फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी - सेक्स स्टोरी हिंदी

फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी :  जैसे ही मेने उसके कड़क खड़े लण्ड को देखा, मेने झट से उसे अपने मुँह में लेकर चूसने लगी। उसने भी फिर उसी कड़क लण्ड से में गांड मार के सुजा दी। ये है मेरे एक फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी



फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी
फेसबुक फ्रेंड के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी


फेसबुक फ्रेंड से मिलकर रात भर चूत और गांड मराने की मस्त कहानी 


  नमस्कार दोस्तों मेरा नाम शिवानी (जो कि एक  बदला हुआ नाम है )प्राइवेट सिक्योरिटी के कारण मैं अपना नाम नहीं बता सकती। लेकिन दोस्तों मैं आज आपको जो कहानी इस ब्लॉग के माध्यम से शेयर करने जा रही हूं वह मेरे जीवन में घटित एक सच्ची घटना है।  जिसका अनुभव बहुत ही सुखदाई था। और मैं उम्मीद करती हूं कि आज आप इस पोस्ट को पढ़कर के अपने मन को मचलने से रोक नहीं पाएंगे और आप भी सोचेंगे  कि काश उस दिन मैं आपके साथ आती और मेरा दावा है दोस्तों मेरी यह कहानी सुनते सुनते आप का लौड़ा खड़ा हो जाएगा। 


 और जिन लड़के और लड़कियों को मेरी तरह हस्तमैथुन करने की आदत है। वह आज अपने आप को हस्तमैथुन करने से रोक नहीं पाएंगे। बस आप शुरू से लेकर अंत तक इस कहानी को पूरे मजे के साथ पढ़े। दोस्तों पहले मैं अपने आप के बारे में आपको बता दो मेरी उम्र 23 साल है। और मैं दिल्ली में एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती हूं मैं यहां स्टडी कर रही हूं और ऐसा मेरी सहेलियों को कहना है कि मैं देखने में बहुत ही सेक्सी लगती हूं। और मुझे भी सेक्सी कहानियां पढ़ने का और पोर्न मूवीस देखने का बहुत शौक है मैं अक्सर  अपनी रूममेट्स के साथ साथ मिलकर पोर्न मूवी देखते हैं। और रात में गंदी-गंदी कहानियां पढ़ते हैं। और फिर मुझे भी आज यह कहानी आप लोगों तक शेयर करने का मौका मिला। 




 तो दोस्तों बात पिछले 1 साल की है जब मैं अपनी लास्ट ईयर में थी। और मेरी सहेलियां और मैं अक्सर रात में अंडरवियर और ब्रा पहनकर साथ में चिपक कर सोते थे। एक रात मैं अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ देख रही थी तभी मेरे मैसेंजर पर किसी लड़के का मैसेज आया जोकि मुझसे कह रहा था कि मैं तुम्हें बहुत अच्छे से जानता हूं हम दोनों बचपन में साथ में पढ़ते थे लेकिन मुझे कुछ याद नहीं आ रहा था फिर उसने मतलब उस लड़के ने अपनी कुछ फोटो शेयर की तब मुझे याद आया कि यह तो राहुल है। 



  राहुल मेरा बचपन का दोस्त है हम लोग कक्षा 8 तक साथ में पड़े थे लेकिन उस समय का राहुल अब काफी बदल चुका था वह छोटा सा बच्चा राहुल अब एक दाढ़ीवाला लड़का बन चुका था और न जाने कैसे उसे उसने मुझे पहचान लिया फिर हम दोनों बातें करने लगे सारे हालचाल लेने के बाद हमें बात करते हुए लगभग रात के 1:00 बज चुके थे फिर राहुल ने मुझसे पूछा कि तुम तो काफी बदल चुकी हो क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है तब मैंने उसे उत्तर में कहा कि मैं एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती हूं जहां कोई लड़कों से मिलना जुलना नहीं होता है तो मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है फिर मैंने राहुल से पूछा तुम तो काफी हैंडसम हो गए हो तुम्हारी तो कोई गर्लफ्रेंड होगी तब राहुल ने हंसने वाला सिंबल भेजते हुए कहा नहीं यार मैं तो सबसे बड़ा सिंगल हूं तभी तो यहां 1:00 बजे तक फेसबुक पर लगा हुआ हूं फिर राहुल ने मुझसे कहा चलो ठीक है हम लोग सुबह बात करेंगे मैंने राहुल से पूछा तुम अभी कहां रहते हो तो उसने बताया कि मैं अपने परिवार के साथ अब बनारस में रहता हूं यदि तुम्हारा बनारस घूमने कुछ प्लान हो तो जरूर आना और मुझसे मिलना मैंने कहा ठीक है मैं आऊंगी तो तुम्हें जरूर बताऊंगी। 



