hard fuck to my little sister

hard fuck to my little sister: दोस्तों मेरा नाम रेहान है। में अपने पूरे परिवार के साथ पटना में रहता हूँ। मेरे परिवार में पापा मम्मी और चाचा चाची है। मेरी चाची की एक बेटी है चाँदनी। चाँदनी मेरी बहन है, मुझसे तीन साल छोटी है। एक दिन मेने चांदनी की ऐसी हरकत देखा की आप जानकार  हैरान रह जायेंगे।  इसलिए इस पोस्ट को अंत तक मजे लेकर पढ़े।




hard fuck to my little sister
hard fuck to my little sister 

 hard fuck to my little sister 

दोस्तों में एक स्टूडेंट हूँ। मेरी कॉलेज की पढाई चल रही है। मै बीए तृतीय वर्ष का स्टूडेंट हूँ। हम लोग पुरे परिवार के साथ यहां रहते है मेरे पापा और चाचाजी दो भाई है, चाचाजी की एक ही लड़की लड़की है, जो बहुत ही सेक्सी और खूबसूरत है। वो मेरी बहन है तो मेने उसे कभी सेक्स की नजर से नहीं देखा। लेकिन उसकी जवानी आते आते कई लड़के उसे प्रपोज़ करने लगे।


इसे भी पढ़ें - The dirty Girlfriend


मेरी बहन का जैसा सेक्सी बदन है। वैसी वो सेक्सी भी है। उसका गोरा और कटीला बदन सबको मदहोश कर देता है। वो घर पर अक्सर छोटे छोटे कपडे पहनती है। और कई बार तो मेने चाची को उसको डाटते हुए सुना की तू उस लड़के से ना  बात किया कर न ही मिला कर।


चाची के इस प्रकार बोलने से में समझ गया की जरूर वो किसी लड़के से मिलती है, या बात करती है। चांदनी मुझसे बहुत कम बात करती थी। वो मुझसे डरती थी। इसलिए अक्सर हम लोग एक दूसरे से ज्यादा बाते शेयर भी नहीं किया करते थे। चांदनी की मम्मी को उसकी कई बाते पता थी। पर चाचा को उसके बारे में चाची कुछ बताती नहीं थी। अगर चाचा को चांदनी की गलत बातो को पता चल जाये तो चांदनी को वो बहुत मारते।


हमारे घर में चाचा और मेरे पापा दोनों ही बहुत खतरनाक है उन्हें ऐसी किसी बात का पता चल जाये तो वो बहुत पिटाई करते थे। इसलिए चांदनी अपने जिश्म की प्यास कही बुझा नहीं सकती थी। लेकिन मुझे ऐसा लगता था की चांदनी बहुत ही शौकीन है। उसके मोबाइल में शायद चाची ने पोर्न मूवी देखते हुए उसे पकड़ लिया था। तो उसके कमरे से रात में चाची की आवाज आ रही थी। चाची उसे कुछ डिलीट करने के लिए बोल रही थी। और बोल रही थी की ये दोबारा नहीं दिखना चाहिए नहीं तो मोबाइल तोड़ दूंगी तेरा।


इन बातो को सुन कर मुझे लगा की शायद वो पोर्न देख रही होगी, या सेक्सी स्टोरी रीड कर रही होगी। में समझ गया था की अब मेरी बहन चांदनी जवान हो चुकी है पर में उसे कुछ कहता नहीं था। क्युकी वैसे भी हमारे घर में बहुत पाबन्दी थी जिसकी वजह से वो कुछ कर तो सकती थी नहीं।


एक बार कि बात है, हमारे परिवार में शादी थी हमारे यहा किसी रिलेटिव की पर उस समय मेरे एग्जाम चल रहे थे, और मेरी वजह से बाकि लोग घर पर तो रुक नहीं सकते थे। और मेरे लिए खाना बनाने कि दिक्कत न हो इसलिए घर वालो ने मेरे साथ में चांदनी को घर पर ही छोड़ दिया था। और वो लोग लगभग एक हफ्ते के लिए  घर से बाहर चले गए शादी में।


हम दोनों आपस में चूँकि बहुत कम बात करते थे तो मेरा ध्यान सिर्फ पढाई में ही लगता था। शाम को घर के सारे सदस्य स्टेशन के लिए रवाना हो गए। में भी उन्हें स्टेशन तक छोड़ने के लिए गया था। करीब एक घंटे बाद में जब वापस लौटा तो मेने देखा की चांदनी एकदम तैयार होकर बैठी मेरी राह देख रही थी।


