चाची के साथ पूरी रात : सेक्सी चाची की चुदाई : फुल सेक्स की कहानी

चाची के साथ पूरी रात : चाची ने जब अपने कोमल हाथो से मेरे लण्ड को सहलाते हुए अपने गुलाबी होठो से चूसने लगी तो मेरा सारा वीर्य निकलकर उनके मुँह में चला गया। चाची की कड़क गांड मारने और चूत चाटने का असली मजा लिया।



चाची के साथ पूरी रात
चाची के साथ पूरी रात 

सेक्सी चाची की चुदाई की सच्ची कहानी 



हेलो दोस्तों मेरा नाम राज है और मैं राजस्थान के जिले में रहता हूं मैं यहां मेरी पूरी फैमिली के साथ रहता हूं मेरी फैमिली में मेरे पापा मम्मी और मेरी दो छोटी बहन है मेरे पापा के छोटे भाई मतलब मेरे चाचा जी हमारे हि शहर में किसी अन्य जगह पर रहते हैं। लेकिन वह अक्सर हमारे घर हम लोगों से मिलने के लिए आया करते हैं। कई बार तो वह हमारे घर में कई दिनों तक रहते हैं। मेरी चाचा की फैमिली में मेरे चाचा चाची और उनकी एक छोटी बच्ची है उनकी बच्ची का नाम आयशा है। आयशा 3 साल की है मतलब आप समझ ही गए होंगे की चाचा की शादी अभी हाल ही में हुई थी।



  एक बार चाचा चाची और उनकी बेटी आयशा हमारे यहां छुट्टियों में आए हुए थे मेरी चाची दिखने में बहुत ही आकर्षक और सुंदर लगती है। मैं चाची को बहुत ज्यादा मानता हूं जब भी वह हमारे आती है तो अक्सर में अपनी चाची के साथ बैठकर बातें किया करता हूं। और चाची भी मुझसे बहुत प्यार करती है। एक बार हुआ यूं जब चाचा चाची हमारे यहां आए हुए थे तो उस समय पापा और चाचा ने मिलकर प्लान बनाया कि हम लोग कहीं बाहर घूमने जाएंगे लेकिन उस समय मेरे  एग्जाम होने वाले थे।  तो हम लोगों के प्लान में कुछ चेंज हो गए और ऐसे में मेरा जाना कैंसिल हो गया।



 लेकिन चाची ने कहा कि नहीं अगर आप नहीं जाओगे तो मैं भी नहीं जाऊंगी। मैंने कहा नहीं आप जाइए आप वहां जाकर एंजॉय कीजिए। मेरे पेपर है मैं इसलिए नहीं जा पाऊंगा।  लेकिन चाची ने कहा कोई बात नहीं यदि आप यहां रुकेंगे तो आप का भी ध्यान रखने वाला कोई यहां होना चाहिए इसलिए चाची ने निर्णय लिया कि मैं आपके साथ आपके यहां रहूंगी।  बाकी पापा मम्मी और तुम्हारे चाचा और आयशा यह लोग सब घूमने जाएं मैंने कहा नहीं आयशा  बहुत छोटी बच्ची है, वह आपके बगैर बहुत रोएगी। तो उन्होंने कहा कि नहीं ऐसा कुछ नहीं है इन लोगों को जाने दो हम लोग बाद में चल देंगे।



 तो फाइनली चाची ने मम्मी से बात की कि आप लोग जाइए हम लोग अगले दिन वहां पहुंच जाएंगे और यहां मैं रहूंगी तो भैया के लिए खाना भी बना दूंगी। और जैसे ही इनका पेपर होगा उसके बाद हम लोग वहां पहुंच जाएंगे जो कि मेरा कंपटीशन एग्जाम का पेपर था इसलिए केवल एक ही दिन होना था। बाकी सब लोगों का पहले से ही रिजर्वेशन हो चुका था इसलिए उस दिन जाना भी जरूरी था। तब मैं और चाची घर पर ही रुकने को तैयार हो गए और बाकी सब लोग अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए।



अगले दिन मैंने सभी को स्टेशन छोड़ कर आया। सब लोग ट्रेन से घूमने के लिए निकल गए। और जैसा कि हमारा पहले से ही प्लान था कि हम लोगों को मेरे पेपर होने के बाद जाना था। अगले दिन मेरा पेपर था मतलब हमारे पास 2 दिन थे जिसमें मैं और मेरी चाची अकेले घर पर रहने वाले थे।


