मजदूर की पत्नी के साथ सेक्स

मजदूर की पत्नी के साथ सेक्स : उस समय में जब अपने खड़े लण्ड से उसकी गांड मार रहा था तो उसकी चीखे बाहर तक जा रही थी। और में उसे बहुत जोर जोर से चोद रहा था 

मजदूर की पत्नी के साथ सेक्स
मजदूर की पत्नी के साथ सेक्स



नमस्कार दोस्तों मेरा नाम राजकमल है में पैसे से एक ठेकेदार हु। मेरी उम्र लगभग पैंतीस साल है। मैं एक शादीशुदा हैंडसम मर्द हु। मेरे दो लड़के भी है ,पहले में एक सुपरवाइज़र हुआ करता था। पर पिछले कुछ सालो में मेने अब ठेके लेना शुरू कर दिया था। दोस्तों मेरे पास पैसे की आवक भी अच्छी है।  जब मैं सुपरवाइज़र हुआ करता था तब में काम करने वाली बहुत सी लड़कियों की चुदाई किया करता था। मैं एक कामुक प्रवत्ति का व्यक्ति हु ,मुझे चुदाई बहुत पसंद है ,आप लोगो की तरह।

मजदूर की पत्नी के साथ सेक्स


दोस्तों में आज आपको मेरे अंडर में काम करने वाले एक मजदुर की सेक्सी पत्नी की सच्ची घटना बताने जा रहा हु यह घटना मेरे साथ ही घटित हुयी है ,जिसका फल मुझे आज भी मिल रहा है।  दोस्तों दोस्तों कुछ साल पहले मेरे पास काम करने वाले मजदुर की शादी हुयी जिसमे उसने मुझे बुलाया था। उसने जिस लड़की से शादी की वह बहुत ही चालू टाइप की लड़की थी क्युकी वह जब उस मजदुर से फ़ोन पर बात करती थी तो वह मुझे उस लड़की की सारी बाते बताता था। 

वीडियो कॉल पर किया नंगा

दोस्तों वह मजदुर मेरे साथ ही दारु पीता था और उससे गन्दी बाते करता था। कई बार तो वह उसकी होने वाली वाइफ से भी मेरी बाते करवाता था ,वह दारु पीकर सो जाता था और में ही उससे बाते करता रहता था।  और उसकी वाइफ मुझसे बाते करती तो वह बहुत खुश होता था ,और उसकी वाइफ को भी मुझसे बाते करने में बड़ा मजा आता था ,एक बार की बात है हमारा काम चल रहा था तो हम दोनों साइट पर ही रात में रुके थे वहां एक टीन शेड में हम लोग रात में रुके थे ,वो अपनी वाइफ से बाते कर रहा था और वो बहुत गन्दी बाते कर रहा था।
उसकी बाते सुनकर मेरा लण्ड खड़ा हो गया था। और वो स्पीकर चालू करके उससे चुदाई की बाते करने लगा और उसकी मंगेतर बहुत ही ज्यादा सेक्सी थी वो बहुत जल्दी गरम हो गई।


कुछ ही देर में लड़की ने वीडियो कॉल करने को कहा और उससे अपना लण्ड दिखने को कहा उसने कहा पहले तू अपने बूब्स दिखा और उसने मेरे सामने उस लड़की का टॉप निकलवा दिया ,लड़की ने मुझे देख लिया था फिर भी उसने मेरे सामने ही अपनी चूची खोलकर दिखाने लगी ये सब देखकर मेरा लौड़ा खड़ा  हो गया और उस मजदुर ने अपनी वाइफ से कहा में तुझे अपने लण्ड की फोटो भेजता हु ,हम दोनों चड्डी पर ही सोये थे तो उस मजदुर ने मुझे चड्डी निकलने की कहा

लण्ड की फोटो लड़की को भेजा



पहले तो मुझे समझ में नहीं आया की ये क्या हो रहा हे फिर बाद में पता चला की वो मजदुर थोड़ा गांडू टाइप का हे मतलब उसे लड़की की चूत में नहीं लड़को के लण्ड में इंट्रेस्ट था ,दोस्तों उसने मेरी चड्डी निकालकर मेरे लौड़े को फुल टाइट किया और खड़ा किया ,उसके बाद उसने मेरे लण्ड की एक शानदार फोटो खींचकर अपनी को भेजा उसने फोटो भेजकर बोला इस लण्ड को किश करो और बताओ कैसा लगा उसने मेरे लण्ड की फोटो पर अपने खूबसूरत होठो से किस किया और बोली आपका लण्ड तो बहुत दमदार लगता है इसे चूसने में मजा आएगा।


