सेक्सी भाभी की चुदाई

भाभी की कहानी भाभी की जुबानी 

  

सेक्सी भाभी की चुदाई
सेक्स स्टोरी हिंदी

सेक्सी भाभी की चुदाई 


हेलो दोस्तों,

                 मेरा नाम सरिता हे मेरी उम्र ३२ साल है में एक हाउस वाइफ हु ,मेरे परिवार में मेरे साथ मेरे हस्बैंड और दो बच्चे हे ,मेरी बड़ी लड़की ५ क्लास में पढ़ती हे और मेरा छोटा  बेटा ३ क्लास में हे मेरे हस्बैंड एक ड्राइवर हे ,जो की लम्बी दूरियों की गाड़ी  चलाते हे ,वो अक्सर एक दो हफ्ते के लिए बहार होते हे ,दोस्तों मेरे दो बच्चे हो गए हे लेकिन मेरा मन सेक्स से भरा नहीं हे मेरे हस्बैंड ने मेरी प्यास अच्छे से नहीं बुझाई हे ,में महाराष्ट्र के एक जिले में रहती हु ,चुकी में घर से ज्यादा बहार नहीं निकलती हु तो मेरा कभी कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं रहा हे इसलिए में हमेशा से एक सुडोल शरीर वाले सेक्सी लड़के की तलाश में हु जो मेरे जिश्म की प्यास बुझा सके और जिसे सेक्सी भाभी की चुदाई  पसंद हो।

                                                             

   में दिखने में दोस्तों कुछ ऐसी हु की यदि नार्मल सूट पहन लू तो कोई मुझे ये नहीं कह सकता की में ३२ वर्ष की हु ,और आज भी इतनी स्लिम और सेक्सी हु की जीन्स पहन कर निकल जाऊ तो लड़के मेरे पीछे ही पड़ जाये ,मेरा साइज ३६,३२,३६ हे जो की मुझे और भी ज्यादा आकर्षक बनता हे ,दोस्तों मेरा बहुत ज्यादा मन करता हे सेक्स करने का इसलिए में रोजाना ऊँगली से ही अपना काम चलाती हु ,और जब मेरे  हस्बैंड आते है तब में उनसे खूब सेक्स करती हु ,पर मेरे हस्बैंड नशा बहुत करते हे इसलिए मुझसे ज्यादा सेक्स नहीं करते हे और में हमेशा की तरह प्यासी रह जाती हु। और में हमेशा सेक्सी भाभी की चुदाई करने वाले लड़को की तलाश में रहती हु।


                                               


                   
सेक्सी भाभी की चुदाई
           


                                                इसे भी पढ़े - सेक्सी काम वाली बाई की चुदाई


                                   चुकी मेरे पति एक ड्राइवर हे तो हमारी परिस्थिति भी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं हे ,लेकिन हमारा घर खुद का हे और घर का आधा हिस्सा किराये पर भी दिया हुआ हे , हमारे घर में एक दंपत्ति पिछले कई सालो से रह रहा हे लेकिन अब वो  यहां से घर छोड़कर चले गए हे ,और उनकी जगह एक नया किरायेदार आ गया हे ,इस बार हमारे जो रहने आये हे ,वो इसी शहर में जॉब करते हे इसलिए हमारे घर में कमरा लेकर रह रहे हे वह  व्यक्ति लगभग ४० वर्ष का लम्बे कद काठी का एक तंदरुस्त मर्द हे और उसे देखकर मेरे मन में हलचल होने लगी लेकिन वह मुझपर कभी ध्यान नहीं देता था ,इसलिए मेरा उसे देखने को और ज्यादा मन करने लगता हे।
                                      

                                                   


    

