बड़े बूब्स की लण्ड से चुदाई

बड़े बूब्स की लण्ड से चुदाई 

bade boobs li land se chudai
सेक्स स्टोरी हिंदी

दोनों बड़े बूब्स के बीच में लण्ड घुसा के चोदने का मजा 

                नमस्कार दोस्तों में आज आपको एक सच्ची घटना से रूबरू करने जा रहा हु ,ये घटना पिछले साल की  है , जब में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत था हालांकि अभी में उस कंपनी में जॉब नहीं कर  रहा हु पर मेरे साथ पिछले साल उस कंपनी में हुयी सुखद घटना का अनुभव में आपके साथ शेयर करूँगा। 

            

                      दोस्तों में नॉएडा की एक एक प्राइवेट कंपनी जो की एक सॉफ्टवेयर कंपनी है जिसमे में जॉब करता था में  सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पोस्ट पर कार्यरत था अभी मेरी पोस्टिंग नॉएडा से बंगलौर हो गयी हे लेकिन हमारी नॉएडा की कंपनी के ऑफिस का माहौल बहुत बढ़िया था आमतौर पर जब हम किसी कंपनी में काम करते है तो हम वहां के माहौल के हिसाब से ढल जाते है ,इसी प्रकार में भी वहा के माहौल में ढल गया था हमारी एक मैनेजर थी जो की लगभग उन्तीस साल की थी और वो दिल्ली में अकेले एक फ्लैट में रहती थी  उनका परिवार लखनऊ में रहता था।  हमारी मैनेजर ने अभी तक शादी भी नहीं की थी और वो हमेशा से ही अपने काम पर ध्यान देती थी सब कहते थे की उनका कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं था वो चाहती थी की पहले अच्छा पैसा कमा ले उसके बाद वो शादी करेगी। 


                         उन्होंने दिल्ली में फ्लैट भी खरीद लिया और आज एक सुखी जीवन जी रही है , लेकिन इन सब के बिच वो अपनी सेहत का ध्यान नहीं रख पाती है इसलिए थोड़ी उम्र दराज दिखने लगी थी ,अब उनमे कोई दिलचस्पी भी नहीं रखता है।  अब कुछ भी हो सभी लड़किया तो हमेशा से यही चाहती है की लड़के उनकी और आकर्षित हो इसी प्रकार हमारी मैनेजर की भी फीलिंग्स थी। वो बहुत ही ज्यादा कामुक थी वो हमेशा ही सेक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आती है। उन्होंने अपने बूब्स को बहुत बड़े  कर रखे है जिसे देखकर हर किसी को हमारी मैनेजर को चोदने का मन करने लगता है। परन्तु मैनेजर के स्वाभाव के कारण सभी उन्हें बहुत रेस्पेक्ट के भावना से देखते है।


                          कुछ समय तक में भी यही सोचता था की हमारी मैनेजर सचमुच सीधी साधी है उन्हें सेक्स में कोई इंट्रेस्ट नहीं है , क्युकी उन्होंने शादी भी नहीं की थी इसलिए उनको देखकर हर  समझता था की इन्हे ही सेक्स में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।  पर मेरी यह ग़लतफ़हमी कुछ ही दिन में दूर हो गयी।  हमारी मैनेजर अपने केबिन में बैठी हुयी थी थी और में उनके सामने ही  केबिन में बैठा अपने सिस्टम पर काम कर रहा था। मेरा केबिन मैनेजर के जस्ट पीछे है सब के केबिन में कांच लगे हुए है मेने देखा की मैनेजर अपने मोबाइल पर पोर्न मूवी देख रही थी और उन्होंने अपनी ऊँगली को अपनी चूत पर लगा रखा था और उसे धीरे धीरे घुमा रही थी और ये नजारा में देख रहा था हलाकि वो टेबल के निचे सब कुछ कर रही थी तो उन्हें लगा की किसी ने नहीं देखा पर में सब कुछ देख रहा था।


