बूब्स के बीच में लण्ड घुसा कर चुदाई - फुल सेक्स - सेक्स स्टोरी हिंदी

बूब्स के बीच में लण्ड घुसा कर चुदाई:  जब उसने अपना गुलाबी रंग का टॉप  निकाला तो उसके बूब्स उछलते हुए बाहर मेरे सामने आ गए, उसके गोरे बड़े बूब्स और गुलाबी रंग के निप्पल्स देखकर मेरा लण्ड उन बूब्स के बिच में घुसकर उनकी चुदाई करने को बेकरार था। और मेरे लण्ड का वीर्य में उनकी बूब्स पर गिराकर आत्मसन्तुस्टि करना चाहता था।



बूब्स के बीच में लण्ड घुसा कर चुदाई
Add caption


बूब्स के बीच में लण्ड घुसा कर चुदाई 


बूब्स के बीच में लण्ड घुसा कर चुदाई करने का अपना अलग ही मजा है। नमस्कार दोस्तों मेरा नाम राज ( बदला हुआ नाम ) है। में एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर में टीचिंग करता हूँ। दोस्तों वैसे तो वहा काफी सारे बच्चे पढ़ने के लिए आते है। और लगभग पांच टीचर है। लेकिन हम लोग जिन बच्चो को पढ़ाते है, वो लोग काफी छोटे बच्चे हैं। मतलब में यहां किसी स्टूडेंट के बारे में बात नहीं करने वाला हूँ।


इसे भी पढ़ें -चाचा ने दिया मुँह में लौड़ा - बेस्ट नई सेक्स स्टोरी


दरअसल क्लास पांच में एक बच्चा है जो बहुत मस्ती करता रहता था। और अक्सर उसके होमवर्क न करने की आदत से में परेशान होकर उसके घर पर नोटिस पहुंचाया। और उसके पेरेंट्स को बुलाकर उनसे बात करना चाहा। अगले दिन जब उनके घर से कोई भी नहीं आया तो कोचिंग संचालक ने मुझे कहा की आप उनके घर जाकर पता कीजिये की बच्चे ने किसी को क्यों नहीं लाया।


आखिर बच्चे के भविष्य का  सवाल था। में कोचिंग के बाद शाम को उस बच्चे के घर पर पहुंचा। जैसे ही मेने डोरबेल बजाया तो मेने देखा की सामने एक बेहद ही खूबसूरत लड़की जो की 18 या 19 साल की रही होगी वो सामने खड़ी हुई थी। मेने पूछा रौनक का घर यही है? रौनक उस बच्चे का नाम था। तब वो बोली हां यही घर हे  बताइये क्या काम है। मेने कहा में  उसकी कोचिंग का टीचर हूँ। फिर उसने मुझे अंदर बुलाकर बैठने को कहा।


में अंदर जाकर बैठा और मैंने उनसे पूछा रौनक आपका भाई हे क्या ? उसने कहा हाँ में रौनक की बहन हु। मेने कहा दरअसल मुझे आपके पापा या मम्मी से आपके भाई के बारे में बात करनी है। उसने कहा पापा मम्मी तो नहीं हैं, आप मुझे ही बता दीजिये में बता दूंगी।


में यह सोच रहा था की ये भी एक बच्ची ही हे ऐसे इसे क्या बताऊ घर का कोई बड़ा सदस्य हो तो उसे बताया जाए। तब मेने पूछा अच्छा आपके पापा क्या करते है ,तो उसने कहा हमारी एक किराने की दूकान है तो पापा मम्मी उसी में सारा टाइम लगे रहते है। इसलिए रौनक के लिए हमारे पास ज्यादा टाइम नहीं रहता है। इसलिए वो इतना बिगड़ गया है।