                 दोस्तों कुछ समय बाद मुझे लगा की यह व्यक्ति तो खुद मुझसे बात करेगा नहीं लगता हे मुझे ही इसे पटाना पड़ेगा ,अब में उस से बात करने का बहाना ढूंढने लगी थी ,तभी एक दिन सुबह के समय में बाथरूम में नहा रही थी घर पर कोई नहीं था, बच्चे स्कूल गए थे ,चूँकि घर पर कोई नहीं था इसलिए में पूरी नंगी होकर नहा रही थी ,में अपने बड़े बड़े बूब्स का बहुत ख्याल रखती हु ,में हमेशा नहाते समय साबुन लगाकर अपने बूब्स का मसाज करती हु जिस से वे आज भी सुडोल लगते हे ,में नहाकर ऐसे ही बिना कपड़ो के अपने कमरे में आ गयी और अपने बालो को टॉवेल से पोछने लगी , और दोस्तों में अपने आप में इतना मस्त थी बहार का दरवाजा बंद भी नहीं था ,और वैसे भी उस टाइम पर किसी के आने जाने का टाइम नहीं रहता तो में बड़े आराम से पुरे घर में नंगी होकर घूम रही थी। 

                                       

सेक्सी भाभी के बूब्स




                   चूँकि दरवाजे की कुण्डी लगी  नहीं थी और में पूरी नंगी थी की तभी कुछ ऐसा हुआ की अचानक मेने देखा की किसी ने दरवाजे को धक्का देकर पूरा खोल दिया , और सामने देखती हु की हमारा किरायेदार मेरे सामने खड़ा हे और में उसके सामने पूरी नंगी थी ,अब में अचानक हड़बड़ाकर  भागी पर वहा से सबकुछ साफ़ दिख रहा था ,फिर मेने झट से अपने सर में बंधे टॉवेल को निकाल कर अपना बदन ढकने की कोशिश करने लगी फिर उसने भी अपना मुँह घुमाते हुए कहा , माफ़ करना में गलत टाइम पर आ गया में बस चीनी लेने आया था चाय बनाने जा रहा था तो ख़त्म हो गयी ,और इतना कहकर वह वापस जाने लगा।



                   लेकिन में उसे ऐसे कैसे जाने दे सकती थी , में तो इसी दिन के इन्तजार में थी , और मेने उसे आवाज लगाते हुए कहा सुनिए ज़रा रुकिए में आपको चीनी दे देती हु ,इतना कहकर में किचन की और चली गयी लेकिन में अभी भी टॉवेल में थी और उसे पता था की मेने अंदर भी कुछ नहीं पहना हे ,अब मेरा मन ये कह रहा था की अब में उसे अच्छे से सब कुछ दिखा दू ,मेने जान बूझकर टॉवल को थोड़ा ढीला रखा था ताकि वो फिर से निकल जाये, और उसे चीनी  बहाने उसके पास चली गयी , वो अब मेरे बिलकुल करीब था ,मेने दोनों हाथो  से चीनी उसकी और बढ़ाते हुए कहा ये लीजिये और  बस फिर क्या था , मेरा  टॉवल निकल कर जमीन पर गिर गया , अब में उसके सामने एकदम नंगी थी , हम दोनों एक दूसरे की आँखों में देख रहे थे , लेकिन जैसे ही मेरा टॉवल गिरा वो मेरे  पुरे बदन को ऊपर  निचे की और देखने लगा , मानो उसे भी सेक्सी भाभी की चुदाई करने का शौक हो। अब में भी उसको सेक्स भरी निगाहो से देख रही थी की अचानक उसने चीनी को निचे गिरा  दिया , और मुझे उसने अपनी बाहो में कस के के पकड़ लिया और मुझे चूमने लगा मेरे होठो को अपने मुँह में  चूसने लगा ,अब वो समझ गया था की में सेक्स की प्यासी हु ,मेरी प्यास आजतक अच्छे से बुझी नहीं हे , और अब मुझे भी बहुत मजा आ रहा था , अब मेने मुस्कुराकर उसे दूर हटाया और झट से जाकर गेट बंद कर लिया , अब में और वो दोनों कमरे में अकेले थे , में पूरी नंगी थी मेरी योनि से कुछ पानी भी निकल रहा था , क्युकी मेरे हस्बैंड ने बहुत दिनों से मेरे साथ सेक्स नहीं  किया था ,इसलिए मेरी योनि एक अच्छा शिश्न देखकर  पानी छोड़ने लगी थी।
                                       

