समलैंगिक (lesbian) लड़कियों की चुदाई

समलैंगिक (lesbian) लड़कियों की चुदाई:  आपने समलैंगिकता के बारे में तो सुना ही होगा। जहा दोनों लड़के या लड़की मिलकर आपस में एक दूसरे के साथ सेक्स करते है उसे समलैंगिक कहते हैं। जब लड़के आपस में मिलकर एक दूसरे के साथ सेक्स करते हैं, तो उन्हें गेय (Gay) कहा जाता है, और जब लड़कियाँ आपस मिलकर एक दूसरे के साथ मिलकर सेक्स करती हैं,तो इन्हे लेस्बियन (Lesbian) कहा जाता है। 




समलैंगिक (lesbian) लड़कियों की चुदाई
समलैंगिक (lesbian) लड़कियों की चुदाई


आज में आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहा हु जो लेस्बियन पर आधारित है।  अक्सर जब दोनों लड़कियाँ आपस में सेक्स करती है तो वो बाकि सारे काम तो कर लेती हैं जैसे नंगी होकर एक दूसरे के बूब्स को चूसना व एक दूसरे की चूत को चाटना व पीना। लेकिन सबसे जरुरी काम मतलब की चुदाई वह तो लण्ड के बिना अधूरी है, लण्ड की कमी को पूरा करने के लिए लड़कियाँ आपस में नकली लण्ड (Dildo) का प्रयोग करती है। लेकिन असली लण्ड का मजा तो असली लण्ड ही दे सकता है, और चूत की प्यास एक इंसानी लण्ड ही बुझा सकता है।

हेलो दोस्तों मेरा नाम सुनील ( बदला हुआ नाम ) है। में गुजरात के अहमदाबाद शहर में अपनी पढाई कर रहा था। यह बात तब की है जब में अपनी इंजीनियरिंग की पढाई करने अहमदाबाद गया था। वहा में हॉस्टल में रहकर पढाई करता था। यह बात सन 2016 की है मेरा उस समय फाइनल ईयर था। और में इस बार पढाई से थोड़ा हटकर एन्जॉय करना चाहता था।

कॉलेज लाइफ लाइफ जीवन में बार बार नहीं मिलती है इस लिए हर कोई चाहे लड़का हो या लड़की उसे एन्जॉय करना चाहता है।  मेने भी अपने पिछले कुछ सालो में खूब पढाई की उसके बाद मुझे लगा की लास्ट ईयर थोड़ा मन बहला लिया जाए। सीधी सी बात है मन बहलाने के लिए मुझे लड़की की जरुरत थी। क्युकी की पिछले समय तक तो में मुठ ही मार रहा था।

दोस्तों मेने कॉलेज में लड़कियों पर निगाहे रखना शुरू कर दिया और कुछ लड़कियों से फ्लिर्टिंग भी शुरू कर दिया था। मेरे कॉलेज में कई सुन्दर लड़किया थी पर मुझे सुन्दर से काम नहीं था। में बस चोदने की जुगाड़ में लगा था। तभी मेरी बातचीत कॉलेज में उन दो लड़कियों से हुयी जो अक्सर अपने में ही मस्त रहती थी और वो लोग भी हॉस्टल में रहती थी। और उनका भी लास्ट ईयर था। दोनों ही काफी स्मार्ट थी और कभी किसी को भाव नहीं देती थी।

इसे भी पढ़ें:-फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा


हलाकि में कंफ्यूज था की इनमे से किसको सेट करू? और में चूँकि कॉलेज में पढ़ने लिखने में ठीक था और ऐसे किसी गलत काम में भी नहीं था तो में जैसे उन लड़कियों से बात करना चाहा उन्होंने ने मुझे इग्नोर नहीं किया और मेने उन दोनों से दोस्ती कर ली। कुछ दिन बात चीत करने के बाद मेने उनके व्हाट्सप्प नंबर भी ले लिया। और उनसे चैटिंग भी करने लगा।

लेकिन मेने एक बात नोटिस किया की में जब रात में 10 बजे के बाद दोनों को मेसेज करता तो दोनों में से कोई भी रिप्लाई नहीं करता था।  मेने एक दिन कॉलेज में पूछा की तुम लोग बहुत जल्दी सो जाते हो क्या तो उन दोनों ने कहा हम तो 2 बजे से पहले सोते ही नहीं है। चूँकि दोनों रूम मेट थे तो मुझे लगा की साथ में पढाई करते होंगे।
अब हम तीनो में बहुत अच्छी दोस्ती हो चुकी थी और मुझे उनसे मिले लगभग एक महीना बीत चूका था। एक दिन अचानक पता चला की उन दोनों में से एक लड़की का बर्थडे है और हर बार वो दोनों ही आपस में बर्थडे मानती थी लेकिन इस बार उन्होंने ने सोचा की मुझे भी वो लोग अपनी टीम में शामिल करेंगी।

