स्टूडेंट की चुदाई

  हेलो मित्रो

                   मेरा नाम रितेश है में राजस्थान के एक छोटी सी तहसील का रहने वाला हु ,आज में आपको अपनी स्टूडेंट की चुदाई  की कहानी सुनाने जा रहा हु बात तब की है जब मेरी ग्रेडुएशन कम्प्लीट करने के बाद मैंने जॉब करने का मन बना लिया क्युकी में एक मिडिल क्लास फॅमिली से हु ,मेरे एक फ्रेंड की मदद से मुझे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक कंप्यूटर ऑपरेटर की जॉब मिल गयी ,चूँकि इंदौर जैसे शहर में अकेले रहना काफी ज्यादा मेहँगा पड़ता था क्युकी मुझे वह किराये का रूम लेकर रहना पड़ता था तथा खाना भी बाहर खाना पड़ता था और कमाई के कुछ पैसे घर पर भी भेजने पड़ते थे जिसके कारण मुझे अपनी जीविका चलने में प्रॉब्लम आने लगी थी।

स्टूडेंट की चुदाई
सेक्स स्टोरी हिंदी

 स्टूडेंट की चुदाई 


हेलो मित्रो
                   मेरा नाम रितेश है में राजस्थान के एक छोटी सी तहसील का रहने वाला हु ,आज में आपको अपनी स्टूडेंट की चुदाई  की कहानी सुनाने जा रहा हु बात तब की है जब मेरी ग्रेडुएशन कम्प्लीट करने के बाद मैंने जॉब करने का मन बना लिया क्युकी में एक मिडिल क्लास फॅमिली से हु ,मेरे एक फ्रेंड की मदद से मुझे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक कंप्यूटर ऑपरेटर की जॉब मिल गयी ,चूँकि इंदौर जैसे शहर में अकेले रहना काफी ज्यादा मेहँगा पड़ता था क्युकी मुझे वह किराये का रूम लेकर रहना पड़ता था तथा खाना भी बाहर खाना पड़ता था और कमाई के कुछ पैसे घर पर भी भेजने पड़ते थे जिसके कारण मुझे अपनी जीविका चलने में प्रॉब्लम आने लगी थी।


                      तब मैंने सोचा की अब मुझे अपनी जॉब के साथ साथ कुछ पार्ट टाइम जॉब भी करना पड़ेगा बस  मित्रो यही से मेरी स्टोरी में ट्विस्ट आता हे जब मैंने पार्ट टाइम  जॉब के लिए सर्च किया तो मुझे पता चला की में होम ट्यूशन करके कुछ एक्स्ट्रा पैसे कमा  सकता हु ,और मेने अपने एरिया के लिए होम ट्यूटर के लिए ऑनलाइन जॉब के लिए आवेदन कर दिया ,तब मुझे वह से एक नंबर दिया और बताया गया की इनके यह आपको जाकर टीचिंग करना हे तब मेने कॉल पर बात किया तो मेरी बात एक अंकल से हुयी जिन्होंने मुझे अगले दिन सुबह नो बजे मिलने का टाइम दिया और अगले दिन के इंतजार में सो गया।




student ki chudaai
  सेक्स स्टोरी हिन्दी


 

                                                                   इसे भी पढ़े -फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा

                                        

                          अगले दिन जब में सुबह नो बजे उन अंकल के घर पंहुचा तो पता चला अंकल एक अच्छे बिजनेसमैन है जिनका इंदौर में ही बंगला हे उनकी वाइफ जो की पैसे से डॉक्टर हे वो दोनों ही हस्बैंड वाइफ का जीवन बहुत ही व्यस्त रहता हे उनकी वाइफ हॉस्पिटल के बाद अपना क्लिनिक सम्हालती हे और अंकल बिज़नेस के सिलसिले में ज्यादातर बहार रहते हे उन दोनों की एक बेटी हे जो की दसवीं क्लास में पढ़ती हे चूँकि लड़की एक रहीस परिवार की बेटी हे तो उनके माँ बाप चाहते हे की हमारी बेटी अच्छी इंग्लिश बोले ,पर उनकी लड़की इंग्लिश में थोड़ी कमजोर थी इसलिए उन लोगो ने मुझे इंग्लिश टीचिंग के लिए हायर कियबातचीत करने के बाद उन्होंने ने मझे इंग्लिश पढाने के लिए हायर कर लिया।