फिर उसने कहा सर जी आप बैठिये में आपके लिए चाय बना कर लाती हूँ , फिर उसने कमरे में जाते हुए मुझसे पूछते हुए गई। सर शादी हो गयी आपकी। मेने कहा नहीं अभी तो नहीं हुयी। फिर उसने पूछा सर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। फिर मेने भी वही  घिसा पिता सा जबाब दिया। नहीं मुझे इन सब के लिए टाइम ही नहीं मिलता।


उसने कहा सर आप तो स्मार्ट लगते हो कोई भी लड़की आपको मना नहीं करेगी। आप बोलो तो। मेने फिर मजाक करते हुए कहा अच्छा ऐसा हे तो तुम मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो किसी को। उसने कहा ठीक है सर आपके पर्सनल नंबर दे दीजिये। अगर कुछ हुआ आपकी जुगाड़ जमी तो में आपको कॉल करूँगी।


उसकी बातो से मुझे बहुत ख़ुशी हुयी मेने झट से उसको अपना नंबर दिया और कहा की आप जैसी तो ज्यादा अच्छा रहेगा। तो उसने मुस्कुराते हुए कहा क्यों मुझमे ऐसा क्या है। मेने कहा तुम बहुत ही ज्यादा सुन्दर और आकर्षक लगती हो। तब उसने कहा ठीक है जैसा भी होगा में आपको कॉल करके बताउंगी। 


अगले दिन उसका मेरे पास कॉल आया। में उसकी मधुर और सेक्सी आवाज सुनकर ही उसका दीवाना हो गया। मेने उससे फोन पर हाल चाल पूछने के बाद पूछा की क्या तुमने मेरे लिए कोई लड़की देखि ? उसने गुस्सा दिखाते हुए कहा। क्या में सुन्दर नहीं हूँ। और मेने तुम्हे फोन किया और तुम मुझसे दूसरी लड़की के बारे में पूछ रहे हो। तो मेने उसके गुस्से को शांत करते हुए कहा नहीं आपने ही कहा था की में तुम्हारे लिए कोई अच्छी सी लड़की देखूंगी इसलिए मेने पूछा।


तब उसने कहा क्या में आपको पसंद नहीं हूँ। तो मेने कहा आप बहुत ही खूबसूरत हो क्या आप मेंरी गर्लफ्रेंड बनोगी तो उसने कहा ठीक है में तुम्हारी गर्लफ्रेंड बनने को तैयार हूँ। मेने फिर उससे कुछ देर बाते की तो उसने मुझे कहा की कल मम्मी नानीजी के घर जाएँगी और पापा दिनभर दुकान पर रहते हे तो कल क्या आप घर आ सकते है? मेने कहा ठीक है मैं तुम्हारे घर आ जाऊंगा।


अगले दिन सुबह लगभग आठ बजे ही उसकी मम्मी घर से निकल गयी और पापा नहीं थे। और उसने मुझे अपने घर बुला लिया। में उसके घर गया तो उसे देखकर तो मेरा दिमाग ही चकरा गया। वो इतनी ज्यादा हसीं लग रही थी। उसका भरा पूरा गोरा बदन बहुत ही सेक्सी लग रहा था। उसने ट्राउज़र और टॉप पहन रखा था। वो मुझे देख कर बहुत खुश हो गयी। उसने मुझे बैठाया और चाय बनाने लगी।


मेरा मन तो हो रहा था की पहले उसे चोदू फिर बाद में बाकी सारे काम करू। फिर हम दोनों चाय पिते हुए बात करने लगे उसने अदरक वाली चाय बनायीं थी जिसके पिने से मेरा लौड़ा खड़ा होने लगा था। उसने बताया की तुम मुझे बहुत अच्छे लगते हो। इसलिए में तुम्हे अपने बारे में सबकुछ सच सच बताना चाहती हूँ। मेने कहा ये बहुत ही अच्छी बात है। तुम मुझे सब कुछ बता सकती हो।


