रंडी की बच्ची की चुदाई

  रंडी की बच्ची की चुदाई: उसकी चूत के उस निकलते हुए नमकीन पानी से ही मेरी प्यास बुझी। लेकिन जब मेने अपना मोटा लण्ड उसकी चूत में घुसाया तो उसकी आवाज जोर जोर से गूंजने लगी। और उसकी आँखों से आंसू बहने लगे। 


रंडी की बच्ची की चुदाई
  सेक्स स्टोरी हिंदी

 

       रांड की बच्ची की चुदाई  एक स्टोरी 

 

  हेलो दोस्तों आज में आप सभी को एक ऐसी कहानी से रूबरू कराऊंगा जिसे पढ़कर आप सभी के रोंगटे के साथ साथ आपका लण्ड भी खड़ा हो जायेगा। ये कहानी है हमारे मोहल्ले की एक रांड और उसकी बच्ची की चुदाई की। 



पिछले साल की बात है हमारे मोहल्ले में एक एक फॅमिली रहने के लिए आयी थी ,वो लोग एक किराये के मकान में रहते थे। उस फॅमिली में तीन लोग थे पति पत्नी और उनकी एक बेटी।  उनकी बेटी लगभग 19 साल की थी। उनकी सिर्फ एक ही बेटी थी। आंटी दिखने में बहुत ही हॉट और सेक्सी लगती थी। उनको देखकर कोई ये नहीं कह सकता था की उनकी बेटी है।  उन माँ बेटी को देखकर यही लगता की दोनों बहने है। क्युकी आंटी ने अपने फिगर को बहुत ही अच्छे ढंग से मेन्टेन करके रखा था।



आंटी अक्सर बन ठन के घर से बाहर निकलती थी जिसे आसपास के लौंडे आंटी को लाइन मारते नजर आते थे लेकिन उनकी बेटी अक्सर घर में ही रहती थी और वो जल्दी से घर से बाहर भी नहीं निकलती थी इसलिए ज्यादातर लोग आंटी के पीछे ही पड़े रहते थे ,आंटी अक्सर सेक्सी ड्रेस पहने ही  दिखाई देती थी ,उनके कपड़ो में साडी गाउन और जीन्स टी शर्ट भी शामिल थे ,ज्यादा तर उनकी ड्रेस में टॉप एरिया स्लीवलेस होता था जिस आंटी आसानी से अपनी गोरी बाहे लोगो को दिखाती थी।



स्लीवलेस ड्रेस होने के कारन आंटी बहुत ही ज्यादा आकर्षक और सेक्सी लगती थी। आंटी के दीवानो में हर उम्र के लोग थे जो उनके  जिश्म के दर्शन के लिए अक्सर घर की ओर निहारा करते थे। आंटी के हस्बैंड ज्यादातर घर से बाहर रहते थे। और वो दिखने में आंटी के हस्बैंड नहीं बल्कि उनके बाप लगते थे क्युकी उनके हस्बैंड काफी ज्यादा बूढ़े लगते थे।



 घर में ज्यादातर आंटी और  उनकी बेटी ही रहती थी उनकी बेटी ज्यादा  तैयार होकर घर से बाहर नहीं निकलती थी पर कभी कभी वो आंटी के साथ बाहर जाती थी थो आंटी उसे तैयार करके ले जाती थी ,उसे देखकर लगता था की उसे तैयार होने का और सेक्सी दिखने का कोई शौक नहीं था लेकिन आंटी उसे अपने जैसा सेक्सी और होट बनाना चाहती हो ,इसलिए अक्सर उसे फुल मेकअप में घर से बाहर निकालती थी।



  लोग कहते है की आंटी एक रांड है और हम लोग जहा रहते है वो दिल्ली का एक एरिया है ,आंटी पहले जहा रहती थी उस  एरिया में वो ज्यादा फेमस हो गई थी इसलिए वो अब वहा से इस एरिया में रहने आ गयी थी। लेकिन यहां वो अभी इतनी ज्यादा फेमस नहीं हुयी थी। लेकिन लोगो ने देखा की उनका हस्बैंड खुद उनके लिए कस्टमर ले कर आता था और अपनी ही बीवी को चुदवाता था।



