चुदाई अलग अलग लण्ड से

 चुदाई अलग अलग लण्ड से 

 
चुदाई अलग अलग लण्ड से
सेक्स स्टोरी हिंदी

 

दोस्तों के साथ पिकनिक पर जंगल में की जी भर कर चुदाई 

 

                          हेलो दोस्तों मेरा नाम पूजा है में मुंबई की रहने वाली वाली हु ,में एक हाई क्लास फॅमिली से हु , में शुरुआत से ही मुंबई में  हु और मेरा जन्म भी मुंबई में ही हुआ है , मेरे घर में मेरे पापा मम्मी और और एक बड़ी बहन है ,पिछले साल मेरी बड़ी बहन की शादी हो गयी है अब में अकेले मेरे पापा मम्मी के साथ रहती हु ,मेरे पापा एक बिसिनेस में है और मेरी मम्मी एक डॉक्टर है ,पापा मम्मी बहुत ही खुले विचार के है वो लोग बहुत ही ज्यादा फ्रेंक है ,मुझे शुरू से ही किसी भी चीज की कमी नहीं है इसलिए में हमेशा से ही घूमने फिरने की शौक़ीन हु। मेरी दीदी की शादी पिछले साल एक अमेरिकन से हुयी है वो भी बिज़नेस मेन है और पापा के फ्रेंड के बेटे है और दीदी अब अमेरिका में सेटल हो गयी है और वहा बहुत खुश है मेरी भी शादी दो साल बाद अमेरिका में ही होगी वही पापा ने लड़का भी  लिया है और पापा ने मुझे कहा है बेटा आपको किसी चीज की जरुरत नहीं हे आप लाइफ को एन्जॉय करो और मुझे भी वो लड़का पसंद है और में भी चाहती हु की शादी के बाद अब अमेरिका में ही रहु।


                    लेकिन दोस्तों मेरा शौक और कुछ ही है और में इन दो सालो में अपना शौक पूरा करना चाहती हु ,मुझे पैसो और आमिर का कोई शौक नहीं है क्युकी ये सब तो मैंने बचपन से ही देखा है ,में चाहती हु की मुझे मेरे जीवन में बहुत सारा शारीरिक सुख मिले ,खुले शब्दों में कहु तो मुझे सेक्स में बहुत ज्यादा दिलचस्पी है , में हमेशा से ही सेक्स पसंद करती हु। हलाकि की बहुत से लड़के मेरे बॉयफ्रेंड बन चुके है लेकिन वो सारे मेरे पैसो को देखकर मेरे पीछे पड़ते है ,पर में चाहती थी की मुझे कोई ऐसा लड़का मिले जो मुझे शारीरिक सुख दे और मेरे जिस्म की प्यास बुझाये ,पर मुझे वो सुख नहीं मिला कभी।


                   दोस्तों पिछले साल दीदी की शादी जिस लड़के से हुयी मतलब की मेरे जीजू बहुत ही हॉट है , वो एकदम पोर्न फिल्म के हीरो की तरह लगते है ,मेने उनको देखा तो मुझे लगा की ये व्यक्ति मेरे जिस्म की प्यास बुझा सकता है जीजू शादी के बाद लगभग एक महीने तक यहां रुके थे वो जब यहां रहते थे तो मेरी उनसे बहुत जमती थी लेकिन उन्होंने मेरा साथ सिर्फ एक महीने ही दिया और अब वो अमेरिका चले गए लेकिन उन्होंने अमेरिका जाने से पहले मुझे वो सुख दिया था जिसकी मुझे हमेशा से तलाश थी। दीदी मेरी ज्यादा रोमांटिक  नहीं है वो एक घरेलु लड़की है ,लेकिन मुझे सेक्स करना बहुत पसंद चूँकि हमारे घर में बहुत फ्रेंक माहौल है तो में अक्सर मेरे जीजू के साथ घूमने जाती रहती थी क्युकी मुझे घूमना फिरना बहुत पसंद था और मुझे मेरे जीजू भी बहुत पसंद थे में तो बस उनकी सेक्सी बॉडी को देखकर पागल हो जाती थी ,में बस  चाहती थी की मेरे जीजू से एकबार चुद जाऊ ,इसलिए दिन में हमेशा जीजू को लेकर घूमने जाती और अपनी फ्रेंड से मिलवाती मेरी सारी सहेलिया मुझसे कहती यार तेरे जीजू तो बहुत स्मार्ट है तू तो जीजू को ही पटा ले ,तब से में हमेशा चाहती हु की जीजू मुझे एक बार नंगा करके जी भर के मेरी चुदाई करे और मेरे जिस्म की प्यास बुझा दे।


