new dulhan ki chudaai - maine pehli baar choda- best story hindi

new dulhan ki chudaai: उसकी चूत पर उगे काले और घने बाल को देखकर उसकी मदमस्त चूत में अपना घुसा कर उसकी चुदाई के मजे लिए। उसके कड़क निप्पल साफ बयां कर रहे थे, की ये चुदाई की कितनी प्यासी है। फिर  मेने उसकी अंडरआर्म को चाटकर उसकी चुदाई को अंजाम दिया।


new dulhan ki chudaai
new dulhan ki chudaai



नयी नवेली दुल्हन की नंगी करके चुदाई करने की कहानी 

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सुभाष है ( बदला हुआ नाम ) में एक स्टूडेंट हूँ। मेरी उम्र २४ साल है। में अपने घर में अपने माता पिता और छोटी बहन प्रियदर्शिनी के साथ झारखण्ड में रहता हूँ। मेरे पापा एक सरकारी कर्मचारी है। चूँकि हमारा खुद का मकान है तो हमने ऊपर वाले फ्लोर पर बने दो कमरों को किराये पर एक भाभी को दे दिया है , जिनकी हमारे ही शहर में ब्यूटी पार्लर की दूकान है।


इसे भी पढ़ें - सेक्सी आंटी को गंदे तरीके से चोदा - सेक्सी आंटी की चुदाई - सेक्स स्टोरी हिंदी


भाभी की शादी लगभग चार महीने पहले हुयी थी। और वो अपने हस्बैंड के साथ यहाँ पिछले कुछ महीनो से रह रही है। लेकिन हालही में उनके हस्बैंड है तबादला हो जाने के कारण वो किसी दूसरी जगह चले गए। लेकिन भाभी की ब्यूटी पार्लर की दूकान बहुत अच्छी चलती थी, इसलिए वो उसे छोड़कर अपने हस्बैंड के साथ नहीं गयी। और उनके हस्बैंड अकेले ही वहा चले गए।


अब भाभी लगभग एक महीने से अकेले ही अपने रूम में रह रही थी। हमलोग अक्सर नीचे ही रहते थे। अब में आपको जो बात बताने जा रहा हु इस घटना को बीते लगभग दो महीने हो चुके है। बात उस समय की है जब भाभी अकेले ही रह रही थी। भाभी दिखने में बहुत ही सेक्सी लगती थी। वो अक्सर घर पर गाउन पहनती थी ,जिसमे वह बहुत ही सुन्दर और सेक्सी लगती थी। उसके बूब्स का साइज बहुत ही बड़ा और आकर्षक लगता था। चूँकि उसका ब्यूटी पार्लर का बिज़नेस था तो उसने अपने आप को उसी के अकॉर्डिंग मैटेन करके रखा था।


भाभी कई बार रात में फ्री टाइम में हमारे यहां आ जाया करती थी। और मेरी मम्मी से अक्सर बाते किया करती थी। लेकिन उसका पहनावा बहुत ही मॉडर्न था। जो मेरी मम्मी को पसंद नहीं था। इसलिए मम्मी ने उनसे ज्यादा व्यवहार नहीं बनाये। लेकिन कोई घर आये तो उसे भगा भी तो नहीं सकते न। एक दिन वह रात में मिनी स्कर्ट पहनकर घर पर आई थी जो की ब्लैक कलर की थी। उसमे वह बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थी। और ऊपर उसने स्लीवलेस टॉप पहन रखा था। जिसमे उसके अंडरआर्म के गहरे काले रंग के बाल बार बार दिखाई दे रहे थे। क्युकी वो बार बार अपने हाथो को उठाकर अपने बालो को पीछे कर रही थी।


वो अक्सर ब्यूटी पार्लर में दूसरी औरतो और लड़कियों के बगल के बाल साफ करती होगी लेकिन खुद के बाल वो साफ नहीं करती थी। क्युकी उसे बगल के बाल रखना अच्छा लगता था। और उसके हस्बैंड को भी पसंद थे। ये मुझे इसलिए मालूम है की एक दिन मम्मी ने उसे उसके बगल के बाल के लिए टोका तो उसी ने बताया की वो इसलिए नहीं साफ करती है। और सच तो ये है की मुझे भी उसके काक के बाल बहुत अच्छे लगते थे।