  राहुल ने कहा ओके अब तुम मेरे व्हाट्सएप नंबर ले लो और अब से हम दोनों व्हाट्सएप पर बात किया करेंगे फिर हम दोनों ने एक दूसरे को अपना व्हाट्सएप नंबर दिया और व्हाट्सएप पर ही गुड नाइट बोलकर हम दोनों सो गए  राहुल से बात करने के बाद मैंने उसकी प्रोफाइल चेक की और उसमें उसके कई फोटोस देखें उसके फोटोस देख कर मेरा उससे मिलने का मन करने लगा फिर मैंने सोचा कि इसी दिन सच में बनारस जाकर उससे  मिलूंगी। 


  अगले दिन सुबह जब मैं उठी तो मैंने देखा कि राहुल ने मुझे गुड मॉर्निंग का मैसेज किया है फिर मैंने भी उसे रिप्लाई किया फिर हम दोनों में कुछ देर चैटिंग हुई उसके बाद राहुल ने मुझसे कहा कि मैं ऑफिस के लिए लेट हो रहा हूं मैं शाम को आकर तुम से बात करूंगा मैंने कहा ठीक है तुम ऑफिस जाओ फिर हम लोग शाम को बात करते हैं फिर मैंने अपनी कुछ सहेलियों को राहुल के बारे में बताएं तो वह लोग भी राहुल को देख कर कहने लगी कि यार लौटा तो मस्त है मेरी सेटिंग करवा दे तो मैंने उन सभी को ना करते हुए कहा कि यह तो मेरा ही बॉयफ्रेंड बनेगा फिर क्या था राहुल से बातचीत का सिलसिला फिर चालू हुआ फिर हम लोग कुछ पर्सनल बातें करने लगे। 

 कुछ दिन बाद मैंने राहुल से कहा कि राहुल मुझे कहीं घूमने का मन कर रहा है क्या तुम मुझे बनारस घुमा सकते हो उसने कहा शिवानी तुम एक बार आओ तो मैं तुम्हें बहुत अच्छे से पूरा बनारस घुमाऊंगा उस टाइम पर राहुल ने कहा कि मैं ऑफिस से दो-तीन दिन की छुट्टी भी ले सकता हूं यदि तुम आओ तो मुझे बता दो मैंने कहा कि कॉलेज में एक्जाम होने वाले हैं तो कॉलेज जाना भी कोई जरूरी नहीं है इसलिए मैं सोच रही हूं कि मैं दिल्ली से अकेले बनाना घूमने आ जाऊं लेकिन तुम मुझे वहां मिलना जरूर राहुल ने मुझसे कहा कि शिवानी कैसी बातें कर रही हो तुम और मैं तुमसे मिलूं ना ऐसा हो ही नहीं सकता मैंने कहा ठीक है मैं मंडे को तुमसे मिलने आउंगी और इसी बहाने हम लोग बनारस भी घूम लेंगे तब राहुल ने मुझसे कहा ठीक है तुम आओ मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं। 


  मैंने दिल्ली से बनारस का टिकट कंफर्म किया और निकल पड़ी बनारस के लिए और हॉस्टल में मैंने बताया कि मैं अपने घर जा रही हूं और घर पर मैंने किसी को नहीं बताया कि मैं  घर आ रही हूं क्योंकि मुझे तो बनारस जाना था।  अगले दिन सुबह जब मैं बनारस पहुंची तो राहुल मुझे पिक करने के लिए स्टेशन आया हुआ था और वह काफी हैंडसम लग रहा था उसने  आते ही मेरी तारीफें करना शुरू कर दिया। 


