बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा

बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा: उस बंद कमरे में मै पसीने से लथपथ पड़ी हुयी थी। मेरे हाथ पैर रस्सी से बांधकर भाई ने मेरे कपडे कैची से काट कर निकाल दिए। और मेरे बॉयफ्रेंड के सामने मुझे नंगा कर दिया।



बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा
बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा


मेरे भाई ने मुझे बेरहमी के साथ मेरे बॉयफ्रैंड के सामने ही रौंदा 


  हेलो दोस्तों मेरा नाम गुड़िया है और मैं हरियाणा के एक गांव में रहती हूं आज मैं आपको मेरी एक कहानी सुनाने जा रही हूं "बॉयफ्रेंड के साथ चुदाते देख फिर भाई ने ही कर डाला कुछ ऐसा" यह मेरे जीवन में घटित एक बहुत ही दर्दनाक घटना है लेकिन मुझे इस घटना के बाद बहुत ही आनंद फील हुआ। इसलिए मैंने अपनी इस घटना के बारे में आप सभी लोगों को बताना जरूरी समझा।



  दोस्तों आज मैं आपको जो बताने जा रही हूं इसके बारे में सोच कर ही मेरी रूह कांप उठती है। क्योंकि यह घटना मेरे साथ हुई मेरी चुदाई  की है। वैसे तो चुदाई हर लड़की को पसंद है। लेकिन जब यह हद से ज्यादा होती है। तो एक दर्द का रूप ले लेती है। तो दोस्तों आप इस कहानी को पूरा पढ़ कर मेरी हुई चुदाई और मेरे दर्द का आनंद लें मुझे उम्मीद है कि यदि आप दिल से इस कहानी को पूरा पड़ेंगे तो आप  का लण्ड हथौड़े से भी ज्यादा कड़क हो जाएगा। फिर चाहे तो आप उससे किसी को चोद  भी सकते हैं। या फिर जो लोग सिंगल है वो हस्तमैथुन करके अपना काम चला ले तो चलिए दोस्तों कहानी को शुरू करते हैं।



इसे भी पढ़ें - प्यारी भतीजी की पहली चुदाई


  दोस्तों बात दरअसल पिछले साल की है, मैंने अपनी स्कूल की पढ़ाई कक्षा बारहवीं तक रेगुलर स्कूल जाकर की लेकिन उसके बाद मेरे घर वालों ने मुझे स्कूल नहीं जाने दिया। लेकिन पढ़ाई अभी भी कर रही हूं। मैं कॉलेज में b.a. प्राइवेट कर रही हूं। क्योंकि कॉलेज का माहौल ठीक ना होने के कारण मेरे घर वालों ने मुझे रेगुलर कॉलेज नहीं जाने दिया। और उसके लिए अक्सर मुझे रोकते हैं। तो दोस्तों मेरे कॉलेज न जाने से मेरा घर में रह रह कर  और भी ज्यादा मन ऊबने लगा। तो मैंने अपने पापा से कह कर एक एंड्राइड मोबाइल लिया। अब मैं उस पर अक्सर इंटरनेट पर कुछ ना कुछ देखा करती हूं। और मुझे फिर वहीं से पोर्न स्टोरी पढ़ने का चस्का लगा। फिर मैं अक्सर सेक्स स्टोरी पढ़ने लगी। सबसे ज्यादा में सेक्स स्टोरियां  www.sexstoryhindi.xyz पर पढ़ती हूं। दोस्तों मैं इस प्रकार की कहानियां पढ़ पढ़ कर खुद भी बहुत ज्यादा कामुक हो गई हूँ।  और मेरा भी मन चुदाई का करने लगा। और हो भी क्यों ना मैं जवान जो हो गई थी।



  दोस्तों मेरे घर में मेरे पापा मम्मी और मेरे बड़े पापा बड़ी मम्मी और उनका एक बेटा हम लोग सब साथ में रहते हैं। मेरे बड़े पापा का बेटा मुझसे लगभग 5 साल बड़ा है। जो मुझ पर सबसे ज्यादा शासन करता है। और मुझे कहीं भी जाने नहीं देते क्योंकि दोस्तों मेरी जवानी साफ साफ झलकती है। मेरे बूब्स  साइज इतना ज्यादा बढ़ा है कि मैं घर में भी यदि सूट भी  पहनती हूँ, तो मेरे बूब्स साफ़ झलकते हैं इसलिए मेरा भाई मुझे कहीं जाने से मना करता है। उसे लगता है कि मैं इतनी ज्यादा सेक्सी हूँ कि कहीं से चुदवा कर घर वालों की नाक ना कटवा दूं। और हर भाई अपनी बहन के लिए ही चाहता है जैसा कि मेरा भाई चाहता है।



