डिलीवरी बॉय के साथ सेक्स

डिलीवरी बॉय के साथ सेक्स: उसको नंगा करके मेने उसके लण्ड जब मेंने अपने मुँह में लिया तो मुझे बहुत मजा आने लगा। फिर उसने जैसे ही अपना मोटा और कड़क लण्ड मेरी चूत में घुसाया मुझे इतना ज्यादा मजा आने लगा की में बस उससे चुदते ही रहना चाहती थी। 


डिलीवरी बॉय के साथ सेक्स
सेक्स स्टोरी हिंदी उर्दू

सेक्सी डिलीवरी बॉय के साथ अकेले में चुदाई का मजा जबरजस्ती लिया 

 

इसे भी पढ़े - जंगल में बकरी वाली की चुदाई

  हेलो दोस्तों मेरा नाम अनामिका है में एक नयी नवेली हाउस वाइफ हु मेरी उम्र २८ साल है , मेरी शादी एक साल पहले ही हुयी है ,मेरे हस्बैंड मुंबई में जॉब करते है ,और में मेरे सास ससुर के साथ यूपी में ही रहती हु ,मेरा अभी कोई बच्चा नहीं है इसलिए मेरा फिगर पूरा मेन्टेन है , मेरे हस्बैंड ने भी मेरे साथ ज्यादा सेक्स नहीं किया है ,इसलिए में अभी भी  लड़कियों जैसी ही लगती हु , मेरे हस्बैंड कहते है की में बहुत सेक्सी लगती हु ,उन्हें मेरे बूब्स बहुत ज्यादा पसंद है , और वो जब तक रहते है तबतक मेरी बहुत चुदाई करते है ,मेने एक चीज नोटिस किया है की मुझे चुदने का बाकि लड़कियों से ज्यादा शौक है क्युकी में इस बारे में अक्सर अपनी सहेलियों से बाते करती रहती हु। लेकिन मेरे हस्बैंड ज्यादा मेरे पास रहते नहीं है तो मेरी ये प्यास पूरी तरह से बुझ नहीं पाती है। इसलिए में हमेशा कामुक अवस्था में रहती हु।

पति की गैर मौजूदगी का फायदा उठाया


                  मेरे पति जॉब पर चले जाते है तो वो ४,५ महीने में एक बार ही वापस आते है ,और तब तक में सेक्स के लिए तड़पती रहती हु ,मेरे पति को मुझसे बहुत लगाव है लेकिन वो मुंबई जाने के बाद मुझसे बात भी नहीं करते है क्युकी वो वहा बहुत ज्यादा काम में बिजी रहते है , उनको मेरी किसी बात का बुरा भी नहीं लगता है , मेने उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी  बताया था ,लेकिन उन्होंने मुझे कुछ नहीं कहा मुझे पता था की मेरे पति  अगर ये पता चल जाए की मेरा अभी भी कोई बॉयफ्रेंड है तो वो  कुछ शायद ही बोलेंगे ,क्युकी वो मुझे बहुत प्यार करते है , मेरे हस्बैंड मुझे प्यार तो बहुत करते है और चोदते भी बहुत है पर वो कभी मेरी गांड नहीं मारते है ,और मुझे गांड मरवाने का बहुत शौक है।



                  शादी से पहले मेरे दो बॉयफ्रेंड रह चुके है ,और आजकल तो ये आम बात है एक लड़की के कई सारे बॉयफ्रेंड होते है ,लेकिन हर लड़की ज्यादा सेक्सी नहीं होती है बॉयफ्रेंड सिर्फ घूमने फिरने के लिए बनती है ,लेकिन में ने बॉयफ्रेंड सिर्फ चुदाने के लिए बनाया था , मेरा पहला बॉयफ्रेंड बहुत सीरियस टाइप का था , उसने मुझसे सिर्फ एक बार ही सेक्स किया था और शादी करने की जिद करने लगा इसलिए मेरा उस से ब्रेकअप हो गया था ,उसके बाद मेने एक और बॉयफ्रेंड बनाया था जो की बहुत ही ज्यादा कामुक था ,उसने मुझे बहुत चोदा था ,सबसे पहली बार उसी ने मेरी गांड मारा था ,उसका लण्ड बहुत मोटा और स्ट्रांग था ,वो मुझे मेरे घर आकर या कही बाहर लेजाकर हमेशा चोदता था ,उसने जब पहली बार मेरी गांड मारा था तो मेरी गांड फट गयी थी और मेरी गांड से खून भी निकलने लग गया था ,पर बाद में मुझे पता चला की गांड मराने का सुख क्या होता , उसके बाद मेरी आदत हो गयी  मराने की। फिर में उस से हमेशा गांड मरवाने के लिए कहती रहती और मौका मिलते ही वो मेरी बहुत गांड मरता।

