सेक्सी मालकिन की चुदाई

सेक्सी मालकिन की चुदाई: नमस्कार दोस्तों मेरा नाम रामू है। में पैसे से एक नौकर हु। मेने अक्सर इंटरनेट पर कई स्टोरी पढ़ी है जिसमे मुझे सेक्सी चुदाई की स्टोरी पढ़ना बहुत पसंद है, में आज आपको अपने साथ हुयी एक खूबसूरत से रूबरू करने जा रहा हु जिसमे मेने किया था अपनी सेक्सी मालकिन की चुदाई।  उम्मीद है, मैं आपका लण्ड जरूर खड़ा करूँगा।



सेक्सी मालकिन की चुदाई



सेक्सी मालकिन की चुदाई

बात आज से लगभग दो साल पहले की है जब में मुंबई के एक बंगले में काम करता था। में ऐसे ही पिछले दस साल से लोगो के घरो में काम करता हु। में अभी कुछ समय पहले ही यहां काम  करने आया था। और मेडम जिनके यहाँ काम करने आया था उनका बहुत ही खूबसूरत बांगला था। और बंगले गार्डन और स्वीमिंग पूल भी था।


मेने इस प्रकार के घर में कभी काम नहीं किया था तो मुझे घर देखकर बहुत अच्छा लगा। वहा एक मेडम थी जिन्होंने ऑनलाइन OLX पर ऐड लगाया था की उन्हें एक नौकर की जरूरत है मेल या फीमेल। जब में काम की बात  करने के लिए उनके घर पंहुचा तो मेने देखा की लगभग 30 वर्ष की बहुत ही खूबसूरत महिला वहा पर मालकिन हे। और उनका हस्बैंड देश के बाहर रहता है।


इसे भी पढ़े - क्यूट गर्लफ्रेंड को लण्ड चुसाया


वो घर में अकेली रहती थी। उन्होंने बताया  की तुम्हे यहाँ सब साफ सफाई और देख रेख करना है। मेने हां कर दिया उन्होंने मुझे वही रहने के लिए कहा और मुझे वही निचे रहने के लिए रूम दे दिया। मेडम अक्सर घर से बाहर  रहती थी। कभी कभी आती तो मुझे कुछ काम कहती नहीं तो मुझे वहा कोई ज्यादा काम भी नहीं रहता था।


में अकेले रहता था तो अक्सर वहा स्विमिंग पूल में नहाता और खूब एन्जॉय करता। में अक्सर अकेले में नंगा होकर नहाता। और खूब एन्जॉय करता। लेकिन मेरे काम से मेडम बहुत खुश थी उन्हें मुझसे कोई शिकायत नहीं थी। पर मुझे लगता था की मेडम कही जॉब से न निकाल दे इसलिए में उनसे ज्यादा बात भी नहीं करता था।


लेकिन मेडम  मुझे अक्सर परेशान दिखाई देती थी। मुझे लगा की अपने बिज़नेस को लेकर परेशान रहती होगी, वैसे भी मुझे इन सब से कुछ लेना देना नहीं था। एक दिन मैंने देखा की मालकिन का फोन पर किसी के साथ झगड़ा चल रहा था। वो शायद उनके हस्बैंड से झगड़ा कर रही थी। अक्सर उन दोनों के बिच झगड़ा होता रहता था।


एक दिन सुबह मालकिन घर पर ही थी शायद वो आज घर पर ही आराम करना चाहती थी। मुझे उन्होंने नास्ता बनाने के लिए कहा और में उनके लिए नास्ता बनाकर लाया। उन्होंने नास्ता किया और बोली तुम मेरे लिए कॉफ़ी बना लाओ, तब तक में थोड़ा स्वीम कर लेती हु।


और में कॉफ़ी बनाने चला गया। जब में कॉफ़ी लेकर मेडम के पास गया तो मेने देखा की वो स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहन कर स्वीमिंग पूल में नहा रही थी। वो बहुत ही ज्यादा सेक्सी लग रही थी, वो बहुत ही चिकनी और फिट लग रही थी। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था जैसे 24 - 25  साल की लड़की हो।

इसे भी पढ़े - कुंवारी चूत का रस


उन्हें देखकर तो मेरी नजर ही नहीं हट रही थी। मेडम के बूब्स बहुत ही गोरे और बड़े बड़े थे, उन्हें देखकर तो मेरे मुँह में पानी आ रहा था। में जैसे ही कॉफ़ी लेकर पहुंचा, मेडम ऐसे कॉस्ट्यूम में ही मेरे सामने बाहर आ गयी। उनकी नंगी जांघ देखकर तो मेरा लण्ड खड़ा हो चूका था और वो आज कुछ अच्छे मूड में भी लग रही थी। और उन्होंने मुझसे कॉफी का कप लेते हुए पूछा,

