mere jeth ne mujhe choda - fresh new sex story - sex story hindi

mere jeth ne mujhe choda:  मैंने महसूस किया कि कोई मेरी नंगी पीठ पर अपनी उंगलियों को सहला रहा है , मैंने अपने जेठ को पूरा नंगी हालत में पहली बार देखा। उनका मोटा लण्ड मेरी चूत में घुसते ही चला गया। और उस रात में जबरजस्त तरीके से चुदी




mere jeth ne mujhe choda
mere jeth ne mujhe choda - fresh new sex story - sex story hindi 



अपने ही जेठ के मोटे लण्ड से चुदने की अनोखी दास्तान 


नमस्कार दोस्तों आज में आपको मेरे जीवन में हालही में घटी एक घटना के बारे में बताने जा रही हूँ जिसे सुनकर आप अपने आप को रोमांचित हो उठने से रोक नहीं पाएंगे। बस आप एक बार इस कहानी को पूरे मन से पढ़िए। दोस्तों मेरा ज्योति है। मेरी हालही में रत्नेश नाम के लड़के से शादी हुयी है। जो की महाराष्ट्र के एक जिले में रहता था। शादी के बाद जब में अपने ससुराल पहुंची तो मुझे और रत्नेश को अपने कमरे में भेजा गया।


इसे भी पढ़ें -  गाँव का कड़क माल - नई सेक्सी कहानी - सेक्स स्टोरी हिंदी


शादी के पहले अक्सर सहेलियां मुझे यही समझाती रही है की सुहागरात में जीजू कमरे में आकर तेरे साथ कुछ करे तो चुपचाप सबकुछ करवा लेना। किसी चीज के लिए इंकार न करना। और कुछ सहेलियां जिनकी शादी पहले से ही हो  चुकी है, वो लोग तो डायरेक्ट बताती थी की चुदाई में बहुत ज्यादा दर्द होता है, और उतना ही मजा आता है।

दोस्तों सच तो ये है की में पहले से ऊँगली करने लगी थी। मुझे अक्सर अकेले में मास्टरबेशन करने की आदत थी। में पिछले कुछ समय से अक्सर इंटरनेट पर सेक्सी कहानिया पढ़ने लग गयी थी। में ज्यादातर sexystoryhindi.xyz पर कहानिया पढ़ती थी। और आज इसी के जरिये में आप लोगो तक अपनी खुद की कहानी सुना रही हूँ।

अब आप सब सोच रहे होंगे की मेरी सुहागरात में खूब चुदाई हुयी होगी पर ऐसा बिलकुल भी नहीं है। पहली रात को मेरे पति रत्नेश कमरे में आकर दूध पीकर सो गए। उनका कहना था की वो बहुत थक गए है। और ऐसे ही उन्होंने लगभग २० दिन निकाल दिए। मेरी सहेलिया मुझे कॉल करके चिढ़ाती की बता मजा आया की नहीं। पर मेरे साथ कुछ हुआ ही नहीं तो में क्या बताती। लेकिन मेने फिर अपनी सहेलियों और भाभी को सबकुछ बताया तो उनलोगो ने मुझे सलाह दी की तू खुद ही अपने हस्बैंड को चुदाई के लिए उत्साहित कर।


फिर क्या था एक रात मेंने अपने हस्बैंड के सामने अपने सारे कपडे निकाल दिए पर उनका लण्ड तक खड़ा नहीं हुआ। तब मुझे पता चला की मेरा हस्बैंड नपुंसक है। और वो मुझे खुश नहीं कर पायेगा। पर मैंने हार नहीं मानी में अक्सर उन्हें अपना नंगा बदन दिखाकर उनके सामने ही ऊँगली करने लगती पर वो कभी भी मुझे कुछ नहीं करते थे। एक दो बार उन्होंने चढ़ने की कोशिश करि मगर उनका छोटा सा लण्ड खड़े होने से पहले ही लुल हो जाता था।


दोस्तों एक बार तो गजब हो गया। मै और मेरे हस्बैंड अक्सर शहर में अकेले ही रहते है जहा एक हाल बेडरूम और किचन है। मेरे हस्बैंड शहर में ही जॉब करते है। एक दिन उनके साथ उनका एक दोस्त आया हुआ था। जो की एक मर्दाना व्यक्ति था जिसके सीने पर बहुत सारे बाल थे। जो उसकी शर्ट के ऊपरी बटन से साफ दिखाई दे रहे थे। मेरे हस्बैंड ने कहा की ये मेरे दोस्त है ,आज यही रुकेंगे तुम हमारे लिए खाना बना दो। और मेने दोनों के लिए खाना बनाया। सभी ने खाना खाया और मुझे लगा की ये भाई साहब हाल में सो जायेंगे और हम दोनों बैडरूम में सोयेंगे जहा अक्सर सोते हे।