बर्थडे से पहले उन लोगो ने हॉस्टल को छोड़कर एक सेपरेट रूम ले लिया था। जहा उन्हें मस्ती करने में कोई परेशानी न हो।  और में सोच रहा था की अच्छा हे इन लोगो ने पार्टी में बुलाया है तो वही किसी लड़की को प्रपोज़ कर दूंगा। और में  भी एन्जॉय कर लूंगा। अगले दिन उन्होंने मुझे अपने रूम का एड्रेस दिया और कहा की कल शाम को आठ बजे तक आ जाना।

में अगले दिन तैयार होकर बढ़िया सा गिफ्ट लेकर उनके रूम पर पंहुचा तो मेने देखा की कमरा तो पूरा सजा हुआ था लेकिन और कोई नहीं आया था। मेने देखा की वो दोनों लड़किया जैसे कॉलेज में सिंपल सलवार सूट पहनकर आती थी, वे दोनों अपने रूम पर बहुत ही सेक्सी लग रही थी।

एक ने तो लोअर और टी शर्ट पहन रखा था और दूसरी ने जांघो तक की निक्कर और स्लीवलेस बनियान पहन रखी थी। मेने पूछा बाकि लोग कब तक आएंगे, तब उसने कहा अब और कोई नहीं आने वाला ले हम तीनो ही बर्थडे मनाएंगे। और फिर हम तीनो ने मिलकर केक काटा।  हमने जिसका बर्थडे था उसे विश किया।

उसके बाद उनलोगो ने म्यूजिक लगा दिया और हम लोगो ने खूब डांस किया और फिर उनलोगो ने दारू की बॉटल निकाली जिसे देखकर में हैरान हो गया। मेने पूछा यार तुम लोग दारु पिते हो तब उन्होंने कहा यह अपना आखिरी सेलिब्रेशन है इसके बाद सब बिछड़ जायेंगे इसलिए खूब एन्जॉय करलो।

फिर हम तीनो ने मिलकर दारु पी और उसके बाद खुलकर डांस करने लगे।  कुछ ही देर में वो दोनों एक दूसरे से चिपकने लगी और मेरे सामने ही दोनों आपस में होठो पर किश करने लगी जिसे देखकर मेरा दिमाग ख़राब हो रहा था। और मेरी आँखों के सामने ही वो दोनों अपने कपडे निकलने लगी।  जिसे देखकर मेरा लण्ड खड़ा हो चूका था। अब दोनों ने अपने सारे कपडे निकाल दिए और नंगी होकर नाचने लगी।

में तो उन्हें देखकर ही एन्जॉय करने लगा फिर दोनों उठकर मेरे पास आयी। और मेरे कपडे निकलने लगी मेरा तो वैसे भी मन बना हुआ था। इसलिए मेने भी उन्हें सपोर्ट करते हुए जल्दी से अपने सारे कपडे निकाल दिए ,अब में भी उन लोगो के साथ पूरा नंगा हो चूका था। और उन लोगो ने मुझे अपने बेड पर नंगा करके लेटा दिया।

अब वो दोनों पागलो की तरह मेरे लौड़े को चूसने लगी और में इतना ज्यादा कामुक हो गया था की मेने पूरा वीर्य उनके मुँह पर ही गिरा दिया और उन दोनों को बहुत दिनों बाद शायद असली लण्ड मिला था शायद इसलिए उन्होंने मेरा पूरा वीर्य पी लिया और मेरे लौड़े को झुकने नहीं दिया और उसे चुसती रही।

जब मेरा लंड फिर से खड़ा हुआ तो उन दोनों ने एक एक करके मेरे लण्ड से छुड़वाया पहले मेने एक लड़की को जब चोदना शुरू किया तो दूसरी लण्ड और चूत के बीच में अपनी जीभ लगाकर चाटने लगती। इसी प्रकार मेने एक एक करने दोनों ही लड़कियों को बहुत चोदा। और उनमे जो लड़की दुबली पतली थी उसको गांड मरवाने का शौक भी था। तो मेने उसकी खूब गांड भी मारा।

दोस्तों इसी प्रकार हम तीनो की वह रात रंगीन बन गयी और मेरे जीवन की बहुत ही खूबसूरत घटना जिसे में कभी भूलना नहीं चाहता हु। फ्रेंड्स आपको ये लेस्बियन लड़कियों की कहानी कैसी लगी आप हमें जरूर कमेंट करके बताये।


इसे भी पढ़ें:-  मर्दाना ताकत का मजा



varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...