कज़िन सिस्टर की चुदाई

कज़िन सिस्टर की चुदाई:  मै उसकी चिकनी चूत को चाटता चला गया और वो मेरे लण्ड को बस पिए जा रही थी। उसकी गांड का छेद छोटा होने के कारण मेरा लण्ड उसमे घुस नहीं रहा था। 


cousin sister ki chudai
 सेक्स स्टोरी हिंदी


मामा की लड़की के साथ किया प्यार और फिर हुयी जबरजस्त चुदाई 


                     नमस्कार दोस्तों मेरा नाम गोविन्द है , में आज आपको अपनी ही ममेरी बहन या मेरे मामा की लड़की के साथ हुयी प्यारी दास्तान बताने जा रहा हु ,दोस्तों हमारा परिवार ग्वालियर में रहता है मेरे पापा की बैंक में जॉब है तो हम लोग शुरू से ही ग्वालियर में रहते है , मेरी मम्मी बिहार से है और हमारी ज्यादातर रिस्तेदारी बिहार में ही है ,हम लोग अक्सर गर्मियों की छुट्टियों में ग्वालियर से बिहार छुट्टिया मनाने जाते थे, इस बार हम लोग बहुत दिनों के बाद मामा जी घर जा रहे थे लगभग पांच साल बाद ,पहले जब  हम लोग गये थे तब मामाजी की लड़की एक छोटी बच्ची हुआ करती थी , हम लोग अक्सर बचपन में साथ में खेला करते थे ,मुझे ज्यादा याद तो नहीं पर वो लगभग ७वी क्लास में होगी , तो सातवीं क्लास में तो लड़किया बच्ची ही होती हे और उस टाइम हम लोग इतना सब कुछ समझते भी नहीं थे, हम लोग अक्सर जब भी मामा  जी के घर जाते थे तो लगभग एक डेढ़ महीने वहा हमेशा रहते थे , इसी प्रकार मेरे जीवन के कुछ पल बिहार में गुजरते थे।

 इसे भी पढ़े - दोस्त की बहन की चुदाई


               दोस्तों बचपन में हम लोग साथ में मस्ती भी किया करते थे ,मामाजी के घर पर जब में जाता था तब और भी रिलेटिव वहा आया करते थे जिसमे मेरी मेरी बड़ी मौसी भी आती थी और वो भी हम लोगो के साथ लगभग एक से डेढ़ महीने वही रूकती थी। मौसी जी की एक लड़की थी जिसका नाम रीना था रीना हम लोगो से काफी बड़ी थी जब में १२ साल का था जब रीना लगभग बीस साल की थी ,रीना बहुत ही सेक्सी लड़की हुआ करती थी ये बात मुझे अब पता चली जब में बड़ा हुआ और कुछ सोचने समझने लगा क्युकी उस समय रीना बहुत जवान हुआ करती थी मुझसे लगभग आठ साल बड़ी और मेरे मामा की लड़की तो और ज्यादा छोटी थी उस टाइम पर और मेने कभी कज़िन सिस्टर की चुदाई बारे में सोचा  नहीं था।



             गांव में हमारे मामाजी का घर बहुत बड़ा है इसलिए पूरा परिवार इकट्ठा होता था ,और खूब एन्जॉय करते थे सब लोग , गांव में एक तालाब हुआ करता था , जहा सभी लोग नहाने जाते थे , वहा एक और गांव की महिलाये नहाने जाती थी , सभी लोग अक्सर सुबह दस बजे तक नहा कर चले जाते थे , और रीना हमें वहा लगभग बारह बजे दोपहर में लेकर जाती थी ,और खुद नंगी होकर नहाती थी और हम लोगो के सामने अपनी चूत में ऊँगली करती थी और मुझसे तो कई बार चूत चटवायी भी है रीना ने , रीना हे तो मेरी मौसी की लड़की थी बड़ी मादरचोद अभी उसकी चूत भोसड़ा बन चुकी है , उसके तीन बच्चे भी है , और उसका हस्बैंड उसे आने भी नहीं देता है , क्युकी वो एक नंबर की चुड़क्कड़ थी।