लेकिन मेरे पति ने कहा ज्योति तुम आज हाल में सो जाओ। हमें थोड़ा ऑफिस का काम करना है तो हम लोग जा रहे है बैडरूम में। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा क्युकी वैसे भी मेरे हस्बैंड मुझे कुछ नहीं करते थे। वो दोनों रात में अपना काम करने वाले थे इसलिए में हाल में ही सो गयी। कुछ देर बाद उनका दोस्त बैडरूम से बाहर आया और बाथरूम में गया मुझे किसी के जाने की आवाज आयी। चूँकि हाल का लाइट बंद था। लेकिन हल्का सबकुछ दिखाई दे रहा था। मेने देखा की मेरे हस्बैंड का दोस्त चड्डी और बनियान में ही बाहर आया था बाथरूम करने। वो जब अंदर जा रहा था तो मेरी ही और देखते हुए जा रहा था। मेने देखा की उसका लण्ड खड़ा हुआ था और वह उसे सहलाते हुए जा रहा था।



और कुछ ही देर बाद जब वो कमरे में चला गया तो लगभग रात को एक बजे कमरे से कहारने और चिल्लाने की आवाज आ रही हो। मुझसे रहा नहीं गया और मैंने चुपके से खिड़की से झांक कर देखा तो मेरे तो होश ही उड़ गए। मेने देखा की मेरे हस्बैंड पुरे नंगे होकर उसके सामने कुत्ते वाली पोज़ में झुके हुए थे। और वह मर्द उसका लगभग सात इंच लम्बा और तीन इंच मोटा लम्बा लण्ड मेरे हस्बैंड की गांड में घुसा कर उनकी गांड मार रहा था। ये सब देखकर में समझ गयी की मेरा हस्बैंड गांडू है। और उसे गांड मरवाने का शौक था।  अब मेने फैसला ले लिया था की में अपने हस्बैंड को छोड़ दूंगी। और उनसे तलाक ले लुंगी।


जब मैंने पहली बार अपने पति को किसी गैर मर्द से गांड मरवाते देखा तो मुझे तो बहुत बुरा लगा। की मेरी जिससे शादी हुयी है वो एक गांडू इंसान है। मैंने गुस्से में अपनी एक बेस्ट फ्रेंड को फोन करके जब सारी बाते बताई तो उसने मुझसे कहा यार तू बहुत लकी है, जो तेरा हस्बैंड एक गांडू इंसान है। मैंने कहा अरे तू ये क्या कह रही है। मेरा हस्बैंड दुसरो से गांड मरवा रहा है, और तू कह रही है की में लकी हूँ। उसने कहा हाँ देख तू यह बात किसी को मत बताना की तेरा मर्द इस टाइप का है। तू उसे गांड मरवाने दे और तू भी चाहे जिससे चुदवा। और तेरे किसी और से चुदवाने से उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। में समझ गई की बात तो सही है। फिर क्या था मैंने उसके बारे में फिर किसी को कुछ नहीं बताया।



फिर कुछ दिन बाद मेरे हस्बैंड के बड़े भाई मतलब की मेरे जेठ जी कुछ काम से शहर आये हुए थे। तो वो हमारे घर पर आये हुए थे। लेकिन मेरा हस्बैंड उस समय काम पर गया था। जेठ जी को मैंने खाना बनाकर खिलाया। और उन्होंने पूछा की मेरे हस्बैंड कब तक आएंगे और तुम लोग भी खाना खा लो। मेरे जेठ जी हॉल में लेटे हुए थे। और मेरे हस्बैंड रोज की तरह फिर कही किसी से अपनी गांड मरवा रहे होंगे यह बात में उनके लेट आने से समझ जाती हूँ। रात को लगभग नौ बजे मेरे हस्बैंड का कॉल आया की मै किसी काम में लेट हो जाऊंगा तुम खाना खा लेना। मेने भी खा लिया है।


इसे भी पढ़ें -  सेक्सी आंटी को गंदे तरीके से चोदा - सेक्सी आंटी की चुदाई - सेक्स स्टोरी हिंदी


मेरे हस्बैंड के फोन करने के बाद में भी खाना खाकर लेट गई और अपने मोबाइल में सेक्स स्टोरी पढ़ने लगी। अब मेरा मन बन चूका था। क्युकी मेरे हस्बैंड ने मुझे अभी एक बार भी नहीं चोदा था। में अपने बैडरूम में दरवाजा खोलकर की लेटी थी ताकि मेरे हस्बैंड आये तो सीधे अंदर आ जाये उन्हें किसी को आवाज न लगाना पड़े। में कहानी पढ़कर एक दम मस्त हो गयी थी। मेने अपना ब्लाउज निकाल कर केवल ब्रा पर लेटी हुयी थी। तभी मैंने महसूस किया की रात को लगभग एक बजे कोई मेरे कमरे में आया। में समझ गयी की मेरा गांडू हस्बैंड होगा। और मै वैसे ही लेटी रही फिर मुझे एकसास हुआ की कोई मेरी पीठ पर अपनी उँगलियों से सहला रहा है।