                          उसके बाद अंकल ने वहा काम कर रही बाई को आवाज लगाकर कहा अरे सविता जरा बेबी को निचे भेजो ,और सविता उस लड़की को जिसका नाम बेबी था लेने चली गयी ,उसके बाद हम लोग आपस में बातचीत करने लगे तभी लगभग पांच मिनिट बाद अंदर  से खुले लम्बे बालो वाली एक लड़की निकल आई जिसने जीन्स की छोटी सी शॉर्ट्स पहनी हुयी थी और गुलाबी रंग का स्लीवलेस टॉप पेहना हुआ था , उसके अपने गले में हेडफोन लटका के रखा था शायद वह गाने सुन रही थी ,और वह देखने में काफी बड़ी लग रही थी क्युकी उसका खानपान अच्छा होगा इसलिए और दिखने में इतनी ज्यादा अट्रेक्टिव लग रही थी और उसका रंग एकदम गोरा था जैसे हमेशा ही घर के अंदर एसी में रही हो। उसे देखकर कोई भी टीचर अपनी स्टूडेंट की चुदाई का प्लान कर सकता है। जब वो हमारे पास पहुंची तो अंकल ने मुझे पॉइंट करते हुए कहा बेटे ये आपके नए इंग्लिश टीचर हे जो कल से आपको सुबह इंग्लिश पढ़ने आएंगे उसने मुझे देखा और है में गर्दन हिलाते हुए कहा ओके पापा और इतना कहकर वो अंदर चली गयी और में भी अंकल से नमस्ते कहकर वह से चला गया।




                                    
                   अगले दिन सुबह में साढ़े आठ बजे ही उनके घर पंहुचा ,और मैंने मेन गेट खोला और अंदर गया लेकिन आज वहा केवल सविता बाई नजर आई मेने उनसे पूछा जी अंकल हे क्या ? उन्होंने मुझे देखकर कहा अच्छा सर साहब तो नहीं हे उन्होंने कहा था आप आएँगे , आप अंदर आ जाइये सर में बेबी जी को भेजती हु इतना कहकर वह ऊपर के कमरे की और चली गयी तभी ऊपर से बेबी निचे आई इसबार वो और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी उसने बहुत ही छोटे कपडे पहन रखे थे और उसने मुझसे कहा सर यहाँ नहीं आप मेरे कमरे में चलिए किताबे वही राखी हुयी हे मेने कहा ठीक हे चलो इतना कहकर हम दोनों रूम में चले गए। 
     
   

                             अब हम दोनों कमरे में पहुंच चुके थे , वो अपनी इंग्लिश की बुक लेकर मेरे पास बैठ गयी वो बहुत ही ज्यादा सुन्दर लग रही थी लेकिन में वहा एक टीचर की हैसियत से था तो मेने उसके ऊपर ध्यान नहीं दिया बस पढ़ाने लगा कुछ देर पढ़ने के बाद वो अपने सिल्की और लम्बे बालो को अपने हाथो से पीछे करने लगी ,वो अपने दोनों हाथो को उठाकर बालो को पीछे करती जिस से उसके अंडरआर्म साफ दिखाई देने लगे ,  जिसमे हलके सुनहरी बाल आने लगे थे ,और एक हलकी सी खुशबु आ रही थी जिस से साफ़ पता चल रहा था कि उसका यौवन आने को हे ,चूँकि वह एक फ्रैंक लड़की थी तो उसने मुझे उसके अंडरआर्म की ओर देखते हुए देखकर पूछ ही लिया , सर क्या देख रहे हे ? मेने हड़बड़ाते हुए नहीं कुछ नहीं ! उसके चेहरे पर अब एक सेक्सी मुस्कराहट थी , मानो वो ये कह रही हो कि अब कुछ छुपाओ ना में सब कुछ समझ चुकी हु ,और में उसे फिर से पढ़ने लगा, पर मेरे लिए अपनी स्टूडेंट की चुदाई करना इतना आसान नहीं था और एक घंटे पढ़ाने के बाद में अपने घर चला आया।
        


                                        

