cute sexy sister in the room - best sex story Hindi

cute sexy sister in room: जब मेरी क्यूट सिस्टर ने मेरे सामने एक एक करके अपने कपडे निकालने शुरू किये तो, मैंने भी उसके गुलाबी निप्पलों को चूसकर लाल कर दिया और उसके जिस्म के हर अंग पर किस की बौछार कर दी। और उसकी गुलाबी चूत को चाटकर गीली कर दिया।


cute sexy sister in room



बंद कमरे में प्यारी बहन की चुदाई

cute sexy sister in the room - best sex story Hindi 


 नमस्कार कैसे हैं आप लोग मेरा नाम पंकज है हमें लुधियाना शहर में रहता हूं मैं यहां पिछले 3 सालों से कंपनी में काम कर रहा हूं दोस्तों मैं आज आपको अपने जीवन में घटित एक ऐसी घटना के बारे में बताऊंगा जिसे सुनकर काम कर लो पानी छोड़ देगा और आप की चड्डी गीली हो जाएगी दोस्तो यह कहानी में अपनी मौली बहन के साथ हुई है घटना के बारे में बताने जा रहा हूं जिसे आप शुरू से लेकर अंत तक आनंदित होकर पढ़ें और हम दोनों भाई बहन की चुदाई का आनंद लें। दोस्तों मेरी मुंह बोली बहन मतलब मेरे मामा जी की लड़की जिसका नाम सीमा है वह पढ़ने लिखने में बहुत होशियार हैं और उसका ही लुधियाना में किसी कंपनी में इंटरव्यू होना  था।


 दोस्तों यह घटना लगभग 6 महीने पहले की है जब एक सुबह मेरे मामा जी ने मुझे कॉल किया और मुझसे कहा कि बेटे मीरा का लुधियाना की किसी मल्टीनेशनल कंपनी में इंटरव्यू होना है तो मैं तो वहां लुधियाना में किसी को जानता नहीं लेकिन मैं मेरा को यहां से तुम्हारे पास भेज रहा हूं तो तुम उसे वहां पर रिसीव कर लेना और फिर उसे जिस भी कंपनी में इंटर की हो वहां छोड़ देना जैसे ही वह अपना इंटरव्यू दे देगी वह वापस आ जाएगी और तुम उसे वापस वाली ट्रेन पर छोड़ देना क्योंकि वह एक लड़की है और उसे अकेले भेजना मैं चाहता नहीं था लेकिन मैं भी अपने बिजनेस में इतना उलझा हुआ हूं कि मुझे बिल्कुल भी टाइम नहीं है।


इसे भी पढ़ें - पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ - best new sex story hindi


ऐसे में मैंने मामा जी से कहा कोई बात नहीं मामा जी आप मेरा को यहां भेज दीजिए बाकी मैं यहां सब संभाल लूंगा और आप मुझे बता दीजिए कि उसका इंटरव्यू कब होना है तो मामा जी ने बताया कि 2 दिन बाद उसका इंटरव्यू होगा तो वह कल लुधियाना पहुंच जाएगी 1 दिन पहले मैंने कहा ठीक है मामा जी आप मेरा को कल ट्रेन पर बैठा देना बाकी मैं उसे यहां पर स्टेशन जाकर रिसीव कर लूंगा और उसे जिस भी कंपनी में इंटरव्यू होगा मैं उसे इंटरव्यू दिलवा दूंगा और उसके बाद उसे वापस ट्रेन पर बैठा कर आऊंगा मामा जी ने कहा बेटा इतना कर देख मैंने कहा कोई बात नहीं मामा जी आप उसे भेज दीजिए।





  अगले दिन जब मीरा स्टेशन पर पहुंची तो मैं उसे लेने के लिए पहुंच गया मामा जी ने मुझे पहले ही मेरा का नंबर दे दिया था और मैं उससे फोन पर बात कर रहा था जब वहां स्टेशन पर पहुंची तो उसने मुझे कॉल किया और मुझे बुलाया मैं पहले से ही स्टेशन पर पहुंच गया था मैंने जैसे ही मीरा को देखा वह मुझे बहुत ही ज्यादा आकर्षक दिखाई दी क्योंकि वह पहले से बहुत बदल चुकी थी और बहुत ज्यादा सेक्सी और गद्दर लग रही थी फिर क्या था मैंने मीरा को लेकर अपने रूम पर चला गया वहां जाकर मैंने मीरा से कहा कि तुम नहा धोकर फ्रेश हो जाओ मैंने खाना बना कर रखा है जो कि मैं खाना अपने आप घर पर ही बनाया करता था तूने मेरा के लिए भी खाना बना कर रखा था फिर मेरा नहा धोकर जैसे ही बाहर निकली।



