पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ - best new sex story hindi

पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ :  उसने जब मेरे गुलाबी निप्पल को अपने होठो में लेकर चूसा तो मेरी चूत से यौवन का रस टपकने लगा जिसने उसने चाट कर शांत किया। उसका लण्ड मेरे मुँह में गले गले तक चला जा रहा था।



पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ
पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ 



पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ और मदमस्त कर देने वाली चुदाई 

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम नमिता है, मै बंगलोर में जॉब करती हूँ। में एक प्राइवेट सेक्टर की कंपनी में काम करती हूँ। मेरे हस्बैंड भी यही जॉब करते है। मेने अपने हस्बैंड से लव मैरिज की थी। हम दोनों एक दूसरे को कॉलेज के टाइम से जानते थे।


इसे भी पढ़ें - new dulhan ki chudaai - maine pehli baar choda- best story hindi



 दोस्तों मेरी उम्र 31 वर्ष है मैंने मेरे हस्बैंड के साथ लव मैरिज तो कर ली लेकिन मैं शुरुआत में तो अपने हस्बैंड के साथ काफी खुश थी, लेकिन कुछ समय बाद लगभग 1 साल बाद उन्होंने मुझ में अपना इंटरेस्ट कम कर दिया लेकिन मैं एक सेक्स को पसंद करने वाली औरत हूं और मुझे सेक्स बहुत ही ज्यादा पसंद है और अब इस उम्र के पड़ाव में मुझे सेक्स करने का बहुत ज्यादा मन करता है क्योंकि मेरे हस्बैंड जब मेरे बॉयफ्रेंड हुआ करते थे तो वह मुझसे अक्सर रोमांटिक बातें किया करते थे जिसके कारण मैं उनसे बहुत ज्यादा इंप्रेस थी। इसीलिए मैंने उनके साथ अपने परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज की।


लेकिन कुछ ही समय बाद उनका इंटरेस्ट मुझसे खत्म सा होता चला गया। और अब वह मुझसे सप्ताह में  लगभग एक बार सेक्स करते हैं। और मैं चाहती  हूं कि वह मुझे दिन में कम से कम दो-तीन बार चोदे। लेकिन इसी के विपरीत उनका इंटरेस्ट मुझ में खत्म होते जा रहा था।


 दोस्तों में जिस प्राइवेट कंपनी में काम करती हूं वहां मेरा एक कलीग है जो मेरे साथ ही काम करता है। वह मेरे हम उम्र का है वह मुझसे छोटा ही होगा। क्योंकि हम लोग साथ में काम करते हैं इसलिए हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। और मेरा वह कलीग मुझे बहुत पसंद भी करता है। क्योंकि मैं एक शादीशुदा महिला हूं इसलिए मुझे यह सब करना मतलब किसी और के साथ मिलना जुलना बिल्कुल पसंद नहीं है। और में किसी पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ  नहीं मना सकती थी। लेकिन मेरा मन हमेशा सेक्स करने को करता है। क्योंकि मेरे हस्बैंड मुझे पूर्ण रूप से संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। इसलिए मैंने कुछ गलत कदम उठाना सही समझा।


दोस्तों मैं जो आज आपको यह कहानी सुनाने जा रही हूं यह लगभग 1 साल पुरानी है। यह मेरे जीवन में घटित उन हसीन घटनाओं में से एक है जिन्हें याद करके मेरा रोम रोम खुशी से झूम उठता है। दोस्तों मैं नमिता आज आपको मेरे जीवन की उसी हसीन दास्तां को  इस कहानी के माध्यम से आपके साथ शेयर करने जा रही हूं जिसे आप पढ़ कर के इंजॉय कीजिए। दोस्तों उन दिनों मेरे हस्बैंड का मुझ में इंटरेस्ट बिल्कुल खत्म सा हो चुका था। मेरे लाख कोशिश करने पर भी मेरे हस्बैंड मुझे चोदने के लिए तैयार नहीं होते थे। मैं उनके सामने अक्सर नंगी होकर लेट जाती थी। और तो और मैं उनके लण्ड  को खड़ा करने की तमाम कोशिशें करती थी। लेकिन वह इतने सुस्त और लापरवाह हो गए थे कि वह मुझे चोदना ही नहीं चाहते थे। मेरा कई दिनों से अपनी चूत  को चुदवाने का मन कर रहा था।


 एक दिन जब मैं ऑफिस में थी तो मेरे कलीग  ने मुझसे पूछा क्या बात है मैडम आप आजकल बहुत उदास दिखाई दे रही  है? तब मैंने उन्हें उत्तर देते हुए कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं है मेरी बस थोड़ी तबीयत खराब है।  तब उसने मुझे रोमांटिक अंदाज में कहा मैडम मैं आपकी तबीयत ठीक कर सकता हूं।आप मुझे कहिए तो सही तब मैं समझ गई की यह मुझ में इंटरेस्ट ले रहा है। और फिर मैंने भी उसे मुस्कुरा कर जवाब दिया कि यदि जरूरत पड़ेगी मैं तुम्हें जरूर बताऊंगी। तब उसने कहा ठीक है मैडम आप मेरे मोबाइल नंबर ले लीजिए आधी रात को भी आपको जरूरत हो तो आप मुझे बुला लीजिएगा। क्योंकि मैं तो सिंगल हूं मेरी अभी शादी नहीं हुई है।  मैंने कहा ठीक है तुम अपने नंबर दे दो यदि जरूरत होगी तो मैं तुम्हें बता दूंगी। फिर मैंने अपने कलीग से उसके व्हाट्सएप नंबर ले लिए।