उसने कहा की मेरी एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो साल पहले ही शादी हुयी है। मेरे जीजू बनारस में रहते है और किसी बैंक में जॉब करते है।और मेरे जीजू बहुत ही हैंडसम है। पिछले साल जब दीदी प्रेग्नेंट थी तो उनके पास लगभग तीन महीने रही थी। उस समय मुझे मेरे जीजू से प्यार हो गया था। और उन्होंने मेरे साथ सबकुछ किया। 


इसे भी पढ़ें - hard sex with punishment new sex story hindi


फिर मेने उसकी बातो में इंट्रेस्ट लेते हुए बोला सब कुछ मतलब क्या आप मुझे डिटेल में बता सकती है। उसने कहा जी बिलकुल फिर उसने उस टाइम की बात बताई जब वो अपनी दीदी के पास प्रेग्नेंसी के समय उनकी ममद करने के लिए उसके जीजू के घर गई थी। उसकी बात सुनकर में समझ गया की लड़की जितनी भोली दिखती है असल में उतनी भोली होती नहीं है। खैर उसमे किसी की गलती नहीं है इतना अच्छा माल किसी को मिलेगा तो कोई छोडेगा भी क्यों। 


में उसके बारे में सिर्फ इसलिए जानना चाहता था की में उसे बस सेक्स की निगाहो से देख रहा था ,वो जब अपनी चुदाई की स्टोरी सुनाएगी तो मेरा और ज्यादा उसे चोदने का मन करेगा। बस इसलिए उसी की जबानी उसकी चुदाई की कहानी सुनना चाहता था। फिर मेने  थोड़ा सीरियस होते हुए उसे अपने बारे में बताने को कहा और उसने भी अपने बारे में मुझे खुलकर बताया।


उसने बताया की जब में जीजू के घर गयी तो उसने वहा पहुंचते ही मेनेअपने काम करने से सबको इम्प्रेस कर दिया। सब से मतलब जीजाजी और दीदी से है क्युकी उनके अलावा वहा और कोई नहीं था। उस दो महीने के टाइम ने जीजू ने मुझे पहले ही दस दिन में फसा लिया और बाकी एक महीना बीस दिन मेरी चुदाई की।


उसने बताया की जीजू ने दीदी को बहुत दिनों से कुछ किया नहीं था तो उनका सेक्स करने का मन करता था पर डॉक्टर ने मना किया था तो दीदी उन्हें कुछ नहीं करने देती थी। एक दिन जीजू दीदी को लिप्स पर किश कर रहे थे तो मेने उन्हें देख लिया तब से मेरा मन भी जीजू को चूमने का करने लगा था। और जीजू मेरे काम करने के तरीके से बहुत इम्प्रेस थे। वो मुझसे अक्सर मजाक किया करते थे। उनकी हर अदा मुझे अच्छी लगती थी। में उनके लिए उनके मन पसंद खाना बनाती और कई बार अपने हाथो से खिलाती।


अभी तक सबकुछ ठीक चल रहा था की एक दिन जीजू सुबह नहाकर टॉवेल पहनकर छत पर चले गए। वहा पर आसपास किसी का छत नहीं था और हमारे घर के छत पर ज्यादा कोई जाता भी नहीं था। क्युकी दीदी तो जा नहीं सकती थी छत पर और में तो वहा नयी थी। में किचन में खाना बना रही थी की दीदी ने कहा रानू ज़रा अपने जीजू का ब्लैक वाला शर्ट धोकर छत पर डाल दे तो।


में गयी और शर्ट को धोकर छत पर ले जाकर डाल दिया। मेने देखा की छत पर ऊपर एक कमरा बना हुआ था। जहा कुछ कबाड़ पड़ा हुआ था। वहा से कुछ अजीब सी आवाज आ रही थी जैसे किसी की अह्ह्ह्ह उह्ह्हह्ह टाइप की आवाज थी। मेने जाकर देखा की कमरे के अंदर जीजू पूरी नंगी हालत में हस्तमैथुन कर रहे थे।  मेने जीजू को देखा की पुरे नंगे अपना लगभग छः इंच का लौड़ा हाथ में लिए उसे हिला रहे थे