गांड मराने की दीवानी 



                  मेने दो सालो तक  उस से ही अपनी गांड मराई लेकिन फिर उसकी शादी हो गई और अपनी बीवी के साथ कही बाहर चला गया था ,मेरी गांड पहले बहुत छोटी हुवा करती थी ,लेकिन जब से मेने मेरे उस बॉयफ्रेंड से अपनी गांड मरवाना स्टार्ट किया तब से मेरी गांड बहुत बड़ी हो गयी ,और मुझे गांड मरवाने में भी बहुत मजा आने लगा ,उसके बाद मेरी कई सहेलियों ने भी बोला की तुम्हारी गांड बहुत सेक्सी लगने लगी है और लड़के भी मेरी गांड के दीवाने है ,जब कोई मेरी गांड देखता है तो मुझे ऐसा लगता है की में नंगी होकर मेरी गांड उसके सामने परोस दू ,और उसे अपनी गांड मारने का खुला न्यौता दे दू ,मेने पिछले  कई दिनों से अपनी  गांड न मरवा सकने के कारन मेरी गांड मानो तड़प रही हो चुदने के लिए। इसलिए में अब तलाश में थी की कोई तो मिले जो मेरी जोरदार चुदाई करे ,मेरे हस्बैंड को लगता है की में घर पर ही रहती हु और कही बोर न हो जाऊ इसलिए कभी कभी वो मुझसे फोन पर बात कर लेते है , में उनसे हमेशा चुदने की बात करती हु और पानी पानी हो जाती हु ,मेरे घर में मेरे सास ससुर रहते है ,जो की मुझसे ज्यादा कोई मतलब नहीं रखते है।


                  में कई दिनों से कही घूमने भी नहीं जाती हु तो बिना बाहर गए कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं बना है ,इसलिए में घर पर बोर होती रहती थी , वैसे तो मेरे घर का सारा सामन मेरे ससुर जी ले ही  आते थे लेकिन कुछ पर्सनल चीजे मुझसे ऑनलाइन बुलवाना पड़ता था , में अक्सर ऑनलाइन सामान बुक करती  थी जिसकी डिलीवरी करने अक्सर एक लड़का आता था ,वह लड़का ही था जो किसी बहाने हमारे घर में आता था , वो दिखने में बहुत हॉट लगता था , मुझे रफ एंड टफ लड़के बहुत पसंद है मुझे मरदाना लड़के इतने ज्यादा  पसंद है  की में उनसे चुदने में जरा भी समय ना लगने दू।  एक बार मेने बाल साफ़ करने का क्रीम आर्डर किया था ,जिसे लेकर वो लड़का आने वाला था ,और में उसी के इन्तजार में बैठी थी। मेने जानबूझकर रात में अपने पति से खूब गन्दी बाते करी थी ,जिस से मेरा मूड रात से ही बना था और में सुबह उसका इन्तजार कर रही थी।  चूँकि मेरा कमरा अलग था तो कोई भी आये किसी को पता नहीं चलना था। लेकिन दिन के समय मेरे घर पर सास ससुर भी रहते हे तो थोड़ा खतरा होता था किसी को बुलाने में।

डिलीवरी बॉय को दिया सेक्स का न्योता 

डिलीवरी बॉय के साथ सेक्स
सेक्स स्टोरी हिंदी उर्दू


                   लेकिन मुझे हवस की आग भड़क चुकी थी में उस डेलिवरी बॉय से बस अपनी गांड मरवाना चाहती थी ,दोपहर का समय था मुझे पता था की वो मेरी डिलीवरी लेकर आने वाला है ,में पूरी तरह से तैयार हो  गयी थी ,में उसे अपना सेक्सी गोरा बदन दिखा कर आकर्षित करना चाहती थी। इसलिए मेने जान बूझकर सेक्सी कपडे पहने थे मेने स्लीवलेस गाऊन पहन रखा था ताकि मेरे बढे हुए बगल के बाल वो देख सके और समझे की मेने उस से वीट बुलवाया है ,और वो मेरी चिकनी गांड के दर्शन करे। में लिपस्टिक लगाकर अपने होठो को लाल और सेक्सी कर चुकी थी, में चाहती थी की में अपने लाल होठो की लिपस्टिक उसके लण्ड के टोपे  लगाकर उसके लण्ड के टोपे को लाल कर दू। और उसके वीर्य को अपने मुँह में घुसा कर पी जाऊ। बस यही सब सोचकर में अपनी में अपनी चूत पर अपने सीधे हाथ की उंगलियों को फेर  रही थी ,उंगलियों के फेरने से मेरी चूत से गाढ़ा पानी निकल रहा था , जो मेरी वासना को प्रदर्शित कर रहा था और में बस तड़प रही थी।