इसे भी पढ़ें - गाँव का कड़क माल - नई सेक्सी कहानी - सेक्स स्टोरी हिंदी


 जैसे ही मैं घर पहुंचा मैंने देखा कि चाची तैयार होकर घर पर मेरा इंतजार कर रही थी। जैसे कि वह मेरी पत्नी हो और चाची ने उस दिन एक बढ़िया सुंदर साड़ी पहन रखी थी। जिसमें वह बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही थी मैं घर गया तो चाची ने मुझे चाय बना कर दी और कहा कि आप पढ़ाई करो मैं बाकी सारे काम कर लेती हूं। मैंने कहा ठीक है मैं पढ़ाई करता हूं और आज मुझे रात भर पढ़ाई करना है क्योंकि कल मेरा एग्जाम है। चूँकि मुझे एग्जाम  के लिए मुझे बहुत अच्छी तैयारी करना है। क्योंकि मैंने पहले से पढ़ाई ज्यादा कि नहीं है कम से कम एक रात तो पढ़  ही कर सकता हूं।



  चाची ने कहा ठीक है आप पढ़ाई कीजिए मैं आपको रात में और चाय बना कर दे दूंगी। जब भी आपको लगे कि नींद आ रही है आप मुझे उठा देना मैं आपके लिए बढ़िया  अदरक की चाय बना कर दूंगी मैंने कहा ठीक है।  चाची आप मेरे लिए इतना कुछ कर रहे हैं इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।  चाची बोली अरे नहीं पगले ऐसा कुछ नहीं मैं नहीं करूंगी तुम्हारे लिए तो और कौन करेगा।



मेरे कुछ देर पढ़ने के बाद चाची मेरे पास आयी और बोली कुछ देर आराम कर लीजिए आप बहुत थक गए होंगे मैंने कहा नहीं चाहती ऐसी कोई बात नहीं है चाची बोली नहीं आप थक गए होंगे मैंने कहा नहीं चाची  ऐसा कुछ नहीं है आप एक काम कीजिए मेरे लिए एक बार और चाय बना दीजिए।  और आप सो जाइए क्योंकि मुझे तो रात भर पढ़ना है।  लेकिन आप अपनी नींद क्यों खराब करें कर रही है। चाची ने कहा ठीक है मैं तुम्हारे लिए चाय बना देती  हूँ।



 उस समय रात के लगभग 12:00 बजे से और चाची ने भी वही भारी-भरकम साड़ी पहन रखी थी। तो मैंने कहा साड़ी को उतारकर कुछ हल्का फुल्का क्यों नहीं पहन  लेती।  चाची बोली अच्छा आपको भी मेरा ख्याल है मैंने बोला क्यों नहीं होगा। जब आप मेरा ख्याल रख रही तो मैं आपके लिए इतना तो सोच ही सकता हूं। चाची ने कहा ठीक है आप बताओ क्या पहनू ? मैंने कहा जो भी आपके पास हो पहन लो।




चाची के साथ पूरी रात
चाची के साथ पूरी रात


चाची चाची ने तुरंत जाकर अपना बैग उठा कर लाई , और मुझे खोलकर अपने कपड़े दिखाने लगी। और चाची ने मुझसे पूछा देखिए मेरे पास येलो गाउन है जो मैं लेकर आई हूं आप बताइए ना कौन सा गाउन पहनू ? चाची  मैं क्या बताऊं आपको जो अच्छा लगे आप उसे पहन लीजिए। तब चाची ने कहा क्या भैया आप भी ना मैं आपसे पूछ रही हूं और आप बता ही नहीं रहे हो। आज आप जो बोलोगे वह मैं पहनूंगी।  मैंने कहा ठीक है चाची ये रेड  वाला पहन लीजिए। मैंने जो गाउन चाची को पहनने के लिए कहा था वो  एक स्लीवलैस गाउन था। चाची ने कहा  यह तो  स्लीवलैस गाउन है जो मैं अभी नहीं पहन सकती हूं।  मैंने कहा क्यों अभी क्या प्रॉब्लम है? अभी आप ही ने तो कहा कि आप जो बताएंगे वह पहनूंगी  फिर आप यह क्यों कह रही है कि मैं अभी नहीं पहनूंगी।  चाची ने कहा की भैया बात यह है मैंने मेरे अभी अंडर आर्म्स के बालों को साफ नहीं किया है इसलिए मुझे शर्म आएगी मैंने कहा क्या चाची आप भी ना पहन लीजिए मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है मेरे सामने कैसा शर्माना जब मैंने ऐसा कहा तो चाची देख कर भी मुस्कुराहट के साथ रेड वाले गाउन को लेकर बेडरूम में चली गई और साड़ी को उतारकर गाउन पहन कर आ गई।