मौसी की लड़की की बुर चटाई का मजा


cousin sister ki chudai
सेक्स स्टोरी हिंदी

  

 इसे भी पढ़े - मल्लू आंटी की रूम में चुदाई

    

                         रीना मेरे मामाजी की बेटी जो की उस समय एक छोटी सी बच्ची हुआ करती थी उसे अपने बूब्स पिलाती थी और उसकी छोटी सी चूत को अपनी जीभ से चाटती  थी और उसे भी बड़ी होते होते बहुत ही सेक्सी बना दिया। क्युकी रीना उसके साथ बाद में भी ऐसी ही हरकत करती रहती ,रीना मामाजी के घर के पास ही रहती थी तो उसका अक्सर वहां आना जाना लगा रहता था , रानी का वहा एक लड़के के साथ चक्कर भी चल रहा था ,और वो अक्सर उस लड़के को तालाब पर बुलाकर ले आती और हम लोगो को घूमाने के बहाने उस गांव के लड़के से खूब चुदवाती , हम दोनों को मुझे और मेरे मामाजी की लड़की को अक्सर वो टॉफी देकर कहती की घर में किसी को मत बताना , एक बार तो तालाब में वो नंगी होकर नहा रही थी और वो लड़का भी आ गया ,और वो भी तालाब में हमारे साथ नहाने लगा मुझे पता तो था की कुछ गड़बड़ है पर वो हमें या तो डराकर या बहलाकर किसी को बताने से मना कर देती।


            
                  रीना ने उस लड़के को भी पानी के अंदर बुला लिया और कहने लगी की तुम दोनों साथ में नहाओ और हम दोनों साथ में नहाएंगे , और हम लोग दोनों साथ हो जाते थे , रीना ने हमसे कपडे निकालने को कहा और बोली की पुरे नंगे होकर नहाने में बहुत मजा आता है और हम दोनों नंगे गए , अब मेने भी कहा दीदी अब आप भी अपने कपडे निकालो फिर रीना ने अपने कपडे निकाल दिए , फिर उस लड़के ने भी अपने कपडे निकाल दिए , चूँकि वो लगभग पच्चीस साल का था तो उसका लण्ड काफी बड़ा और मोटा था ,वो हम लोगो के सामने ही नंगा होकर रीना को चोदने लगा फिर मेरी लौड़ी भी खड़ी हो गयी थी जो मेने अपनी छोटी बहिन मेरे मामाजी की लड़की को पकड़ा दिया था और हम दोनों ने साथ में अपनी कज़िन सिस्टर की चुदाई  देखी  बाद में उस लड़के ने हम लोगो के सामने ही मुठ मारने लगा और उसका माल उसने रीना के बूब्स पर गिरा दिया ,बाद में मेरे मामाजी की लड़की मुझसे पूछने लगी की वो सफ़ेद रंग का क्या था मेने कहा मुझे नहीं पता।



             दोस्तों उसी को देखकर मेने मुठ मरना स्टार्ट किया और फिर कुछ ही सालो में मेरे लण्ड से भी सफ़ेद वाला द्रव्य निकलने लगा।  दोस्तों लेकिन इस बार जब में गया तो मेने देखा की इस बार रीना  लेकिन मेरे मामाजी की वो छोटी सी बच्ची अब माल बन गयी थी , जब में घर गया तो उसको देखकर हैरान रह गया मेने सोचा की ये इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गयी , और उसके दूध का साइज भी काफी बढ़ गया था , उसकी उम्र तो ज्यादा नहीं थी लेकिन उसकी खिलाई पिलायी से उसके शरीर का आकर काफी बढ़ गया था ,और वो और भी ज्यादा सेक्सी लगने लगी थी ,उसे देखकर मेने सोच ही लिया था की इस बार इसे यहां से चोद कर ही जाऊंगा।

