देवर से चुदाई की सुपर सेक्सी कहानी | bhabhi devar sex | sex story hindi Incest

देवर से चुदाई की सुपर सेक्सी कहानी:   हेलो दोस्तों नमस्कार कैसे हैं आप लोग मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग ठीक होंगे दोस्तों मेरा नाम नेहा है और मेरी उम्र 27 साल है 2 साल पहले 25 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई और अब मैं अपने हस्बैंड के साथ नोएडा में रहती हूं मेरे हस्बैंड एक सिविल इंजीनियर है जो कि एक साल से नोएडा में जॉब कर रहे हैं और मैं उन्ही के साथ यहां पर पिछले 1 साल से रह रही हूं मेरी शादी को 2 साल हो चुके हैं लेकिन मुझे देखकर अभी कोई भी यह कह सकता है कि मैं अभी एक 20 साल की लड़की हूं क्योंकि मैं दिखने में अभी एकदम स्लिम और सेक्सी लगती हूं।




देवर से चुदाई की सुपर सेक्सी कहानी


देवर भाभी की जबरजस्त चुदाई की कहानी 


 दोस्तों मेरी शादी के पहले मेरा एक बॉयफ्रेंड था जिसने मुझे 20 साल की उम्र में पहली बार चोदा था। और उस समय मुझे उसके साथ चुदवा कर बहुत अच्छा लगा था। लेकिन दोस्तों वह मेरी कास्ट का ना होने के कारण मेरे घर वाले उससे शादी करने को तैयार नहीं हुए। और मैंने फिर उसके साथ ब्रेकअप कर लिया लेकिन मैं उसके साथ 2 साल लिव इन रिलेशनशिप में रही थी। तब मैंने उसे जी भर कर प्यार किया था। और उसने भी मुझे बहुत चोदा था और मुझे उस समय से ही चुदाई की लत लग गई है।


इसे भी पढ़ें - मेरे पापा ने ही चोद दिया मेरी सहेली को


 अब  मुझे सेक्स करना बहुत ही ज्यादा पसंद है। और मैं उस समय भी बहुत ही ज्यादा सेक्सी हुआ करती थी क्योंकि सेक्स करने से पहले में सेक्स से डरती थी लेकिन जब मैंने सेक्स करना स्टार्ट किया तो मैं उसकी आदी  हो गई और मैं बहुत ज्यादा सेक्स करने लगी। लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद मैं एकदम सूख गई। मुझे पूरी मात्रा में लण्ड ना मिलने के कारण मैं एकदम कमजोर हो गई थी। मेरे अंदर से बहुत ज्यादा इच्छा करती थी। कि मैं किसी से चुदवा लूं लेकिन घर के माहौल के कारण मैं कभी ऐसा कर नहीं पाई  और उसके बाद फिर घरवालों ने जब मेरी शादी करी तो मैं उस समय बहुत ज्यादा खुश थी।


 मुझे लगता था कि अब मेरी शादी हो गई है अब मेरे जीवन में वह चुदाई  वाले दिन फिर से आएंगे। और मैं बहुत खुश थी क्योंकि मुझे तो सिर्फ लण्ड  से मतलब था। जरूरी नहीं कि वह किसका हो और अब मुझे चोरी छुप कर मिलकर भी सेक्स नहीं करना था बल्कि अब तो मजे खुलेआम अपने हसबैंड साथ जब चाहे जब मैं सेक्स कर सकती थी। और लेकिन जब हम दोनों साथ में होते थे  तो वह मेरे हस्बैंड बहुत ही ज्यादा अपने आपको बिजी बताते थे। तब शुरुआत के 1 साल में तो वह अधिकतर अकेले बाहर रहा करते थे। तो मुझे ज्यादा सेक्स  नहीं कर पाए। लेकिन फिर मैं उन्हें फाॅर्स करने लगी और मैंने कहा कि अब मैं तुम्हारे साथ ही रहूंगी। और तुम मुझे बहुत ज्यादा प्यार करना क्योंकि मुझे अकेले अच्छा नहीं लगता है। शायद वह मेरी बात को समझ गए फिर उन्होंने जब मैं को लेकर नोएडा गए तो वहां मैं बहुत खुश थी। मुझे लगा कि अब हम तो रोज सेक्स करेंगे लेकिन वहां भी वह   रात में आकर बहाना करते कि मैं बहुत थक गया हूं आज मेरा मन नहीं है और हफ्ते में एक बार करते भी तो इतना ज्यादा मजा नहीं आता था।