कई बार मेने उसे ऐसी सेक्सी अदाए बिखेरते हुए देखकर मुठ मारी है। और जब भी वो मेरे घर आती है, में उसे देखने लगता हूँ। उसे घूरना मुझे बहुत पसंद है। अब में बस उसकी मस्त मोटी गांड को नंगी हालत में देखना चाहता था। और उसके कड़क बूब्स जो अभी तक इतने ज्यादा सुडोल और कड़क लगते थे, मानो उन्हें किसी ने छुआ तक न हो। में बस उसके कड़क गोरे बूब्स को जी भर के चूसना चाहता था।


में अक्सर भाभी के घर आने वाले समय में अपने घर पर ही रहता था। क्युकी में हमेशा रात में भाभी को याद करके मुठ मरता था। एक जब भाभी रात को लगभग आठ बजे मेरे घर आयी कुछ सामान मांगने आयी होंगी शायद। और उन्होंने उस दिन गाउन पहना था रेड कलर का। और गाउन स्लीवलेस था और उन्होंने गाउन के अंदर कुछ नहीं पहना था। ये बात में उनके गाउन के पिछले हिस्से के गांड में घुसे होने से समझ गया। और गाउन इतना सिल्की और चिकना था की उसने निप्पल का उठाव साफ समझ आ रहा था।


भाभी घर पर आकर कुछ देर टीवी देखने लगी। और में भी सोफे पर बैठकर भाभी को ताड़ रहा था। एक बार भाभी की नजर मुझ पर पड़ी और वो इतनी समझदार थी की पहली बार में ही समझ गयी की में उन्हें गलत नीयत से देख रहा हूँ। और उन्होंने अपनी नजर घुमाकर टीवी की और कर ली। फिर जब में उन्हें देख रहा था तो उन्होंने मेरी और देखा और एक क्यूट सी स्माइल कर दी। वैसे ही इन्हे देखकर मेरा लण्ड खड़ा हो चुका था। की ऊपर से उनकी कातिलाना स्माइल। मेरे लण्ड पे अब मेरा काबू ही नहीं था।



कुछ ही देर में भाभी वहा से उठी और जाने लगी, तभी उन्होंने मेरी छोटी बहन को आवाज लगाते हुए कहा। प्रियदर्शिनी बेटे चलो मेने कुछ बनाया है आपको दे दूँ तो आप उसे लाकर सभी को खिलाओ। भाभी ने कुछ खाने का सामान बनाया होगा उसी के लिए वो कह रही थी। तभी मेरी छोटी बहन ने कहा भाभी में होमवर्क कर रही हूँ। आप भैया को ले जाओ और उन्हें दे देना। तब भाभी ने कहा ठीक है। और उठकर मुझे चलने का इशारा करते हुए आगे बढ़ गयी। उसकी हर अदा कातिलाना थी। वो मुझे बहुत चुड़क्कड़ लगती थी। और मुझे शुरू से ही एक्सपीरियंस भाभियाँ पसंद है। वो अगर चालु है तो आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं। वो खुद ही बताएगी क्या और कैसे करना है


मै उठा और भाभी के पीछे पीछे चल दिया। भाभी ऊपर अपने घर में पहुंचकर मुझे बैठने को कहा और बोली रुको में आती हूँ। में सीढ़ियों पर ऊपर चढ़ते हुए आया था तो भाभी की गांड देखते हुए आया था। जो बहुत की कड़क और मोटी लगती थी। मेरी इच्छा तो ऐसी हुयी की भाभी की स्कर्ट उठा कर उनकी गांड में अपना लौड़ा घुसाकर खूब चोदू। ये सब सोचते हुए अचानक मेरा लौड़ा खड़ा हो गया। और उस समय मेने एक चड्डा पहन रखा था जिसमे मेरा खड़ा हुआ लौड़ा साफ दिखाई दे रहा था। और में अपने लौड़े को शांत करने के लिए उसे मसल रहा था। की तभी अचानक भाभी आ गई और उन्होंने मुझे अपने लण्ड को मसलते हुए देख लिया।


और फिर वो मुस्कुरा कर मेरे पास आयी और बोली चाय पियोगे? वैसे में बहुत अच्छी चाय बनती हूँ। मेने कहा ठीक हे भाभी बना दीजिये। फिर भाभी किचन की और चली गयी और चाय बनाने लगी। मेने देखा की भाभी मेरी और देख कर बार बार मुस्कुरा रही है। में भी उनकी  ओर देखकर शर्मा रहा था। फिर कुछ ही देर में भाभी चाय लेकर मेरे पास आयी और सामने वाले सोफे पर आकर बैठ गयी। और मुझे भी एक चाय हाथो में देते हुए कहा लो पियो।