उसने सलवार सूट पहन रखा था। में जैसे ही घर आया उसने मेरे और अपने लिए चाय बनायीं और आकर मुझसे पूछने लगी भैया कैसी लग रही हूँ में ? इससे पहले उसने मुझसे कभी ऐसी बात नहीं की थी। मेने कहा हाँ ठीक लग रही हो, उसने फिर क्या भैया मुझे इतना टाइम लगा तैयार होने में और आप कह रहे है बस ठीक लग रही हूँ। मेने कहा बहुत अच्छी लग रही हो। फिर उसने कहा थैंक्स भैया।


मुझे आज वो पहली बार इतनी फ्रेंक लग रही थी। मेने इससे पहले उसे इतना खुश नहीं देखा था। शाम को मेने उससे पूछा मार्किट से कुछ लाना हो तो बता दो में मार्किट जा रहा हूँ। उसने कहा भैया कुछ सब्जी ले आना। और में अपनी बाइक लेकर मार्किट आ गया। जब में रात में लगभग आठ बजे घर पंहुचा तो मेने देखा, अब चांदनी अपने कपडे बदल चुकी थी।


इस बार वो किसी सेक्सी लड़की की तरह छोटे कपडे पहने हुए थी। में जैसे ही घर पंहुचा वो मुझे देखकर एक सेक्सी स्माइल करने लगी। मुझे तो कुछ समझ नहीं आ रहा था। इस बार उसने बड़े गले का बिना बाहों वाला टॉप पहन रखा था। मुझे लगा आज घर पर कोई नहीं है शायद इसलिए पहन रखा है। थोड़ी ही देर में वो मेरे लिए खाना लेकर आयी और मुझे खाना परोस दिया।


मेने पूछा तुम भी खालो खाना।  तो उसने मुस्कुराते हुए कहा क्या बात हे भैया बड़ा ख्याल रख रहे हो। लड़कियों की बहुत फ़िक्र रहती हे आपको। मेने कहा तो इसमें क्या हुआ खाने का तो पूछ ही रहा हूँ। तब उसने कहा भैया आप खा लीजिये मै बाद में खा लुंगी। फिर में खाना खाने लगा और वो मेरे सामने सोफे पर बैठ गयी। उसने एक घुटने के ऊपर तक की एक फ्रॉक पहन रखी थी और ऊपर स्लीवलेस टॉप वो बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थी। मै बार बार उसे ही देख रहा था।


फिर उसने अपने हाथो को अपने सर के पीछे रखकर एक पैर को दूसरे पैर के ऊपर उठाकर रख दिया मेने देखा की उसकी आर्मपिट या अंडरआर्म बहुत ही साफ़ कोमल व चिकने दिखाई दे रहे थे। ऐसा लग रहा था उसने अंडरआर्म के बाल आज ही साफ़ किये थे। और मुझे वही दिखा रही थी। फिर मेने देखा की उसने जो पैर उठाये हे उसके अंदर उसकी लाल रंग की चड्डी दिखाई दे रही थी। ये नज़ारे देख कर मेरा लण्ड अब खड़ा हो चूका था।


में अपनी ही बहन को चोद नहीं सकता था। पर उसकी हरकते पूरी चुदवाने वाली थी। और वो भी समझ रही थी की में उसकी चड्डी को देख रहा हूँ। मेरा अगले दिन एग्जाम था तो में अपने रूम में पढ़ने चला गया। और खाना खाकर लेट गयी। रात को मेने चुपके से देखा तो मेरी बहन बिस्तर पर लेट कर सेक्स स्टोरी ऑनलाइन पढ़ रही थी। और उसका एक हाथ उसकी चड्डी के अंदर था। अब में समझ गया था की मेरी बहन बहुत बड़ी चुदक्कड़ है। फिर में वापस आकर सो गया।


सुबह १० बजे के लगभग में पेपर देने चला गया। और मेने अपनी बहन चांदनी को कहा की में लगभग ढाई बजे से तीन बजे तक घर आऊंगा ,और इतना कहकर में एग्जाम देने चला गया। कॉलेज पहुंचकर पता चला कि आज किन्ही कारणों से आज का पेपर पोसपोंड होकर आखिरी में चला गया है। मतलब दिन होने वाला पेपर अब आखिरी में होना था।