इतना सुनते ही दोस्तों मेरा लण्ड और ज्यादा टाइट हो गया ,फिर उसने खुद ही उसे बता भी दिया की ये तो हमारे बॉस का लौड़ा है ,इतना सुनते ही उसने कहा अच्छा जी अपने बॉस को फोन दो जरा उनसे भी बात करना है।  मेने जैसे ही फ़ोन लिया तो उसने कहा आपका लण्ड तो बहुत जोरदार है ,कभी सचमुच दिखाना मेने कहा की मौका मिलेगा तो जरूर दिखाऊंगा। और दोस्तों वो अक्सर मुझे उससे बात करवाता रहता जिससे उसकी वाइफ मुझसे बहुत घुल मिल गयी थी।  वह मजदुर मुझसे कहता तुम उससे सेक्सी बात करो ,और मेरा जब लण्ड खड़ा होता तो वो ही मेरी मुट्ठी भी मरता और मेरे वीर्य की फोटो लेकर अपनी बीवी को भेजता और कहता हमारे बॉस का माल है।



दोस्तों मेरी उसकी बीवी से काफी अच्छी पहचान हो गयी थी ,इसलिए में उसकी शादी के बाद मजे करना चाहता था। और आखिर वो दिन आ ही गया जिसका हम तीनो को बेसब्री से इंतज़ार था।  दोस्तों उसने कुछ दिन उसकी बीवी के साथ बिताये जरूर पर उन लोगो ने कुछ किया नहीं ,क्युकी उसका हस्बैंड मेरा मजदुर दोस्त एक गे था ,मतलब वो लड़कियों में इंट्रेस्ट लेता ही नहीं था उसे तो मोटे लण्ड में इंट्रेस्ट था। मतलब की मेरे लण्ड में इंट्रेस्ट था। और वो दोनों अक्सर रात में मुझे ही कॉल करते और बहुत सारी बाते करते। अब उस मजदुर की बीवी भी
समझ चुकी थी की अब मेरी चुदाई ये ठेकेदार ही करेगा।



दोस्तों दोनों की शादी हुयी और दोनों अपने घर पर अब अकेले थे सारे रिस्तेदार अपने अपने घर जा चुके थे ,उन्होंने मुझे रात के भोजन पर घर बुलाया ,उसकी वाइफ बहुत ही सुन्दर और सेक्सी थी क्युकी मेने उनसे पहले भी बात कर चूका था तो मुझे उन लोगो से बात करने में ज्यादा कोई दिक्कत नहीं हुयी में उनके घर महँगी वाली दारु और कुछ फल लेकर गया और उसकी वाइफ के लिए एक चॉकलेट और मेरे मजदूर दोस्त के लिए कंडोम लेकर गया। ये सब देखकर वो बहुत ही खुश हुआ उसकी वाइफ ने मुझे घर में इज्जत के साथ बैठाया और हम लोग बाते करने लगे।



दोस्तों मजदूर की बीवी बहुत ही प्यारी लग रही थी , उसने सिंपल साड़ी पहन रखी थी जो की एक भरी साडी थी ,हम लोग बैठे ही थे की मेने कहा अरे भाभीजी आप इस साड़ी को निकाल कर कोई सिंपल कपडे पहन लीजिये क्युकी आपको गर्मी लग रही होगी ,और वैसे भी अभी सबको साथ में ही खाना खाना है ,उसने मेरी बात मानते हुए झट से अपने कपडे बदल लिए और एक सेक्सी गाउन पहनकर आ गई। उसने रेड कलर का गाउन पहन रखा था जिसमे वो बहुत ही सेक्सी लग रही थी ,फिर उस मजदूर ने भी अपने कपडे निकाल कर चड्डी बनियान और टॉवल पर हो गया और उसने मुझे उसी पोजीशन पर ला दिया बनियान और चड्डी पर और मुझे एक टॉवल दे दिया लपेटने को।