इसे भी पढ़ें - गाँव का कड़क माल - नई सेक्सी कहानी - सेक्स स्टोरी हिंदी



फिर हम दोनों साथ में बैठकर चाय पिने लगे। तभी मेने एक चीज गौर किया की भाभी ने चाय में अदरक बहुत ज्यादा डाल रखी थी। अब भाभी मुझसे बाते करने लगी और पूछने लगी की आपकी कोई गर्लफ्रेंड है? मैंने कहा अभी तो कोई नहीं है। तो फिर भाभी ने पूछा क्यों नहीं है? आप तो इतने हैंडसम लगते हो मुझे तो लगा आपकी बहुत सारी गिर्ल्फ्रेंड्स होगी। तब मैंने मुस्कुराते हुए कहा नहीं भाभी ऐसा बिलकुल नहीं है। मेरी फिलहाल कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। और में सिंगल हूँ। भाभी बोली अच्छा चलो मुझसे दोस्ती करलो और आज से आप सिंगल नहीं हो। और ऐसा करते हुए उसने अपने हाथो को मेरे हाथो में देकर हाथ मिलाया।



उसका हाथ मैंने जैसे ही अपने हाथो में लिया मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो गया। और इस बार बिलकुल चड्डे के का तम्बू बना कर खड़ा हो गया। और में उसको एडजेस्ट करने में लगा हुआ था। पर भाभी के सामने कैसे करता। और भाभी ने आख़िरकार मेरे लौड़े को देख ही लिया और मुस्कुरा कर बोली लगता है, अदरक का असर होने लगा है।  उनके ऐसा बोलते ही में समझ गया ये बहुत बड़ी चुदरू है। अब इसको आज चोदे बिना जाऊंगा नहीं।


मेने भी मौके का फायदा उठाते हुए भाभी से बोल ही दिया आप भी बहुत सेक्सी लगती हो। तब भाभी ने मुझसे कहा अरे नहीं। में कहा से सेक्सी हूँ? अगर सेक्सी होती तो मेरे हस्बैंड मुझे ऐसे छोड़कर नहीं जाते। मेने कहा अरे वो चले गए तो क्या हुआ में तो हूँ आपके पास। और इतने में हम दोनों हसने लगे। तभी भाभी ने मुझसे कहा अच्छा सच बताओ में सचमुच सेक्सी लगती हूँ? मेने कहा हाँ भाभी सच में आप बहुत सेक्सी हो।


फिर भाभी ने धीरे और सेक्सी आवाज में मुझसे कहा अच्छा मुझमे क्या सेक्सी लगता है। मैंने कहा अभी जब में तुम्हारे पीछे पीछे आया तब तुम बहुत सेक्सी लग रही थी। भाभी बोली अच्छा तो तुम पीछे से मुझे देखते हो? मैंने भी मुस्कुरा कर हाँ कर दिया। फिर भाभी ने पूछा अच्छा और क्या अच्छा लगता है मेरा। मेने कहा मुझे तुम्हारे अंडरआर्म के हेयर बहुत पसंद है। तब भाभी ने हाथ उठाते हुए दिखाकर बोली ये तुम्हे पसंद है? मेने कहा हाँ। तब भाभी ने कहा अच्छा लो और करीब से आकर देखो। में भाभी के पास जाकर उनकी अंडरआर्म के बालो में अपनी उंगलियों को फेरने लगा और उसमे किश करने ही जा रहा था की मेरी छोटी बहन वहा पहुंच गयी। और बोली भैया आपको मम्मी बुला रही है चलो खाना खा लो।  में तुरंत हड़बड़ा कर उठा और भाभी से बोला अच्छा में चलता हूँ। भाभी बोली अपना व्हाट्सप्प नो. देते जाओ। मेने भाभी को अपना नंबर दिया और निचे आ गया।





new dulhan ki chudaai
new dulhan ki chudaai


रात में लगभग दस बजे के आसपास भाभी का मेसेज मेरे व्हाट्सप्प नम्बर पर आया मेने देखा की एक बहुत ही खूबसूरत डीपी लगे हुए नए नम्बर से किसी का हेलो का मेसेज आया है। जब मेने डीपी को देखा तो मेने देखा की वो भाभी की पिक्चर है जिसमे वो बहुत ही ज्यादा अट्रेक्टिव लग रही थी। वैसे में पहले से ही भाभी के सेक्सी अंडरआर्म के बारे में और उसकी मदमोहक खुशबु के बारे में ही सोच रहा था। और यह बाते मेने मेसेज के जरिये भाभी को भी बताई। तब उन्होंने मुझे अपने अंडरआर्म की कुछ और फोटो सेंड की और उन्हें फिर डिलीट भी कर दिया। मेने कहा भाभी प्लीज और कुछ भेजो आपकी फोटोज बहुत ही सेक्सी है।