उसने कहा कि चलो मेरे घर चलो मैं तुम्हें अपने घर वालों से भी मिला देता हूं तब मैंने राहुल से कहा नहीं मैं नहीं चाहती कि मैं तुम्हारे घर जाऊं और कुछ प्रॉब्लम क्रिएट हो तब राहुल ने फ्रैंक होकर कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं है तो मेरे घर चल सकती हो तब मैंने कहा नहीं राहुल में यही लॉज में रुक जाऊंगी वैसे भी हम लोग दिन में साथ में घूमेंगे तब राहुल मान गया उसने कहा ठीक है चलो मैं तुम्हें लॉज ले चलता हूं और वहां सारा सामान रख देते फिर हम लोग साथ में एक लॉज में गए और वहां सारा सामान रखकर घूमने निकल गए। 


 राहुल ने अपने ऑफिस से छुट्टी ले ली थी तो वह दिन भर मेरे साथ घुमा और शाम को हम लोग जब वापस लॉज में गए तो पहले हम दोनों ने एक रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाया और उसके बाद राहुल और मैं दोनों लॉज में आ गए राहुल ने मुझसे पूछा कि तुम यहां अकेले कैसे रहोगे तो मैं अकेले छोड़कर जाने का मेरा मन नहीं कर रहा है मैंने कहा अच्छा तुम्हें मेरी इतनी फिक्र हो रही है तो तुम भी रुक जा तब राहुल ने कहा क्या मैं तो रुक सकता हूं यदि तुम चाहो तो मैंने कहा फिर तुम्हारे घर वाले क्या बोलेंगे कि तुम कहां गए उसने कहा मैं अक्सर मेरे दोस्तों के यहां रात में रुक जाया करता हूं तो आज भी कह दूंगा कि मेरे दोस्त के यहां रुका हूं  मैंने कहा ठीक है राहुल तुम यहीं रुक जाओ मुझे बहुत अच्छा लगेगा। 



राहुल ने अपने घर फोन लगाकर कह दिया कि मैं कल आऊंगा और मैं अपने एक दोस्त के यहां रुका हूं फिर क्या था मैं राहुल से बोल कर गई कि मैं बाथरूम में नहाने जा रही हूं दिन भर से मुझे बहुत थकान हो गई तब राहुल ने कहा अच्छा ठीक है थकान तो मुझे भी हो गई मैं भी यही  नहा लूंगा मैंने कहा राहुल तुम यहां नहा तो लोगे लेकिन तुम्हारे कपड़े राहुल ने कहा कि नंगा होकर ना लूंगा  और फिर यही कपड़े पहन लूंगा मैं उसकी इस बात से हंसने लगी और बाथरूम में चली गई। 



कुछ देर बाद में नहा कर निकली तो राहुल मुझे घूर कर देखने लगा मैंने पूछा राहुल क्या हुआ ऐसे क्यों देख रहे हो उसने कहा तुम बहुत ही सेक्सी लग रही हो मैंने कहा मेरी सहेली अक्सर यही  कहती उसने कहा ठीक है मैं भी नहाने जा रहा हूं और राहुल अंदर जाकर नंगा होकर नहाने लगा फिर कुछ देर बाद उसने मुझे आवाज लगाते हुए कहा शिवानी तुम्हारा तो लिया दो ना मैंने कहा ठीक है मैंने राहुल को अपना तोलिया देने के लिए जैसे ही गेट खोलो मैंने देखा कि राहुल एकदम नंगा होकर नहा रहा था लेकिन उसने अपनी पीठ  मेरी तरफ किया हुआ था तो मैं उसका लण्ड  नहीं देख पाई। 




और मैंने दरवाजे के बाहर से ही आवाज लगाकर कहां राहुल तौलिया  ले लो। तो राहुल ने कहा शिवानी अंदर ही आ जाओ देने के लिए।  मैं जानती थी कि उसने अंदर कुछ नहीं पहना और वह पूरा नंगा है फिर भी मैंने उससे कहा ठीक है मैं अंदर आ रही हूं लेकिन तुम शर्माना नहीं उसने कहा ठीक है आ जाओ और मैं भी उसे नंगी हालत में देखना चाहती थी तो मैं अंदर चली गई और इस बार राहुल मेरी तरफ फेस करके एकदम नंगा अपने लण्ड को  सहलाते हुए खड़ा था। 



  मैंने देखा कि राहुल अपने लण्ड  को हिला रहा था। मैंने उससे कहा पागल यह क्या कर रहे हो उसने कहा क्या करूं तुम इतनी सेक्सी  जोहो तुम्हें देख कर मुठ मारने का मन कर रहा है। इसलिए अपने लण्ड को हिला रहा हूं। मैंने कहा अच्छा तो इतनी खूबसूरत लड़की तुम्हारे सामने हैं और तुम हाथ से ही काम चला रहे हो इतना सुनते ही राहुल ने मुझे नंगी हालत में कसकर गले लगा लिया और मेरे होठों को चूमने लगा। 


