा ठीक है लेकिन उस दिन मुझे भाभी को चोद कर बहुत ज्यादा मजा आया। दोस्तों उम्मीद करता हूं कि भाभी की और मेरी चुदाई  आप लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई होगी। कुछ ही दिनों बाद मैंने निकिता और भाभी को एक साथ चोदा लेकिन उस कहानी को मैं बाद में आपको के साथ शेयर करूंगा धन्यवाद।


इसे भी पढ़ें - मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...