कुछ लोग कहते है की आंटी 500 रुपए में पूरी रात चोदने का ऑफर देती है पहले उसके रेट ज्यादा हुआ करते थे ,लेकिन ढलती उम्र के साथ उन्होंने अपने रेट भी कम कर दिए थे।  आंटी अक्सर सुबह के टाइम मोहल्ले वालो को रिझाने के लिए बालकनी में आकर अपने जिस्म और सेक्सी अदाओ को दिखाती थी। जिस से लोग उसे इशारा करके पूछते और मौका देखकर उसे ले जाते और खूब चुदाई करते।



आंटी अक्सर बालकनी में खड़ी होकर अपने जिस्म को दिखाती जिसे मेरा एक दोस्त अक्सर देखा करता क्युकी वो उसके घर से पास में ही रहता था उसी ने मुझे आंटी के बारे में पूरी स्टोरी सुनाया था ,और में भी एक दिन उसके घर पहुंच गया आंटी का जिस्म प्रदर्शन देखने के लिए। हम लोग उसके घर की मतलब में और मेरा दोस्त उसके घर की बालकनी में जाकर खड़े हो गए हम दोनों लगभग एक ही उम्र के है मेरी उम्र लगभग 26 साल है  और मेरा दोस्त भी लगभग इसी उम्र का है। उसके बताये अनुसार हम दोनों बालकनी में खड़े होकर आंटी की सेक्सी अदाओ को देखने के लिए खड़े हो गए।

 रंडी का सेक्सी बदन 

 

रंडी की बच्ची की चुदाई
 सेक्स स्टोरी हिंदी

 

कुछ ही देर में आंटी बालकनी पर आई और उसने हमें देख लिया की ये लड़के मुझे देख रहे रहे है उसने उस समय ब्लैक कलर का स्लीवलेस गाउन पहना था और गाउन की बहे बहुत चौड़ी थी जिस से उसके बूब्स भी बगल से ही दिखाई दे रहे थे ,उसके अंडरआर्म के बाल भी लगभग एक हफ्ते के होंगे , जो ज्यादा बड़े तो नहीं पर है काले रंग के साफ दिखाई दे रहे थे।



आंटी बालकनी के पास आकर खड़ी हो गयी और अपनी अदाए हमें दिखाने लगी ,उसकी अंडरआर्म को देखकर तो मेरा लौड़ा खड़ा हो चूका था। अब उसने अपने एक हाथ से अपनी अंडरआर्म को खुजाना स्टार्ट किया और खुजाते हुए उसने अपना हाथ अपने बूब्स पर ले जाकर बूब्स को हलके से दबाने लगी ,फिर हम लोगो ने गौर किया की उसके बूब्स डायरेक्ट दिखाई दे रहे है और उसने अंदर किसी प्रकार का कोई भी कपडा नहीं पहना था। मतलब की गाऊन के निचे कोई ब्रा नहीं थी और वो अंदर से पूरी नंगी थी।



आंटी का बदन इतना भरा हुआ था की उसकी गाउन के ऊपर से ही उसके बदन का पूरा सेप दिखाई दे रहा था उसने उसके बूब्स को हमारे सामने ही मसलना शुरू किया और उसके बूब्स की निप्पल एकदम टाइट हो गयी थी जो गाउन के ऊपर से ही दिखाई दे रही थी। और हम लोग उसी को घूर कर देख रहे थे ,उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था ,वो भी हमें अच्छे से अपने बूब्स का दीदार करवा रही थी फिर उसने अपने गाउन को थोड़ा निचे किया जिस से उसके बूब्स का लगभग हिस्सा हमें दिखाई देने लगा बस निप्पल ही नहीं दिखाई दिया।