  दोस्तों दिन प्रतिदिन मेरी चुदने की इच्छा बढ़ती चली जा रही थी। क्योंकि जब से मेरे पास मोबाइल आ गया था मैं हमेशा उस पर गंदी गंदी चीजें देखना और गंदी गंदी कहानियां पढ़ना पसंद करती थी। तब अक्सर में घर पर अकेले होने के कारण बाथरूम में अपनी चूत में उंगली चला कर अपना काम चलाती थी। और मेरी चूत से बहुत ज्यादा पानी निकलने लगता।  यह निकलता हुआ पानी साफ  बताता  था कि मैं कितनी ज्यादा कामुक हूं।



 दोस्तों मेरे घर के सामने एक लड़का रहता था। जो अक्सर मुझे अपनी छत पर खड़ा होकर देखा करता था। क्योंकि मेरा रूम सेकंड फ्लोर पर है। लेकिन हमारे घर का किचन जो कि नीचे बना हुआ है। मैं वहां जब भी कुछ बनाती तो किचन में लगी हुई खिड़की से मैं देखती कि वह लड़का छत पर खड़ा होकर मुझे देख रहा है। लेकिन मेरे घर वालों के डर की वजह से मैं उसे कोई लाइन नहीं मारती थी। लेकिन वह लड़का मुझे अक्सर देखा करता था। क्योंकि मेरे भाई और पापा दोनों ही जॉब करते हैं तो सुबह 10:00 बजे तक दोनों ही घर से चले जाते हैं और फिर शाम को आते हैं। तो बाकी टाइम मैं घर पर रहती थी। ओर  लड़का मुझे देखता रहता था। मैं भी उसे देखती थी लेकिन कोई इशारा नहीं करती थी। क्योंकि मुझे डर था यह भी कुछ ऐसा वैसा हो गया तो मेरे पापा और मेरे भाई मेरी जान ले लेंगे। और हमारी लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ पाइ।



 लेकिन एक दिन दोस्तों ऊपर छत पर में अपने कमरे में अकेली थी। तो मैंने देखा कि वह लड़का सामने वाली बिल्डिंग में ऊपर खड़े होकर मुझे देखने की कोशिश कर रहा है। फिर मैंने अपने कमरे की खिड़की के पास खड़े होकर उस लड़की को देखने शुरू कर दिया। वह लड़का उस दिन लोअर और बनियान पहन कर खड़ा हुआ था। और उसके यहां भी कोई नहीं दिखाई दे रहा था। केवल वह मुझे देख पा रहा था और मैं उसे। देखते ही देखते मैंने देखा कि वह लड़का अपने लण्ड  को खुजा रहा था। और मुझे देख कर अपने लैंड को मसलने लगा मैं समझ गई यह भी मेरी तरह  एक कामुक लड़का है। फिर मैं भी उसे ऐसी हरकतें करते हुए देख रही थी। फिर उसने अपने लोअर को निकाल दिया। और केवल अंडरवियर और बनियान पर हो गया। अब  मेरी इच्छा उसे और देखने की होते जा रही  थी। और मैंने देखा कि उसके लैंड  ने उसके अंडरवियर का तंबू बना दिया है। और वह साफ दिखाई दे रहा था। कि वह खड़ा हो चुका है।