में वापस घर की और निकल पड़ा और कुछ ही देर में घर पहुंच गया। दोस्तों मेने देखा की घर के अंदर से हंसने की आवाजे आ रही थी। हमारे घर में जनरली कोई ज्यादा आता जाता है नहीं। तो मुझे लगा हो सकता हे की चांदनी ने किसी को बुला लिया हो क्युकी घर पर कोई नहीं था। या ये भी हो सकता है की आसपास की कोई आंटी चांदनी को अकेला देखकर  घर पर चली आयी हो। यही सब बाते मेरे दिमाग में घूम रही थी।


तभी मुझे अंदर से किसी लड़के की आवाज आयी जो की घर के किसी सदस्य की नहीं थी। अब मेरी शंका बढ़ गयी थी। पहले में दरवाजे को खटखटाने वाला था लेकिन जैसे ही मेने उस मर्दाना आवाज को सुना तो मेरे हाथ रुक गए। क्युकी में उस मर्द की आवाज़ के पीछे छिपे चेहरे को देखना चाहता था।


मेने अंदर देखने की कोशिश में हाल में लगी एक बड़ी खिड़की को धीरे से खोला और वही से देखा। मेने देखा जो देखा उस नज़ारे को देखकर मेरे पैरो के नीचे से जमीन ही खिसक गयी। एक लड़का मेरी बहन को गले लगाए हुए था। दोनों एक  दूसरे से कसकर चिपके हुए थे। मेरी इच्छा तो ऐसी हुयी की जाकर उस लड़के की पिटाई  कर दूँ। पर मेने सोचा देखु तो ये लोग कितना गिर सकते है।


मेरी बहन ही जब ऐसी है, तो किसी और को क्या कहे। उसने मेरी बहन को गले से  लगाने के बाद उसके गुलाबी होठो को बड़ी ही बेरहमी से चूसने लगा। उसने मेरी बहन के होठो को चूसते हुए एक हाथ उसके बड़े और गोल मटोल बूब्स पर रखकर उसके बूब्स को दबाने लगा।


अब मेरी बहन भी इस रोमांस का भरपूर आनंद उठा  रही थी। और मेने देखा की उस लड़के ने अपनी टी शर्ट निकाल दी अब मेरी बहन उसकी बिना शर्ट वाली बॉडी देखकर और ज्यादा रोमांचित हो उठी और उसने उसकी पेण्ट को खोलने को कहा और लड़के ने वैसा ही किया और अब वह लड़का अपना लगभग 7 इंच का लण्ड लेकर एकदम नंगा खड़ा हुआ था।


उसका लण्ड पूरा खड़ा हो चूका था। जो ऊपर निचे हो रहा था। अब मेरी बहन उसके लण्ड को देखकर इतनी ज्यादा खुश हो रही थी। जैसे उसे सबकुछ मिल गया हो। अब उसने उसके कोमल हाथो से उसके कठोर लण्ड को सहलाना शुरू किया और वो लड़का अह्ह्ह उम्म्म्म उह्ह्हह्ह की आवाज करने लगा।


अब तक  जो कुछ भी चल रहा था उसे देखकर मेरा मन भी आगे का सीन देखने के लिए तड़प रहा था। फिर वही हुआ जिसका मुझे बहुत ही बेसब्री से इन्तजार था। अब उसने मेरी बहन को नंगा होने को कहा। में भी मेरी बहन को बाहर से ही देखकर मुठ मारा करता था। आज उसे नंगा होते हुए देखने का मौका मिला तो में कैसे उसे रोक देता।


इसे भी पढ़ें - भोसड़ा चोदने का मजा



मेरी बहन ने भी अब अपना टॉप और जीन्स निकाल कर ब्रा और पेंटी पर उसके सामने खड़ी हो गयी। उसके उसके सात इंच मोटे कड़क लण्ड को मेरी बहन की दोनों जांधो के बीच में घुसा दिया। और खुद सोफे पर बैठ गया और किसी बच्ची की तरह मेरी बहन को अपनी गोद में बैठकर उसके बूब्स को बहुत जोरो से दबाने लगा। अब मेरी बहन अपने गोरे कोमल हाथो से उसके मोटे को सहला रही थी।