              कुछ ही देर में दरवाजे पर घंटी की आवाज सुनाई दी ,में झट से दौड़कर दरवाजे पर पहुंची मेने देखा की वही लड़का डिलीवरी लेकर आया है ,उसने ब्लू जीन्स पर सफ़ेद रंग की शर्ट पहन रखा था ,उसकी शर्ट पसीने से भीगी हुयी थी उसके माथे पर भी पसीना था ,वो और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा था ,मेने उस से डिलीवरी लेने के बाद उस से कहा आप लगता हे बहुत थक गए हे ,रुकिए में आपके लिए पानी लेकर आती हु उसने कहा जी ठीक है ,मैंने उसके लिए पानी लेकर दिया उसने पानी पिया ,और मेने उसके सामने अपने दोनों हाथ उठाकर अंगड़ाई ली , जिस से मेरे बगल के बाल साफ दिखने लगे और वो उन्हें बड़े ध्यान से देख रहा था ,मेने कहा अरे क्या देख रहे हो आप मेरे बाल बहुत बढ़ गए हे इसीलिए तो आपसे क्रीम बुलवाया है ,आज सारे बगल के बाल और बाकि सब जगह के बाल निकाल दूंगी ,इतना सुनकर वो समझ गया की में उसे लाइन दे रही हु ,उसने कहा अरे भाभी आपके बाल तो बहुत सेक्सी लग रहे है रहने दीजिये साफ करने को।


           
             इतना सुनकर तो मेरे तन में एक आग सी लग गयी और मेने दबी आवाज में कहा और क्या सेक्सी लग रहा हे मुझमें तब उसने कहा अरे भाभी जी आपको अच्छे से देखा ही नहीं तो कैसे बताऊ क्या अच्छा लग रहा है ,फिर मेने कहा अच्छा  देखो अच्छे से और बताओ और मेने अपनी गांड उसकी तरफ झुकाते हुए दिखा दी और मुस्कुराने लगी ,लड़का बहुत ही ज्यादा समझदार था ,एक ही बार में  समझ गया की मुझे गांड मराने का शौक है ,और उसने मेरी गांड को अच्छे से घूर कर देखा और हाथो से अच्छे का निशान बनाते हुए इशारो में कहा की बहुत मस्त है ,उसने मेरी गांड की तारीफ की मुझे ऐसा लगा की इस से अभी चुदवा लू यही। पर चूँकि दिन का समय था तो मेने उसके तरफ देखते हुए अपनी चूत को मसलने लगी जिस से वो खुला समझ गया की में उस से चुदवाना चाहती हु और फिर मेने अपने स्लीवलेस गाउन को निचे करके उसे अपने बूब्स दिखा दिए ,फिर क्या था वो लड़का अपने लण्ड को मसलने लगा और बोला अंदर कोई नहीं है क्या ?मुझे बहुत सुकून मिला मेने सोचा चलो कोई तो मिला जिसने मेरी भावना को समझा ,फिर मेने उसे कहा रात में आ सकते हो तो अपना नंबर दे दो। उसने तुरंत एक कागज़ पर अपना नंबर देकर वहां से निकल गया।

इसे भी पढ़े - फर्स्ट टाइम सेक्स का मजा

 पूरी रात लिया सेक्स का मजा 

 

