hard sex with punishment new sex story hindi

hard sex with punishment new sex story hindi: उन लोगो ने मुझे किसी अंग्रेजी फिल्म में होने वाले सीन की तरह मेरे दोनों हाथ और पैर को बेड के चारों कोनो पर बाँध दिया। फिर उन लोगो ने कैंची की मदद से मेरे कपड़ों को काटकर निकाल दिया। और मुझे पूरा नंगा कर दिया



hard sex with punishment new sex story hindi
hard sex with punishment new sex story Hindi 



hard sex with punishment new sex story Hindi

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम नताशा है। मै दिल्ली में अपनी आंटी के साथ रहती हूँ। और पिछले कुछ सालो ये यही दिल्ली में जॉब कर रही हूँ। मेरे अंकल का बिज़नेस है। और आंटी एक हाउस वाइफ है। उनका फ्लैट काफी बड़ा है तो उन्होंने मुझे अपने पास ही रखा है। में यही आंटी की देखरेख भी करती हूँ। और अपना जॉब भी करती हूँ। 


 इसे भी पढ़ें -  hard fuck to my little sister


दोस्तों में आपको पिछले साल की पार्टी में हुयी घटना के बारे में  sexstoryhindi.xyz  के माध्यम से बताने जा रही हूँ। दोस्तों ये घटना मेरे साथ ही हुयी है। आप इस घटना के बारे में एन्जॉय लेकर पढ़ें, और पूरा पढ़ें।  उम्मीद है आपको मेरे इस दर्द भरे अनुभव से बहुत मजा आएगा। 


दरअसल बात उस समय की है जब मुझे मेरे ऑफिस में काम करते हुए लगभग एक साल बीत चुका था। अब काफी लोगो से जान पहचान हो चुकी थी।  वैसे तो वहा ऑफिस में हमारा काफी बड़ा फ्रेंड सर्किल था। पर कुछ लोग हम ऐसे थे जो बहुत खास थे। जो ऑफिस के बाद भी साथ में रहना पसंद करते थे। 


हमारे ग्रुप में तीन लड़के और तीन लड़किया थी। लेकिन यहां हम लोग सिर्फ अच्छे दोस्त थे। कोई किसी का बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड नहीं था। तीनो लड़को की शादी हो चुकी थी। और एक लड़की की भी शादी हो चुकी थी। वैसे हम लोग ज्यादा किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं जानते थे। बस यू ही अक्सर साथ में बैठकर अपने सुखदुख आपसे में बताते रहते थे।


हम सभी लोग एक ही विचारधरा के थे इसलिए अक्सर साथ में रहा करते थे। और अक्सर एक दूसरे से खूब मजाक मस्ती भी किया करते थे। हम दो लड़कियों की शादी नहीं हुयी है तो हम अक्सर उनसे मजाक किया करते है, और वो लोग कहते भी है की तुम दोनों की लाइफ अच्छी है जो शादी नहीं हुयी है और इस प्रकार से हम लोगो में अक्सर मजाक चलती रहती है।


हम लोग आपस में पर्सनल मजाक मस्ती भी किया करते थे। दोस्तों में ग्रुप में सबसे छोटी भी हूँ और चुलबुली भी हूँ तो सबसे ज्यादा मजाक करती थी। एक दिन की बात है दोस्तों में उस दिन की बात आपको बताने जा रही हु। हमारा फ्रेंड सर्किल इतना अच्छा था। की मेरे साथ जो हुआ वो मेने कभी सोचा भी नहीं था की ये लोग मेरे साथ ऐसा कुछ भी करेंगे।


हमारे ग्रुप में एक सुनीता नाम की लड़की थी जो की शादी शुदा थी। मेने उससे कई बार उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा तो उसने बताया की उसे सेक्स में बहुत ज्यादा इंट्रेस्ट था। उसने बताया की वो विभिन्न प्रकार के अलग अलग मर्दो के साथ हमबिस्तर हो चुकी है। और उसे हार्ड फ़क बहुत ज्यादा पसंद है। उसने बताया की वो जब भी अपने हस्बैंड से मिलती है उसका हस्बैंड उसे उसी घिसी पीटी स्टाइल में चोदता है जो की उसे बिलकुल भी पसंद नहीं है।


इसलिए मेरी सहेली अक्सर अलग अलग मर्दो से मिलकर उनका लण्ड लेती है। और उनसे अपनी चूत चटवाना और गांड चटवाने जैसा काम करती है। वो जब मुझे उसकी स्टोरी सुनाती तो मेरी भी कई बार इच्छा करने लगती की में भी उसी की तरह चुदवा लू। पर में ऐसे गलत समझ कर ऐसा कुछ न करती।