इसे भी पढ़ें - चाची के साथ पूरी रात : सेक्सी चाची की चुदाई : फुल सेक्स की कहानी


   उसके लगभग 1 हफ्ते बाद मेरे हस्बैंड अचानक किसी काम से शहर के बाहर 1 हफ्तों के लिए जा रहे थे। तब मैंने उनका सामान पैक करा और उन्हें विदाई दी उनके जाने के लगभग 1 दिन बाद मैं बड़ा अकेला महसूस कर रही थी। और मैं बैठे-बैठे इंटरनेट पर सेक्सी कहानियां पढ़ रही थी। मेरी पसंदीदा वेबसाइट www.sexstoryhindi.xyz  है मैं उसी पर यह कहानी भी शेयर कर रही हूं। कहानी पढ़ते पढ़ते अचानक मेरा मन भी चुदाई का  करने के लिए मचल गया फिर मुझे अचानक याद आया कि मेरे कलीग ने मुझे अपना व्हाट्सएप नंबर दिया था।


फिर मैंने उसी नंबर पर मैसेज किया और वहां से मुझे तुरंत रिप्लाई आया मैंने कहा कि आज मैं घर पर अकेली हूं यदि आप फ्री हो तो चाय पीने मेरे घर आ जाइए। तो मेरे कलीग कहा क्यों नहीं मैडम मैं जरूर आऊंगा। और फिर हम लोगों ने थोड़ी देर व्हाट्सएप पर बातें की फिर मैंने उसे रात को लगभग 8:00 बजे अपने घर बुलाया। और फिर मैं अपने काम पर लग गई।



रात के लगभग 8:00 बजे मैंने उसे अपने घर बुलाया था तो वह लगभग 8:30 बजे मेरे घर पहुंच गया। वह बहुत ही ज्यादा हैंडसम और जवान लग रहा था। उस दिन मैंने पहली बार उसे जींस और टीशर्ट पर देखा था क्योंकि ऑफिस में अक्सर वह फॉर्मल ड्रेस में आता था। मेरे घर आते हैं हम लोगों का बातों का सिलसिला शुरू हुआ उसने सिर्फ मेरी तारीफें करना सही समझा। और वह मेरी तारीफें कर रहा था।


उस दिन मैंने घर पर सूट पहन रखा था उसने मुझे कहा कि इस सूट में तो आप एक जवान लड़की लग रही है।  मैंने कहा और मैं कैसी लग रही हूं ?उसने कहा आप तो मुझे शुरू से ही पसंद है। आपका फिगर बहुत सेक्सी लगता है। उसकी यह बात सुनकर अब मेरा मन चुदने का करने लगा फिर मैंने उससे कहा कि क्या तुम आज रात यहीं रुक सकते हो क्योंकि मुझे अकेले में बहुत डर लगता है उसने कहा ठीक है मैं लेकिन सोऊंगा कहां ? मैंने  कहा आप मेरे बेडरूम में सो जाइएगा। तब उसने कहा यदि आप मेरे साथ सोएंगे तो ही मैं रुकूंगा। मैंने हंसते हुए कहा अच्छा ठीक है।


 फिर क्या था हम दोनों डिनर करके एक साथ लेट कर टीवी देखने लगे। फिर उसने मेरे करीब आकर मेरे कंधों पर हाथ रखते हुए का का कि आप बहुत मुलायम है। और उम्मीद है की अंदर से भी आप और ज्यादा मुलायम होंगे। मैंने कहा आपको देखना है क्या कि मैं अंदर से कितनी मुलायम हूं ? उसने तुरंत हां में उत्तर दिया। मैंने कहा ठीक है आप चेक कर लो फिर उसने मेरे ब्रा में हाथ डालते हुए मेरे बूब्स को मसलने लगा। फिर मेरे अंदर की आग और ज्यादा बढ़ गई। और मैं उसके लण्ड  को अब देखना चाहती थी। फिर मैंने भी उसे उसके कपड़े उतारने के लिए कहा  फिर उसने जैसे ही अपनी पेंट निकाला मैंने देखा कि उसने अंदर अंडरवियर नहीं पहन रखी थी। क्योंकि उसे पता था कि आज वह मेरी चुदाई  करेगा।


फिर क्या था उसका मोटा और लंबा लण्ड  मेरे सामने लटकने लगा। और मैं इतनी ज्यादा तड़प रही थी कि मुझे कंट्रोल करने में बहुत दिक्कत हो रही थी।  मेंने घुटनों के बल बैठकर उसके लण्ड को अपने मुंह में लेकर चूसना शुरू किया। फिर वह जोर जोर से कराहने लगा। फिर उसने मुझे नंगी करके मेरे पैरों को फैलाकर अपने लण्ड  में थूक लगाकर मेरे भोसड़े में अपना लौड़ा  घुसा दिया।


और फिर उसने मेरी इतनी जोरदार चुदाई  की कि मेरी चूत से पानी की बौछार शुरू हो गई। फिर कुछ ही देर में उसने उसके लण्ड का पानी मतलब वीर्य मेरे मुंह पर गिरा दिया। यह सब किसी अंग्रेजी फिल्म की तरह हो रहा था। और उस रात उसने मुझे रात भर चोदा  मेरे दोस्तों उम्मीद है कि आप लोगों को मेरी चुदाई  की। और मैंने इस प्रकार पराये मर्द के साथ रंगरलियाँ मनाई।  यह कहानी बहुत पसंद आई होगी यदि आपको यह कहानी पसंद आई है तो आप कमेंट में बताएं धन्यवाद।


इसे भी पढ़ें - प्यारी भतीजी की पहली चुदाई

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...