हम दोनों बहुत ज्यादा उत्सुक हो गए थे उसके बूब्स को देखने के लिए मेरी अंडरवियर पूरी तरह से भीग गयी थी ,मेरे लण्ड से पानी बह रहा था और में अपने लण्ड को मसल के रह जा रहा था ,में अब आंटी को इशारा करने लगा और अपने लण्ड की चैन खोलकर उसे बाहर निकाल कर उसे आंटी को दिखाने लगा ,मेरा दोस्त मुझे कहने लगा अबे लण्ड अंदर कर नहीं तो मेरे घर वाले देख लेंगे ,पर में लण्ड आंटी की तरफ करके हिलाने लगा और आंटी भी मेरे लण्ड को देख रही थी।

आंटी की सेक्सी जांघ



फिर आंटी ने अपना एक पैर पास में रखी चेयर पर रख दिया और अपना गाउन जांघ तक ऊपर कर लिया जिस से आंटी की सेक्सी जांघ हमें दिखने लगी और आंटी उस पर अपना हाथ फेरने लगी और उस पर थपकिया मारने लगी।  हम लोग सोच रहे थे की आंटी बस अपनी चूत भी हमें दिखा ही दे ,पर देखने मात्र से मेरा तो पेट भरने वाला नहीं था। अब में बस आंटी को चोदना चाहता था।



मेने बाहर जाकर आंटी को इशारा किया तो आंटी ने अपना नंबर एक कागज़ में लिखकर मेरी तरफ फेका और मेने उसे उठा लिया ,मेने उस नंबर पर कॉल किया तो फोन आंटी ने ही उठाया और मुझसे वो बात करने लगी मेने ज्यादा समय न लगाते हुए आंटी से डायरेक्ट चोदने की बात किया। आंटी बोली क्या बात हे आप तो बहुत जल्दी में लग रहे हो ,ऐसे ही जल्दी से चोद के चले जाओगे या रात भर चोदोगे। दोस्तों आंटी की ऐसी बाते सुनकर मेरा दिमाग ख़राब हो गया उसकी आवाज भी बहुत ज्यादा सेक्सी और पतली थी।



मेने आंटी से तुरंत कहा में आपको रात भर चोदना चाहता हु आप बताओ कितने रूपये लोगी ,उसने मुझसे 500 रूपये के लिए कहा ,पर उसने कहा मुझे तुम्हे कही और लेकर चलना पड़ेगा क्युकी क्या में घर पर ये काम नहीं कर सकती नहीं तो मुझे यहां से भी घर छोड़ कर जाना पड़ेगा ,और उसने मुझे किसी से  कुछ न बताने के लिए कहा पर मेरे पास और कही ले जाने के लिए जगह नहीं थी ,और किसी होटल में ले जाना रिस्की भी था और महंगा  था।



मेने आंटी से बात करके उन्हें उनके घर में ही चोदने के लिए मना लिया और मेने उन्हें 1000 रूपये देने की बात कही जिस से आंटी मान गयी और मुझे उन्होंने रात को दस बजे घर में आने का टाइम दिया।  में घर जाकर अपने आप को मैटेन करने लगा मेने अपनी झांटो को अच्छी तरह साफ किया और बगल के बालो को भी साफ किया और नहां धोकर रेडी हो गया और आंटी के कॉल का इंतजार करने लगा।



लगभग सवा दस बजे आंटी ने मुझे कॉल करके अंदर आने को कहा ,में अपने घर से निकल कर आंटी के घर के बाहर जाकर खड़ा हो गया कुछ ही देर में आंटी बाहर आयी और मुझे अंदर आने का इशारा किया ,में भी मौका मिलते ही घर में घुस गया में अंदर जाकर आंटी के बैडरूम में चला गया वहां जाते ही आंटी ने अपने घर का मेन दरवाजा बंद कर लिया। और घर चूँकि ज्यादा बड़ा नहीं था तो मेने देखा की किचन में उनकी बेटी भी थी मेने पूछा कौन कौन हे आपके घर में उसने कहा बस में और मेरी बेटी।