अब मेरा लण्ड ये सीन देखकर एकदम खड़ा हो गया था। और में अब बस यही सोच रहा था की चांदनी बस अब जल्दी से नंगी हो जाए। उस लड़के ने चांदनी की पीठ पर  हाथ फेरते हुए उसके बालो को हताते हुए मेरी बहन की गर्दन पर किस किया। इसके बाद तो चांदनी मदहोश हो गयी। और फिर उस लड़के ने चांदनी की ब्रा को निकाल फेंका। उसके बाद चांदनी ने झट से अपनी पेंटी भी निकाल दी।


चांदनी अब अपना गोरा बदन लिए उसके सामने एकदम नंगी हो गयी। में भी बस चांदनी के नंगे बदन को घूर रहा था। फिर वो लड़का खड़ा हो गया और चांदनी घुटनो के बल बैठकर उसके लौड़े से खेलने लगी। फिर चांदनी उसके लौड़े को आगे पीछे करके हिलाने लगी। में बस यही सोच रहा था इसे इतना सब कैसे आता है।


चांदनी उसके लण्ड के पास अपना मुँह ले जाकर उसके लण्ड पर किस करने लगी। और वो लड़का बहुत ज्यादा मदहोश हुए जा रहा था। और होता भी क्यों न। इतनी  खूबसूरत और सेक्सी लड़की अपने नाजुक होठो से किसी के लौड़े को चूसेगी तो ऐसा तो होगा ही।


मेरी बहन ने फिर उसके लौड़े को मुँह में भरकर खूब अच्छी तरह से चूसने लगी। उसके इतने लम्बे और मोटे लण्ड को वो पूरा अपने मुँह में घुसा ले रही थी। फिर उसने मेरी बहन को सोफे पर कुतिया के पोज़ में खड़ा कर दिया और लण्ड उसकी भोसड़ी में घुसा कर उसे चोदने लगा।  वह उसे बहुत जोर जोर से चोद रहा रहा था। जिससे उसकी गांड में टकराव के कारण तालियों जैसी आवाज आ रही थी।


मेरी बहन जोर जोर से चिल्ला रही थी, उसके आँखों में आसु आ गए थे। पर वो उसे बहुत ही बुरी तरह चोद रहा था। तभी उसने अपना लौड़ा निकाल कर मेरी बहन की गांड में भर दिया। लेकिन गांड का छेद छोटा होने के कारण उसका लण्ड उसमे घुसा नहीं। लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और लण्ड पर थूक लगाकर उसकी गाँड में फिर से घुसाया। इसबार लण्ड का टोपा उसकी गांड में घुस चुका था। और चांदनी बहुत जोर से चिल्लाने लगी।


  चांदनी की चीखे उसके लौड़े को और ज्यादा मजबूती प्रदान कर रही थी। क्युकी में बाहर खड़े खड़े ही अपना लौड़ा निकाल कर सहला रहा था। मुझे अपनी बहन की कड़क चुदाई देखने में बहुत मजा आ रहा था। तभी मेने देखा की उसने जोरदार झटके के साथ अपना पूरा लण्ड उसके गांड में भर दिया। लेकिन इस बार चांदनी की हालत ख़राब हो गयी उसकी गाँड से खून बहने लगा था।


और वो बिस्तर पर एक बेहोश जैसी होकर लेट गयी। उसका लौड़ा अभी भी उसकी गांड में फसा हुआ था, फिर उसने चांदनी को कमर पकड़ कर फिर से उठाकर कुतिया बनाया और उसकी चुदाई करने लगा मेने देखा की चांदनी की गांड से लेटरिंग बाहर निकल गयी थी। पर उसने उसकी चुदाई नहीं रोकी और खूब चोदा।


फिर उसने अंत में चांदनी को सीधा किया और चांदनी के मुँह में अपना लौड़ा जबरजस्ती घुसा कर मुठ मारने लगा और कुछ ही देर में जोरदार चीख के साथ उसका वीर्य चांदनी के चेहरे पर जा गिरा। और उसने इस तरह मेरे ही सामने चांदनी की हार्ड फकिंग चुदाई कर दी।


इसे भी पढ़ें - बचपन की फ्रेंड नीतू की गांड मार कर चुदाई की






varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...