  वह अपने गीले बालों को टॉवल के सहायता से पूछते हुए बाहर आई और मैंने देखा कि वह बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही थी। फिर हम दोनों ने बैठकर साथ में खाना खाया और फिर मेरा अपनी बुक्स लेकर कुछ पढ़ने लगी वह शायद इंटरव्यू की तैयारी कर रही थी और वह उस समय रेड रंग का टॉप और जींस पहनी हुई थी। जिसमें वह बहुत ही ज्यादा कातिलाना लग रही थी। मैंने मेरा से कहा मेरा तुम शायद थक गई होगी, थोड़ी देर आराम कर लो। मेरा ने कहा ठीक है फिर मेरा वही बेड पर लेट गई। और मैं अपना काम करने लगा मैंने देखा कि मेरा जब नींद में थी तो उसका टॉप  तो थोड़ा सा ऊपर उठ गया। जिससे उसका गोरा चिकना पेट दिखाई देने लगा। वह मुझे बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थी। मैंने धीरे से उसके पेट पर हाथ लगाया लेकिन वह ज्यादा थकान होने के कारण उठ नहीं पाई। और मीरा ने नींद ने अपने हाथों को ऊपर किया क्योंकि उसका टॉप स्लीवलेस था तो मैंने देखा कि उसके अंडर आर्म्स में कुछ बाल उगे थे। फिर मैंने उसके अंडर आर्म्स पर धीरे से एक किस किया।



  किस करने से हुआ थोड़ी सी मचल गई और उसने अपना हाथ नीचे कर लिया क्योंकि वह अभी भी बहुत नींद में थी इसलिए वह सो ही रही थी फिर जब शाम को मेरा उठे तो मैंने कहा कि मैं तुम्हारे लिए चाय बना देता हूं तब मेरा ने कहा अरे नहीं भैया आप परेशान मत होइए मैं खुद पहले चाय बनाते हैं फिर मेरा ने मेरे लिए चाय बना कर दी और वह भी मेरे साथ बैठकर चाय पीने लगी फिर मैंने पूछा कि तुम्हारा इंटरव्यू कब है तो उसने कहा कि मेरा इंटरव्यू कल सुबह 10:00 बजे है फिर मैंने उससे पूछा कि तुम्हारी कौन सी कंपनी है तो उसने मुझे अपना इंटरव्यू लेटर दिखाया और मैंने उस जगह का एड्रेस देखा और फिर हम दोनों शाम को खाना खाकर लेट गए।



  मैंने मेरा को अपने बगल में लिटाया क्योंकि वहां पर कमरे में ज्यादा जगह नहीं थी इसलिए हम दोनों बिल्कुल साथ में सोए हुए थे कि मीरा रात में थोड़ा लेट सोती थी। और वैसे भी वह आज दिन में काफी ज्यादा सो चुकी थी। तो उसे नींद नहीं आ रही थी। और मैं भी कैसे सो सकता था क्योंकि मेरे बगल में एक जवान लड़की लेटी हुई थी। और मैं भी केवल लोअर और बनियान पर सोया हुआ था। फिर कभी उससे मेरे पेट टच होती। तो कभी मेरे पैर  तो कभी मेरे हाथ।   हम दोनों एक दूसरे  का सबकुछ  छू रहे थे। तभी मेरा हाथ रात में उसके बूब्स पर पड़ गया। जिससे मेरे शरीर में करंट दौड़ गया और मैंने देखा कि मेरा तो मुझे कुछ नहीं कहा यह मैंने जानबूझकर अपना हाथ उसके बूब्स पर रख दिया। अब वह सोने का नाटक करने लगी। लेकिन मैं जानता था कि वह भी सो नहीं रही है। और जग रही है फिर मैंने उसके बूब्स अपने हाथ को थोड़ा सा फ्रेश किया। अभी भी उसका कोई रिएक्शन नहीं था। फिर मैंने उसके गर्दन पर अपना हाथ ले गया और धीरे-धीरे गर्दन से नीचे अंदर हाथ डालने लगा, मैंने देखा किसने पहन रखी है जो कि बहुत ज्यादा टाइट थी। उस समय उसके सेक्सी बूब्स को मेरे देखने की इच्छा बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। और मैं चाहता था कि अब मैं उसे कपड़े निकाल कर उसे नंगा करके उसके दूध को पी लूँ।