मुझे उसकी बेटी भी हे ये जानकार बहुत अजीब लगा मेने सोचा भला आंटी अपनी बेटी के सामने मुझसे कैसे चुदवायेगी।  तभी आंटी ने अपनी बेटी को कॉफ़ी बनाकर लाने को कहा और मुझसे कहा आप टीवी देखो ,मेने टीवी चालू कर लिया कुछ ही देर में आंटी मेरे पास आ गयी और अब वो और भी ज्यादा सेक्सी लग रही थी। मेरे पास आकर आंटी मेरे लण्ड को ऊपर से ही सहलाने लगी और मुझसे कहने लगी उस दिन आपका लण्ड ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था आज अच्छे से दिखाओ फिर उसने मेरा लण्ड बाहर निकाल दिया।



आंटी की बच्ची के मुँह में लण्ड 

 

रंडी की बच्ची की चुदाई
 सेक्स स्टोरी हिंदी

 



अब मेने भी अपने लोअर को निकाल दिया और नंगा हो गया फिर उसने मेरी टी शर्ट निकाल कर मेरे शरीर से सारे कपड़ो को अलग कर दिया अब में पूरा नंगा हो गया था ,मेरा लण्ड पूरा खड़ा हो चूका था , तभी अचानक उसकी बेटी कमरे में आ गई कॉफ़ी लेकर में अचानक उसे कमरे में देखकर घबरा गया ,लेकिन आंटी ने कहा अरे घबराओ नहीं ये मेरी बेटी है उनकी बेटी मेरे सामने खड़ी थी और में पूरा नंगा था।




आंटी ने अपनी बेटी को कहा बेटी बैठकर बाते करो तब तक में कॉफ़ी पी लेती हु , और आंटी कॉफ़ी लेकर रूम से बाहर चली गयी ,उनकी बच्ची बहुत ही सेक्सी और सुन्दर लग रही थी।  अब मेने आंटी की बच्ची की चुदाई का मन बना लिया था। और मेने उसे अपना लण्ड पकड़ा दिया और जबरजस्ती अपना लण्ड उसके मुँह के पास ले गया फिर उसने भी मेरे लण्ड को मुँह में लेकर चूसने लगी।




अब मेने उसकी छोटी छोटी चूचियों को दबाना चालु किया ,वो भी धीरे धीरे मेरे लण्ड को एन्जॉय करने लगी तभी आंटी आ गयी। और आंटी की बच्ची वहा से भाग गयी ,आंटी अब पूरी नंगी हो गयी और आंटी मेरे लौड़े को चूसने लगी फिर मेने आंटी की गांड मारना स्टार्ट किया और वो बच्ची वहा से मेरे लण्ड को देख रही थी और अपनी माँ की चुदाई को एन्जॉय कर रही थी।




कुछ देर आंटी को चोदने के बाद मेने आंटी से कहा मुझे उस बच्ची की चुदाई  करना है।  आंटी ने कहा ठीक है पर उसका चार्ज अलग से लगेगा ,मुझे उस समय बस उसे चोदना था इसलिए में तैयार हो गया लेकिन मेने कहा में पैसे इसके सुबह ही दूंगा आंटी भी मान गयी।



तक़रीबन रात के बारह बजे से फिर सुबह पांच बजे तक मेने फिर आंटी की बच्ची की चुदाई की। फिर मेने जब उसकी चूत में अपना मोटा लंड घुसाया तो उसकी चीखे निकलने लगी और वो रोने लगी तब आंटी ने मेरे लण्ड पर सरसो का तेल लगाया और अपनी बेटी के भोसड़े में मेरा लण्ड घुसा दिया। कुछ देर बाद जब बेटी थक जाती या मेरा लण्ड झड़ जाता तो आंटी खुद मुखमैथुन करके मेरे लण्ड को खड़ा करती और फिर इसी प्रकार मेने दोनों माँ बेटी की चुदाई कर दी। ये स्टोरी आपको कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताये।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...