क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया

क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया: हेलो दोस्तों मेरा नाम राहुल ( बदला हुआ नाम ) है। में एक 25  साल का युवक हूँ। में एक  प्राइवेट स्कूल में टीचर हु। मेरे ही स्कूल में एक मेडम पढ़ाती है, जो खुद एक कॉलेज स्टूडेंट है, वो मेरी गर्लफ्रेंड है। वो बहुत ही ज्यादा क्यूट लगती है। पर मेने उसके मुँह में अपना लण्ड घुसाकर उसको मुखमैथुन कराया। आज में आप को उसी दास्ताँ के बारे में बताने जा रहा हूँ। कहानी को अंत तक पढ़े आपको बहुत ही मजा आएगा।



क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया
क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया 
क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया :और बेरहमी से कर दी चुदाई 


दोस्तों दरअसल बात आज से लगभग 1 साल पुरानी है। में और स्नेहा ( बदला हुआ नाम ) स्कूल  में साथ में पढ़ते थे। मेने अपना ग्रेजुएशन ख़त्म करने के बाद अपनी सरकारी नौकरी के लिए तैयारियां शुरू कर दी, और जेब खर्च के लिए शहर के ही एक स्कूल में टीचिंग की जॉब करने लगा। मुझे यहां जॉब करते हुए लगभग दो साल हो गए है।


इसे भी पढ़ें - कुंवारी चूत का रस


स्नेहा स्कूल में मुझसे तीन साल पीछे पढ़ती थी तो उससे मेरी तब ज्यादा पहचान नहीं थी, वो तो कुछ समय पहले वो भी इसी स्कूल में पढ़ाने आ गई और हम दोनों में दोस्ती बढ़ गई। और दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। वो बहुत ही सिंपल लड़की थी। ज्यादा बात भी नहीं करती थी। लेकिन उसकी आँखे देखकर लगता था की वो बहुत ही कामुक प्रवृत्ति की लड़की हे, उसकी आँखों में हमेशा नशा भरा हुआ होता था।


मुझे वह बहुत अच्छी लगती थी शुरुआत से ही में बस यही चाहता था की एक बार इसके सेक्सी होठो को चूसने का मौका मिल जाये बस। फिर जब वो साथ में पढ़ाने लगी तो मेंने उसे जैसे तैसे फसा लिया। पर अब में उसे हमेशा मौका मिलते ही चोदना चाहता था। वो जब स्कूल में टाइट वाला सफ़ेद शर्ट पहन कर आती थी, तो मेरा मन करता था की उसके शर्ट के बटन में एक एक करके खोल दू। और उसके गोरे बूब्स पर अपना खड़ा लण्ड रखकर मुठ मार दूँ।


दोस्तों मैंने कई बार उससे मिलने  की कोशिश की अकेले में लेकिन वो कोई न कोई बहाना बना लेती और अकेले मिलने से इंकार कर देती हम दोनों की फ़ोन पर भी कभी कभी ही बाते हि बाते होती थी। में समझ गया था की इसमें अभी चुदने का इंट्रेस्ट नहीं है। इसलिए मेने सोचा पहले इसमें इंटरस्ट जगाना बहुत जरुरी है, तभी ये मेरे लण्ड को अपने मुँह में लेकर चूसेगी और मुझसे चुदवायेगी।


दोस्तों फिर मेने उसे उसके बर्थडे पर एक एंड्राइड मोबाइल गिफ्ट किया। और उसे उस पर व्हाट्सप्प भी इनस्टॉल करके दिया ,अब हम लोग व्हाट्सप्प पर चैटिंग करने लगे थे।  मेने एक बार उसे मुखमैथुन वाला वीडियो भेज दिया। जिसे देखकर उसका मन तो होने लगा।  लेकिन वह दिखावे के लिए गुस्सा हो गई। फिर मेने उसे सेक्सी स्टोरी के लिंक शेयर किये जिसे पढ़कर उसका पानी ही निकल गया होगा।


जब वो अगले दिन कॉलेज  तो मुझसे नजरे मिलाने में शर्मा रही थी। मेने पूछा क्यों कैसे लगे विडिओ और स्टोरी ? तो वो शर्माने लगी। अब में समझ गया था की इसे रियल वाला मेरा लण्ड दिखाना ही पड़ेगा। अब में उसे अकेले मिलने का मौका देखने लगा पर वो अकेले मिल ही नहीं रही थी।


में ये तो समझ चूका था की ये अकेले में मिल गयी तो में इसको चोद ही दूंगा उसके गोरे बदन पर अपने लण्ड की सफ़ेद स्याही लगा ही दूंगा। एक दिन स्कूल में एनुअल फंक्शन था। सभी बच्चे आये हुए थे। और सारा स्टाफ भी था। और स्नेहा इतनी जबरजस्त तैयार होकर आई थी की उसे देखकर ही मेरा लण्ड टाइट हो गया था।


कार्यक्रम छोटे बच्चो का था। सभी लोग कार्यक्रम में लगे हुए थे। और क्लास रूम सारे खाली पड़े हुए थे, में स्नेहा को ही घूरे जा रहा था। और मेरा मन अब उसे चोदने का कर रहा था। पर वो सबके साथ थी। लेकिन मेने देखा की वो अकेले उठकर बाथरूम की और गई और मेने मौका देखकर उसके पीछे पीछे चल दिया।