क्या देख रहे हो रामू ?
मै - जी कुछ नहीं मेडम।
मेडम - क्यों झूठ बोल रहे हो, अभी तो मुझे ही देख रहे थे।
मै - ( डरते हुए ) नहीं वो ऐसी कोई बात नहीं हे मेडम।
मेडम - अच्छा रामू तुम्हारी शादी हुयी हे या नहीं ?
मै - जी मेडम।
मेडम - तुम्हारी वाइफ कहा रहती है ?
मै - गांव में मेडम।
मेडम - फिर यहां कैसे काम चलता है? कोई गर्लफ्रेंड हे क्या?
मै -नहीं मेडम।
मेडम - क्या रामू इतना क्यों शरमा रहे हो।

अब मेडम चेयर पर बैठ गयी और कप को टेबल पर रख दिया। और अपने दोनों हाथो से अपने बालो को पीछे करके सूखा रही थी और अपने पैरो को फैला लिया था। जिससे बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थी। अब मेरा मन उस सेक्सी मालकिन की चुदाई करने का कर रहा था।


मेडम - रामू अकेले रहते हो तो तुम्हारी वाइफ की याद तो नहीं आती।
मै - आती हे मेडम कभी कभी।
मेडम - फिर क्या करते हो जब याद आती हे।
मै - मेडम फोन कर लेता हु।
मेडम - फोन पर सब कुछ नहीं कर सकते न।
मै - जी मेडम।

मुझे लगा की मेडम के अंदर भी चुदाई की आग लगी हे। और वो इसलिए ही इतना फ़्लर्ट कर रही हे।

तभी मेडम ने मुझसे ऐसा कुछ पूछा की में एकदम हैरान रह गया।

मेडम - रामू हस्त्मैथुन करते हो या नहीं?
में -  नहीं मेडम।
मेडम - अच्छा अपनी वाइफ की चूत चाटे हो कभी।
अब मुझे लगा की ये डायरेक्ट बात कर रही है तो मुझे भी डरने की जरुरत नहीं है। और अब खुल कर बात करना ही पड़ेगा।

मै - जी नहीं मेडम।
मेडम - अच्छा चुदाई तो किये  होंगे?
मै - जी मेडम।
मेडम - मजा आता है?
में - जी मेडम ( मेने मुस्कुराते हुए और शर्माते हुए जबाब दिया )

मेडम - अच्छा कभी किसी खूबसूरत लड़की की चूत को चाटा हे तुमने?
मै - नहीं।
अब मेडम ने अपनी उंगलियों से अपनी चूत को मसलते हुए  कहा मेरी चूत चाटोगे।
मेने भी कहा जी मेडम।
और मेडम ने तुरंत अपना कॉस्ट्यूम निकाल फेंका। और वो अब नंगी हो गयी और मुझे कहा की लो चाट लो। और मै भी किसी कुत्ते की तरह इशारा करते ही उसकी चूत को अपने मुँह में भरकर चूसने लगा।


और मेडम के मुँह से आवाज निकलने लगी अह्ह्ह्ह उह्ह्ह उम्म्म्म अह्ह्ह ओह्ह्ह्ह। और उन्होंने मेरे बालो को कसकर पकड़ लिया और उनके भोसड़े में मेरे मुँह को घुसा लिया। उनकी बुर से नमकीन पानी निकल रहा था। जो की बहुत अधिक मात्रा में था। और में उसे बहार निकाल भी नहीं पा रहा था। इसलिए वो सारा पानी मेरे मुँह में ही जा रहा था।


थोड़ी ही देर में मेडम ने मेरा लण्ड भी बाहर निकाला और उसको अपने कोमल हाथो से सहलाने लगी। ऐसी हरकतों से मेरा लौड़ा तो पहले से ही खड़ा हो गया था। मेडम मेरे लौड़े को हाथ में लेकर बोली वाह रामु। ये तो काफी मोटा है। और मेडम ने ऐसा कहते ही मेरे लण्ड को अपने मुँह में भर लिया।


अब वो भी मेरे लण्ड को बेकाबू होकर चूसने लगी। फिर कुछ ही देर में उसने वही लेटकर अपने पैरो को फैला लिया और मेरे लौड़े को अपनी चूत के अंदर घुसाने लगी और इसी के साथ शुरू हुयी सेक्सी मालकिन की चुदाई।



मोटे लण्ड से चुदते हुए मेडम को बहुत मजा आ रहा था। और वहा कोई था भी नहीं। हम लोग इतने बड़े घर में अकेले थे वो भी पुरे नंगे। कुछ ही देर में मेरा लण्ड झड़ गया गया और मेने अपना सारा वीर्य मेडम के कोमल और नाजुक बूब्स पर गिरा दिया।


इसे भी पढ़े - मर्दाना ताकत का मजा





varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...