 फिर लड़के ने  देखा कि मैं अभी भी उसे देख रही हूं तो  उसने अपने लैंड  को बाहर निकाल कर मुझे दिखा दिया। और मैं बड़े ध्यान से उसके लण्ड  को देखने लगी। क्योंकि मैंने किसी जवान लड़के का लण्ड पहली बार देखा था। वह मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था। मैं अपने होठों पर अपनी जीभ फेरने लगी। ऐसे लड़का भी समझ गया कि ये एक चुदक्कड़ प्रजाति की लड़की है। फिर उसने मुझे उसी समय मुठ मार कर दिखाया। और मुझे साफ दिख रहा था कि उसका गाड़ा गाड़ा वीर्य  निकल कर वहीं गिर गया। फिर मैंने सोच लिया अब तो चाहे जो हो जाए इससे में एक बार जरूर चुदाऊंगी क्योंकि उसकेलण्ड को देखकर मेरी छूत में से पानी निकलने लगा था। और  मैं उसे मुस्कुरा कर देख कर चली। गई और लड़के ने भी मुझे एक इस्माइल दी।



 धीरे धीरे हम दोनों का चक्कर चलने लगा। और हम दोनों अक्सर छत पर आकर एक दूसरे को देखा करते थे। और देखते ही देखते दोनों में बहुत प्यार हो गया। हुआ यू कि अब हम दोनों एक दूसरे से मिलना चाहते थे। और जमकर चुदाई करना  चाहते थे। एक बार ऐसा हुआ कि हमारा पूरा परिवार किसी शादी में जा रहा था। और मैंने अपनी तबीयत का बहाना करके घर पर ही रहने के लिए कहा। तो मेरे भाई को कुछ शक हुआ और उसने कहां गई तू क्यों नहीं जाएगी। मैंने कहा मुझे नहीं जाना मेरी तबीयत खराब है लेकिन वह जिद करने लगा। कि इसे  अकेले यहां नहीं छोड़ेंगे। तब  मैंने मेरी मम्मी से बता दिया कि मेरे पीरियड आए हुए है। मम्मी ने उसे डांटते हुए कहा उसे यहीं रहने दे भी। तू चल बस। फिर क्या था मेरा पूरा परिवार चला गया। दिन में हमारे पास पूरा समय बचा हुआ था। मैंने मौके का फायदा उठाते हुए उस दिन उस लड़के को अपनी चुदाई  का न्योता दिया। फिर क्या था जैसे मेरे घरवाले गए मेरा बॉयफ्रेंड मेरे घर आ पहुंचा।


इसे भी पढ़ें - पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ - best new sex story hindi


  वो  जैसे ही घर आया मैंने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया। और फिर हम दोनों अंदर चुम्मा चाटी करने लगे। फिर उसने मुझे अपने बाहों की आगोश में भर लिया। और फिर हम दोनों बिस्तर पर लेट गए। फिर उसने धीरे से मुझे गले पर किस किया। जिससे मेरे पूरे शरीर में करंट दौड़ गया। और मैं मचलने लगी। फिर उसने मेरा सूट निकालना शुरू कर दिया। और मुझे केवल ब्रा और अंडरवियर पर कर दिया। वह मेरी जांघों पर किस करने लगा। जिससे मैंने अपने पैरों को फैला लिया फिर उसने अंडरवियर के ऊपर से मेरीछूट  पर किस किया। उससे  मैं बहुत ज्यादा तड़पने लगी मेरी चूत से पानी निकल रहा था।  मेरी चूत  पूरी गीली हो चुकी थी।



  उसने भी अपने सारे कपड़े निकाल कर मेरे सामने पूरा नंगा खड़ा हो। गया उसका मोटा लौड़ा मेरी चूत को देखकर एकदम टाइट खड़ा हो चुका था ,और उसने फिर मेरी चूत पर उंगली फेरना शुरू किया। जिससे मैंने कहा उसका कि प्लीज अब मुझे ज्यादा मत तड़पाओ और अपने एक बेलन जैसे लण्ड को मेरी चूत में भर दो। फिर क्या था उसने अपने लोड़े पर थूक लगाकर मेरी चूत  के सामने रखकर जोरदार धक्का मारा और उसका मोटा लंड मेरी चूत  को फाड़ता हुआ सीधे अंदर तक चला गया। मुझे ऐसा लग रहा था कि इसकालण्ड मेरे गले तक पहुंच जाएगा।