                  एकबार जब दीदी ने कहा की जीजू को अपने साथ ले जाओ और कही घुमा कर ले आओ वो यह बोर हो रहे है ,तो मेने जीजू को अपने साथ लेकर घूमने जाने का प्लान किया मेने जीजू से कहा आप रेडी हो जाओ में आपको आज एक स्पेशल चीज दिखाउंगी ,और दोस्तों मेरी शुरू से ही छोटे कपडे पहनने की आदत है तो मेने आज उसमे कुछ बदलाव किया और मुझे पता था की जीजू कुछ ही दिन में अमेरिका जाने वाले है तो मुझे फिर मौका मिलेगा नहीं क्युकी अब जीजू लगभग दो साल बाद वापस आएंगे और तब तक मेरी शादी भी हो जाएगी ,इसलिए मेने प्लान किया की आज जीजू को ले जाकर उनके साथ सेक्स करुँगी और मेने अपने कपड़ो मे बदलाव करते हुए अपने अंदर पहनने वाले कपड़ो को जानबूझकर नहीं पहना ,और  मेने एक स्लीवलेस टॉप पहना पिंक कलर का और नीचे जीन्स की जांघो तक की फ्रॉक पहन रखी थी।

जीजू के साथ सेक्स का मजा 

चुदाई अलग अलग लण्ड से
सेक्स स्टोरी हिंदी

इसे भी पढ़े - लिंग का आकर कैसे बढ़ाये ? बिना किसी मेडिसिन से घर पर ही एक्सेरसाइज़ करके बढ़ाये आकार




                  मेने जान बूझकर अपने कपड़ो के अंदर कुछ नहीं पहना था क्युकी में चाहती थी की जीजू आज मेरी चूत का दीदार करे और मेरी चूत को चाटकर उसका रसपान करे ,मेने अपनी एक फ्रेंड को कॉल किया और कहा की  आज में अपने जीजू को लेकर तेरे फ्लैट  आउंगी क्युकी मेरी फ्रेंड एक फ्लैट में अकेले रहती है और वो जानती थी मेरे बारे में की में बहुत बड़ी वाली चुड़क्कड़ हु और मेरी फ्रेंड भी बहुत सेक्सी है उसे भी चुदने  का बहुत शौक है ,उसी ने मुझसे कहा था की तू अपने जीजू को लेकर मेरे फ्लैट पर आकर चुदवा ले। मेरी फ्रेंड और  दोनों अक्सर साथ में रहते है और अपने चुदने का शौक पूरा करते रहते है।



                  मेरी फ्रेंड और में अक्सर उसके फ्लैट पर साथ में रहते है और जब हम दोनों साथ में होते है तो अक्सर हम साथ में नंगे होकर सोते थे और एक दूसरे की चूत चूसते थे और बूब्स भी पीते थे और दोनों डिलडो  उपयोग करके अपने जिस्म की प्यास बुझाते है लेकिन हम दोनों लेस्बियन नहीं है इसलिए हम दोनों की लड़को की जरुरत होती है मेरी फ्रेंड का एक बॉयफ्रेंड था जिसके साथ हम दोनों ने साथ में सेक्स किया और उसके लण्ड का हाल बेहाल कर दिया था और हमारे इस शौक के चलते कई लड़के हमसे दूर भाग जाते है क्युकी की हम टेबलेट्स का उपयोग करके सेक्स करते है जिसमे हमारा जोश बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और लड़के हमें संतुस्ट नहीं कर पाते है।



                   में अपने जीजू को लेकर अपनी फ्रेंड के फ्लैट पर पहुंची तो मेरी फ्रेंड हम दोनों के लिए कॉफ़ी बनाने लगी तब  में जीजू के सामने अपने पैरो को ऊपर करके बैठ गयी जिसके कारण मेरी चूत मेरे  सेक्सी जीजू को साफ दिख रही थी ,फिर जीजू मेरे पास मुस्कुरा कर आये और चूत को रगड़ने लगे और में तो पहले से ही गरम हो गयी थी और में अपना टॉप निकाल कर जीजू के सामने टॉपलेस हो गयी ,अब में जीजू के सामने फ्रॉक पहने हुए अधनंगी हालत में थी।  जीजू अब मेरे बूब्स को चूस रहे थे और बूब्स को चूसने के साथ साथ मेरी चूत  रगड़ रहे थे जिस से में तो मदमस्त हो गयी थी और मेने अपनी फ्रॉक भी निकाल दी।