 दोस्तों आज मैं आपको सच्चाई बताने जा रही हूं असल में मेरे हस्बैंड को लण्ड बहुत छोटा था और वह बहुत जल्दी खड़ा भी नहीं होता था। क्योंकि उनका इस चीज में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं था। और उनके अकॉर्डिंग मैं बहुत ही ज्यादा सेक्सी और कामुक परिस्थिति वाली लड़की थी। मुझे सेक्स बहुत ज्यादा पसंद था मुझे हर पल यह लगता है कि मेरे हस्बैंड मुझे सुबह शाम रात बस चोदते रहे। लेकिन बहुत है कि मुझे हफ्ते में एक बार चोदने का प्लान करते हैं। और अपने छोटे लण्ड से मुझे चोदते थे तो मुझे ऐसा लगता है कि कोई कटोरी में चम्मच घूमा रहा है। और मुझे पूर्णानंद नहीं मिल पाता दोस्तों में उनके साथ इतने समय से रह रही थी लेकिन कभी भी मुझे परम आनंद की अनुभूति नहीं हुई थी। और मैं जब परेशान हो गई तो मैं उनसे डॉक्टर को दिखाने के लिए कही थी। लेकिन वह मुझसे नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि तुम्हें अगर मुझसे प्रॉब्लम है तो मुझे छोड़ कर चली जाओ। लेकिन इस बात के लिए अगर मैं छोड़कर जाती तो घर वालों को क्या जवाब देती। तो मैंने डिसीजन दिया कि अब मैं अपने आप  से किसी और के साथ ही चुदवा सकती हूं और कुछ नहीं हो सकता।


 दोस्तों में इसी तरह अपनी जिंदगी जी रहे थी  कि अचानक एक दिन मेरे हस्बैंड के छोटे भाई मतलब मेरे देवर राहुल वहां नोएडा आए हुए थे। और वहां हमारे घर पर ही रुके थे राहुल को वहां पर किसी एग्जाम के लिए आना पड़ा था। तो हम लोगों के होने के कारण वह हमारे पास ही आए थे। राहुल वहां पर जब आए तो मैंने देखा कि राहुल की पर्सनैलिटी उनके भैया के अकॉर्डिंग बहुत ही बढ़िया है। राहुल जिम बगैरा किया करते थे तो राहुल की पर्सनैलिटी एकदम  किलर थी। और वह बहुत ही ज्यादा हैंडसम और सेक्सी लग रहे थे।


इसे भी पढ़ें - स्वीट भाभी की गांड चुदाई


जब राहुल आए तो मैंने राहुल को खाना खिलाया और उसके बाद राहुल ने मुझसे कहा कि भाभी मुझे दूध पीने की आदत से यहां पर दूध आता है कि मैं बाहर से बुलवा लो तब मैंने कहा कि ठीक है भैया दूध आता है मैं तुम्हें दूध गर्म कर देती हूं। मैंने उन्हें दूध गर्म करके दिया तो उन्होंने तभी मैं समझ गई कि यह बहुत ज्यादा रोमांटिक है अंदर से। फिर मैंने कहा कि भैया क्या बात है तुमने अपनी बहुत अच्छी बॉडी बना रखी है और तुम्हारे भैया तो बिल्कुल इस चीज में इंटरेस्ट नहीं लेते। तब राहुल ने कहा कि भाभी भैया को छोड़ो वह तो ऐसे ही हैं लेकिन मुझे शुरू से ही बहुत ज्यादा पसंद है और बॉडी बिल्डिंग। और मुझे बॉडी बनाने का भी बहुत शौक है।


 क्योंकि मेरे हस्बैंड रात को 9:00 या 10:00 बजे ऑफिस से वापस आते थे। और सुबह 9:00 बजे निकल जाते थे और दिन भर राहुल मेरे साथ ही रहता था। घर में और मैं भी जानबूझकर राहुल को रिझाने के लिए सेक्सी सेक्सी कपड़े पहनती थी। ताकि वह मुझे देखकर कुछ मन बना ले और मेरी प्यास बुझा सके राहुल दिन में अगर अपने कमरे में बैठा हुआ था। और मोबाइल में कुछ देख रहा था और मैं उसके लिए चाय लेकर गई और मैंने उस समय अपना बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहना था। मैंने ब्लैक कलर का ब्लाउज पहना था जो कि बहुत ही ज्यादा पतला था। इसमें गला बहुत ही बड़ा था और यदि उस ब्लाउज को पहने हुए मैं अपना साड़ी का पल्लू हटा दूं तो मेरे बूब्स निप्पल तक दिखाई देने लगते हैं और मेरी पीठ भी उसमें पूरी खुली हुई दिखाई देती थी।