 इसे भी पढ़ें - The dirty Girlfriend


सुनीता का बर्थडे आने को था। सुनीता ने अपने फ्लैट पर हम सभी 6 लोगो को पार्टी देने का प्लान लिया। हम सभी पार्टी के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थे। मुझे तो इस प्रकार की पार्टियों का बहुत ज्यादा शौक था। हम लोग सब अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए और शॉपिंग करके छोटी ड्रेस और कपडे अपने लिए ले लिए। सुनीता ने कहा की इस पार्टी को सबसे सेक्सी और यादगार पार्टी बनाना है इसलिए सबको सेक्सी ड्रेस पहनकर आना है।  और कोई भी अपने अंदर के कपड़ो को पहनकर नहीं आएगा।


लड़के तो बहुत ज्यादा उत्सुक थे ही की तीन तीन लड़किया  इतने सेक्सी लुक में आएँगी। और लड़कियों को तो अपना जिश्म दिखाना अच्छा  ही लगता है। मेने भी एक स्लीवलेस टॉप और एक मिनी स्कर्ट पहन लिया। चूँकि मेरे बूब्स का साइज काफी बड़ा था तो बिना ब्रा के सम्हाला ही नहीं जा रहा था। इसलिए में अंदर एक ब्रा पहन ली और स्कर्ट ज्यादा छोटी थी इसलिए मेने एक अंडरवियर भी पहन ली।


लेकिन पार्टी का एक रूल बनाया गया था की कोई भी अंदर कपडे पहनकर नहीं आएगा। लेकिन मेरे कपडे छोटे होने के कारण मुझे यह रूल तोडना पड़ा। पार्टी का टाइम रात को नो बजे का था। हम सभी लोग जब पहुंचे तो पूरी तैयारियों के साथ बर्थडे मनाया और सुनीता ने केक कटा। फिर डांस स्टार्ट हुआ। मेने देखा की लड़को में से किसी ने भी शायद चड्डी नहीं पहनी थी। सुनीता खुद एक सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही थी। बाकी एक लड़की तो जीन्स और टी शर्ट पहनकर आयी थी।  जिससे किसी को कुछ दिखाई न दे।


लेकिन सुनीता और बाकी लोग मुझे ही घूर कर देख रहे थे। फिर आखिर कर सुनीता बोल ही पड़ी आज हम लोगो में से नताशा आज रूल तोड़कर आयी है। और बाकी लोगो को भी में चेक करुँगी। सभी को लगा ये मजाक में चल रहा है। फिर सुनीता ने पहले लड़को से कहा अपनी अपनी पेण्ट को घुटने तक निचे करो। पहले तो कुछ देर लड़के शर्मा रहे थे लेकिन सुनीता के बार बार बोलने पर तीनो ने अपनी पेण्ट निचे कर दी। सभी के लटकते लौडो से पता चल गया की वो अंदर से पुरे नंगे थे।


फिर सुनीता ने अपना टॉप ऊंचा करके अपने बूब्स को सभी को दिखाते हुए बोली सभी  देख लो मेने नियम नहीं तोड़ा है फिर लड़को ने कहा हमें निचे का भी दिखाओ तभी यकीन होगा। सुनीता तो थी ही चुदक्कड़ उसने अपनी मिनी स्कर्ट को ऊँचा किया तो सभी को उसके भोसड़े के दर्शन हो गए। लड़को के लण्ड खड़े होने लगे थे ये सारे सीन देखकर और कुछ ने तो अपना लण्ड मसलना शुरू भी कर दिया था।


इसी प्रकार दूसरी लड़की ने भी अपनी चुत और बूब्स के दर्शन सभी को कराये। अब में अकेली फस गयी। मेने कहा है मेने ब्रा और पेंटी दोनों पहन रखी है इसका कारण यह है की मेरे बूब्स बहुत बड़े है। पर सुनीता बोली रूल तो सभी के लिए थे। और तुमने रूल तोड़ा है।  और इसकी सजा तुम्हे मिलेगी। मेने कहा हा ठीक है कहो क्या करना है।


सुनीता ने कहा नताशा तुम सबके लिए ड्रिंक बनाओगी। मेने कहा ठीक है इतनी सी बात और में उनके लिए ड्रिंक बनाने चली गयी। कुछ देर में मेने सबके लिए ड्रिंक सर्व किया सभी ने दारु पी और सब नशे में हो गए। कुछ ही देर में उनलोगो में से किसी ने कहा यार सुनीता नताशा को सजा तो मिलनी चाहिए।