 अपनी सहेली को जीजू से चुदवाया 


                  अब में जीजू के सामने पूरी नंगी हो गयी थी और मेने देखा की जीजू का लण्ड खड़ा हो चूका था और मेने देर ना करते हुए अपने जीजू के लौड़े को पेण्ट की कैद से आजाद कर दिया और में जीजू के सामने अपने चौतीस साइज के बूब्स को लटकाये हुए घुटने पर बैठी थी मेने देखा की जीजू के लण्ड को पेण्ट से बहार निकालते ही वह मेरे होठो पर आकर गिरा और मेने उसे अपने  हाथो से सहलाना स्टार्ट किया और मेने फिर जीजू के लण्ड को अपने मुँह में भरकर चूसने लगी। मेरा ब्लो जॉब स्टार्ट हुआ ही था की मेरी फ्रेंड भी आ गयी और उसने हमें ऐसी हालत में देखकर खुद भी अपने कपडे निकालने लगी  जिस से जीजू  ज्यादा खुश हो गए हुए उन्होंने भी अपने कपडे निकाल दिए।



                   अब हम तीनो एक साथ नंगे हो गए थे हम दोनों बारी बारी से जीजू के लण्ड को चूस रहे थे फिर जीजू ने अपने कड़क लौड़े को मेरी फ्रेंड की चिकनी चूत में घुसा दिया और उसकी जोरदार चीख  निकल गयी चूँकि हम तीनो ही थे पुरे फ्लैट में तो हम लोग खुलकर सेक्स कर रहे थे और जोर जोर से चीख रहे थे जीजू का लण्ड पिने में बहुत मजा आ रहा था। मेरी फ्रेंड ने तो जीजू के टट्टे भी खूब कहते और हम लोगो ने उस दिन जीजू से खूब चुदवाया।

 पिकनिक की  प्लांनिग 

 

चुदाई अलग अलग लण्ड से
सेक्स स्टोरी हिंदी

 

इसे भी पढ़े - सेक्सी गर्लफ्रेंड की चुदाई

                    जीजू के जाने के बाद हम लोग अकेले ही रहने लगे थे और उस दिन के बाद हम लोगो को सेक्स का चस्का लग गया था हम लोग तगड़े लड़को के इन्तजार में ही रहते थे और हम लोग मेरी  फ्रेंड और में बस जोरदार चुदाई के चक्कर में ही रहते थे हमें अब लण्ड का चस्का लग चूका था इसलिए एक बार मेरी फ्रेंड ने सोचा क्यों न कुछ ऐसा किया जाये की चुदने का परम आनद प्राप्त हो ,इसलिए मेरी फ्रेंड ने उसके कुछ दोस्तों को पिकनिक पर जाने के लिए कहा।



                      मेरी फ्रेंड ने उसके चार दोस्तों को पिकनिक पर जाने के लिए मना लिया फिर उसने मुझे भी  बुला लिया अब हम  दोनों लड़किया और चार लड़के हमारे साथ पिकनिक पर गए हमने हमारी प्लानिंग की दोनों ने ही एक जंगल में जाने का प्लान किया और सेक्सी कपडे पहने हम  दोनों ने ही अंदर कुछ नहीं पहना था और हम अपना जिस्म उन चारो लड़को को दिखा रहे थे ताकि उनकी नजर  पर बनी रहे और मौका पाते  ही वो चारो मिलकर हम दोनों को चोदे।

 चार लड़को के साथ चुदाई का मजा 


                       जंगल में पहुंचते ही हम लोग एक सुनसान जगह पर नदी के किनारे पर रुके वहां हमने खाना खाया और वही पास में सभी लोग नदी पर नहाने चले गए कुछ ही देर में मेरी फ्रेंड ने अपनी टॉप निकाल दी और बोली मुझे तो अब ऐसे  ही नहाना है फिर उसने अपनी फ्रॉक भी निकाल दी और उन चारो लड़को के सामने ही नंगी होकर नहाने लगी फिर लड़को ने भी उसके पास जाकर उसकी चूचियों को दबाने और पिने लगे फिर उन चारो लड़को ने उसे पानी से बाहर ला कर खुले में ही उसे चोदने लगे फिर मेने भी जोश में आकर अपने कपडे निकाल दिए और उनके सामने नंगी हो गयी धीरे धीरे करके उन लड़को ने भी अपने कपडे निकाल दिए।



                        अब हमारे सामने चार खड़े लण्ड थे जिन से आज हम दोनों को चुदना था दोस्तों फिर उन चारो ने हमें चोदना शुरू किया और हम लोग उनके लौड़े चूसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे हमें लौड़े चूसने की बहुत प्रेक्टिस थी फिर दोस्तों जंगल में हमारी बहुत जोरदार चुदाई हुयी जिसमे लड़के बदल बदल कर हमें लण्ड का स्वाद चखा रहे थे कभी कोई गांड मारता तो कभी कोई मुँह में लण्ड घुसा देता कभी किसी का वीर्य आकर मेरे मुँह पर गिरता तो कोई चूत चाटने का सुख प्रदान करता इसी प्रकार हम दोनों ने अपनी चुदाई के दौरान परम सुख का आनंद लिया।  दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको यह स्टोरी बहुत अच्छी लगी होगी धन्यवाद।



























varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...