स्कूल में बाथरूम जेंट्स और लेडीज दोनों आमने सामने है। जैसे ही स्नेहा बाथरूम में घुसी में बाथरूम के पहले के एक क्लासरूम में घुस गया। चूँकि वहा कोई नहीं था तो मेने सोच लिया की आज इसको अपना लण्ड दिखा कर हि रहूंगा। तभी ये मुझसे चुदवा कर रहेगी। वह मुझसे प्यार  करती थी ये बात तो पक्की थी। इसलिए में उसे अपना लौड़ा दिखाकर लालाहित करना चाहता था।


इसे भी पढ़ें - जीजा साली की मस्ती भरी चुदाई



मेरे अंदर थोड़ी सी घबराहट भी थी लेकिन उससे ज्यादा उत्तेजना थी। मेने चूँकि वहा आसपास कोई था नहीं इसलिए मेने उस एकांत रूम में अपनी पेण्ट निकाल दिया और साथ में चड्डी भी और मेने ऊपर बस शर्ट पहन रखा था। और निचे से पूरा नंगा हो गया था। में उस लड़की के लिए नंगा हुआ था जिसके बारे में सोचने मात्र से मेरा लण्ड खड़ा हो जाता था। उस दिन में में उसी लड़की को अपने लण्ड का दीदार करवाने जा रहा था।




क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया




मेने हलके हाथो से लण्ड को हिलाना भी स्टार्ट कर दिया था। ताकि वो आये तो लण्ड एकदम खड़ा हुआ देखकर ललाहित हो जाए। कुछ ही देर में बाथरूम का दरवाजा खुला में समझ गया की वो अब आ रही है। वो जैसे ही रूम के गेट के पास से गुजरी मेने आवाज लगायी स्नेहा। तो वो रुक गयी और बोली सर आप कमरे में हो क्या? मेने कहा हां यहां आओ आपसे कुछ बात करनी है। और में जाकर अपना नंगा शरीर लिए बैंच पर बैठ गया उसने निचे की और ध्यान नहीं दिया और अंदर आ गयी।


जैसे ही वो अंदर आयी उसने उसको मेने अपने पास बुलाया और हाथ पकड़ कर बैठा लिया। वो जैसे ही बैठी उसे मेरे लण्ड के दर्शन हो गए और वो शर्मा कर बोली अरे ये क्या अपनी पेण्ट क्यों निकाल दी। मेने उसका हाथ पकड़ लिया और दूसरे हाथ से मुठ मारने लगा और उसे कहा देखो मेरे लण्ड को और बताओ कैसा हे ये।


फिर वो मेरे लण्ड को देख रही थी और में उसके सामने ही मुठ मर रहा था, फिर उसने मुझसे पूछा की आप ऐसा क्यों कर रहे हो? मेने कहा तुम्हे देख कर मेरे लण्ड को आग लगी हे उसे शांत कर रहा हु। फिर अचानक मेरा वीर्य निकल गया जिसे देखकर वो बहुत आश्चर्य हुयी और बोली ये सब क्या है? मेने उसे बताया ये वीर्य है इससे ही बच्चा पैदा होता है।


फिर हम लोग वहा से चले गए शाम को उसने खुद ही मेसेज किया और बोली मेरी आँखों के सामने वही सब चल रहा है जो तुम कर रहे थे। मेने पूछा क्यों तुम्हे फिर से देखना है क्या ? बोली अब कैसे देख सकती हूँ? मेने कहा तुम कहो तो में तुम्हारे पास आ जाऊ तुम्हे हस्तमैथुन करके दिखाने उसने कहा ठीक है पर इतना करके चले जाना में कहा ठीक है।


में समझ गया था की अब इसका चुदवाने का मन कर रहा है। फिर मै अपनी बाइक लेकर उसके घर पंहुचा और वो चुपके से दिवार के पास आ गयी और बोली दिखाओ जो दिखाना हे। फिर क्या था मेने उसके होठो को  होठो में भरकर खूब चूसा और उसकी चूत को मसलने  लगा। जिससे उसकी चूत खूब ज्यादा मात्रा में पानी छोड़ने लगी।


थोड़ी ही देर में जब उसका मौसम बन गया तो उसने मुझे धीरे से अपने कमरे में बुला लिया फिर दरवाजा बंद कर लिया। अब हम दोनों बंद कमरे में अकेले थे। कुछ ही देर में उसने और मेने दोनों ने ही अपने सारे कपडे निकाल दिए और पूरी तरह से नंगे हो गए।


अब मेने अपना लण्ड निकाल कर उसके मुँह में डाल दिया और वो भी बड़े ही चाव के साथ मेरे लण्ड को लोली पॉप समझ कर चूस रही थी। पहली बार था मेने मेरी क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया था। और मेरे सारा माल उसके मुँह में ही ढोल दिया। बाद में मेने उसकी नंगी चूत को चाटना शुरू किया। और तब तक चाटता रहा जब तक की उसकी चूत का सारा पानी न निकल गया।


फिर मेने अपना कड़क लण्ड उसकी स्वीट सी चूत में घुसाकर बहुत चोदा और उसकी चूत को चोद चोद कर सुजा दिया। बाद में मेने उसकी दोनों गोरी गोरी चूचियों के बिच में अपना गिला लौड़ा घुसाकर उसको खूब चोदा। इसी तरह हम दोनों के बिच फिर चुदाई  का कारनामा शुरू कर दिया।


इसे भी पढ़ें - समलैंगिक (lesbian) लड़कियों की चुदाई


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...