चूँकि मेरा बदन बहुत ही गोरा और चिकना  था तो कोई भी देख कर उसे फिसल सकता था। लेकिन मैंने अभी तक ऐसा कुछ चाहा नहीं था। लेकिन आज राहुल को देखकर मेरा मन बदल गया और मैं उसे चाय देने के लिए झुकी तो मेरा पल्लू मैंने नीचे सरका दिया तब राहुल मेरे को देखकर अपनी नजरें हटा नहीं पाया। और बड़े ध्यान से देखने लगा और मैंने उसकी आंखों में देखकर का क्या हुआ क्या देख रहे हैं? तब राहुल थोड़ा सकपका गया और उसने कहा कि कुछ नहीं भाभी बस ऐसे ही।


 मै राहुल के सामने सोफे पर बैठ गई और अपनी चाय लेकर उसके साथ पीने लगी और फिर मैं अपनी सेक्सी अदाओं से दिखाने लग गई मेरे स्लीवलैस ब्लाउज में से मेरे अंडर आर्म्स जो की  एकदम सफेद और चिकने थे जिनमें एक भी बाल नहीं था। मैं उसके सामने हाथ ऊपर करके दिखाने लगे और राहुल बड़े ध्यान से मेरी अदाओं को देख रहा था। क्योंकि मैंने अपना फेस टीवी की और कर रखा था और देख कर रही थी लेकिन मुझे पता था कि राहुल मुझे देख रहा है। और मेरी हर हरकतों को घूर रहा है।


 फिर मैं किचन में जाने के लिए जैसे वहां से उठी  तो मैंने राहुल के सामने से उस चाय के कप को उठाया। और मैंने अचानक अपनी कमर में दर्द होने का बहाना किया। और जोर से चिल्लाई मैंने कहा राहुल पता नहीं क्या हो गया मेरी कमर में दर्द होने लगा है तो राहुल ने कहा अरे भाभी आप लेट जाइए हो सकता है मोच आ गई हो मैंने कहा हां मैं वहां पर जैसे ही बेड पर लेटी तो मैं चिल्लाने लगी। और बहाना करने लगी कि मेरी कमर में दर्द है राहुल बोला कि भाभी कहो तो मैं डॉक्टर को बुला दूं मैंने कहा नहीं  राहुल ऐसा अक्सर होता रहता है। तुम घबराओ मत वहां पर अलमारी में मूव क्रीम रखा हुआ है उसे लेकर आओ और मुझे दे दो मैं लगा लेती हूं।


 राहुल ने क्रीम लाकर मुझे दिया लेकिन मैं उसके सामने जानबूझकर क्रीम ना लगा पाने का नाटक करने लगी।  क्योंकि मैं मैंने ऐसा दिखाया कि जो दर्द है वह मेरी पीठ पर हुआ है और पीठ पर मेरा हाथ नहीं पहुंच रहा है। फिर मैंने राहुल से कहा राहुल प्लीज क्या मुझे आप क्रीम लगा सकते हो क्योंकि मेरा हाथ नहीं पहुंच रहा है। और दर्द बहुत ज्यादा हो रहा है तो राहुल ने सकपकाते हुए कहा ठीक है भाभी  मैं लगा देता हूं राहुल ने मेरी पीठ पर क्रीम लगाने लगा और मैंने अपने साड़ी को सरका दिया। अब मेरी पीठ पर एक पतली सी पट्टी वाला ब्लाउज था तो सिर्फ जिसमें से मेरी ब्रा भी बाहर निकल रही थी। राहुल जब मेरे पीठ पर हाथ फेरने लगा तो उसका कड़क और मर्दाना हाथ जैसे ही मेरी बॉडी को टच किया तो मेरी चूत उससे चुदने  के लिए मचल उठी। और फिर मैं बहुत ज्यादा गरम हो गए और मैं पलट गई मैंने कह रहा हूं थोड़ा सामने भी प्लीज लगा दो। राहुल मेरा देवर जैसे ही  मेरे पेट पर लगाने लगा मैंने कहा थोड़ा और अपने हाथों को ऊपर कर लिया। और मेरे बूब्स राहुल के सामने दिखाई देने लगे।