               अब  में बहुत खुश थी मेने सोचा चलो जुगाड़ तो हुयी ,मेने रात को तक़रीबन ९  बजे उसे कॉल किया  तुरंत फोन उठा लिया और बोला हाजी बोलिये ,मेने कहा क्या बात है एक ही बार में फोन उठा लिए ,उसने कहा में आपका का ही इंतजार कर रहा था , मेने कहा अच्छा  तुम ,और बाहर आकर मुझे कॉल करना में इशारा करू तब अंदर आ जाना। मेरे सास ससुर अंदर कमरे में टीवी देख रहे थे ,उसने कुछ देर बाद  घर के बाहर पहुंचकर कॉल किया और मेने उसे अंदर आने का इशारा किया और वो सीधे मेरे कमरे में आ गया वो बहुत ही हॉट और हैंडसम लग रहा था ,वो पूरी तैयारी के साथ आया था ,मतलब उसने अंदर कुछ नहीं पहना था क्युकी कमरे के अंदर आते ही उसका लण्ड खड़ा हुआ था जो की उसके लोअर मेसे साफ़ दिखाई दे रहा था। मेने उसे बैठकर पानी पिलाया उसके बाद मेने पूछा और कुछ खाओगे पियोगे ,उसने कहा नहीं फिर कुछ देर बात करने के बाद मुझसे कण्ट्रोल नहीं हुआ ,और मेने उसका लण्ड लोअर के ऊपर से ही पकड़ना चाहा और उसने फिर अपना लोअर उतार दिया अब में उसके लगभग साढ़े छह इंच के लण्ड को चुम सकती थी और चूस भी सकती थी ,मेने उसके लण्ड के सुपडे को उसके ऊपर की चमड़ी से अलग किया तो उसके लैंड से एक गाढ़ा द्रव्य बाहर निकल आया एक बूँद के रूप में और मेने उस गाढ़े द्रव्य की बूँद को अपनी जीभ से उसके लण्ड के टोपे पर मसल दिया और मेरे इतना करते ही उसके उसके मुँह से आह निकल गयी।



               लण्ड को जैसे ही मेने अपने मुँह  में भरा उसने मेरे बालो की सहायता से मेरे सर को कसकर पकड़ लिया और अपना पूरा लण्ड मेरे मुँह में घुसा दिया ,उसके बाद तो में उसके लण्ड को किसी फेक्ट्री की मशीन की तरह अंदर बाहर करने लगी ,और कुछ दी देर में उसने मुँह में ही अपना सारा वीर्य गिरा दिया ,और मेने उसके सारे वीर्य को बर्बाद नहीं किया और पूरा पी गयी। अब हमारा रोमांस चालू हुआ उसने मेरे कपडे निकाल दिए और खुद भी पूरा नंगा हो गया ,मेने वीट का उपयोग करके सारे बाल निकल चुकी थी ,जिस से मेरा पूरा बदन चिकना  हो गया था और वो मुझे नंगा देख कर पागलो की तरह मुझे चाटने लगा फिर उसने मेरी गोरी बगलो को चाटने का काम किया जिस से मुझे एक सुखद एहसास हुआ ,फिर वो मेरी बुर को चाटने लगा और  मेरी बुर से भी पानी निकल रहा था पर उसने लगभग १५ मिनिट चाटने के बाद मेरे बूब्स को दबाना स्टार्ट किया फिर उसने मेरे बूब्स को पिते हुए अपना लण्ड खड़ा कर लिया और मेरी चूत में घुसा दिया।  में बता नहीं सकती दोस्तों जब उसका लंबा मोटा लण्ड मेरी चूत में घुसा तो मुझे बहुत मजा आने लगा और चिल्ला चिल्ला कर अपने इस आनंद का इजहार कर रही थी ,कुछ देर बाद जब उसने मेरी चूत  को चोद लिया तो मेने उसके सामने अपनी गांड खोल दी।

 चूत और गांड चटवाने का मजा 


           अब उसने उसका लण्ड घुसा कर मेरी गांड मारने लगा दोस्तों उसने मेरी पुरानी यादे ताजा कर दी मुझे गांड मराने का बहुत शौक था , और मेरे इस शौक को आज उस  लड़के ने पूरा कर दिया उसकी गांड मारने की स्पीड भी बहुत तेज थी ,जिस से मुझे दर्द तो हुआ पर मजा भी उतना हि आया ,उस लड़के ने मुझे लगभग सुबह चार बजे तक चोदा और सुबह तक मेरी गांड सूज गयी थी ,फिर मेने भी अपनी इच्छा पूरी कर ली ,और लड़के ने सुबह तक में लगभग पांच बार चोदा ,फिर हम दोनों की बाते फोन पर होने लगी और उस डिलीवरी बॉय से मेरी हर दो तीन दिन में चुदाई होने लगी ,अब मुझे कोई कमी नहीं थी ,उस लड़के से में जो चाहे वो करवाती थी ,क्युकी मुझे अपने पति से गांड चटवाने में शर्म आती थी लेकिन डिलीवरी बॉय से अपनी गांड भी चटवा लेती हु और चूत भी पीला देती हु , कई बार तो मेने उसे नंगा करके उसके मुँह के ऊपर बैठकर मूत भी दिया है और उसे पूरा गिला  कर दिया लेकिन वो मुझसे हर तरह से खुश है ,क्युकी में भी उसकी हर ख्वाहिश पूरी करती हु ,आशा है दोस्तों आपको यह स्टोरी पसंद आयी होगी ,धन्यवाद।


इसे भी पढ़े - दोस्त की बहन की चुदाई













varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...