  मेरे सामने आकर बैठ गई बोली मैं कैसी लग रही हूं आपको? मैंने कहा चाचा जी आप तो हमेशा से ही सुंदर लगती हो। और सच कहूं तो आज लाल रंग की गाउन में आप बहुत ही सेक्सी लग रही है।  चाची ने कहा सचमुच मैंने कहा चाची आप बहुत सेक्सी लग रही है। चाची ने का भैया आप भी कम हैंडसम नहीं हो।  मैंने कहा अच्छा चाचा से भी ज्यादा तब चाची ने कहा बिल्कुल क्यों नहीं। मैंने कहां लगता है भाभी आज मैं पढ़ नहीं पाऊंगा। बोली अरे नहीं भैया आप पढ़ो में जा रही हूं।  सॉरी आपको डिस्टर्ब किया।  मैंने कहा नहीं चाची वह बात नहीं अब आप यहां से चली भी जाएंगे तो मेरी आंखों में बस आप ही आप रहेंगे।



 चाची बोली अच्छा भैया एक बात बताइए आप ही कोई  गर्लफ्रेंड है? मैंने कहा अभी तो नहीं चाची।  चाची बोली क्यों नहीं  हैं क्या आपको किसी लड़की ने प्रपोज नहीं किया।  मैंने कहा नहीं चाची  मेरी किस्मत में शायद अभी ऐसा कुछ नहीं लिखा है। चाची बोली ऐसा नहीं है भैया हो सकता है आपकी किस्मत में लिखा हो लेकिन आप ही ध्यान ना दे पा रहे हो।  मैंने कहा चाची मैं तो ध्यान देता हूं पर कुछ ध्यान देने लायक ही नहीं आया  सामने। आज कुछ लग रहा है चाची बोली अच्छा आप तो बड़े नॉटी है मैंने कहा बस चाची आपका आशीर्वाद है।



मैंने चाची से कहा अरे आप कह रही थी आपने बाल साफ नहीं किए जरा मुझे भी तो दिखाइए फिर  चाची ने  अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाकर उनके काले घने अंडर आर्म्स के बाल मुझे दिखाएं मैंने कहा चाची मैं इन्हे साफ कर दुँ  क्या ? चाची बोली मैं तो अपना वीट क्रीम भी नहीं लाई हूं। मैंने कहा कोई बात नहीं। मेरे पास शेविंग करने वाले ट्रिमर रखा हुआ है कहो तो मै उसी से साफ कर दुँ।  चाची बोली ठीक है भैया आप कर दीजिए।



मैंने चाची को लेटाया  और अपना ट्रिमर लाकर चाची के अंडर आर्म्स के बालों को साफ करना चाहा लेकिन चाची का गाउन  मुझे दिक्कत दे रहा था मैंने चाची से कहा चाची आपका गाउन  थोड़ा अड़ रहा है क्या आप इसे उतार देगी।  चाची बोली कि मैंने इसके अंदर कुछ नहीं पहना है मैंने बोला अरे चाची ब्रा तो पहनी होगी ना ?चाची बोली हाँ ब्रा पहनी हुँ , मैंने।  मैंने कहा ठीक है कोई बात नहीं निकाल दीजिए चाची बोली पर मुझे आपके साथ में शरम  आएगी। मैंने कहा अरे चाची कैसी शर्म अब आप भी मेरे सामने शर्म आएंगे क्या ?तभी चाची ने कहा ठीक है लेकिन एक शर्त है आपको भी अपने कपड़े उतारने होंगे मैंने कहा क्यों चाची बोली तभी मुझे शर्म नहीं आएगी। वरना आप पूरे कपड़े में रहोगे और मैं आपके सामने इस तरह नंगी होगी तो  मुझे शर्म आएगी।  मैंने कहा कि चाची मैं भी अपने कपड़े निकाल देता हूं। फिर मैंने लोअर टी शर्ट  निकाल दिए और मैं केवल अंडरवियर पर हो गया।