तालाब में नंगे नहाने का मजा 

 

cousin sister ki chudai
सेक्स स्टोरी हिंदी


          मेने शुरुआत में उस से रीना के बारे में कहा तो उसने कहा हां मुझे रीना के बारे में सबकुछ याद है उसकी हर एक हरकत याद है , मेने कहा ये सब तुम्हे कैसे याद है तुम तो बहुत छोटी थी उस समय। तब उसने कहा की रीना बाद में भी आती थी और मेरे पास ही सोती थी ,रीना अक्सर रात में मेरे बूब्स को दबाती थी और उसी ने मेरे बूब्स को दबा दबा कर इतने बड़े कर दिए है ,दोस्तों मेरे मामाजी की लड़की बड़ी होकर बहुत ही फ्रेंक हो गयी थी वो मुझसे खुलकर बाते कर रही थी , और उसने कहा की बाद में रीना ने मुझे बहुत सी गन्दी आदते सिखाई , और मेरे सामने ही उस गांव के लड़के से वो खूब चुदवाती थी। और बाद में रीना के जाने के बाद उस लड़के मुझे भी चुदने को कहा पर मेने उसे मना कर दिया था।


              उसने कहा भैया आज में आपके साथ ही लेट जाऊ हम लोग रात  भर बाते करेंगे मेने कहा ठीक है , रात को मामीजी ने हमलोगो के लिए अदरक की चाय बनायीं और चाय को पीकर मेरा लौड़ा खड़ा हो गया था , फिर मेने अपनी बहन से सेक्सी बाते करना चालू कर दिया और उसने कहा मुझे रीना ने ऊँगली करने की आदत लगा दी है मुझे।  और इतना कहकर मेरी बहन अपनी चड्डी निकाल कर ऊँगली  करने लगी फिर उसने मेरा लण्ड पकड़ कर कहा ये तो अब काफी मोटा और बड़ा हो गया है , और वो मेरे लण्ड को हिलाने लगी उसने कहा वो लड़का ऐसे ही हिलाकर कुछ बाहर निकालता था न मेने कहा हां फिर मेरी से बहन रजाई के अंदर घुसकर थोड़ा निचे होकर मेरे लौड़े को अपने मुँह में भरकर चूसने लगी उसके लण्ड चूसने की अदा किसी अंग्रेजी फिल्म की लड़की की तरह ही थी , जिस से मेरे लौड़े से वीर्य निकलने में थोड़ा भी समय नहीं लगा और मेने सारा माल उसके मुँह में ही गिरा दिया ,चूँकि यदि वीर्य बिस्तर पर गिरता तो सुबह सबको पता लग जाता की कुछ न कुछ तो जरूर गलत हुआ है इसलिए उसने सारा वीर्य निगल लिया और मेरे लण्ड को चूसना उसने बंद  नहीं किया।


                  कुछ ही देर में मेरा लौड़ा फिर से टाइट हो गया और इस बार मेरे अपना लण्ड उसकी चूत में घुसा दिया और उसे धीरे धीरे चोदने लगा अब उसकी साँसे बढ़ने लगी थी ,वो मेरे बालो को नोच रही थी वो बहुत ही गरम थी उसने अपने बूब्स को मेरे मुँह में घुसा दिया और में उसके सॉफ्ट और चिकने लाल बूब्स को अपने होठो से चूसने लगा और उसकी जमकर चुदाई कर दिया ,इसी प्रकार में अपनी ही कज़िन सिस्टर की चुदाई  करने लगा। अब हम लोग रोजाना साथ में ही सोते थे , और लगभग एक महीने तक मेने उसे रोजाना चोदा और हम दोनों ने भरपूर सेक्स का लुफ्त उठाया और रीना को भी बहुत मिस किया ,दोस्तों आशा करता हु की आपको यह स्टोरी बहुत अच्छी लगी होगी धन्यवाद।



 इसे भी पढ़े -   सेक्सी गर्लफ्रेंड की चुदाई














varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...