 मैंने रात भर उसमें गुम हाथ पैर फेरे लेकिन उसे मैं जोड़ नहीं पाया सुबह लगभग 4:00 बजे तक मैं इसी तरह उसके साथ हरकत करते रहा और मेरा लण्ड  बहुत ज्यादा पानी छोड़ने लगा था। फिर मैं 4:00 बजे उठकर सुबह बाथरूम में गया। और मैंने वहां जाकर हस्तमैथुन किया। उसके बाद में आकर सो गया सुबह लगभग 8:00 बजे मीरा ने मुझे उठाया। और उसने मुझे चाय बना कर दी फिर हम दोनों नाश्ता करके लगभग 9:30 बजे वहां से निकल गए। और मैंने आधे घंटे में उसे उसके डेस्टिनेशन तक छोड़ दिया। और फिर उसने कहा कि भैया मुझे आप लेने आ जाना मैं आपको कॉल कर दूंगी। मैंने कहा ठीक है तुम्हारा इंटरव्यू खत्म होते ही मुझे फोन कर देना फिर मैं अपने रूम पर चला आया लगभग 1:00 बजे मुझे फोन आया।




मीरा  ने मुझे फोन करके कहा कि भैया आप चले आइए मैं बाहर आ चुकी हूं। फिर मैं उसे लेने चला गया और लगभग 2:00 बजे तक हम दोनों वापस अपने रूम पर आ गए। फिर मैंने उससे पूछा कि तुम्हारा इंटरव्यू कैसा रहा > तो उसने बताया कि भैया बहुत अच्छा रहा इंटरव्यू हो सकता है कि मेरी यहीं पर जॉब लग जाए। मैंने कहा ठीक है अच्छी बात है यहां जॉब लग जाएगी तो मेरे साथ ही रहना तो बोली ठीक है लेकिन पहले लगता है उसे इंटरव्यू में जाना था इसलिए उसने मुझसे ज्यादा अच्छा से बात नहीं की थी। लेकिन आज वो काफी खुश नजर आ रही थी। और वह मुझसे बहुत सारी बातें कर रही थी। फिर उसने मुझसे कहा कि भैया क्या तुम्हारी यहां पर कोई गर्लफ्रेंड है ? तो मैंने कहा कि नहीं अभी तक तो कोई नहीं है क्यों ?तो उसने कहा कि अच्छी बात है मुझे लगा हो होगी और  हो सकता है वहां पर कमरे पर आती हो। और मैं आपको डिस्टर्ब कर रही हूं। तब मैंने हंसते हुए कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं है। कोई कमरे पर आने वाला नहीं है अभी तो। चलो कोई बात नहीं मैं तो आ गई हूँ।  मैंने कहा ठीक है पर तुम तो मेरी बहन हो।  तब उसने कहा अरे कोई बात नहीं आजकल चलता है।


इसे भी पढ़ें - फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी - सेक्स स्टोरी हिंदी


 फिर हम दोनों साथ में शाम को घूमने के लिए गए और हम दोनों में काफी ज्यादा बातें होने लगी अब हम दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा घुलमिल गए थे। तब उसने कहा कि भैया मुझे कल क्या तुम मुझे ट्रेन पर बैठा दोगे। तो मैंने कहा अरे इतनी जल्दी क्या है जरा रुको कुछ दिन यहां पर घूम कर लेना फिर चली जाना तो उसने कहा नहीं मुझे अभी जाना पड़ेगा। यदि कंपनी से फिर से फोन आता है तो मैं यहीं पर ट्रेनिंग के लिए आउंगी।  मैंने कहा लेकिन मुझे तुम्हें छोड़ने का मन नहीं कर रहा है तुम यहां रहोगे तो मेरा भी कुछ ना कुछ काम हो जाया करेगा। तब मीरा ने कहा कि भैया कैसा काम ?मैंने कहा करे जैसे खाना वगैरह बना कर देना। तब उसने कहा अच्छा मैं तो कुछ और ही समझी  मैंने कहा अच्छा क्या समझी ? तो वह हंसने लगी।