इसे भी पढ़ें - mere jeth ne mujhe choda - fresh new sex story - sex story hindi


 चाची से इस तरह की बात करते हुए मेरा लण्ड  खड़ा हो चुका था। जो चाची देखने के बाद के कहने  लगी अरे बाप रे यह क्या है? भैया यह इतना टाइट कैसे हो गया? मैंने कहा चाची बस आपके अंडर आर्म्स को देख कर मेरा लण्ड  खड़ा हो चुका है। अच्छा जब मैं गाउन  में उतार देगी तो क्या होगा ? मैंने कहा हो सकता है मेरा पानी निकल जाए। चाची बोले नहीं ऐसा कुछ नहीं होगा मैंने कहा चलो देखते हैं। पफिर चाची ने अपना गांउन निकाल कर मेरे सामने केवल ब्रा और पेंटी पर हो गई।



फिर मैंने चाची के अंडर आर्म्स के बालों को अपने ट्रिमर से साफ किया और इसी बीच चाची मेरे लण्ड  को निहार रही थी। और  मेरे लोड़े से पानी निकल रहा था। अचानक चाची ने  मेरे लण्ड  को पकड़ लिया और बोली इतना कड़क क्यों है ?मैंने बोला चाची आज तक यह लण्ड  किसी भी चूत  का स्वाद नहीं चखा है इसलिए इतना कड़क है। चाची बोली तो आज इसकी इच्छा पूरी कर दो मैंने कहा सच ?चाची बोली हां भैया सच में फिर क्या था मैंने अपनी अंडरवियर निकालकर चाची को जी भर के किस की है।  और फिर चाची के बूब्स को ब्रा से आजाद कर दिया। और चाची के गुलाबी निप्पल को अपने होंठों में भर कर चूसने लगा। चाची भी सिसकियां भरने लगी और मैंने चाची को गर्दन और सीने पर किस करना शुरू किया जिससे चाची पूरी तरह गर्म हो चुकी थी। अब चाची से रहा नहीं जा रहा था। और उन्होंने मुझसे कहा भैया प्लीज तड़पाओ न मुझे और मेरी चूत  में लौड़ा घुसा दो और मुझे चोदो चोदो।




चाची के साथ पूरी रात
चाची के साथ पूरी रात 

उस समय चाची के जिस्म से बहुत ज्यादा पसीना निकल रहा था चाची बहुत ज्यादा गरम हो चुकी थी। लेकिन मैंने चाची को जल्दबाजी में चोदा नहीं और मैं चाची की चूत को अपने जीभ से चाटने लगा। चाची ने मेरे सर के बालों को कसकर पकड़ लिया और अपनी चूत में रगड़ने लगी। और मैंने देखा की चाची ने अचानक अपनी चूत से पानी का फव्वारा छोड़ा जो की पुरा मेरे मुंह पर आकर गिरा लेकिन मैं अभी भी चाची की चूत  को चाट रहा था।  उनका नमकीन पानी एकदम स्वादिष्ट लग रहा था , मेरी इच्छा हो रही थी मैं पूरा पी जाऊं और इसी तलाश में बहुत ज्यादा जोर से उनकी चूत को मसल रहा था ताकि और ज्यादा पानी निकले। तभी अचानक चाची उठी , और उठ कर मेरे लण्ड को पकड़ कर अपने मुंह में डालकर चूसने लगी और लण्ड  की चमड़ी को आगे पीछे करने लगी मुझे लगा कि अब मेरी  छूट होने वाली है अब तो पूरा पानी चाची के मुंह में गिरा दिया। और चाची उसे पूरा घटक गई लेकिन उसने मेरे लण्ड को छोड़ा नहीं और कंटीन्यूसली चूसती रही।


कुछ देर बाद उसके मुंह में ही मेरा लण्ड  फिर से खड़ा हो गया। और मेने मेरे लण्ड को चाची की चूत  पर रख कर चूत के अंदर घुसा दिया और चाची को चोदा। चाची जोर जोर से आवाज निकालने लगी फिर मैंने चाची को कुत्तिया वाला पोज बता कर मेरे लण्ड को चाची की गांड में डाल दीया और चाची की गांड मारी चाची को मजा आ गया। और मैंने उस रात चाची को बहुत चोदा और चाची मेरे लण्ड को मुंह में ले ले कर खड़ा करती  गई और हम दोनों ने उस दिन रात कोई कसर बाकी नहीं रहने दी और जी जान से चुदाई की.



 उस दिन के बाद अक्सर चाची और होटलों में कमरे में चाची अपनी हवस की आग और मैं भी अपना अकेलापन दूर करता हूं और हम दोनों की चुदाई  मौका देखकर हुआ करती है तो मेरे दोस्तों हमेशा की तरह आपको यह कहानी अच्छी लगी होगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


 धन्यवाद। 


इसे भी पढ़ें -  new dulhan ki chudaai - maine pehli baar choda- best story hindi

varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...