मुझे लगा मेरे हस्बैंड प्यार करने का नाटक कर रहे है। फिर मेने उनके हाथ को खींचकर मेरे स्तनों पर लगा दिए। और उन्होंने मेरे कड़क बूब्स को दबाना स्टार्ट कर दिया मुझे बहुत मजा आ रहा था। मेने सोचा आज क्या हुआ हे मेरे हस्बैंड को लगता है इनका मूड बन गया है , में अभी भी उनकी तरफ पीठ करके लेटी हुयी थी। मैंने सोचा लगता है इनका आज मूड बना है, मेने यह देखने के लिए उनके लण्ड को टटोला तो उनका लण्ड एकदम पत्थर की तरह कड़क मोटा और लंबा लग रहा था उसे पकड़ते ही मेरे शरीर में करेंट दौड़ गया। और मेने सोचा यदि में घूम गयी तो शायद इनका बना बनाया मौसम बिगड़ जाए, इसलिए मैंने उनके तरफ देखे बिना ही उनकी पेण्ट उतारने को कहा। और उन्होंने बिना कुछ कहे अपने सारे कपडे निकाल दिए। मेने महसूस किया की उनका नंगा बदन बहुत गरम लग रहा था। और मुझे बहुत सुकून देने वाला था।



अब उन्होंने भी मेरी ब्रा का हुक खोल दिया। और मेरे मुम्मे को मसलने लगे। अह्ह्ह उह्ह्ह्ह  क्या मस्त मजा आ रहा था। अब मैंने अपनी सारी और पति कोट भी बंद आँखे करके निकाल दिए। अब हम दोनों बिस्तर पर नंगे पड़े हुए थे। उनका मोटा लौड़ा मेरी गांड में घुसने को बेताब था। फिर उन्होंने मेरी पीठ पर किश किया।  उम्म्म्म अह्ह्ह्ह वाह मजा ही आ गया। मेने भी बिना कहे अपने टांगो को खोलते हुए एक पेर ऊपर किया और जैसे ही मेने जगह दी उनका लण्ड मेरी चूत में घुस गया। मुझे बहुत अच्छा लगा में चाहती थी की वो मुझे मेरे ऊपर चढ़ कर चोदे। इसलिए मैं घूम कर उनके तरफ अपना चेहरा किया, और जैसे ही मेने आँखे खोलकर देखा तो मेरे सामने मेरे जेठ जी थे। में घबरा कर उठी और अपनी साड़ी से अपने बदन को ढकते हुए कहने लगी अरे आप। मुझे लगा की वो होंगे।


तब जेठ जी ने कहा तुम बहुत सेक्सी हो मैंने तुम्हे अभी ऐसे तड़पते देखा तो में ही तुम्हारे कमरे में चला आया और खुद को रोक ना सका। मुझे पता है की तुम्हारा पति तुम्हे कुछ नहीं करता होगा। इसलिए तुम मुझसे चुदवा सकती हो। मैंने सोचा यार मौका अच्छा है वैसे भी उनका लण्ड मेरी चूत का स्वाद चख ही चुका था। फिर मैंने अपने बदन से साड़ी को सरका कर नीचे गिरा दिया। और फिर उन्होंने मेरे नंगे बदन को झट से अपनी बाहों में भर लिया। और मुझे पागलो की तरह चूमने लगे।






mere jeth ne mujhe choda



फिर उन्होंने मुझे बेड पर नंगी हालत में पटक दिया और उनका मस्त मोटा लौड़ा मेरी चूत में घुसाकर मुझे बहुत तेजी के साथ चोदने लगे। अब बस पुरे कमरे में बेड की चूँ चूँ  के साथ मेरी अह्ह्ह उह्ह्हह्ह गूंज रही थी। सच कहूं तो मेरे जेठ ने मुझे चोदा तो मुझे बहुत मजा आया।


इसे भी पढ़ें - बूब्स के बीच में लण्ड घुसा कर चुदाई - फुल सेक्स - सेक्स स्टोरी हिंदी



varun

Hi. I;m Designer of Blog Magic. Im Founder of Technical world hindi. Im Creative Art Director, Web Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Sexy saali ki hot chudaai

sexy saali ki hot chudaai: जैसे ही मेरी साली ने मेरे लौड़े को हाथ में लिया। वो ख़ुशी से लण्ड को हाथ में लेकर उसके साथ खेलने लगी। और जैसे ही म...