  फिर क्या था राहुल ने शावर ऑन कर दिया और हम दोनों पानी में भीगने लगे क्योंकि उस समय मैंने कपड़े पहन रखे थे तो राहुल ने मुझे मेरे कपड़े उतारने को कहा और मैंने भी अपने कपड़े निकाल दिया।  फिर राहुल ने मुझे पीछे से पकड़ कर मेरी गांड में उसका लण्ड  टेक दिया। और मेरे बूब्स को मसलने लगा और मेरे लिए यह एहसास बहुत ही लाजवाब था। 



फिर मैं नीचे बैठकर उसके लण्ड  को चूसने लगी।  फिर उसने मेरे बूब्स को चूसना शुरू किया कहीं देर तक मेरे दूध पीने के बाद उसने वही बाथरूम में मुझे डॉगी स्टाइल में झुका कर मेरी चूत  में अपना लण्ड  डालकर मुझे चोदने लगा। और मुझे बहुत ज्यादा मजा आ रहा था। उस समय में जोर जोर से चिल्ला रही  थी।  और राहुल मुझे और जोर जोर से चोद रहा था। उसके चोदने  से तालियों जैसी आवाज गूंज रही थी। 



फिर कुछ ही देर में राहुल का वीर्य निकलने वाला था। कि उसने मुझे नीचे बैठाकर मेरी नाक और आंख के पास अपने लण्ड  का टोपा रखकर मुठ मारकर मेरे चेहरे पर अपना वीर्य गिरा दिया। और मुझे किसी अंग्रेजी फिल्म का एहसास हुआ। और  मुझे बहुत मजा आया फिर हम दोनों फिर से नहा करबेड  पर चले गए। 


  बेड पर जाने के बाद राहुल ने मेरी चूत  चाटना  शुरू किया। और उसने तब तक मेरी चूत  चाटी जब तक मेरी चूत  का सारा पानी निकल नहीं गया। और यह एहसास मेरे लिए परम आनंद का एहसास था। मैंने भी उसके लण्ड  को मुंह में लेकर खूब चूसा  और हम दोनों और  69 की स्थिति  में पड़े हुए थे। 



 कुछ ही देर में राहुल ने मुझे फिर से चोदना शुरू किया। और इस बार उसने अपना मोटा और कड़क लण्ड  मेरी गांड में घुसा दिया। और फिर उसने लगभग  आधे घंटे तक मेरी गांड मारी। जिससे मेरे गांड में बहुत दर्द होने लगा। लेकिन मुझे मजा भी उतना ही आया। और इस बार राहुल मेरी गांड मारते मारते अपना सारा वीर्य मेरी गांड में घुसा दिया। और फिर उसका लण्ड ढीला पड़ गया। 



लेकिन कुछ ही देर में  मेरा फिर से मन अपनी चूत  चुदाने को करने लगा। फिर मैंने राहुल का लण्ड  मुंह में लेकर चूस  कर  फिर से खड़ा किया और। उसने फिर मेरी चूत  में अपना लण्ड  डालकर मेरी चूत मारी और इस प्रकार राहुल ने मुझे उस रात रात भर चोदा। और जिंदगी में पहली बार मुझे चोदने का इतना मजा आया कि मैं इस घटना को जिंदगी भर नहीं भूल पाउंगी। 



 सुबह हम दोनों फिर नाश्ता करके वापस अपने कमरे में गए  और राहुल ने फिर मेरी गांड मारी। इसी प्रकार दूसरे दिन हमने दिनभर चुदाई की। और कहीं घूमने भी नहीं गए रात में डिनर के साथ राहुल ने पावर बढ़ाने वाली टेबलेट   लाकर मुझे भी दिया और खुद ने भी खाया। और रात भर उसने मेरी चूत  और गांड मार-मार कर सुजा डाली। और फिर उसने मेरे मुंह में लण्ड डालकर मेरे मुंह की भी जुदाई कर दे और सारा वीर मेरे मुंह में भर दिया और मैंने भी गोली के असर में उसे सारा पी गई। दोस्तों उम्मीद है कि मेरी यह चुदाई  की कहानी आप लोगों को बहुत पसंद आई होगी। धन्यवाद




varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...