      भाभी के मुँह में लण्ड देने का मजा      

                                                        
                में बता नहीं  सकती की मुझे  कितना  अच्छा लग रहा था , में उसे देख कर एकदम मदहोश हो गयी थी , और मेने उसका लिंग अपने मुँह में भर लिया और उसे चूसने लगी , उसका लिंग लगभग ७ इंच लम्बा और मोटा था ,और उस समय वह  टाइट हो गया था , जिस से वह मुझे  चूसने में और भी ज्यादा अच्छा लग रहा था अब  मुझे और भी  ज्यादा मजा आ रहा था क्युकी अब उस आदमी की आवाजे भी निकल रही आह आह जो की मुझे और भी ज्यादा रोमांचित कर रही थी ,अब उस से कण्ट्रोल नहीं हुआ और उसने उसका सारा माल मेरे मुँह के अंदर ही गिरा दिया ,और में इतनी ज्यादा उत्तेजित थी की मेने सारा माल पी गयी , उसका स्वाद इतना अच्छा नहीं था पर मुझे कुछ नहीं सुजा और में पूरा पानी पी गयी लेकिन मेने उस के लिंग को चूसना बंद नहीं किया।

                         
                                                 
                                          अब उसने भी एक एक करके अपने सारे कपडे उतार दिए अब वो मेरे सामने पूरा नंगा खड़ा हुआ था और में भी पूरी नंगी थी ,अब उसने मुझे बेड पर लिटा दिया ,और मेरी योनि को वो चाटने लगा उसने अपनी जीभ को पूरी मेरी योनि के अंदर खुसा दिया और अब मुझे इतना ज्यादा आनंद मिल रहा था की उसे शब्दों में नहीं बता सकती और तभी मेरी योनि से पानी की एक फुहार सी निकल कर उसके चेहरे पर जा गिरी ,लेकिन अब तक उसका लिंग फिर से खड़ा हो चूका था ,और अब उसने मेरे दोनों पैरो को फैलाकर अपने लम्बे और मोटे लिंग को मेरी कोमल सी योनि में बड़े ही बेरहमी से घुसा दिया ,और मेरी जोर से चीख निकल गयी और मेरी आँखों में आसु आ गए क्युकी इस तरह मेरे हस्बैंड ने मेरे साथ कभी नहीं किया था ,लेकिन मुझे कुछ ही देर बाद बहुत अच्छा लगने लगा और उसमे मुझे बहुत जोर जोर से किया और कुछ देर बाद उसका पानी निकला और उसने सारा वीर्य मेरे बूब्स पर गिरा दिया ,और दोस्तों आज में पहली बार संतुस्ट हुयी और मुझे बहुत मजा आया।और उसने भी सेक्सी भाभी की चुदाई का लुप्त उठाया।

  इसे भी पढ़े - फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा


                                                    
               उस दिन के बाद बच्चो के स्कूल जाने के बाद मुझे आकर रोज प्यार करता हे , और हम दोनों जी भर के सेक्स करते हे अब वो मुझे आगे और पीछे से भी करते हे,उन्हें मेरी गांड मरना बहुत पसंद हे क्युकी मेरी गांड बड़ी और भरी हे , वो हमेसा मुझे एक बात कहते हे की तुम्हारी गांड बड़ी मस्त है ,दोस्तों आशा करती हु की आपको ये कहानी पसंद आयी होगी ,आप मुझे कमेंट कर के भी बता सकते हे ,ताकि में और ऐसी कहानिया लाती रहु।  


                                          धन्यवाद। 

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...