 राहुल उन्हें बहुत ही ध्यान से घूर रहा था फिर मैंने जैसे अपने हाथों को ऊपर करा तो मेरे पतले ब्लाउज में से एक बूब्स बाहर निकल गया। और मैंने जानबूझ कर उसे ना देखने का नाटक किया। अब राहुल की बाहों में मैं पड़ीं  हुई थी और मेरा एक बूब्स बाहर निकला था। उसे राहुल के सामने ही दबाने लगी और राहुल से मैंने कहा कि प्लीज इस पर भी लगा दो। अब राहुल समझ गया था और उसने फिर मेरे बूब्स को जोर जोर से दबाने लगा। और फिर क्या था मैं उठकर राहुल को किस करने लगी और राहुल ने भी  मुझे कसकर गले लगा लिया।  और मेरे होंठों को चूसने लगा।


 राहुल की यह मर्दाना ताकत वाला किस देखकर मुझे बहुत ज्यादा मजा आने लगा। और फिर मैंने राहुल के लण्ड  पर अपना हाथ लगाया तो मैंने देखा कि उसके लण्ड  का साइज  लगभग 7 इंच था। और वह एकदम मोटा और कड़क था। और उस समय वह पूरा टाइट हो चुका था। जिस से  कि उसकी जींस को जबरदस्ती ऊपर की ओर धका  रहा था। तो मैंने राहुल से कहा कि इसे अपने जींस से आजाद कर दो और इससे बाहर निकल जाने दो फिर राहुल ने अपनी जीन्स  और अंडरवियर भी निकाल दी  राहुल के लण्ड  को देखकर मैं आश्चर्य हो गई  क्योंकि मैंने इतना बड़ा लण्ड आज तक नहीं देखा था। क्योंकि मेरे बॉयफ्रेंड का और मेरे हस्बैंड का दोनों का इतना बड़ा नहीं था जितना कि राहुल का था मैं इतने बड़े लण्ड  को देखकर खुशी से पागल हो गई हो मैं उसके लण्ड  को अपने मुंह में लेकर चूसने लगी। तब राहुल भी बहुत इंजॉय करने लगा उसने मेरे मुँह में ही लण्ड के झटके मारने लगा।


 मेरा देवर  अपने लण्ड से मुझे गले गले तक चोदने लगा उसका लण्ड  मेरे जब गले में जा रहा था। तो मेरी उल्टी आ जा रही थी। और मुझे बहुत मजा आ रहा था। अब मैंने अपनी साड़ी बहुत सारे कपड़े निकाल दिये और पूरी नंगी हो गई। और राहुल के सामने अपनी चूत  मसलने लगी , फिर मेरे देवर राहुल ने अपना लण्ड मेरी चूत  में  डाल कर मुझे बहुत चोदा। और फिर उसने मेरे बूब्स के बीच अपने लण्ड  को रखकर रगड़ने लगा। और मैंने अपने दोनों बूब्स को दबाकर उसके लण्ड  को बीच में दबा दिया। उससे उसे चुदाई का अनुभव होने लगा। और फिर उसका वीर्य निकल गया। और वह पूरा मेरे ऊपर आ गया। उसका कुछ भाग जो मेरे होटो  पर लगा था उसे मैंने चाट लिया और बाकी को अपनी उंगलियों से लगा कर मैं पी गई और इस प्रकार अपने देवर से चुदाई करके मुझे बहुत मजा आया ।


राहुल को ज्यादा मजा आने लगा तो उसने फिर अपना लौड़ा मेरे मुंह में थमा दिया। और मैं उसे चूसने लगी और राहुल ने मुझे नंगी करके मेरी चूत  को चाटने लगा और आप हम दोनों 69 के एंगल से लेट गये और राहुल मेरी चूत  को चाटने लगा और मैं राहुल के लोड़े को चूसने लगी। और हम दोनों ने लगभग आधे घंटे तक ऐसा किया और उसी बीच में दो बार झड़ चुकी थी। और राहुल ने मेरी चूत का सारा पानी पी गया। और इस प्रकार मैंने उस दिन अपनी चुदाई का परम आनंद लिया। और उस  दिन, दिनभर राहुल ने मुझे बहुत चोदा कम से कम 4 बार मुझे चोदा। उस पूरे 4 बार में 6 से 7 बार झड़ चुकी थी। और मैं अब राहुल से हमेशा  चुद वाती  रहती हूं। जब भी मुझे मौका मिलता है मैं राहुल को कॉल  कर अपनी चूत  और गांड चुद वाती हूँ। दोस्तों उम्मीद है की अपने देवर से चुदाई की कहानी सुनकर आपको जरूर मजा आया होगा।


इसे भी पढ़ें - मकान मालिक की बेटी की भयंकर चुदाई

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...