में किसी लड़के को ये सब करते हुए और ऐसी हालत में नंगा कभी नहीं देखा था। मेने जीजू के लौड़े को देखा तो बस देखते ही रह गयी मुझे बहुत अच्छा लगा जीजू को नंगा देखकर। लेकिन जीजू ने मुझे जैसे ही देखा वो हड़बड़ा कर उठे। और अपना टॉवेल लपेटने लगे। मेने उन्हें देखकर वहा से निकलना सही समझा और में नीची आ गई और अपना काम करने लग गयी।


जीजू दबे पाँव नीचे आये तो उन्होंने सोचा की कही मेने दीदी को बता तो नहीं दिया तो वो पहले दीदी के पास जाकर खड़े हो गए पर दीदी ने उन्हें कुछ नहीं कहा क्युकी उन्हें कुछ पता ही नहीं था। फिर वो मेरे पास आये लेकिन मुझसे आँख नहीं मिला रहे थे। फिर मुझे उनकी हालत पर तरस आ गया और में उन्हें देखकर मुस्कुरा दी। फिर जाकर उनकी कुछ हिम्मत बढ़ी और वो मेरे पास आये और बोले रानू वो बहुत दिनों से दीदी को कुछ किया नहीं न। बस  इसलिए थोड़ा हाथ से ही। ... इतना सुनते ही में जोर जोर से हंसने लगी।


मेने कहा कोई बात नहीं। पर ऐसा न किया करो। में हूँ तो आपकी आधी घर वाली और फिर मेने उनका मजाक दोहराया और  दोनों हंसने लगे। फिर जीजू ने मुझे कसकर पकड़ कर मेरे होठो को अपने में लेकर चूसने लगे। में बता नहीं सकती वो मेरी लाइफ का पहला चुम्बन था। जो बहुत ही जबरजस्त था , मेरे तो रोम रोम में करंट दौड़ गया। अब बस में जीजू का लण्ड लेना चाहती थी।


फिर उसी रात जीजू मेरे खाना बनाते वक्त किचन में आये और मुझसे बोले में छत पर जा रहा हूँ मुठ मारने। मेने कहा वही सुबह वाला काम फिर करेंगे जीजू तो उन्होंने कहा हाँ बिलकुल। तो मेने कहा नहीं आज मेरे पास आ जाना। जीजू की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था और वो रात का इन्तजार करने लगे। उनसे ज्यादा मुझे उनके लण्ड से खेलने का इंतजार था। फिर हम लोग खाना खाकर लेट गए। जीजू ने मुझे व्हाट्सप्प किया आ जाओ मेरे पास।


असल में मैं दीदी के पास सोती थी और जीजू अलग अपने कमरे में सोते थे। फिर उसने बताया कि मैं भी अपना उतावला पन दूर करने जीजू के कमरे में पहुंच गयी। फिर जीजू ने वहा मुझे फिर से किश किया मेरे गले और कानो पर जिससे मेरे जिस्म में आग सी लग गयी और मेने अपनी टॉप निकाल दी। फिर जीजू ने भी अपने सारे कपडे निकाल दिए और मुझे लेटाकर बहुत ही साधारण तरीके से मेरी टाँगे फैलाकर मेरी चूत में अपना लण्ड घुसाकर मुझे चोदने लगे। और उन्होंने ही मेरी सील थोड़ी। मुझे उस समय तो बहुत दर्द हुआ लेकिन बाद में मजा आने लगा। फिर जीजू ने मुझे बाकि बचे समय में खूब चोदा।