                                          इसे भी पढ़े - लिंग का आकर कैसे बढ़ाये ? बिना किसी मेडिसिन



            अगले दिन सुबह जब में  उसके घर पंहुचा तो आज वो फिर से स्लीवलेस टॉप  और निचे फ्रॉक पहनी हुयी थी ,और हम लोगो ने पढ़ाई स्टार्ट कर दी  ,तब ही मैंने ध्यान दिया पढ़ते टाइम जब उस लड़की ने अपने पेरो को थोड़ा उठाया तो दोस्तों में हैरान रह गया मैंने देखा की उसने फ्रॉक के नीचे कुछ नहीं पहना हे ,और में कुछ देख पता इस से पहले ही उसने अपनी फ्रॉक से सब कुछ ढाक लिया लेकिन मुझे लग गया की ये खुद ही अपना जिस्म दिखाना चाहती हे ,पर मैंने जान बूझकर अनदेखा कर दिया।


                    अब उसने अपनी उंगलियों से धीरे धीरे अपनी फ्रॉक को पीछे करना शुरू किया और अब मेरा ध्यान भी भटकने लगा अब में भी उसकी गोरी चिकनी जांघो को देखने लगा अब वो कुछ देर के लिए रुक गयी ,हम दोनों चुप थे और में अपनी स्टूडेंट की चुदाई  के बारे में सोचने लगा तभी उसकी सांसे बहुत तेज हो गयी थी ,उसने कुछ देर रुक कर अपनी फ्रॉक ऊपर कर दी , अब उसकी चीनी गोरी सुनहरे बालो वाली योनि साफ दिखाई देने लगी और उसकी सांसे बहुत तेज हो गयी थी जब मेने उसकी और देखा तो उसने अपना चेरा घुमा लिया ,अब वो शर्मा रही थी और अचानक उसने मुझे पकड़ लिया और पागलो की तरह किस करने लगी मेरे होटो को चूमने लगी और कसकर मेरे गले लग गयी।

                                  


student ki chudaai
सेक्स स्टोरी हिन्दी
     


                               दोस्तों इतना सब कुछ होने के बाद मेरा भी लिंग अब टाइट हो चूका था , वो अब बेड पर लेट गयी और मुझे अपने ऊपर लेटा लिया ,जिस से में भी उसे चूमने लगा अब उसने अपने टॉप को उतार दिया उसके निचे उसने कुछ नहीं पहना था और उसने अपनी फ्रॉक भी निकाल दी अब वो मेरे सामने पूरी तरह से नग्न अवस्था में हो चुकी थी अब में उसके गोर बूब्स साफ़ देख सकता था अब उसने निचे मेरी चैन खोलकर मेरा लिंग बहार निकाल लिया वह मेरे लिंग को देखकर इतना ज्यादा उत्तेजित हो गयी की उसने उसे अपने मुँह में लेकर चूसना शुरू कर दिया ,अब मुझे भी मजा आने लगा था ,अब मैंने भी एक एक कर के मेरे सारे कपडे निकाल दिए थे अब हम दोनों उस बेड पर पुरे नंगे थे  और मेने अपनी स्टूडेंट की चुदाई कर दिया।


                           
                         बस फिर किस बात का इंतजार था हम दोनों ने खूब सेक्स किया फिर मैंने उसकी योनि को खूब चाटा ,और वो इतनी जोर जोर से आहे भर रही थी की साफ़ पता चल रहा था की ये बहुत सेक्स की प्यासी थी और मेने उसकी योनि को इतना ज्यादा चाटा दोस्तों की उसका सारा पानी निकल कर मेरे मुँह में आ गया ,उसकी योनि इतनी ज्यादा साफ़ और अच्छी लग रही थी की मेरा मन नहीं हो रहा उसे छोड़ने का पर अब हम दोनों झड़ चुके थे और अब उसने मुझे कसकर गले लगा लिया की अब आप मुझे छोड़कर कही मत जाना पर मैंने उसे समझाते हुए कहा की जाना तो पड़ेगा ही और वैसे भी अब तो हम रोज मिलने वाले हे और इतना कहकर में वहा से चला आया।  


                                       अब दोस्तों में रोज उसे उसी तरह से सेक्स करता हु ,अब वो काफी खुश हे , हम दोनों रोज अलग अलग प्रकार से सेक्स करते हे और बहुत मजा आता हे। दोस्तों में आशा करता हु आपको ये कहानी बहुत पसंद आएगी धन्यवाद।

                    

                                   इसे भी पढ़े - सेक्सी मैडम की चुदाई


                                   


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

2 comments:

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...