                      और फिर उन्होंने अपनी चूत से निकलते हुए पानी को अपने रुमाल से पोछा और रुमाल को जैसे ही बैग में डालने लगी अचानक उनकी नजर मुझपर पड़ी और मेने झट से अपनी गर्दन घुमा लिया और वो समझ गयी की मेने सबकुछ देख लिया।  कुछ देर बाद उन्होंने मुझे केबिन में बुलवाया और बैठाकर मुझसे नार्मल पूछताछ करने लगी उसके बाद उन्होंने मुझसे धीरे से कहा प्लीज ये सब जो आज आपने देखा किसी को बताना नहीं।  तब मेने अनजान बनते हुए कहा क्या सब मेडम तब उन्होंने कहा अच्छा आज आप ऑफिस के बाद मेरे साथ चलना में तुम्हे घर छोड़ दूंगी मेने कहा ठीक है और में अपने केबिन में चला गया।


                    कुछ देर बाद ऑफिस की छुट्टी हुयी में मेडम के साथ ही उनके घर गया मुझे लगा मेडम इसलिए मुझे ले जा रही है की लगता है उनको शक हो गया है की मेने उन्हें ऊँगली करते हुए देख लिया। जब में उनके घर पंहुचा तो पता चला की मेडम वहा अकेले रहती है फिर मेडम ने मुझे बैठने को कहा और बैठा। फिर मेडम ने मुझसे पूछा क्या पियोगे चाय या कॉफ़ी मेने कहा कुछ नहीं मेडम में अब चलता हु। उन्होंने कहा अरे रुको इतनी जल्दी क्या है आराम से जाना में तुम्हारे लिए चाय बनाकर लाती हु ,इतना कहकर मेडम किचन की  गयी।

अकेली मैनेजर को उनके घर में ही चोदा 

bade boobs li land se chudai
सेक्स स्टोरी हिंदी

इसे भी पढ़े - सेक्सी गर्लफ्रेंड की चुदाई

                  कुछ ही देर में उन्होंने चाय का एक कप लाकर मेरे हाथो में दे दिया और कहने लगी लीजिये चाय पीजिये और मुझसे कहा की आराम से जुते निकालकर बैठ जाओ में अभी फ्रेश होकर आती हु ,में आराम से बैठ गया और मेने टीवी चालू कर लिया और बैठकर चाय पिने लगा।  कुछ ही देर में मेडम बाथरूम से नहा कर बहार आयी वो बहुत ही सेक्सी लग रही थी उनके खुले हुए गीले बाल और वो बाथरूम से केवल टॉवल लपेटकर अपने  बड़े बड़े बूब्स को ढंकते हुए मेरे सामने आ गयी और उसके बाद आकर मेरे सामने वाले सोफे पर पैरो को फैलाकर बैठ गयी और अपने हाथो से अपने बालो को सहलाने लगी। जिस से उनके अंडरआर्म के काले और घने बाल मुझे साफ दिखाई दे रहे थे ,में भी समझ  चूका था की मेडम मुझे सब जानबूझकर दिखा रही है में भी बड़े चाव से सेक्सी निगाहो से उन्हें देख रहा था।


                उनके बड़े बूब्स से टॉवल उठा हुआ दिख रहा था।  मुझे बड़े बूब्स की लण्ड से चुदाई करना  बहुत पसंद है इसलिए मुझे उनके बड़े बूब्स बहुत ही अच्छे लग रहे थे।  तभी मैनेजर मेडम ने अपने पैरो को फैलाकर अपनी जांधो पर हाथ फेरने लगी और मुझे टॉवल के निचे बहुत अंदर तक साफ दिखाई दे रहा था लेकिन उन्होंने अंदर चड्डी नहीं पहनी हुयी थी।  इसलिए मुझे अब उनकी चूत दिखाई देने लगी थी। उनके भोसड़े में काफी घने बाल थे जो की बहुत ज्यादा सेक्सी लग रहे थे। और अब वो अपने बूब्स के ऊपर बंधे टॉवल को अपनी ऊँगली डालकर निचे कर रही थी ,जैसे उन्हें उस टॉवल से उलझन हो। 