तब भाभी ने अपने टॉप निकाल कर अपनी ब्रा में फोटो भेजी जिसमे उनके बड़े बूब्स साफ़ दिख रहे थे। उन्होंने गुलाबी रंग की जाली वाली ब्रा पहन रखी थी जिसमे से उनके निप्पल साफ दिखाई दे रहे थे। मेने पूछा भाभी आपका साइज कितना है ? तो उन्होंने बताया की ३६।  फिर मेने भाभी से और रिक्वेस्ट किया की मुझे सबकुछ देखना है, तब भाभी ने कहा अगर अब तुम्हे कुछ देखना है तो मेरे पास आना पड़ेगा। मेने कहा ठीक है में कोशिश करता हूँ। चूँकि में अपने कमरे में अकेले सोता हूँ /तो मुझे बहार जाने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुयी। और में बाहर से छत पर चले गया।


छत पर में जैसे ही भाभी के रूम में घुसा मेने देखा की भाभी केवल ब्रा और पेंटी में ही खड़ी हुयी मेरा इन्तजार कर रही थी। और मुझे अंदर बुला कर कमरा बंद कर लिया। और मेने भाभी को कसकर गले से लगा कर अपनी बाहो में भर लिया।फिर हम दोनों एक दूसरे को लिप्स से लिप्स को चूसने लगे थे। और लगभग पांच मिनिट के किस के बाद मैंने भाभी को बेड पर लिटा कर उनके ऊपर चढ़ने लगा। लेकिन भाभी ने मुझे रोकते हुए। खड़ा रहने को कहा फिर उन्होंने मेरे एक एक करके सारे कपडे निकाल दिए और मुझे पूरा नंगा कर दिया।



मुझे नंगा करने के बाद खुद भी पूरी नंगी हो गयी। और फिर घुटनो के बल बैठकर मेरे लण्ड को चूसने लगी। अह्ह्ह्हह क्या एहसास था वो मजा ही आ गया था। उसने मेरे लण्ड को गोटो सहित मुँह में भरकर खूब चूसा। और कुछ दी देर में मेरे लण्ड से पानी निकल गया। मतलब में झड़ गया और मेने अपना सारा वीर्य भाभी के मुँह में ही गिरा दिया। फिर भाभी मुझे बाथरूम में ले गयी। और मेरे लण्ड को अच्छे से साफ करके वापस बेड पर लायी और मुझे लेटा कर 6 9  का एंगल बना लिया और उनकी चूत मेरे मुँह पर लगा कर मेरा लौड़ा अपने मुँह में रखा लिया और फिर यह सिलसिला बहुत देर तक चला और भाभी ने भी पानी मेरे मुँह में ही छोड़ दिया।



अब मेरा लौड़ा फिर से खड़ा हो चुका था। और मेने अब भाभी की चूत में लौड़ा घुसा कर भाभी को चोदना शुरू किया। और इस प्रकार मेने नई नवेली दुल्हन की चुदाई की और मेने पहली बार चोदा किसी को। लेकिन जैसे ही मेने भाभी की चुदाई शुरू की भाभी की आवाज कमरे में गूंजने लगी। अह्ह्ह्ह उम्मम्मम उईईईईई माँ मर गयी। प्लीज यार धीरे करो। क्या मेरी चूत फाड़ोगे। जब में फिर एक बार झड़ गया तो फिर से भाभी ने मेरे लौड़े को मुँह में लेकर चूसा और फिर खड़ा किया। और तीसरी बार में मैंने अपना लण्ड भाभी गांड में घुसा कर चोदने लगा। भाभी की गांड किसी छोटी लड़की के सामान छोटा सा था। जिसे चोदने में बहुत मजा आया।



इसे भी पढ़ें - mere jeth ne mujhe choda - fresh new sex story - sex story hindi


varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...