फिर उसने मुझे बहुत जोरदार तरीके से चोदा। और मुझे बहुत ज्यादा मजा आया। लेकिन कुछ ही देर में उसका पानी निकल गया लगभग 3 से 4 मिनट करने पर ही उसने पानी छोड़ दिया। और मेरे जिस्म की आग को नहीं बुझाया।  मैं बहुत तेज मचल रही थी। मैंने उसे अपनी चूत  में उंगली करने का कहा लेकिन उंगली तो पहले मैं भी किया करती थी। वह मजा जो लण्ड  में है ,एक उंगली में कहा ? इसलिए मैंने उसे अपने को फिर से चोदने को कहा। लेकिन उसकालण्ड  खड़ा नहीं हुआ। उसने कहा कि कुछ समय लगेगा। उसके बाद मैं तुम्हें फिर से चोद दूंगा।  मैंने कहा ठीक है तब तक हम दोनों बिस्तर पर यूं ही नंगी लेटे हुए थे। लेकिन दोस्तों अब कहानी में ट्विस्ट आता है। जो कि मेरे इस खूबसूरत चल रही कहानी में एक खतरनाक मोड़ ले लेता है।



 हुआ यूँ कि मेरा भाई मेरे पापा मम्मी को उस शादी वाले स्थान पर छोड़ कर वहां से वापस आता है। क्योंकि उसे शक था कि मैं किसी से फंसी हुई हूँ। और मैंने बहाना करके उसी के लिए रुकी हुई हूँ और उसका यह सोचना सच भी साबित हुआ।  लेकिन हम लोग यहां पर नंगे पड़े हुए थे। और हमें बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरा भाई अचानक से वहा आ  पहुंचेगा। मेरा भाई जैसे  घर में आया लेकिन अंदर से दरवाजा बंद था। तो उसने बाहर की खिड़की में से जाकर देखा और हम दोनों से गलती यह हुई कि हम दोनों बाहर के हाल में ही बेड पर लेटे हुए थे। और वह भी पूरी नग्न अवस्था में। फिर क्या था मेरे भाई ने खिड़की में से देखकर जोर जोर से दरवाजा पीटने लगा। और हम दोनों बहुत घबरा गए। मैंने उसे ऊपर छत पर मेरे कमरे में जाने को कहा। व मैंने झट से कपड़े पहने मेरा बॉयफ्रेंड ऊपर छत पर जाकर मेरे कमरे में छिप गया।



 मैंने कपडे पहन कर दरवाजा खोला। मैंने देखा कि मेरा भाई अंदर आते ही  दरवाजा बंद कर दिया और। यहां वहां देखने लगा मैंने पूछा क्या हुआ भैया तो उसने कहा कि बता कौन था ? तो मैंने कहा कहां कौन था ? यहां तो कोई नहीं मैं अकेली में लेटी हुई थी। तब भाई ने कहा तू झूठ बोल रही है। कोई था अंदर बता कहां है वह मैंने सब देख लिया है तब मैं बहुत ज्यादा घबरा गई तब मैंने कहा भैया प्लीज मुझे माफ कर दो ऐसा कुछ नहीं है तब मेरा भाई ऊपर जाने लगा और मैं समझ गई कि अब सारी पोल पट्टी खुल जाएगी। फिर वह मेरे कमरे में गया , मैं भी उसके पीछे भागी भागी गई। और वहां जाकर उसने देखा कि मेरा  बॉयफ्रेंड  फ्रेंड मेरे बेड  के नीचे लेटा हुआ था। और वह भी पूरा नंगा। मेरे भाई ने उसे देख कर और ज्यादा गुस्सा हो गया और उसे पीटने लगा।



  उसने सोचा कि यदि मैं बाहर निकलूंगा तो घर की इज्जत का तमाशा बन जाएगा। इसलिए मेरे भाई ने मेरे बेडरूम के अंदर जहां हम तीनो लोग थे मैं मेरा भाई तू मेरा बॉयफ्रेंड मेरे बेडरूम का दरवाजा बंद करके मुझे उसे दोनों को पीटा। फिर उसे एक चेयर पर बैठा कर उसे  बांध दिया। और उसे वहां बैठा कर मुझे जोर जोर से पीटने लगा। और सामने  पड़े बेड पर मुझे लिटा दिया। और मेरे बॉयफ्रेंड से बोला कि साले तू इसे चोदने वाला था न। अब मैं बताता हूं तुझे चुदाई  क्या होती है और फिर मेरे भाई ने मुझसे बोला कि निकाल कपड़े। मैंने कहा भैया अभी क्या कर रहे हो आप ?तो उसने मुझे फिर एक जोरदार थप्पड़ मारा और बोलो तू दूसरों से चुदवा  सकती है और मुझसे बोल रही है कि यह क्या कर रहे हो। और मुझे जबरदस्ती नीचे बेड पर लिटा दिया। और बोला कपड़े निकाल मैं बहुत ज्यादा डर गई थी मैं कुछ नहीं कर पा रही थी। मेरे ऊपर का टॉप खींच कर निकाल दिया।