उसने कहा जो तुम आज भरा पूरा शरीर देख रहे हो ये मेरे जीजू की ही देन है। वहा से आने के बाद मुझे सेक्ससटोरी पढ़ने की आदत हो गयी। और में अक्सर sexstoryhindi.xyz पर अक्सर सेक्स स्टोरीज पढ़ने लगी। फिर मेने कई वीडियो भी देखे जिसमे चुत चटवाने और लण्ड चुसवाने जैसे काम दिखाए जाते है जो मुझे बहुत आकर्षित करते है। और मेरी भी ये सब करने की इच्छा होती है। 


लेकिन जीजू ने मुझे ऐसा कुछ नहीं किया। और में चाहती हु की कोई मेरे दोनों बूब्स के बिच में अपना लौड़ा घुसाकर चोदे। रानू की इन बातो को सुनकर मेरा लौंडा खड़ा होकर पानी छोड़ रहा था। और उसकी भी पूरी चड्डी गीली हो गयी थी। में तो उसके सामने ही अपना लण्ड सहलाना शुरू कर दिया उसने कहा क्या हुआ मेरी स्टोरी सुनकर आपका लण्ड खड़ा हो गया क्या। मेने कहा हां यार और अब तुम्हे चोदने का मन भी कर रहा है।


फिर वो मेरे पास उठकर आयी और मेरी चैन खोलते हुए मेरे लण्ड को बाहर निकाल लिया और उसे सहलाने लगी। फिर मेने उसे उसके होठो पर किश किया और उसके बूब्स को दबाने लगा। फिर मेने अपनी पेण्ट निकाल दी। और मेरा लण्ड उसने अपने मुँह में भरकर उसको चूसने लग गयी ,उसने मेरे आंड को अपने मुँह में लेकर गोलों को भी खूब चूसा। और मेरे मुँह से अह्ह्ह उम्म्म्म ओह्ह्ह्ह की आवाज आने आने लगी।


फिर मेने उसका टॉप निकालने को कहा उसने जैसे ही अपना गुलाबी टॉप निकाल उसके शानदार बूब्स आजाद होकर उछलने लगे। मेने भी उन्हें अपनी हथेलियों में कसकर भींच लिया। और उसे अपने होठो से लगाकर पिने लगा। अब उसने अपनी ट्राउज़र भी निकाल दी। और मेरे सामने अब वो एकदम नंगी पड़ी हुयी थी। उसकी चिकनी चूत देखकर मुझसे रहा नहीं गया और मेने उसकी तड़पती चूत पर अपनी जीभ को लगाकर चाटने लगा।

मेरे चूत चाटने से उसकी तड़प और ज्यादा बढ़ गयी और वो झरने की तरह पानी फेकने लगी। मेने भी किसी झील का पानी समझ कर उसे पी गया। जब में उसकी चूत चाट रहा था तो मेने देखा की वो अपने ही हाथो से अपने बूब्स को दबा रही थी। फिर में उसके पास गया और उसके दोनों बूब्स के बिच में लण्ड घुसाकर उसके बबुओ की चुदाई करने लगा। जो उसे बहुत सुकून दे रही था।



फिर मेने अपना सारा माल उसके सीने पर ही गिरा दिया उसने उसे अपनी ऊँगली से फैलाकर पुरे दूध पर लगा लिया ,अब उसने मेरे लौड़े को खड़ा करने के लिए फिर से चूसना शुरू किया और कुछ ही देर में जब मेरा लौड़ा खड़ा हुआ उसने उसे अपनी चूत के पास लगा लिया फिर मेने उसकी खूब चुदाई की। फिर मेने उसे कुतिया बनाकर खूब चोदा।


अब वो उस दिन के बाद अपने जीजू को भूलकर मुझसे ही चुदवाने लगी। और मेने धीरे धीरे उसकी गांड भी मारना स्टार्ट कर दिया। आज के समय में उसके शरीर के हर छेद में मेरा लौड़ा घुसता है। उसे अब मेरे लण्ड से बहुत प्यार है। वो इसे रोज मुँह में लेकर चूसती है।


इसे भी पढ़ें - hard fuck to my little sister


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...