  दोस्तों अब हम दोनों एक दूसरे से रोमांटिक बातें करने लगे थे।  फिर रात को हम दोनों अपने रूम पर आ गए और साथ में बैठकर खाना खाया और खाना खाते खाते काफी सारी बातें की फिर मेरा ने कहा कि आज मैं दिन में बहुत थक गई हूं। इसलिए मैं सोने से पहले नहाने जा रही हूं और मेरा फिर नहा कर आए और इस बार उसने एक छोटी सी स्कर्ट हो स्लीवलैस गोल गले वाला टॉप बनाना इसमें उसके बूब्स बहुत बड़े-बड़े दिखाई दे रहे थे मैंने आज एक बात नोटिस की कि उसने अपनी ब्रा नहीं पहनी थी तब मैं समझ गया कि वह मुझसे अपने बूब्स दबाना चाहती है रात को जब हम दोनों साथ में लेते तो आज मैं उसके सोने से पहले ही उसके बूब्स और अपने हाथ रख दिया फिर वह मेरे हाथ को पकड़ कर अपने बूब्स पर चलाने लगे फिर मैंने उसके टॉप को ऊंचा करके अच्छे से अपने हाथ को उसके बूब्स पर रखकर उसके बूब्स को दबाने लगा। फिर उसने कसकर गले लगा लिया और मेरे होठों पर किस करने लगे फिर हम दोनों ने जोरदार किसकी है और यह किस लगभग 5 से 10 मिनट तक चला।




cute sexy sister in the room - best sex story Hindi


आप पढ़ रहे है cute sexy sister in the room - best sex story Hindi



उसके बाद मेरा लण्ड  खड़ा हो चुका था और मैंने उसके ऊपर अपना एक पैर रखकर उसकी चूत  पर मेरा लण्ड अड़ा दिया। और उसे जोर जोर से धक्का मारने लगा तब उसने कहा कि रुक भैया में इन कपड़ों को निकाल देती हूँ। फिर उसने धीरे से अपने सारे कपड़े निकाल दिये। और मैंने भी अपना लोअर टीशर्ट निकाल कर एकदम नंगा हो गया। अब मैंने अपने लण्ड  को उसकी चूत के सिरहाने पर रखकर जोरदार धक्का मारा और मैंने देखा कि उसकी सील पहले से ही टूटी हुई थी। मैं समझ गया कि यह अपने घर पर किसी से चुदाती होगी इसका जरूर कोई ना कोई बॉयफ्रेंड होगा। इसीलिए इतनी जल्दी मुझसे चुदाने को तैयार हो गए फिर मैंने उसे लगभग 20 मिनट चोदा। उसके बाद मेरा  वीर्य निकल गया। और मैंने अपना सारा वीर्य उसके बूब्स पर गिरा दिया। उसके बाद फिर हम दोनों रोमांस करने लगे और मैं उसके गर्दन और किस करने लगा।



फिर मैंने 15:20 मिनट तक उसके बूब्स को खूब चूसा इससे वह बहुत ज्यादा गरम हो चुकी थी। फिर उसने मेरे लोड़े को अपने मुंह में भर कर चूसने लगी जिससे मैं समझ गया यह बहुत बड़ी चुनौती बन चुकी है और फिर उसने अपनी गांड में लण्ड  के सामने खड़ा दी और मैंने अपना लण्ड उसकी गांड में भर दिया और फिर मैंने मेरा को बहुत चोदा और लगभग 3 मारने के बाद जब मैं थक गया मेरा ने फिर से मेरे लण्ड  को मुंह में लेकर चूस कर खड़ा कर दिया और खुद मेरे लण्ड  पर चढ़कर बैठ गई और जोर जोर से झटके मारने लगे उसने उस दिन मेरी जान निकाल दी और मुझसे बहुत चुदाई। मेरा लण्ड थक के मर गया।



   इस प्रकार मेंने अपनी क्यूट सिस्टर की बंद रूम में चुदाई कर दी दोस्तों हम दोनों भाई बहन की चूत  की इस कहानी को सुनकर मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को बड़ा मजा आया होगा और आप लोगों का लंड पर खड़ा हो गया होगा यदि आपको भी मौका मिले कभी तो इस तरह मौके को छोड़ना मत वह चाहे जो हो उसे चोद देना।

 इसे भी पढ़ें - बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...