दोस्त की बीवी के साथ फ़्लर्ट


कुछ ही देर में उसकी बीवी ने हमारे लिए खाना लगाया और हम सब लोगो ने मिलकर साथ में खाना खाया। खाना खाने के बाद मेने उसकी वाइफ को चॉकलेट दिया जिसे लेकर वो बहुत खुश हुयी। और उस मजदूर को मेने महंगी वाली दारू दी पिने को और हम दोनों ने दारु पिए। कुछ देर में मेने कहा अब मुझे चलना चाहिए ,लेकिन वो दोनों मुझे रोकने लगे की अब कल सुबह जाना। यहां तक की उसकी बीवी ने मेरे कपडे और गाडी की चाबी भी छुपा दी और कहने लगे आज आपको यही सोना है।


कुछ देर बहस होने के बाद फाइनल ये हुआ की में अब नहीं जाने वाला था ,और अब उस मजदूर ने अपना अंदाज दिखाते हुए मेरा टॉवल छीन लिया और मुझे चड्डी पर कर दिया ,और उसकी बीवी भी इन सब में उसका साथ दे रही थी ,कुछ ही देर में मेरा लण्ड पूरा खड़ा हो गया और चड्डी में साफ दिखने लगा था ,पहले तो कुछ देर में शर्म के कारण अपने हाथो से अपने लण्ड को ढँक रहा था पर बाद में मेने भी हाथ हटा लिटा और दोनों साथ सर के पीछे करके लेट गया।


अब उसकी बीवी मेरे लण्ड को घूर घूर कर देख  रही थी ,तब उसके हस्बैंड ने कहा क्यों देखा मेरे बॉस का लण्ड चड्डी के बाहर आने को उतावला हो रहा हे ,उसकी बीवी बोली मुझे तो दिखाई नहीं दे रहा हे। तब उसने मेरे पास आकर मेरे लण्ड को मेरी चड्डी से आज़ाद कर दिया और फिर उसने मेरे मोटे लौड़े को हिलाना शुरू किया ,और फिर उसकी बीवी को कहा ले छूकर देख कितना कड़क लौड़ा है ,फिर उसकी बीवी मेरे पास आई और अपने कोमल हाथो से मेरे काले और कड़क लण्ड को सहलाने लगी। 

मजदुर की बीवी के साथ सेक्स


दोस्तों कुछ ही देर में उसका हस्बैंड मेरा लण्ड चूसने लगा और उसकी बीवी को भी कपडे उतरने को कहने लगा ,तभी उसकी बीवी ने भी सारे कपडे निकाल कर पूरी नंगी हो गयी। और फिर उसके हस्बैंड ने मेरे लण्ड  में थूक लगाकर उसकी चूत में घुसा दिया ,उसकी बीवी की कोमल चिकनी चूत में जब मेरा लण्ड  घुसा तो उसकी चीखे निकलने लगी ,फिर उसका हस्बैंड एक साइड होकर अपनी ही पत्नी की चुदाई देखने लगा और में उसकी बीवी को उसी के सामने चोदने लगा।


दोस्तों कुछ देर में मेने मजदुर के सामने  ही उसकी  बीवी की चुदाई कर दी और वो भी मेरे साथ सेक्स का मजा लेने फिर कुछ देर में उस मजदुर का भी लण्ड खड़ा हो गया और वो अपनी बीवी की गांड में अपना लण्ड घुसाने लगा और मेने पहले से ही उसकी चूत में अपना मोटा लण्ड घुसा कर रखा था ,अब उसकी बीवी बहुत जोर जोर से चिल्लाने लगी थी और उसकी आँखों से आसु भी निकलने लगे थे क्युकी हम दोनों ने एक साथ उसकी गांड और चूत दोनों में लण्ड घुसा दिया था।


दोस्तों और इस प्रकार से हम दोनों ने मिलकर रात भर उस मजदुर की पत्नी की चुदाई की और फिर  रोज़ाना जाकर उसकी बीवी को चोदने लगा और वो मुझे रोजाना बुलाकर ले जाता में उसके लिए दारु लेकर जाता और वो मेरे सामने अपनी पत्नी को परोस देता और में उसे भूके शेर की तरह रोजाना चोदता। दोस्तों आपको ये चुदाई की कहानी कैसी लगी कमेंट करके आप बता सकते है।






varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...