मैनेजर मेडम का सेक्सी बदन

                 फिर उन्होंने मुझसे पूछा  की उस दिन तुमने मुझे देख लिया था न जब में ऊँगली कर रही थी , तब मैंने कहा है आप पोर्न मूवी भी देख रही थी मेने आपको देख लिया था।  तभी मेडम ने अपना टॉवल निकाल दिया और अब वो मेरे सामने पूरी नंगी हो गयी थी में तो खुद मैनेजर को इस हालत में देखना चाहता था और उन्होंने खुद ही अपने आपको मेरे सामने निर्वस्त्र कर दिया। उनके दूध काफी ज्यादा बड़े और सुडोल थे जो बहुत ही ज्यादा आकर्षक लग रहे थे।  तभी मेडम ने आकर मुझे कसकर पकड़ लिया और मेरे लण्ड को सहलाने लगी। 

            
               तब मैंने भी अपने सारे कपडे निकाल दिए और अपने नंगे बदन का दीदार उसे करा दिया। वो भी अपनी प्यास बुझाने के लिए मेरी और दौड़ पड़ी और मेरा लण्ड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी में तो मेडम के
दोनों बड़े बूब्स के बीच में लण्ड घुसा के चोदने का मजा लेना चाहता था।  इसलिए में मेडम के बूब्स को पिने लगा और मेडम को बेड पर लेटाकर उनके दोनो बूब्स को चोदने लगा ,और मेडम जोर जोर से आहे भरने लगी। मेरा लण्ड सीधे मेडम के दोनों बूब्स के बिच से होकर मेडम के होठो तक जा रहा था जिस मेडम बार बार चूम रही थी।


मेडम के दोनों बड़े बूब्स के बीच में लण्ड घुसा के चोदने का मजा 


                 कुछ ही देर में में मेने दोनों बड़े बूब्स के बीच में लण्ड घुसा के चोदने का मजा लेने के बाद मेने मेडम के भोसड़े में अपना मोटा लण्ड घुसा दिया और मेडम को चोदने लगा। मेडम की चुदाई करने में मुझे बहुत मजा आ रहा था।  कुछ देर मेडम को चोदने के बाद मेरा वीर्य निकल गया और मेने अपना सारा वीर्य मेडम के बूब्स पर गिरा दिया। लेकिन मेडम अभी भी बहुत तड़प रही थी ऐसे में मेने अपना लण्ड मेडम के मुँह में डाल दिया और  मेडम मेरे  लण्ड को अपने  मुँह में चूसने लगी कुछ ही देर में मेरा लौड़ा फिर से खड़ा हो गया उसके बाद मेडम पलट गयी और अपनी मोटी और सेक्सी गांड को मेरी तरफ घुमा दिया और मेने मेडम की बड़ी गांड में अपना पूरा लण्ड घुसा दिया। अब मेडम जोर जोर से चिल्ला रही थी और में उनकी गांड मार रहा था और मेडम की जोरदार गांड चुदाई कर दी।


         
                 कुछ देर तक मेडम की गांड मारने के बाद फिर से अपने अपने लण्ड को मेडम की चूत में घुसा दिया लेकिन इस बार मेडम मेरे ऊपर चढ़ी और अपने भोसड़े में मेरे लौड़े को पूरा घुसाकर उसे रगड़ने लगी जिस से मेडम का पानी बहार निकल गया और मेडम भी झड़ गयी। अब मेडम मुझसे अच्छी तरह से चुदवा चुकी थी और उन्हें परम सुख का आनंद प्राप्त हो चूका था और में हमेशा ऑफिस में बैठ कर मेडम के दोनों बड़े बूब्स के बीच में लण्ड घुसा के चोदने का मजा  लेने का जो सपना देखा करता था वो आज पूरा हो गया था।  उसके बाद से हम दोनों अक्सर मिलकर अलग अलग स्टेप करके चुदाई करने लगे।


                दोस्तों आशा करता हु की आपको यह कहानी पसंद आयी होगी धन्यवाद।

          


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...