  क्योंकि मैंने भी जल्दी बाजी में अपनी ब्रा और पेंटी नहीं पहनी थी। तो मेरे टॉप निकालते ही  मेरे बड़े बड़े बूब्स उसके सामने लटक गए। और उन्हें मेरा भाई घूर घूर कर देखने लगा। वहा मेरा बॉयफ्रेंड भी  नंगा बैठा हुआ देख रहा था। फिर उसने मेरी सलवार का नाडा खोला ,और मेरी सलवार भी निकाल दिया। अब मैं मेरे भाई के सामने एकदम नंगी हो। गई थी फिर उसने अपने कपड़े निकालें। और अपना बड़ा और मोटा लण्ड  एकदम खड़ा कर लिया। और फिर उसने मुझे बेड पर लिटा कर दो चार थप्पड़ जड़े। और फिर मेरे बालों को कस कर पकड़ लिया और अपने लण्ड  को मेरे मुंह के पास लाकर बोला,  इसको मुंह में ले। लेकिन मैं थोड़ा हिचकिचा  रही थी लेकिन मेरा अंदर से बहुत जोर से  मन करने लगा। क्योंकि मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरी चुदाई  की प्यास नहीं बुझाई थी इसलिए भाई ने  एक दो बार बोला तो मैंने अपना मुंह खोल दिया। और फिर वह अपनालण्ड मेरे मुंह में अंदर बाहर करने लगा। और में भी बड़े मजे से उसके लण्ड  को चूसने लगी। अब मेरा बॉयफ्रेंड सोच रहा था कि यह जबरदस्ती कर रहा है या ये खुद करवा रही है।



फिर क्या था मुझे मेरे भाई ने डॉगीस्टाइल  मैं बैठा कर मेरी चूत  चोदने लगा ।  और इस बार मुझे बहुत ज्यादा मजा आ रहा था। फिर मैंने धीरे धीरे अपने पैरों को फैला लिया। और खुद अपने आप पोज देने लगी। फिर मेरे भाई ने जाकर मेरे बॉयफ्रेंड को भी खोल दिया। और फिर उसे भी लाकर मुझे चोदने को कहा फिर मेरे भाई ने मेरे मुंह में लण्ड  घुसा दिया। और मेरा बॉयफ्रेंड मेरी चूत  चोद रहा था। इस प्रकार अब मेरी जुदाई दो दो लण्ड  से हो रही थी। और मैं बहुत ज्यादा खुश हो गई थी।



मैंने मेरे भाई को कसकर गले लगा लिया और उसे चूमने लगी। मैंने कहा हां भाई वह तो आप जैसा मैंने कहा की प्लीज कोई मेरी गांड मारो। फिर मेरे भाई ने अपना मोटा ल* मेरी गांड में घुसाया। और मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरी चूत  में लण्ड  घुसाया। इस प्रकार दो दो लण्ड  लेकर मुझे बहुत मजा आया। और उस दिन में इतना चुदी कि कोई सोच भी नहीं सकता। लास्ट में दोनों ने मुठ मार कर मेरे मुंह पर और दूध पर अपना वीर्य गिराया। इस प्रकार मेरी बहुत जोरदार चुदाई की। और मैंने उस दिन के बाद अक्सर अपने भाई से चुदाने लगी। दोस्तों जब भी मौका मिलता मेरा बॉयफ्रेंड और मेरा भाई दोनों मिलकर मुझे चोदते। और इससे ज्यादा सुख मेरे जीवन में कुछ नहीं हो सकता। दोस्तों उम्मीद है कि मेरे जैसी चुडक्कड़ लड़की की कहानी आपको बहुत पसंद आई होगी। आप हमें कमेंट करके भी बता सकते हैं इस कहानी  को पूरा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।


इसे भी पढ़ें -  फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी - सेक्स स्टोरी हिंदी



varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...