फिर सभी एकजुट हो गए मुझे लगा सब को लगता है दारु चढ़ गयी है इसलिए इतनी ज्यादा नौटंकी कर रहे है।
मेने भी कहा ठीक है यार जो करना है करलो जल्दी से। फिर सुनीता ने मुझे बेड पर लेटने को कहा और में जाकर बेड पर लेट गयी। फिर उनलोगो ने मेरे हाथ और पैर को बेड पर चारो कोनो पर अच्छे से बाँध दिया।


मुझे अभी नहीं पता था की मेरे साथ क्या होने वाला है। फिर सुनीता ने कहा की तुमने हम लोगो को धोका दिया अब उसकी सजा तुम्हे मिल रही है।  फिर मेने कहा अरे प्लीज मेरे हाथ दर्द कर रहे है इन्हे खोलो।  लेकिन मेरी किसी ने न सुनी। फिर सुनीता ने अपनी अलमारी से एक कैची निकाल कर लायी और मेरे सीने के पास आकर पहले मेरे बूब्स को टटोलने लगी


मुझे बहुत अजीब लग रहा था। मेने कहा प्लीज ये सबके सामने मत करो फिर भी उसने मेरी कुछ न सुनी और मेरा टॉप कैची की सहायता से बिच में से चीर दिया और अब मेरी गुलाबी ब्रा सबके सामने दिखाई दे रही थी।  जिसमे मेरे बड़े बूब्स आ ही नहीं रहे थे।  फिर सुनीता बोली ये सब इसी ब्रा के कारण हो रहा है।  और उसने उस ब्रा को भी काटके बाहर निकाल दिया।


अब में रोने लगी थी की प्लीज ऐसा मत करो। और लड़के और लड़किया मुझे देखकर एन्जॉय कर रहे थे। फिर सभी लोग मेरे पास आकर मेरे बूब्स को दबाने लगे कुछ लोग निप्पल को दबा रहे थे एक लड़का तो मेरे होठो पर किश करने लगा। उनके ऐसा करने से मेरा तो मौसम ही बन गया था। पर में कोई रंडी तो थी नहीं। इसलिए में रोने का नाटक कर रही थी।


इतने देर में मेने देखा की सुनीता ने मेरी निचे की स्कर्ट को भी काट कर बाहर निकाल दिया और साथ में मेरी पेंटी को भी काट दिया। अब में उन तीन लड़को और दो लड़कियों के बिच पूरी नंगी बेड पर बंधी हुयी थी। वो सब मेरा मजाक उड़ा रहे थे और सुनीता बोली अब सभी लोग अपने कपडे निकाल दो।


फिर देखते ही देखते सारे लोग नंगे हो गए और अब सब मेरे पास आकर हरकते करने लगे। जो लड़का मुझे किश कर रहा था। उसने अपना लण्ड मेरे होठो के पास लाकर मेरे होठो पर लगाने लगा लेकिन में अपने होठो को फेर लेती ये देख कर सुनीता ने जोर से मेरा मुँह दबाकर खोला और उस लड़के ने मेरे मुँह में अपना लौड़ा ठूंस दिया। 



hard sex with punishment new sex story hindi
hard sex with punishment new sex story hindi 


फिर क्या था सभी मुझ पर जानवर की तरह टूट पड़े वो लड़किया मेरे दूध को पी रही थी जिस से मुझे बहुत अच्छा फील हो रहा था। और एक लड़का मेरे भोसड़े में अपना लण्ड घुसाकर मुझे चोद रहा था। और दूसरा लड़का मेरी गांड में अपना लौड़ा घुसाकर मेरी गांड मार रहा था। और तीसरे लड़के ने अपना लण्ड मेरे मुँह में घुसकर गले गले तक मुझे चोद रहा था। कुल मिलाकर कुछ भी बचा नहीं था मेरे पास।


उन लोगो ने मुझे उस रात रंडी बनाकर खूब चोदा। मेरी गांड का छेद बड़ा कर दिया। मुझे इतना चोदा की में पसीने से भीग गयी और कापने लगी थी। फिर उस लड़की ने अपनी चूत मेरे मुँह के पास लाकर मेरे फेस पर ही मूत दिया। फिर सभी लड़को ने एक साथ खड़े होकर मेरे मुँह पर मुठ मारी। और मुझे चोद चोद के मुता दिया। और सभी ने मुझे लेटाकर मेरे ऊपर पेशाब की।


 इसे भी पढ़ें - भोसड़ा चोदने का मजा



varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...